Amul

ग्राहकों पर पड़ी महंगे दूध की मार: अमूल, मदर डेरी ने बढ़ाए दाम

कंपनी ने बताया कि दूध उत्पादक किसानों को किया जाने वाला भुगतान पिछले कुछ महीने में करीब 20 प्रतिशत यानी छह रुपये प्रति लीटर तक बढ़ गया है। इस कारण उसे दाम बढ़ाने पर बाध्य होना पड़ा है।

IND vs SA: जसप्रीत बुमराह की चोट पर अमूल का ‘जैस बैड लक’ वाला कार्टून मचा रहा धमाल

बुमराह ने अभी हाल ही में वेस्टइंडीज दौरे पर कमाल की गेंदबाजी की थी और 7 विकेट झटके थे। महज 12 टेस्ट मैच खेलने वाले बुमराह ने टेस्ट रैंकिंग में तीसरा स्थान हासिल किया है।

मदर डेयरी के बाद Amul भी बढ़ाएगी गाय के दूध के दाम? कंपनी ने दिया यह जवाब

अमूल ब्रांड के तहत दूध और दुग्ध उत्पादों का विपणन करने वाली कंपनी गुजरात को-ओप्रतिवे मिल्क मार्केंटिंग फेडरेशन (जीसीएमएमएफ) के प्रबंध निदेशक, आर एस सोढ़ी ने कहा, ”गाय के दूध की कीमतें बढ़ाने की कोई योजना नहीं है।’’

अमूल व मदर डेरी ने बढ़ाए दाम, तो बाबा रामदेव ले आए सस्ते डेरी प्रोडक्ट्स; लॉन्च किया टोन्ड दूध और ये चीजें

योग गुरु ने इसके अलावा आम चुनाव के नतीजों को लेकर कहा है कि देश में 23 मई को मोदी दिवस के रूप में मनाया जाना चाहिए। बता दें कि इस बार नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाले एनडीए को शानदार बहुमत मिला है, जबकि 23 मई को चुनाव के नतीजे जारी हुए थे।

चुनाव होते ही महंगाई का ‘ट्रिपल शॉक’, दूध के बाद लगातार दूसरे दिन बढ़े तेल के दाम; इंश्योरेंस भी गिराएगा गाज

Loksabha Elections 2019: बता दें कि 19 मई, 2019 को आम चुनाव के तहत सातवें और आखिरी चरण का मतदान था, जिसके बाद शाम को एग्जिट पोल्स आए थे। अधिकतर पोल्स में संकेत दिए गए कि इस बार नरेंद्र मोदी के नेतृत्व वाली एनडीए सरकार सत्ता वापसी कर सकती है। शेयर बाजार की हालत तो इस संभावना के ठीक बाद अच्छी नजर आई, पर आम आदमी को कुछ झटके जरूर मिले।

रामदेव की पतंजलि को टक्‍कर देने की तैयारी में अमूल, देशभर में बेचेगी फलों का जूस

देशभर के कई शहरों में डेयरी प्रोडक्ट के लिए नामी कंपनी अमूल अब बाजार में नई पारी खेलने की तैयारी में है। दूध के साथ-साथ अब अमूल फलों के जूस भी बेचने जा रही है। फलों के जूस के क्षेत्र में अमूल का मुकाबला पेप्सिको, आईटीसी, डाबर और पतंजिल जैसी बड़ी कंपनियों से होगी।

अमूल के नाम पर बेचा जा रहा था नकली बटर, जानिए कैसे करें असली मक्खन की पहचान

मुम्बई में पुलिस ने छापेमारी के दौरान भारी मात्रा में मिलावटी मक्खन बरामद किया था। यहां अमूल बटर के पैकेट में खराब बटर को पैक कर बेचा जा रहा था।

गुजरात: मोदी सरकार में मंत्री रहे भाजपा नेता का आरोप- वर्गीज कुरियन ने अमूल के पैसों से कराया धर्मांतरण

भाजपा नेता ने कहा कि “जब कूरियन अमूल का नेतृत्व कर रहे थे, तब उन्होंने ईसाई मिशनरीज को डोनेशन दी। आप अमूल के रिकॉर्ड से इस बात का पता लगा सकते हैं।

गुजरात: अमूल के इवेंट में पीएम नरेंद्र मोदी, वाइस चेयरमैन ने कहा- कार्यक्रम का बहिष्‍कार करेंगे

प्रधानमंत्री मोदी रविवार को आणंद स्थित अमूल का आधुनिक चॉकलेट प्लांट, अंजर में मुंद्रा एलएनजी टर्मिनल और राजकोट में महात्मा गांधी संग्रहालय समेत कई परियोजनाओं का उद्घाटन करेंगे।

अमूल से कमा सकते हैं 5-10 लाख रुपए महीना, जानिए तरीका और कितनी लगेगी पूंजी

डेयरी प्रोड्क्ट्स बनाने वाली मशहूर कंपनी अमूल ऐसे लोगों के लिए शानदार ऑफर लाई हो जो कम लागत में अच्छा कारोबार करने की संभावना तलाश रहे हैं। अमूल का दावा है कि कंपनी जुड़कर लोग 5 से 10 लाख रुपये महीना कमा सकते हैं। कंपनी आधिकारिक वेबसाइट के मुताबिक अमूल कई तरह की फ्रेंचाइजी खोलने के ऑफर लाया है।

अमूल के मैनेजर को रवि पुजारा गैंग की धमकी, फोन कर मांगे 25 करोड़

क्राइम ब्रांच के अधिकारी के मुताबिक, खुद को रवि पुजारी गैंग का सदस्य बताने वाले एक शख्स ने कुछ दिन पहले सोढ़ी को फोन किया और उनकी सुरक्षा के एवज में उनसे 25 करोड़ रुपए की मांग की।

राष्ट्रपति ने सामाजिक-आर्थिक विकास के लिए गुजरात की सराहना की

गुजरात की अपनी पहली यात्रा पर आए राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी ने व्यापक सामाजिक – आर्थिक विकास हासिल करने के लिए आज राज्य की सराहना की और..

ये पढ़ा क्या?
X
Testing git commit