ताज़ा खबर
 

andhra pradesh news

burnt house

Andhra Pradesh: पॉकेट मनी के चलते जलती लकड़ी पर छिड़का पेट्रोल, घर में लगा दी आग, मां-बाप भी झुलसे

आंध्र प्रदेश के विजयवाड़ा में एक 19 साल के लड़के ने माता-पिता द्वारा पॉकेट मनी देने पर गुस्से में जलती हुई लकड़ी में पेट्रोल डाल दिया। इससे पूरे घर में आग लग गई।

Cyclone Fany

Cyclone Fani Today: 200 किमी प्रतिघंटा की रफ्तार से चलेंगी हवाएं, दोपहर तक ओडिशा के समुद्र तट से टकराएगा चक्रवात

Cyclone Fani Today in Odisha, West Bengal, Kolkata, Andhra Pradesh: गंजम कलेक्टर के मुताबिक 3,01,460 लोगों को तटीय इलाकों से दूर शिफ्ट किया गया है। पिछले 24 घंटों में राज्य के जिलों से करीब 10 लाख लोगों को उनके घर से दूर सुरक्षित इलाकों में ले जाया गया है।

सेना में नौकरी का देने का करते थे वादा, 100 से अधिक लोगों को बना चुके थे शिकार, जानें मामला

पुलिस ने तीन ऐसे लोगों को गिरफ्तार किया है जो करीब 100 लोगों को सेना में नौकरी का झांसा देकर उनसे पैसे ठग चुके हैं।

N Balakrishna

Lok Sabha Election 2019: फोटो खींचने से भड़के चंद्रबाबू नायडू के साले बालकृष्ण, TDP कार्यकर्ता को पीटा और फोन फेंक दिया

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): एक चुनावी रैली के दौरान फोटो खींच रहे टीडीपी कार्यकर्ता पर गुस्साए नेता एन बालकृष्ण ने उसे पीटा और मोबाइल छीनकर फेंक दिया। बालकृष्ण आंध्र प्रदेश के सीएम चंद्रबाबू नायडू के साले हैं।

अमित शाह का चंद्रबाबू नायडू पर वार, कहा- उनके लिए बंद हैं NDA के दरवाजे

मिशन 2019 को लेकर भाजपा ने अपनी कमर कस ली है और आज (सोमवार) को आंध्र प्रदेश में अपना चुनावी बिगुल फूंक दिया।

आंध्र प्रदेश: सड़क किनारे कार में मिला बैंक डायरेक्टर का शव, एक टीवी चैनल के एमडी भी थे जयराम

आंध्र प्रदेश में जयराम चिगुरुपति की संदिग्ध हालात में मौत हुई है। जयराम चिगुरुपति गुरुवार रात को अपनी कार में मृत मिले।

आंध्र प्रदेश: बस हादसे में 17 छात्र घायल, दो की हालत गंभीर, ड्राइवर से पूछताछ कर रही पुलिस

आंध्र प्रदेश में आज (सोमवार) सुबह एक बस हादसा हो गया। जिसमें करीब 17 छात्र घायल हुए हैं।

आंध्र प्रदेश के मंदिर में श्रद्धालुओं के लिए ड्रेस कोड लागू, महिलाओं को 100 रुपये में मिलेगी साड़ी

मंदिर में जो कपड़े बैन किए हैं, उनमें बरमूडा, शॉर्ट्स, मिनी स्कर्ट्स, लो वेस्ट जींस और शॉर्ट-लेंथ टी-शर्ट्स, मिडीज और स्लीवलैस टॉप्स शामिल हैं। कहा जा रहा है कि नियमित तौर पर करीब 25 हजार श्रद्धालु मंदिर में दर्शन करने आते हैं।

Yanamala Ramkrishnudu

मंत्री ने पीएम नरेंद्र मोदी की ‘एनाकोंडा’ से की तुलना

वित्त मंत्री यनामाला रामकृष्नुदु ने कहा,” नरेंद्र मोदी से बड़ा एनाकोंडा और कौन हो सकता है? वह खुद ही सबसे बड़े एनाकोंडा हैं जिन्होंने सारी संस्थाओं को निगल लिया। वह सीबीआई, आरबीआई जैसी संस्थाओं को निगल गए।”

संबंध बनाने को तैयार नहीं हुई, टीचर ने स्‍टूडेंट का रेत दिया गला

शिक्षक द्वारा गला रेतने के दौरान छात्रा ने मदद की गुहार लगाई। छात्रा की आवाज सुनकर आसपास के लोग वहां जुट गए और शिक्षक की जमकर पिटाई की।

Rajnath Singh

आंध्र प्रदेश: राजनाथ सिंह का हमला- कांग्रेस अंतिम सांसें गिन रही है, UPA अब बन चुका है NPA

