amrapali dubey

निरहुआ से ज्यादा उनकी को-एक्ट्रेस की है लोकप्रियता, आम्रपाली दुबे के लिए लोगों ने 49 बार देखी थी यह फिल्म

करियर के शुरुआती दिनों में निरहुआ की जोड़ी एक्ट्रेस पाखी हेगड़े संग जमती थी। शुरुआत में दोनों की जोड़ी को लोग काफी पसंद करते थे।

आम्रपाली दुबे से पहले निरहुआ का इस एक्ट्रेस से जोड़ा जाता था नाम, दिनेश लाल की पत्नी तक समझते थे लोग

पाखी हेगड़े को भोजपुरी सिनेमा की पहली फीमेल सुपरस्टार कहा जाता है। पाखी ने साल 2008 में आई फिल्म ‘खिलाड़ी नंबर वन’ से भोजपुरी फिल्मों में अपने अभिनय की शुरुआत की थी।

रवि किशन के समर्थन में निरहुआ, पूछा- कुछ लोगों को मिर्ची क्यों लग रही है?, आम्रपाली दुबे भी भड़कीं

भोजपुरी फिल्मों के सुपरस्टार दिनेश लाल यादव उर्फ निरहुआ और भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने रवि किशन के संसद में ड्रग्स वाले बयान का समर्थन किया है। निरहुआ ने लिखा…

‘दिन-रात मेहनत करती हो तब भी अपने गांव में…’, जब आम्रपाली दुबे को चुभ गई दादी की ये बात; ज़िंदगी में आया नया टर्न

Amrapali Dubey, Bhojpuri Actress: दिनेश लाल यादव ‘निरहुआ’ के साथ उनकी जोड़ी को खूब पसंद किया जाता है। हालांकि आम्रपाली का यह सफर आसान नहीं था। भोजपुरी इंडस्ट्री में आने से पहले वह टीवी सीरियल्स में काम कर रही थीं, लेकिन एक घटना की वजह से उनकी जिंदगी में नया टर्न आ गया।

भोजपुरी की सबसे महंगी एक्ट्रेस हैं आम्रपाली दुबे, जानिये हर फिल्म से कितने पैसे कमाती हैं…

Amrapali Dubey: निरहुआ और आम्रपाली की जोड़ी की हर फिल्म को भोजपुरी दर्शकों का खूब प्यार मिलता है। ऐसे में मेकर्स इन दोनों को साथ लाने के लिए मोटी रकम भी खर्च करते हैं।

मोनालिसा से लेकर आम्रपाली दुबे तक, जानिये हर फिल्म के कितने पैसे लेती हैं ये भोजपुरी एक्ट्रेस

भोजपुरी इंडस्ट्री की कुछ एक्ट्रेसेस की अब लाखों में कमाई है। आम्रपाली दुबे भोजपुरी सिनेमा की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली अभिनेत्री हैं। आइये जानते हैं भोजपुरी इंडस्ट्री में किस एक्ट्रेस की कमाई कितनी है-

निरहुआ की इस फिल्म के सेट पर हो रहे थे एक से एक हादसे, शूटिंग छोड़ भाग जाना चाहती थीं आम्रपाली दुबे

फिल्म के सेट पर घटित हो रहे इन हादसों को लेकर दिनेश लाल ने एक गुप्त मीटिंग बुलाई थी। सबसे कह दिया गया था कि किसी भी हादसे की चर्चा अभी कोई नहीं करेगा। ये सब बातें फिल्म पूरी होने के बाद ही बताई जाएगी।

बीजेपी में शामिल हो सकती हैं भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे!, कहा- जरूरत पड़ी तो खुशी से…

भोजपुरी फिल्मों की जानी-मानी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे ने राजनीति में अपना कदम रखने की ओर इशारा किया है। एक इंटरव्यू के दौरान आम्रपाली ने बताया कि वो देश के लिए किस पार्टी…

दादी के कहने पर आम्रपाली दुबे ने सीरियल से भोजपुरी फिल्मों की तरफ किया रुख, ऐसे बनीं निरहुआ की हीरोइन

साल 2012 था। Amrapali Dubey ‘रहना है तेरी पलकों की छांव में’,सात फेरे और मायका, ‘मेरा नाम करेगी रौशन’, “हॉन्टेड नाइट्स जैसी धारावाहिकोंं में बतौर एक्ट्रेस टीवी इंडस्ट्री में स्थापित हो चुकी थींं और कई दोस्त भी तब बन गए थे। इसी साल बिग बॉस के 6वें सीजन में भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव यानी निरहुआ भी बतौर कंटेस्टेंट शामिल हुए।

