Amit Shah

Times Now-CVoter Opinion Poll: केरल में 1 सीट जीत पाएगी भाजपा, वोट प्रतिशत भी घटेगा

यूडीएफ के वोट शेयर में भी 2016 की तुलना में 2021 में गिरावट का अनुमान लगाया गया है। पिछले चुनाव में कांग्रेस गठबंधन को 38.8 फीसदी वोट मिले थे वहीं 2021 में 37.06 प्रतिशत वोट मिलने की संभावना है।

केरल: KPP चीफ और दिग्गज एक्टर देवन BJP में शामिल, गृहमंत्री अमित शाह ने दिलाई सदस्यता

अमित शाह ने कहा कि बाढ़ प्रबंधन में भी केरल विफल हो गया। मोदी सरकार के समय बाढ़ से 500 लोगों की मौत कहीं नहीं होती है।

असम चुनावः भाजपा ने जारी की उम्मीदवारों की लिस्ट, हेमंत बिस्वशर्मा भी लड़ेंगे चुनाव

असम की कुल 126 विधानसभा सीटों में से 92 सीट पर भाजपा चुनाव लड़ेगी वहीँ बाकी की बची सीटों को सहयोगी दलों के बीच बांटा गया है। 

ये ढंग से ट्रांसलेशन नहीं करते हैं राजा जी- अपने भाषण के गलत अनुवाद पर मंच पर ही अम‍ित शाह ने टोका

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह हाल ही में तमिलनाडु की जनता को संबोधित करने पहुंचे। यहां पर उन्होंने कांग्रेस और डीएमके पर जमकर निशाना साधा। हालांकि, अपने भाषण का गलत अनुवाद होता देख उन्होंने ट्रांसलेटर को बीच में ही रोक दिया।

पीएम नरेंद्र मोदी से दोगुने हुए विराट के Instagram फॉलोवर्स, 10 करोड़ का आंकड़ा पार करने वाले पहले भारतीय बने कोहली

इंस्टाग्राम पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले टॉप-10 भारतीयों में सिर्फ तीन पुरुष हैं। विराट कोहली और नरेंद्र मोदी को छोड़कर सभी फिल्मी हस्तियां हैं। इसमें से 6 एक्ट्रेस हैं। एक सिंगर हैं। अक्षय कुमार इकलौते पुरुष अभिनेता हैं।

कृष‍ि कानूनों पर क‍िसान नेता का दावा- सरकार ने कहा क‍ि कुछ ऐसा करो क‍ि दोनों की इज्‍जत रह जाए

बलवीर सिंह राजेवाल ने दावा किया कि एक बार तो देश के गृह मंत्री अमित शाह ने मुझे मीटिंग में कहा कि आप इन कानूनों में इतने संशोधन करवा लो कि इसमें कुछ बचे ही ना और यह एक तरफ पड़ा रहेगा।

2G, 3G व 4G तमिलनाडु में- मारन से लेकर गांधी फैमिली पर शाह का हमला, बघेल बोले- BJP गांधी-नेहरू परिवार से भयभीत

छत्तीसगढ़ के सीएम ने कहा, ‘‘यदि भाजपा किसी से सबसे ज्यादा भयभीत है तो वह गांधी-नेहरू परिवार है। जब इंदिरा गांधी सत्ता में आई थीं, तब यही जनसंघ के लोग उन्हें ‘गूंगी गुड़िया’ कहते थे। इस वाक्य का इस्तेमाल कर वे उनका मजाक उड़ाते थे।’’

5 फुट 2 इंच की ‘डायनामाइट’ को रोकने के लिए PM-HM समेत पूरे देश से लाए जा रहे लोग- ममता का जिक्र कर BJP पर पैनलिस्ट का कटाक्ष

मनोजीत मंडल ने कहा कि साड़ी और चप्पल पहनने वाली एक पांच फुट दो इंच की डायनामाइट को रोकने के लिए पीएम और गृहमंत्री समेत पूरे भारत से लोगों का लाना पड़ रहा है। यही बीजेपी की सबसे बड़ी पीड़ा है।

केंद्र के नए कानून से शाह की ही Whatsapp ट्रोल आर्मी को परेशानी होगी- डिबेट में बोले पैनलिस्ट

प्रवक्ता बोले संबित पात्रा और अमित मालवीय समेत पूरी ट्रॉल आर्मी को जेल जाना होगा। अमित शाह की सारी व्हाट्सएप ट्रॉल आर्मी को परेशानी हो जाएगी।

पश्चिम बंगाल में भाजपा के बड़े नेताओं की दौड़, दो बार गृह मंत्री तो चार बार पहुंचे जेपी नड्डा, ममता दे पाएंगी टक्कर?