राजनाथ सिंह आंध्र प्रदेश के गुंटूर में एक जनसभा को संबोधित कर रहे थे। गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने एक तरफ पूर्व सहयोगी तेलुगुदेशम पार्टी को कांग्रेस के जाल से बचने की हिदायत दी। वहीं कांग्रेस को मरणासन्न पार्टी तक बता दिया।

आंध्र प्रदेश: दान में मिले 2 करोड़ के सोने के जेवरात, ढाई करोड़ के नोटों से सजा मंदिर

मंदिर समिति के अध्यक्ष कोल्लरू वेंक्टेश्वर राव ने मीडिया को बताया, ”लोगों को विश्वास है कि देवी पूजा के लिए धन और सोना चढ़ाने से वे भाग्यशाली बनेंगे। यह सब योगदान लोगों का है। हम इसका ध्यान रखते हैं कि किसने कितना धन दिया है और पूजा हो जाने पर उन्हें वापस कर देते हैं। यह मंदिर के ट्रस्ट में नहीं जाता है।”

मंत्री के दांत पर सरकार ने खर्च कर डाले 3 लाख रुपये, हुआ विवाद

23 अगस्त को जारी किए गए सरकारी आदेश में यह बताया गया है कि मंत्री के सेक्रेटरी द्वारा उनके मेडिकल बिल्स 17 जुलाई को सरकार के पास भेजे गए थे और इसके लिए रिम्बर्समेंट की अपील की गई थी। उसके बाद इस अपील को गुंटूर स्थित एनीआर वैद्य सेवा ट्रस्ट के मुख्य कार्यकारी अधिकारी के पास भेजा गया था।

Child Murdered, student Murdered, Murdered After Kidnapping, Kidnapping in Bhopal, Tutor Detained, Detained by Police, Tutor killed, Tutor killed student, crime news, state news

रेप के बाद छात्रा को दी एबॉर्शन पिल्स, आरोपी शिक्षक की लोगों ने निकाली परेड

छात्रा के गुस्साए परिजनों ने शिक्षक की जमकर पिटाई की। आक्रोशित भीड़ ने उसके कपड़े फाड़ दिए और जमकर पीटा। पीटने के बाद शिक्षक का जुलूस निकालते हुए लोग उसे पुलिस स्टेशन ले गए।

आंध्र प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष की राजनाथ सिंह से गुहार- मेरा फोन टैप करा रही सरकार

कन्‍ना लक्ष्मी नारायण आंध्र प्रदेश की सियासत का बड़ा चेहरा हैं। उन्होंने अपने 40 साल कांग्रेस में बिताए हैं। 2014 चुनावों के बाद वह भाजपा में शामिल हो गए थे। बीते 13 मई 2018 को कन्ना लक्ष्मीनारायण को आंध्र प्रदेश भाजपा का नया अध्यक्ष बनाया था।

श्मशान में खटिया डाल सो गए विधायक जी, मजदूरों में भूतों का डर खत्म करने को उठाया कदम

आंध्र प्रदेश के पश्चिम गोदावरी जिले में तेलुगू देशम पार्टी (टीडीपी) के विधायक मजदूरों में भूतों का डर खत्म करने के लिए श्मशान में सो गए। पालाकोल विधानसभा सीट से विधायक निम्माला रामा नायडू ने शुक्रवार (22 जून) को श्मशान में ही रात का भोजन किया और फोल्डिंग पलंग बिछाकर सो गए।

चार दशक कांग्रेस में, 2014 में बीजेपी में आए, छोड़ने की धमकी भी दी, अमित शाह ने बनाया अध्यक्ष

कन्ना लक्ष्मीनारायण काेे आंध्र प्रदेश में भाजपा का नया अध्‍यक्ष बनाया गया है। ये घोषणा बेहद चौंकाने वाली थी। क्योंकि लक्ष्मीनारायण अप्रैल में पार्टी छोड़कर वाईएसआर कांग्रेस में शामिल होने वाले थे। ये घोषणा पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने की है और नाम का प्रस्ताव भी उन्‍होंने ही किया था।

Vijayawada, Vijayawada news, iPhone to God, Smartphone, devotee, Lord Subramanya Swamy temple, Krishna district, andhra pradesh, Hindi news, news in Hindi, Jansatta

भगवान को चढ़ाई गई चीजें देख रहे थे, एक चीज देखकर हैरान रह गया मंदिर का स्‍टाफ

मंदिर के अधिकारियों से फोन की नीलामी अथवा इसके इस्तेमाल के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि स्थापित परंपरा के मुताबिक स्मार्टफोन या फिर किसी भी इलेक्ट्रानिक वस्तु को जमीन में दबा दिया जाता है।