ताज़ा खबर
 

Anand Ahuja

सोनम कपूर और आनंद आहूजा से आप भी ले सकते हैं सफल शादी के कुछ टिप्स

Anand and Sonam Ahuja happy marriage tips: आनंद और सोनम के बताए टिप्स को जरूर फॉलो करें और अपनी शादी में प्यार को लंबे समय तक बनाएं रखें। साथ ही पार्टनर के लिए सम्मान भी बनाएं रखें।

सोनम कपूर की मौसी के घर लाखों की चोरी, यहीं हुई थी एक्ट्रेस की शादी

ये चोरी उस समय हुई जब पूरा परिवार सो रहा था। हालांकि बंगले में लगे सीसीटीवी के चलते सोनम की मासी का परिवार इस चोर का चेहरा देखने में कामयाब रहा है।

घर जमाई बनने की तैयारी में हैं आनंद आहूजा, साल के अंत तक होंगे सोनम के घर में शिफ्ट

सोनम और आनंद अपना समय मुंबई, दिल्ली और लंदन के बीच बांटेंगे। गौरतलब है कि आनंद का लंदन में बिजनेस है। मुंबई के भाने में अपने बिज़नेस की चेन खोलना आनंद के लिए काफी फायदेमंद साबित हो सकता है। इससे आनंद को नया कस्टरमर बेस बनाने का मौका मिलेगा और सोनम और आनंद साथ वक्त भी बिता सकेंगे।

सोनम कपूर ने बताया, आनंद आहूजा को उनसे कैसे हो गया प्‍यार

सोनम कपूर ने माना कि आनंद बेहद ओपन माइंडेड और प्रोग्रेसिव इंसान है वहीं आनंद कहते हैं कि मुझे एहसास हुआ कि मैं सोनम के साथ किसी भी मुद्दे पर खुल कर बात कर सकता था। हमारी दोस्ती वीगन चॉकलेट्स और स्नीकर्स जैसी चीज़ों से शुरू हुई और धीरे धीरे हम ज़िंदगी को लेकर गंभीर चर्चा करने लगे थे।

अनिल कपूर को बेटी रिया ने किया ट्रोल तो दामाद ने भी लिए मजे

अनिल अपनी बेटी रिया कपूर के साथ मुंबई में डिनर करने पहुंचे थे। उन्होंने उस दौरान अपनी एक तस्वीर को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया। इस तस्वीर में वे अपने फोन पर मेसेज करते हुए देखे जा सकते हैं।

सोनम कपूर के बाद अब पति आनंद आहूजा ने भी बदला इंस्टाग्राम अकाउंट का नाम

शादी रचाने के कुछ समय बाद ही सोनम ने अपना नाम सोशल मीडिया साइट्स पर बदल लिया था। नाम बदलने की इतनी जल्दी देखकर ही सोनम के कुछ फ़ैंस काफी हैरान थे। लेकिन इन सबके बीच सोनम को अपने पति आनंद आहूजा का साथ मिला है।

सोनम कपूर ने खोला राज, शादी में आनंद आहूजा ने क्‍यों पहने थे स्‍नीकर्स

आनंद आहूजा ने अपनी शादी के दौरान स्नीकर्स पहनकर कई लोगों को अचरज में डाल दिया था। अपनी शादी के कुछ ही दिनों बाद जब सोनम कान फ़ेस्टिवल में शिरकत करने पहुंची तो उनसे इस बारे में बात की गई। सोनम कपूर ने इस मामले में पहली बारे बयान दिया है।

X