Anand Mahindra

TikTok सहित 59 ऐप बैन पर चीन के पत्रकार ने कसा तंज, आनंद महिंद्रा ने दिया करारा जवाब

चीन के सरकारी अखबार ग्लोबल टाइम्स के एडिटर द्वारा किए गए इस ट्वीट का जवाब महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने कुछ ऐसा दिया कि हर कोई उनकी तारीफ करने लगा।

लोगों ने लगाया देसी जुगाड़ और हाथों से उठा दी लकड़ियों से भरी जीप! VIDEO देख हैरान हुए आनंद महिंद्रा और कहा असुरक्षित है यह तरीका

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह वीडियो केरल के किसी जगह का बताया जा रहा है। आनंद महिंद्रा ट्वीटर पर आए दिन इस तरह के पोस्ट करते रहते हैं और लोगों के जुगाड़ और अनोखे कारनामों की तारीफ भी करते हैं।

Mahindra Bolero को मॉडिफाई कर लगाया पोर्टेबल टॉयलेट! आनंद महिंद्रा ने मॉडिफिकेशन देख कही बड़ी बात, जानें पूरा मामला

Mahindra Bolero कंपनी की बेस्ट सेलिंग यूटिलिटी व्हीकल्स में से एक है। शहरी क्षेत्रों के साथ ही ग्रामीण इलाके में भी यह गाड़ी खासी मशहूर है। हाल ही में कंपनी ने इसे नए BS6 इंजन के साथ अपडेट कर बाजार में लांच किया है। इसकी कीमत 7.98 लाख रुपये से लेकर 8.99 लाख रुपये के बीच है।

Mahendra Singh Dhoni ने खरीदा स्वराज ट्रैक्टर तो Anand Mahindra ने कह दी ये बड़ी बात, लगातार सोशल मीडिया पर वायरल हो रही वीडियो!

महेंद्र सिंह धोनी ने स्वराज 963 FE को खरीदा है, इसमें एक 3478cc का तीन सिलेंडर युक्त 4-स्ट्रोक डीजल इंजन दिया गया है, जो 60 से 65hp की पावर प्रदान करता है।

Anand Mahindra ने शेयर किया दिल को छू देने वाला वीडियो, बिना हाथों के Maruti Celerio को कुछ यू चलाती दिखाई दी Kerala की महिला!

Anand Mahindra ने इस वीडियो और उसमें मौजूद महिला दोनों की प्रशंसा की थी। उन्होंने लिखा “मुझे लगता है कि मैं इसे देखने के बाद साहस शब्द का अर्थ बेहतर ढंग से समझता हूं …

कोरोना वायरस लॉकडाउन को लेकर महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन Anand Mahindra ने कही ये बड़ी बात, खराब हो सकती है देश की अर्थव्यवस्था!

बता दें, Mahindra & Mahindra ने डॉक्टर्स के लिए 90 दिन की अवधि तक Buy Now, Pay Later योजना शुरू की है। जिसमें 50 प्रतिशत लोन की प्रोसेसिंग फीस पर भी छूट दी जा रही है। इसके साथ ही अगर कोई ग्राहक महिंद्रा की एसयूवी खरीदना चाहता है, तो उसके लिए Own Now, Pay in 2021 स्कीम लागू की गई है,

लॉकडाउन बढ़ाना आर्थिक रूप से विनाशकारी! बढ़ सकता है संकट: आनंद महिंद्रा

आनंद महिंद्रा सोशल मीडिया पर खासकर ट्वीटर पर खासे सक्रिय रहते हैं और आए दिन अपने विचारों को साझा करते रहते हैं। आनंद महिंद्रा ने देश में कोरोना वायरस के चलते बिगड़े हालात को संभालने के लिए सेना की भी मदद लेने की सलाह दी है।

इस शख्स ने इतनी चालाकी से कम जगह में पार्क की कार कि आनंद महिंद्रा भी करने लगें तारीफ! कही यह बड़ी बात, देखें VIDEO

कुछ दिनों पहले भी आनंद महिंद्रा ने ट्वीटर पर एक ऐसे ही वीडियो को साझा किया था। उस वीडियो में एक सरदार जी ने बेहद ही चालाकी से अपनी कार को कम जगह में पार्क किया था।

लॉकडाउन के बावजूद कार के आगे ट्रैक्टर ने पकड़ी रफ्तार! Mahindra ने अप्रैल में बेच डालें इतने ट्रैक्टर, जानें क्या है वजह

ट्रैक्टरों के अलावा Mahindra के पैसेंजर वाहनों की बिक्री की बात करें तो बीते अप्रैल महीने में कंपनी एक भी वाहन की बिक्री नहीं कर सकी है। हालांकि ओवरसीज मार्केट में कंपनी 733 वाहनों को डिस्पैच जरूर किया है।

मुकेश अंबानी से आनंद महिंद्रा तक, जानें- कोरोना के संकट में इंडस्ट्री के इन दिग्गजों की कितनी कम हुई सैलरी

रिलायंस समेत देश के कई बड़े औद्योगिक घरानों के मुखियाओं ने अपनी सैलरी तक में कटौती तक का फैसला लिया है ताकि इस संकट में लागत को कम करके घाटे की भरपाई की जा सके।

