Anil Baijal-Arvind Kejriwal

कोरोना पर रार: दिल्ली में Unlock 3 के लिए केजरीवाल सरकार के फ़ैसले को LG अनिल बैजल ने पलटा

केजरीवाल सरकार ने दिल्‍ली में होटल खोलने और ट्रायल बेसिस पर एक हफ्ते के लिए साप्‍ताहिक बाजारों को खोलने का फैसला किया था लेकिन अब एलजी ने दिल्ली सरकार के इस फैसले को खारिज कर दिया है।

दिल्‍ली दंगे: केस में कौन हो वकील- अब LG अनिल बैजल और AAP सरकार में इस पर ठनी रार

अधिकारियों ने कहा कि इस मुद्दे पर चर्चा करने के लिए एलजी अनिल बैजल और दिल्ली के कार्यवाहक गृह मंत्री मनीष सिसोदिया के बीच शुक्रवार को एक बैठक हुई। बैठक में दोनों पक्ष एक दूसरे की बात को लेकर सहमत नहीं थे।

दिल्ली में सभी लोगों का इलाज होगा, LG ने पलटा मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का फैसला

उपराज्यपाल अनिल बैजल ने दिल्ली के अस्पतालों में बाहरी लोगों के इलाज नहीं करने संबधी दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल का फैसला बदल दिया है।

‘मॉल और मार्केट कम्प्लेक्स खोलें, बसें और मेट्रो भी चलाएं’, LG संग बैठक के बाद दिल्ली सरकार ने केंद्र को भेजा प्रस्ताव

दिल्ली के मुख्यमंत्री ने प्रधानमंत्री मोदी के लॉकडाउन 4.0 के ऐलान के बाद जनता से प्रतिबंधों में छूट दिए जाने पर सुझाव मांगे थे, कल इस सिलसिले में उन्होंने उपराज्यपाल अनिल बैजल से चर्चा भी की थी।

BJP नेताओं के हेट स्पीच पर हाईकोर्ट में सुनवाई के दौरान भिड़े LG और CM के वकील, तुषार मेहता बोले- रैली संबोधित करने नहीं आए

Hate Speech: उपराज्यपाल की तरफ से पेश हुए एसजी तुषार मेहता का कहना था कि वे दिल्ली पुलिस के लिए पेश हुए हैं, इस पर सरकार के वकील ने आपत्ति जताई थी

दिल्ली में CAA का विरोध करनेवालों पर लग सकता है रासुका, महीने भर हिरासत में रखेगी पुलिस, LG ने दी हरी झंडी

यही नहीं रासुका के तहत किसी भी शख्स को राष्ट्रीय सुरक्षा और कानून व्यवस्था के तहत पुलिस द्वारा महीनों हिरासत में रखा जा सकता है।

देखें वीडियो: अरविंद केजरीवाल ने भरी सभा में फाड़ी एलजी की रिपोर्ट, कहा- यही जनता की मर्जी

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक उन्होंने रिपोर्ट को फाड़ते हुए कहा कि ये जनता की मर्जी है लोकतंत्र में जनता ही जनार्दन है। ये रिपोर्ट दिल्ली में सीसीटीवी कैमरे लगाने से पहले पुलिस से अनुमति लेने के संबंध में थी।

आप का आरोप- LG के बंगले पर हुआ अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया का अपमान

सौरभ भारद्वाज ने लिखा ‘‘यहां तक कि पाकिस्तान ने भी मोदी के साथ ऐसा बर्ताव नहीं किया जैसा कि उनके प्रतिनिधियों द्वारा मुख्यमंत्री के साथ किया जा रहा है। ’’ उन्होंने आरोप लगाया कि दिल्ली सरकार के कनीय अधिकारियों एवं विशिष्ट अतिथियों को कार से राजनिवास के अंदर जाने दिया गया।

लेफ्टिनेंट गवर्नर बैजल के ‘पिज्जा डाउनलोड नहीं हो सकता’ पर सिसोदिया का पलटवार- इंसान अपलोड नहीं हो सकते

डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने बैजल की ‘पिज्जा डाउनलोड नहीं हो सकता’ वाली बात पर पलटवार करते हुए ट्वीट किया है और पूछा है कि क्या इंसान को अपलोड किया जा सकता है।

कार चोरी पर केजरीवाल को एलजी की फटकार, कहा-पार्किंग से इतनी दूर क्यों खड़ी की कार

उपराज्यपाल अनिल बैजल की यह प्रतिक्रिया सीएम के उस खत पर आई है, जो उन्होंने 12 अक्टूबर को नीली वैगनआर चोरी होने के बाद लिखा था।

IPL 2020 LIVE
X