Amit Shah

पत्नी की जिद पर कम काम कर रहे अमित शाह, अपने नाइयों को कोरोना होने के बाद दाढ़ी भी बढ़ानी पड़ी

अमित शाह हाल ही में लगभग एक सप्ताह तक गुजरात में थे लेकिन इस दौरान वह किसी भी पार्टी के कार्यकर्ता से नहीं मिले। राज्य में अगले महीने की शुरुआत में विधानसभा की आठ सीटों के लिए उपचुनाव होने वाले हैं

बचपन में ही संघ से जुड़ गए थे अमित शाह, आडवाणी के चुनावी एजेंट भी रहे; जानिये कितनी प्रॉपर्टी के हैं मालिक

Amit Shah Life story: 14 साल की उम्र में ही राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ के स्वयंसेवक बने थे अमित शाह, नरेन्द्र मोदी के विश्वासपात्र माने जाते हैं

हम अपनी एक-एक इंच जमीन को लेकर सजग, कोई नहीं ले सकता : अमित शाह

शाह ने कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी और पार्टी नेता राहुल गांधी से पूर्व गृह मंत्री तथा कांग्रेस नेता पी चिदंबरम के इस बयान का सार्वजनिक समर्थन करने को कहा कि जम्मू कश्मीर का विशेष दर्जा बहाल होना चाहिए।

अमित शाह ने निभाया एक वादा और दस साल में विधायक से गृह मंत्री के डेप्युटी बन गए नित्यानंद राय

बिहार में अगड़ी जाति के मतदाता भाजपा का वोटबैंक माना जाता है। वहीं यादव वोटबैंक राजद का पारंपरिक वोटबैंक माना जाता है। ऐसे में नित्यानंद राय पार्टी के लिए काफी अहम हो सकते हैं।

RSS की शिक्षा भी अलग-अलग, अमित शाह के बेटे का फ़ोटो शेयर कर दिग्विजय सिंह ने मारा ताना; ट्रोल

ट्वीट में जो फोटो कोलाज था, उसमें दो तस्वीरें थीं। ऊपर- अमित शाह के बेटे की, जिसमें जय शाह शर्ट-पैंट में सोफे पर आराम से बैठे हुए थे। कैप्शन में बड़ा-बड़ा लिखा था- उनके बच्चे (बड़े नेताओं और भाजपा वालों के बच्चे) नीचे दूसरी तस्वीर में आरएसएस से जुड़े लड़के थे, जिनके हाथों में खंजर, बंदूक और तलवारें थीं।

अमित शाह के भाषण का हिस्सा शेयर कर दिग्विजय सिंह ने लिखा- सही कह रहे हैं आप; हुए ट्रोल

दिग्विजय द्वारा शेयर किए गए वीडियो में शाह कह रहे हैं “बिजली नहीं मिली, गाँव में असपटल नहीं बना, युवा बेरोजगार है। किसान अत्महत्या कर रहा है, खेत में पानी नहीं पहुंचा, घर में बिजली नहीं पहुंची, युवा के पास रोजगार नहीं पहुंचा, करा क्या अपने।”

Coronavirus in India: स्वास्थ्य मंत्री ने संसद में दिया कोरोना वैक्सीन का लिखित में जवाब, बताया क्या चल रहा है

Coronavirus in India: केन्द्रीय मंत्रिमंडल में गडकरी के साथी अमित शाह, श्रीपद नायक, धर्मेन्द्र प्रधान, अर्जुन राम मेघवाल, गजेन्द्र सिंह शेखावत और सुरेश अंगड़ी भी हाल ही में कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे।

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को एम्स से मिली छुट्टी, अस्पताल से ही किया था जलापूर्ति योजना का शिलान्यास 

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को ऑल इंडिया ऑफ इंस्‍टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेस (AIIMS) अस्‍पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है।

एमके स्टालिन ने अमित शाह पर कसा तंज, कहा- हिंदी बचाने के बजाय कोरोना से लोगों की जिंदगी बचाएं

बता दें कि गृह मंत्री दो अगस्त को कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे, जिसके बाद उनका दूसरा टेस्ट 14 अगस्त को हुआ था। उनकी जांच रिपोर्ट तब निगेटिव आई थी।