आम्रपाली दुबे ने कहा-‘कर लूं तुमसे शादी तो बोले निरहुआ- बस यहीं रोक दो.., वायरल हुआ वीडियो

आम्रपाली दुबे और निरहुआ कई फिल्मों में पति-पत्नी का किरदार कर चुके हैं। निरहुआ हिंदुस्तानी के फ्रेंचाइज सभी फिल्मों में दोनों ने पति पत्नी के रोल में काफी सुर्खियां बटोरी थीं…

‘जब मैं आई सुहाग वाली रात में,’ गजब हो गया! एक साथ स्टेज पर जमकर नाचीं सपना चौधरी औऱ आम्रपाली दुबे

Amrapali Dubey, Sapna Choudhary: एक लाइव स्टेज शो के दौरान सपना चौधरी का साथ देने के लिए भोजपुरी एक्ट्रेस आम्रपाली दुबे भी उनका साथ देने के लिए आ गईं। दोनों अदाकाराओं के लिए जबरदस्त भोजपुरू सॉन्ग लगाया गया।

‘इ चाइना वाले तो किरौना, कच्चा कुकुर, कच्चा बिलार खा जाते हैं..’, वायरल हुआ निरहुआ-आम्रपाली दुबे का कोरोना पर TikTok वीडियो

Amrapali Dubey TikTok Video: वीडियो में आम्रपाली दुबे निरहुआ से कहती हैं, ‘कीड़ा खा खा कर ये रोग बटोर कर लाए हैं चीन वाले यहां। डिस्कवरी चैनल पर नहीं देखो हो। कच्चे कच्चे कीड़े, कच्चे-कच्चे सांप, कच्चा कुकुर (कुत्ता) और कच्चा बिलार (बिल्ली) सब खा लेते हैं।’

बिहार के जहानाबाद होली सम्मेलन में Sapna Chaudhary के डांस का वीडियो वायरल, आम्रपाली दुबे संग भोजपुरी गानों पर लगाए जबरदस्त ठुमके

Sapna Chaudhary Dnace: सपना ने सबसे पहले ‘मेरी आंख्या का यो काजल’। इसके बाद ‘तू चीज लाजबाव तेरा कोए न जवाब’। ‘तू चीज बड़ी विंदास’। और ‘सॉलीड वॉडी रे’ जैसे फेमस गीतों पर ठुमके लगाए। यही नहीं डांसर ने भोजपुरी गीत ‘सईयां जी दिलवा मांग लें गमछा बिछाई के’ पर भी जबरदस्त डांस किया।

रंग लगाने को बेताब निरहुआ लेकिन TikTok पर बिजी हैं Amrapali Dubey, रिलीज हुआ होली का मजेदार सॉन्ग

Bhojpuri Holi Song Video: निरहुआ और आम्रपाली के नोकझोक भरे इस गाने को फैंस इतना पसंद कर रहे हैं कि रिलीज के महज कुछ घंटों में ही 1 लाख बार देखा जा चुका है। ‘रंग डलबअ त देब हजार गारी’ और ‘होली कब तु मनईबू’ गाने की खास बात यह है कि दोनों को ही बातचीत के अंदाज में लिखा गया है।

Bhojpuri Song Video: ‘लगा के वैसलीन’ सॉन्ग में खेसारी लाल यादव संग आम्रपाली दुबे ने किया जबरदस्त डांस, वायरल हुआ वीडियो

Bhojpuri gana: ‘लगा के वैसलीन’ गाने को खेसारी लाल यादव और प्रियंका सिंह ने मिलकर गाया है। गाने के बोल यादव राज ने लिखे हैं और संगीत रजनीश मिश्रा का दिया हुआ है।

‘हमको रितेश-खेसारी ना समझो’, इस गाने में आम्रपाली दुबे को निरहुआ ने समझाया

Bhojpuri Holi Song: निरहुआ और आम्रपाली दुबे के नोक-झोक भरे इस भोजपुरी होली सॉन्ग को उनके फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। अंतरा प्रियंका सिंह के आलावा दिनेश लाल यादव ने गाने में अपनी आवाज दी है।

Bhojpuri Song Video: पवन सिंह का 1 दिन में 17 लाख लोगों ने देख डाला ‘ए सोना’ भोजपुरी गाना, आम्रपाली दुबे संग रोमांटिक अंदाज में आए नजर

Amrapali Dubey, Pawan Singh Bhojpuri Song: पवन सिंह और आम्रपाली दुबे का नया भोजपुरी सॉन्ग ए शोना (A Shona) कुछ ही समय पहले यूट्यूब पर रिलीज किया गया है। इस सॉन्ग ने अपने रिलीज के साथ ही यूट्यूब (YouTube) पर तहलका मचा दिया है।

यह पढ़ा क्या?
X