amritsar news

Amritsar Tragedy: कोहराम को एक साल बीता, अब भी इंसाफ के इंतजार में चक्कर काट रहे पीड़ित, बोले- Job दो नहीं तो भूखे मर जाएंगे

प्रीती ने कहा कि सुल्तानपुर में रहने वाले उसके ससुराल वालों ने पति की मौत के बाद ही सारे रिश्ते तोड़ लिए। उसने कहा, ‘मैं यहां अपने बेटे के साथ अकेली रह रही हूं। मुआवजे में मिला पैसा किराये में जा रहा है। यह कब तक चलेगा?

अमृतसर हमला: पुलिस के हत्‍थे चढ़ा एक आरोपी, खालिस्‍तानी आतंकियों के स्‍लीपर सेल ने कराया था हमला

पंजाब पुलिस के मुताबिक, निरंकारी भवन पर आतंकी हमले की वारदात में खालिस्तानी के भगोड़े आतंकी हरमीत सिंह हैप्पी उर्फ पीएचडी का हाथ है। हैप्पी ने ही अपने स्लीपर सेल के जरिए इलाके के दो लड़कों को पाकिस्तानी सेना के द्वारा इस्तेमाल किए जाने वाले एचई-36 श्रेणी के ग्रेनेड को उपलब्ध करवाया था।

Amritsar Train Accident: ट्रेन के ड्राइवर का बड़ा खुलासा, इमरजेंसी ब्रेक लगाया, पत्थरबाजी हुई तो बढ़ाई स्पीड

Amritsar Train Accident Live News, Amritsar Train Hadsa News: तेज रफ्तार से आ रही डीएमयू ट्रेन ने महज 10 सेकेंड के भीतर ही 59 लोगों को उनके परिवारों से छीन लिया। मारे गए सभी लोग ट्रेन की पटरियों पर खड़े होकर रावण के पुतले का दहन देख रहे थे।

Amritsar Train Accident: एफआईआर में किसी का नाम नहीं, आयोजक पार्षद ‘लापता’, घर पर हुआ हमला

Amritsar Train Accident News, Amritsar Train Hadsa News: शुक्रवार को यहां जोडा फाटक के पास दशहरा मेले में आए लोग पटरी पर खड़े थे। इसी दौरान आई ट्रेन ने इन लोगों को कुचल दिया। ट्रेन जालंधर से आ रही थी।

Amritsar Train Accident: अस्‍पताल में बर्फ नहीं, फर्श पर पड़ीं सड़ रहीं लाशें, एक का सिर गायब

Amritsar Train Accident Live News, Amritsar Train Hadsa News: ‘योर ब्लड कैन सेव लाइफ’ के शुभम शर्मा ने कहा,” यहां बर्फ नहीं है। यहां दस्ताने भी नहीं हैं। कोई मास्क नहीं है। डॉक्टर यहां लाशों को छूने के लिए तैयार नहीं हैं। वे शवों से निकल रही भयानक बदबू से परेशान हैं।”

Amritsar Train Accident: सिद्धू बोलीं- रेलवे ट्रैक पर सेल्‍फी ले रहे थे लोग, मुझे नहीं पता कैसे क्‍या हुआ

Amritsar Train Accident Live News, Amritsar Train Hadsa News: सिद्धू ने कहा,” हर साल उसी जगह पर कार्यक्रम का आयोजन होता है। क्या हमने किसी को रेल ट्रैक पर बैठने के लिए कहा था? या हमने लोगों के ऊपर रेल चढ़ा दी?”

अमृतसर ट्रेन हादसा: घायलों की कराह सुन डॉक्‍टर भी रो पड़े, नम आंखों से पुलिस ने उठाई लाशें

Amritsar Train Accident, Cancelled Train list by Indian Railways: मरीज जिंदा है या नहीं इसका पता लगाने में ही काफी मुश्किल हो रही थी। 70 वर्षीय एक महिला हॉस्पिटल में पहुंची तो डॉक्टर भी उनकी स्थिति का अंदाजा नहीं लगा पाए कि वो जिंदा हैं या नहीं। डॉक्टरों ने दस मिनट तक उन्हें मृत समझकर इलाज ही नहीं किया।

अकाल तख्त तक मार्च के पहले कई सिख नेता हिरासत में

दिवाली के मौके पर सिखों को संबोधित करने के लिए स्वर्ण मंदिर तक प्रस्तावित मार्च के पहले कट्टरपंथी सिख समूहों के कई नेताओं को बुधवार को यहां हिरासत में ले लिया गया..

पंजाब के नेत्र शिविर में मोतियाबिंद ऑपरेशन के बाद 60 लोगों को दिखना बंद

पंजाब के गुरुदासपुर जिले में नेत्र शिविर में ऑपरेशन के बाद 60 मरीजों की आंखों की रोशनी चली गई। शिविर का आयोजन गैर सरकारी संगठन ने किया था। स्वास्थ्य अधिकारियों ने बताया कि पीड़ितों में 16 लोग अमृतसर के गांवों के हैं जबकि बाकी गुरुदासपुर जिले के। इन सभी को अमृतसर और गुरुदासपुर के अस्पतालों […]

जस्‍ट नाउ
X