बीमारी के बाद पहली बार अमित शाह ने शेयर की अपनी फोटो, वीसी के जरिए कैबिनेट मीटिंंग में किया प्रणव मुखर्जी को याद

1 सितंबर की सुबह वह वीडियो कॉन्‍फ्रेंस के जरिए कैबिनेट की बैठक में शामिल हुए। प्रधानमंत्री की अध्‍यक्षता में हुई इस बैठक में दिवंगत पूर्व राष्‍ट्रपति प्रणव मुखर्जी को श्रद्धांजलि दी गई। शाह ने भी मौन रहकर श्रद्धांजलि देते अपनी तस्‍वीर ट्विटर पर पोस्‍ट की।

पूर्व आप नेता आशुतोष ने अमित शाह के स्वास्थ्य पर किया ट्वीट, लोग करने लगे नुक़्ताचीनी

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह को कोविड-19 बीमारी के बाद की देखभाल के लिए यहां स्थित अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) में भर्ती कराया गया है।एम्स की ओर से जारी एक बयान के अनुसार शाह ठीक हैं और अस्पताल से अपना कामकाज कर रहे हैं।

Amit Shah Health Update: ‘3 दिन से थकान महसूस कर रहे थे अमित शाह’, AIIMS में भर्ती, वहीं से कर रहे दफ्तर का काम

Amit Shah Health News Live Updates: हाल ही में वह कोरोना को मात देकर अस्पताल से डिस्चार्ज हुए थे।

दिल्ली दंगों पर काबू पाने के लिए पुलिस भूमिका की अमित शाह ने की थी तारीफ, अब जांच अधिकारी को सम्मानित करेगा गृह मंत्रालय

जामिया हिंसा की जांच कर रहे पुलिस अधिकारी को गृह मंत्रालय सम्मानित करेगा। इस वर्ष केंद्रीय गृह मंत्रालय द्वारा सौ से अधिक पुलिस कर्मियों को जांच के लिए उत्कृष्टता पदक दिए गए हैं।

मनोज तिवारी ने अमित शाह को बताया कोरोना निगेटिव, डिलीट करना पड़ा ट्वीट

शाह पिछले सप्ताह कोविड-19 से संक्रमित पाये जाने के बाद गुरुग्राम के एक अस्पताल में भर्ती हैं। गृह मंत्रालय के एक अधिकारी ने कहा कि जब कोई जांच की जाएगी तब सभी को सूचित किया जाएगा।

श्रीराम मंदिर भूमिपूजन की बधाई देने पर हसीन जहां को मिली जान से मारने की धमकी, पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह से लगाई मदद की गुहार

हसीन जहां ने 5 अगस्त को राम मंदिर भूमि पूजन पर लिखा था, ‘श्री राम मंदिर के भूमि पूजन की सभी को मुबारकबाद और अब सब देशवासियों को मिलजुलकर भाईचारे के संकल्प के साथ, देश को विश्व शक्ति बनाना है। इंशाल्लाह।’

आर्थिक तंगी से जूझ रहे बिहार के सैकड़ों क्रिकेटर, एसोसिएशन पर लगा 11 करोड़ हड़पने का आरोप; अमित शाह के बेटे से दखल देने की मांग

बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के महासचिव संजय कुमार ने भी आदित्य वर्मा के आरोपों को सही ठहराया है। संजय कुमार ने कहा, ‘हम अपने सीनियर, अंडर 23, अंडर 19 और अंडर 16 क्रिकेटरों और महिला क्रिकेटरों को पिछले सीजन का भुगतान अब तक नहीं कर पाए हैं।’

कश्‍मीर में भाजपाइयों ने बांटी मिठाई: उमर अब्‍दुल्‍ला बोले- वे जश्‍न मना रहे, हमारी मीटिंग भी बैन

अब्‍दुल्‍ला ने लिखा “बीजेपी अपनी हिपॉक्रसी दिखा रही है। ये लोग इकट्ठा होकर जश्न माना रहे हैं, वहीं जम्मू और कश्मीर में ये चल क्या रहा है इसपर चर्चा करने के लिए एक दूसरे से मिल भी नहीं सकते।”

IPL 2020
X