Anand Mahindra

Anand Mahindra के ट्वीट से घर बैठे मिल गया बुजुर्ग महिला को LPG कनेक्शन, चूल्हे पर बनाकर 1 रुपए में बेचती थी इडली

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन Anand Mahindra ने कोयम्बटूर में एक रुपए में इडली बेचने वाली 80 साल की बुजुर्ग महिला की मदद के लिए एक ट्वीट किया था।

Mahindra के MD पवन गोयनका ने 26 साल में खरीदी अपनी पहली गाड़ी! आनंद महिंद्रा ने कहा ‘गुड च्वॉइस’

Mahindra XUV300 को कंपनी ने बीते फरवरी 2019 में पहली बार लांच किया था। थोड़े ही समय में ये एसयूवी काफी मशहूर हो गई और आज ये अपने सेग्मेंट की दूसरी सबसे ज्यादा बेची जाने वाली एसयूवी बन चुकी है।

लग्जरी कारों के शौकीन उदयपुर के प्रिंस ने खरीदी Mahindra Thar 700, आनंद महिंद्रा खुद देने पहुंचे चाबी

Mahindra Thar 700 एक लिमिटेड एडिशन एसयूवी है। कंपनी ने इसे ऑटोमोटिव इंडस्ट्री में 70 साल पूरे किए जाने के मौके पर लांच किया था। ये इसलिए भी बेहद खास है क्योंकि कंपनी इसकी केवल 700 यूनिट्स का ही निर्माण करेगी।

Pak PM Imran Khan से हुई बड़ी गड़बड़, Video देख आनंद महिंद्रा बोले- खुदा का शुक्र है ये शख्स मेरा हिस्ट्री-जियोग्राफी टीचर नहीं रहा

क्रिकेटर से राजनेता बने इमरान खान के इस वीडियो पर न सिर्फ महिंद्रा बल्कि सैकड़ों ट्विटर यूजर्स ने भी जमकर मजे लिए। लोगों ने कहा कि उनके पास प्राइमरी स्कूल के बच्चे से भी कम जानकारी है।

Twitter यूजर ने आनंद महिंद्रा से बर्थडे पर मांग ली Thar SUV, उन्होंने Chutzpah का मतलब बताते हुए कहा- हां किया तो मेरा धंधा बंद हो जाएगा

युवती ने महिंद्रा के सामने मीटिंग में प्लास्टिक बोतल के इस्तेमाल पर तंज कसते हुए लिखा था कि इनकी जगह स्टील बोतल इस्तेमाल की जा सकती थी।

Mahindra Thar खरीदने का आखिरी मौका! नया स्पेशल एडिशन हुआ लांच, महज 700 यूनिट्स का होगा प्रोडक्शन

Mahindra Thar युवाओं के बीच खासी लोकप्रिय है। अपने पावरफुल इंजन और शानदार लुक के चलते इसे काफी लोग पसंद करते हैं। अब कंपनी मौजूदा मॉडल का प्रोडक्शन बंद करने जा रही है। इससे पहले कंपनी ने बाजार में इसके सिग्नेचर स्पेशन एडिशन को लांच किया है।

पत्नी की बातें न सुननी पड़े, 62 साल तक की गूंगे-बहरे होने की एक्टिंग, आनंद महिंद्रा का ट्वीट- काश मैं भी…

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने एक खबर को ट्वीट किया जो कि एक ऐसे व्यक्ति के बारे में थी जिसने अपनी पत्नी की बातें सुनने से बचने के लिए 62 साल तक गूंगे-बहरे होने का नाटक किया।

‘जख्‍मी जूतों का हस्‍पताल’ चलाने वाले बुजर्ग की आनंद महिंद्रा ने की मदद, देखिए कैसे

आनंद महिंद्रा की टीम ने न सिर्फ नरसी राम को खोज निकाला है। बल्कि उनके लिए सर्वसुविधा युक्त जख्मी जूतों का अस्पताल भी तैयार करवा दिया है। बुधवार को महिंद्रा ने अपने ट्विटर अकाउंट से नरसी राम को दिए जाने वाले ‘जख्मी जूतों के हस्पताल’ का वीडियो शेयर किया, जिसे उन्होंने देने का वादा किया था।

जस्‍ट नाउ
X