मशहूर बिजनेसमैन आनंद महिंद्रा ने की है चर्चित पत्रकार से शादी, दिलचस्प है निजी जिंदगी का किस्सा

आनंद महिंद्रा का जन्म 1 मई 1955 में मुंबई में हुआ था। इनके पिता का नाम हरीश महिंद्रा और मां का नाम इंदिरा महिंद्रा था। आनंद महिंद्रा ने एक चर्चित पत्रकार से शादी की और इनके दो बच्चे भी हैं।

ऑटो रिक्शा चालक के इस आइडिया से प्रभावित हुए आनंद महिंद्रा! अब कंपनी के रिसर्च टीम में करना चाहते हैं शामिल

ऐसा पहली बार नहीं है जब आनंद महिंद्रा ने किसी के आइडिया की सराहना की है। इससे पहले भी वो एक व्यक्ति द्वारा छोटी सी जगह में अपनी कार को पार्क किए जाने के वीडियो को ट्वीटर पर साझा कर उसकी सराहना कर चुके हैं।

कोरोना से जंग जारी! मोटरसाइकिल निर्माता कंपनी Jawa ने शुरू किया फेस शिल्ड बनाने का काम, इससे पहले भी कई कंपनियां कर चुकी हैं योगदान!

बता दें, कंपनी ने मार्च में अपने महाराष्ट्र में कांदिवली प्लांट में फेस शील्ड्स को असेंबल करना शुरू किया था। वहीं जिन फेस शिल्ड को तैयार किया जा रहा है उनके डिजाइन को फोर्ड मोटर कॉर्पोरेशन ने बनाया है।

Mahindra ने कोरोना वायरस से ग्रसित लोगों के लिए शुरू की फ्री कैब ​सर्विस, पहले ही कंपनी कर चुकी है वेंटिलेटर और मास्क बनाने की घोषणा!

Mahindra पहले से ही अपनी टीम के साथ मिलकर वेंटिलेटर और फेस शील्ड बनाने पर काम कर रही है। इसके साथ ही महिंद्रा की टीम ने मुंबई में महिंद्रा के कांदिवली प्लांट के अंदर मास्क बनाने का काम भी शुरू कर दिया है।

कोरोनावायरस से बचाव के लिए म​हिंद्रा की टीम ने किया पहले वेंटिलेटर का निर्माण, ट्विटर पर पवन गोयनका ने शेयर किया वीडियो!

इस महामारी से लड़ने के लिए देश की कई अन्य बड़ी कंपनियों ने भी अपना योगदान दिया है, जिसमें हीरो ग्रुप ने 1 करोड़ रुपये के साथ मास्क, सेनेटाइजर और वेंटिलेटर बनाने के साथ हर दिन करीब 10,000 लोगों को खाना खिलाने का वादा किया है। वहीं मारुति भी AgVa हेल्थकेयर के साथ मिलकर वेंटिलेटर्स का निर्माण करेगी, कंपनी की लक्ष्य है कि हर महीने 10,000 वेंटिलेटर्स का उत्पादन किया जा सके।

Coronavirus Pandemic: कोरोना से लड़ने के लिए Mahindra का बड़ा कदम! कंपनी तैयार कर रही है सस्ता वेंटिलेटर, कीमत होगी 7,500 रुपये

Coronavirus Pandemic: इससे पहले महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने इस भयावह बीमारी से लड़ने के लिए अपने पूरी सैलेरी दान करने की घोषणा की थी। इसके अलावा उन्होनें ट्वीटर पर इस बात की भी जानकारी साझा की थी कि कंपनी अपने रिसॉर्ट को भी अस्थाई अस्पताल में कनवर्ट करेगी।

Coronavirus in India: भयावह बीमारी COVID-19 से लड़ने के लिए आनंद महिंद्रा अपनी पूरी सैलेरी करेंगे दान! कंपनी बनाएगी वेंटिलेटर

Coronavirus भारत में तेजी से फैल रहा है और इस बीमारी से निपटने के लिए देश की सरकार से लेकर दिग्गज उद्योगपति तेजी से आगे आ रहे हैं। कई वाहन निर्माता कंपनियों ने अपने फैक्ट्रियों में प्रोडक्शन बंद कर दिया है और कर्मचारियों को छुट्टी दे दी है। इस दौरान कर्मचारियों की तन्ख्वाह नहीं काटी जाएगी और उन्हें पूरा वेतन दिया जाएगा।

Anand Mahindra tweets on Delhi violence: आनंद महिंद्रा का दिल्ली हिंसा पर ट्वीट, दशकों में मिली है यह शांति, बनी रहनी चाहिए

Anand Mahindra tweets on Delhi violence: कई यूजर्स ने महिंद्रा के ट्वीट पर जवाब देते हुए यह भी कहा कि शांति किसी एक ही समुदाय के चलते नहीं आ सकती। यही नहीं एक यूजर ने उनकी ओर से दशकों में शांति की बात पर जवाब देते हुए कहा, ‘सर यह देश दशकों पुराना नहीं है बल्कि हजारों साल से है।’