सोमवार को हुगली में एक सभा को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री ने कहा था कि हम ऐसा बंगाल बनाएंगे जो टोलाबाजी से मुक्त और रोजगार से युक्त होगा।

AAP ने याद दिलाया अमित शाह को 7 साल पुराना वादा, तब बोले थे भाजपा नेता- पूरी करूंगा केजरीवाल की इच्छा

AAP ने दिल्ली की तरह ही सूरत में भी गरीब प्रवासी मज़दूर-वर्ग के बीच पहुंच बनाई है। पार्टी को लगता है कि सूरत नगरपालिका चुनाव में उसे दिल्ली मॉडल ने जीत दिलाई है।

ताजमहल से ज्यादा लोग देखते हैं स्टैचू ऑफ यूनिटी, अमित शाह बोले- इतिहास में कांग्रेस ने किया अन्याय

गृह मंत्री अमित शाह ने बुधवार को अहमदाबाद में कहा कि आज ताजमहल से ज्यादा लोग स्टैचू ऑफ यूनिटी को देखने के लिए आते हैं।

सरदार पटेल नहीं ‘नरेंद्र मोदी स्टेडियम’ के नाम से जाना जाएगा अहमदाबाद का मोटेरा ग्राउंड, अमित शाह ने की घोषणा

‘मोटेरा’ के नाम से मशहूर इस स्‍टेडियम को अब तक ‘सरदार पटेल स्‍टेडियम’ के नाम से जाना जाता था। यह स्‍टेडियम पिछले साल फरवरी में ‘नमस्‍ते ट्रंप’ कार्यक्रम का गवाह बना था। अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप तब भारत दौरे पर आए थे। नरेंद्र मोदी स्टेडियम ‘सरदार पटेल स्‍पोर्ट्स एनक्लेव’ का हिस्‍सा होगा।

नरेंद्र मोदी के नाम से जाना जाएगा मोटेरा स्टेडियम, अमित शाह बोले- अहमदाबाद कहलाएगा स्पोर्ट्स सिटी

गृह मंत्री अमित शाह ने इस मौके पर कहा कि 132000 सीट वाले इस स्टेडियम को आज से नरेंद्र मोदी के नाम से जाना जाएगा। उन्होंने कहा कि सरदार वल्लभभाई पटेल स्पोर्ट्स एनक्लेव और नरेंद्र मोदी स्टेडियम के साथ एक स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स भी बनाया जाएगा जिसमें कोई भी स्पोर्ट इवेंट हो सकेगा।

24 घंटे में कोरोना के साढ़े 10 हजार नए केस, 86% मामले 5 सूबों से, अमित शाह ने कहा- टीकाकरण को किया जाए तेज

स्वास्थ्य मंत्रालय के मुताबिक, बीते 24 घंटों के दौरान देश में 10, 584 नए मामले मिले हैं और 78 लोगों की मौत हुई है। 86 फीसदी नए मामले पांच राज्यों में ही पाए गए हैं, इनमें महाराष्ट्र, केरल, पंजाब, मध्य प्रदेश और छत्तीसगढ़ शामिल हैं।

कोविड: अमित शाह का स्वास्थ्य मंत्रालय को निर्देश- कोरोना टीका लगाने में तेजी लाइए; एक्सपर्ट्स बोले- CoWIN ऐप को छोड़िए, जो आए उसे दीजिए वैक्सीन

गृह मंत्री अमित शाह ने स्वास्थ्य मंत्रालय से कहा है कि कोरोना टीकाकरण में तेजी लाई जाए जिससे जल्द से जल्द 27 करोड़ लोगों के टीकाकरण का टारगेट पूरा किया जा सके।

गुजरात: कांग्रेस के हाथ से फिसली अहमद पटेल के निधन से खाली हुई राज्यसभा सीट, भाजपा का कब्जा; जानिए क्या रहे समीकरण

कांग्रेस नेता अहमद पटेल और बीजेपी के राज्यसभा सांसद अभय भारद्वाज के निधन से दोनों सीटें खाली हुई थी। राज्यसभा में अहमद पटेल का कार्यकाल साल 2023 के अगस्त महीने तक था

‘शाह को चिट्ठी लिख क्यों न कहा- निकालो इस सरकार को?’, धनखड़ से पत्रकार ने पूछा तो मिला जवाब- प्रभु जी को न बताऊंगा

ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि राज्य में अपराध चरम पर हैं। हर जगह डर का माहौल है। राज्य सरकार सांप्रदायिकता फैलाने का काम कर रही है। यह एक चुनी हुई सरकार के लिए ठीक प्रैक्टिस नहीं है।

यह पढ़ा क्या?
X