Anand Mahindra

सेफ्टी के मामले में भी महिंद्रा थार की सवारी है शानदार, ग्लोबल NCAP क्रैश टेस्ट में हासिल किए इतने स्टार

Mahindra XUV300 ने 5 स्टार हासिल किए थे, जबकि थार को भी 4 स्टार मिले हैं, जो सेफ्टी के मानकों के लिहाज से अच्छी रैंकिंग है। इसके अलावा Mahindra Marazzo MPV को भी 4 स्टार मिले हैं।

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा को पसंद आया यह पंजाबी सॉन्ग, ट्वीट कर बोले- अक्षय ऊर्जा जैसा है यह म्यूजिक

ट्विटर पर अकसर सक्रिय रहने वाले महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने एक पंजाबी गाने के वीडियो को ट्वीट किया है। इस वीडियो में एक लड़की पंजाबी सॉन्ग गा रही है।

रेस्त्रां मालिक का एक्सपेरिमेंट देखकर चौंके आनंद महिंद्रा, बोले- व्यापार में नयापन लाने के लिए इन्हें नहीं हार्वर्ड की पढ़ाई की जरूरत

आनंद महिंद्रा के इस वीडियो को पोस्ट करने के बाद से अब तक इस पर 13 हजार से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं, जबकि 1.5 हजार रीट्वीट्स भी आ चुके हैं।

दुनिया में सबसे अच्छी जलेबी यहां मिलती हैं, भारत के इस शहर की आनंद महिंद्रा ने की जमकर तारीफ

सोशल मीडिया पर खासे ऐक्टिव रहने वाले आनंद महिंद्रा अकसर अपने ही अंदाज में ट्वीट करते हैं। हाल ही में केंद्र सरकार की ओर से 10 औद्योगिक सेक्टर्स के लिए प्रोडक्शन लिंक्ड इन्सेंटिव स्कीम लॉन्च किए जाने का भी आनंद महिंद्रा ने स्वागत किया है।

पांच साल में 0.5 अरब डॉलर से भी कम बढ़ी आनंद महिंद्रा की कुल संपत्ति, क़रीब दो दर्जन कारोबार में लगा है पैसा

कारोबार के लिहाज से साल 2020 महिंद्रा के लिए काफी अच्छा साबित होता नजर आ रहा है। दरअसल इसी साल अप्रैल में उनकी संपत्ति 1.2 अरब डॉलर आंकी गई थी।

सिर्फ 4,444 रुपये की किस्त में घर लाएं Jawa मोटरसाइकिल, आनंद महिंद्रा ने ट्वीट कर दी जानकारी

भारत में जावा के इन मॉडल की कीमतों की बात करें तो JAWA 42 की कीमत 1,65,000 रुपये (एक्स-शोरूम) है जबकि JAWA Perak 1,89,000 रुपये (एक्स-शोरूम) की कीमत पर मौजूद है। वहीं JAWA 300 की (एक्स-शोरूम) कीमत 1,74000 रुपये है।

चेन लगाकर पेड़ से बांधी स्कॉर्पियो, आनंद महिंद्रा ने किया मजेदार ट्वीट, कहा- मुझे आ रही है ऐसी फीलिंग

आनंद महिंद्रा अकसर महिंद्रा ग्रुप की कारों को लेकर लोगों के प्रयासों को सराहते रहे हैं। हाल ही में उन्होंने महिंद्रा स्कॉर्पियो की ही एक और तस्वीर साझा की थी, जिसमें गाड़ी को बहुमंजिला घर की छत पर रखा गया था।

Mahindra की कारों पर सरकारी कर्मचारियों के लिए बड़ा ऑफर, फेस्टिव सीजन में ला सकते हैं शानदार सवारी

थार, स्कॉर्पियो और बोलेरो जैसी दमदार एसयूवी गाड़ियों के निर्माता महिंद्रा ग्रुप ने सरकारी कर्मचारियों के लिए बड़ा ऑफर पेश किया है। कंपनी ने सरकारी कर्मचारियों को कारों की खरीद पर 11,500 रुपये का अतिरिक्त डिस्काउंट देने का ऐलान किया है।

भारत से तुलना करते हुए आनंद महिंद्रा ने उठाए अमेरिकी चुनाव प्रक्रिया पर सवाल, बताईं ये कमियां

अमेरिकी राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की ओर से इलेक्शन में फ्रॉड का आरोप लगाए जाने और देश भर में मुकदमे दर्ज कराने के आरोपों को लेकर आनंद महिंद्रा ने यह बात कही। इस संबंध में एक खबर को ट्वीट करते हुए आनंद महिंद्रा ने यह बात कही।

