Amrapali

रेप आरोपियों पर भड़कीं भोजपुरी एक्ट्रेस Amrapali Dubey, कहा- लाइव टेलीकास्ट के साथ हो चौराहे पर फांसी

Amrapali Dubey On Rape Accused: आम्रपाली दुबे ऐसे लोगों को फांसी चौराहे पर देने की बात करते हुए कहा कि ऐसे आरोपियों को जब फांसी लग रही हो न तो उसका लाइव टेलीकास्ट होना चाहिए। ताकि ऐसा दरिंदगी वाला काम करने से पहले हर किसी की रूह कांप जाए।

Bhojpuri New Song 2019, Love Dahej : शादी के सीजन से ठीक पहले आया आम्रपाली और निरहुआ का ये रॉकिंग भोजपुरी सॉन्ग

Bhojpuri New Song 2019, Nirahua Bhojpuri Gaana, Love Dahej: लव दहेज गाने को आम्रपाली दुबे ने अपने इंस्टाग्राम पेज से फैंस के साथ शेयर किया है। पोस्ट को शेयर करते हुए आम्रपाली लिखती हैं…

‘लल्लू की लैला’ बनीं Amrapali Dubey, भोजपुरी गाने पर देखें एक्ट्रेस का जबरदस्त Tik Tok वीडियो

Amrapali Dubey: भोजपुरी फिल्मों का जाना माना चेहरा आम्रपाली का एक और वीडियो सामने आया है। ये वीडियो एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम से खुद शेयर किया है। वीडियो में आम्रपाली मस्ती में लिप्सिंग करती दिख रही हैं।

Amrapali Dubey ने ‘जजमेंटल है क्या’ के गाने पर लचकाई ऐसी कमर, फैन्स बोले-‘बॉलीवुड में आओ’

Amrapali Dubey ने एक नया वीडियो शेयर किया है जिसे खूब देखा जा रहा है और तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल किया जा रहा है।

‘कुबूल है’ एक्ट्रेस आम्रपाली गुप्ता के साथ मंदिर में हुआ हादसा, गुस्से में फैन ने दिया धक्का

कई बार ऐसा होता है कि फैन्स के दिमाग में किसी किरदार की वजह से ही स्टार की छवि गलत बन जाती है, जिसका दुष्परिणाम भी सामने आता है। ऐसा ही एक्ट्रेस आम्रपाली गुप्ता यानि ‘कुबूल है’ की तनवीर के साथ हुआ है।

सोशल मीडिया पर कैंपेन के बाद धोनी ने तोड़ा Amrapali से नाता, पर पत्‍नी साक्षी अब भी डायरेक्‍टर

धोनी पिछले छह-सात साल से कंपनी के ब्रांड एंबेसडर थे। नोएडा स्थित आम्रपाली के सफायर प्रोजेक्ट में रहने वालों की शिकायतें कुछ दिनों से टि्वटर पर वायरल हो रही थीं। इन ट्वीट्स में धोनी को टैग कर कहा गया था कि वह या तो खुद को बिल्डर से अलग कर लें या लंबित काम पूरा करवाना सुनिश्चित करें।

आम्रपाली के ब्रांड एंबेसेडर नहीं रहे धोनी, इस्तीफा के बाद Twitter पर हंगामा

टीम इंडिया और आईपीएल टीम पुणे सुपरजाएंट्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने रियल्टी फर्म आम्रपाली के ब्रांड एंबेसेडर के पद से इस्तीफा दे दिया है।

बिल्‍डर से परेशान नोएडा सेक्‍टर 45 के लोगों ने टि्वटर पर खोला MS Dhoni के खिलाफ मोर्चा

टि्वटर पर जो लोग शिकायतें कर रहे हैं, उन्‍हें आम्रपाली के अलग-अलग प्रोजेक्‍ट्स को लेकर समस्‍या है। किसी को पजेशन न मिलने की समस्‍या है तो कोई सुविधाएं नहीं मिलने का आरोप लगा रहा है।

ये पढ़ा क्या?
X