Android App

Google ने डेटा चुराने वाले इन 3 Android Apps को किया Play Store से बाहर, आप भी तुरंत करें डिलीट

Google Play Store, Kids Apps: इस बार Google ने प्ले स्टोर से 3 Mobiles apps को रिमूव किया है। आप भी जानें इन Android Apps के बारे में और तुरंत करें फोन से डिलीट, बता दें की इन तीनों ऐप्स के कुल मिलाकर 20 मिलियन से अधिक डाउनलोड हैं।

Best Meditation Apps: तंदुरुस्त जिंदगी चाहिए तो मेडिटेशन है जरूरी, ये 5 ऐप्स आएंगे काम

Best Meditation Apps: इस Covid-19 या कह लें Coronavirus महामारी के दौरान लाइफस्टाइल में बदलाव आया है। ऐसे में स्वस्थ जीवने के लिए Meditation है बेहद जरूरी, जानें इन ऐप्स के बारे में।

Dangerous Android Apps: ये 17 एंड्रॉयड ऐप्स आपके फोन के लिए हैं बेहद खतरनाक! तत्काल करें डिलीट

Dangerous Android Apps List, Google Play store, Android Apps: आप भी अगर एंड्रॉयड यूज़र हैं तो हमारी आज की यह खबर खास आप लोगों के लिए है।

ये हैं 2019 के सबसे ‘खतरनाक’ ऐप्स, Google Play Store भी कर चुका है बैन! तत्काल करें डिलीट

Dangerous Android Apps 2019, Dangerous Android Apps List: गूगल प्ले स्टोर से हटाए गए हजारों खतरनाक ऐप्स, जानें कहीं आप भी तो नहीं कर रहे हैं इनका इस्तेमाल।

WHATSAPP कुछ महीनों में इन स्मार्टफोन्स पर चलना हो जाएगा बंद, iPhone से लेकर Android फोन्स तक शामिल

WHATSAPP Android 2.3.7 and iOS 8: ऐसा इसलिए किया जा रहा है क्योंकि वॉट्सऐप की इन ऑपरेटिंग सिस्टम पर कैंपैटिबिलिटी 1 फरवरी 2020 से खत्म की जा रही है।

चुपके से आपकी बातें सुन रहे ये मोबाइल ऐप, तुरंत करें डिलीट! Google ने भी ऐप स्टोर से हटाया

Google ने अपने गूगल प्लेस्टोर से हाल में दो ऐसे ऐप को हटा दिया है, जो ग्राहकों की प्राइवेसी में चुपके से दखल दे रहे थे।

एंड्रॉयड यूजर्स को बड़ी राहत देगा गूगल, जल्‍द मिलेगा यह फीचर

रोजमर्रा की जिंदगी में मोबाइल फोन की भूमिका काफी अहम हो गई है। घर से बाहर आने जाने से लेकर खाने पीने और संगीत तक के लिए हमें फोन का सहारा लेना होता है। रोज की जरूरतों के हिसाब से और फोन के प्रयोग की आसानी के लिए फोन में चलने वाले ऐप में भी […]

एप से ऑनलाइन दिखेंगे शौचालय

ग्रामीण क्षेत्रों में स्वच्छता के लिए शौचालयों का निर्माण कराया जा रहा है लेकिन निर्माण के बाद उनके प्रयोग को लेकर उदासीनता बरती जा रही है। शौचालय निर्माण..

ये पढ़ा क्या?
X