चीनी कंपनी के आगरा में यूनिट स्थापित करने पर बोले आनंद महिंद्रा, अभी कुछ बूंदे हैं, निवेश का सैलाब आएगा

कंपनी की ओर से इन यूनिट्स को आगरा के एक्सपोर्ट प्रमोशन इंडस्ट्रियल पार्क में स्थापित किया गया है। इन यूनिट्स में करीब 2,000 लोगों को नौकरी मिलने की संभावना है। इसके अलावा कंपनी ने जेवर में भी 10,000 स्क्वेयर मीटर में एक और यूनिट स्थापित करने का फैसला लिया है।

महिंद्रा थार के दीवाने हुए लोग, फेस्टिव सीजन में बंपर बुकिंग, गाड़ी के लिए 7 महीने तक की वेटिंग

महिंद्रा का कहना है कि वेरिएंट के आधार पर इस मांग को पूरा करने में 5 से 7 महीने लग सकते हैं, तब तक ग्राहकों को इंतजार करना पड़ेगा। कंपनी ने आगे कहा कि बढ़ती मांग को पूरा करने के लिए कंपनी जनवरी तक 2,000 से 3,000 यूनिट प्रति माह से उत्पादन शुरू कर देगी।

आनंद महिंद्रा ने अमेरिकी राष्ट्रपति चुनाव को लेकर किया ट्वीट, यूजर ने दिया ऐसा जवाब की हंसे बिना नहीं रह पाएंगे

उद्योगपति आनंद महिंद्रा ने अमेरिकी चुनाव को लेकर एक पोल ट्वीट किया। इसके बाद यूजर ने मजेदार जवाब दिया है। आनंद महिंद्रा अकसर सोशल मीडिया पर सक्रिय रहते हैं और लोगों के साथ इंटरैक्ट करते रहते हैं।

बिहार के शख्स ने गाड़ी के आकार वाली बना दी पानी की टंकी, फोटो शेयर आनंद महिंद्रा ने कह दी ये बात

स्कॉर्पियो गाड़ी बनाने वाली कंपनी महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने उक्त पानी की टंकी की तस्वीर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर शेयर की है।

नामी मैग्जीन की संस्थापक हैं आनंद महिंद्रा की पत्नी, इंदौर में हुई मुलाकात के बाद प्यार की हुई थी शुरुआत, बॉस्टन में पढ़े भी थे साथ; ऐसी है लव स्टोरी

आनंद महिंद्रा की पत्नी अनुराधा को एडवर्टाइजिंग की दुनिया में लंबा अनुभव है, साथ ही उन्होंने 12 साल पत्रकारिता में भी दिए हैं।

आनंद महिंद्रा ने पोस्ट की बीएमडबलू की फोटो, लोग कर रहे मजेदार कमेंट

आपको याद दिला दें कि अभी कुछ ही दिनों पहले महिंद्रा एंड महिंद्रा समूह के अध्यक्ष आनंद महिंद्रा ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें एक बंदर DTH की छतरी पर बैठा था।

रिशद प्रेमजी से दिव्या महिंद्रा तक कारोबारी घरानों के इन बच्चों ने जाति-धर्म की दीवारें तोड़ की है शादी

भारत के कारोबारी जगत में रिश्तों को लेकर भी काफी आजादी रही है। आनंद महिंद्रा की बेटी दिव्या महिंद्रा से लेकर आईटी सेक्टर के दिग्गज अजीम प्रेमजी के बेटे रिशद प्रेमजी तक ने जाति और धर्म की दीवारों को तोड़कर अपने पार्टनर का चुनाव किया है।

जिद्दी बने रहें, एक दिन हमारी नाव को जरूर मिलेगा किनारा, पीएम मोदी के भाषण के बाद महिंद्रा का ट्वीट

आनंद महिंद्रा के ट्वीट पर लोगों ने चुनाव में मास्क न पहने जाने से लेकर मंत्रियों के एहतियात न बरतने को लेकर ट्वीट किए।

IPL 2020: एक मैच में दो सुपर ओवर; युवराज ने की वर्ल्ड कप फाइनल से तुलना, आनंद महिंद्रा बोले- ऐसी स्क्रिप्ट पर राइटर को निकाल दिया जाता

मैच में मुंबई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 6 विकेट पर 176 रन बनाए थे। पंजाब की टीम भी 20 ओवर में 6 विकेट पर 176 रन ही बना सकी। पंजाब को आखिरी ओवर में जीत के लिए 9 रन बनाने थे, लेकिन क्रिस जॉर्डन अंतिम गेंद पर रनआउट हो गए और मैच सुपर ओवर में पहुंच गया।

यह पढ़ा क्या?
X