ताज़ा खबर
 

Amit Shah

pon radha krishnan

हिंदी पर बहस: पूर्व केंद्रीय मंत्री और बीजेपी नेता ने तमिल लोगों को बताया ‘एहसान फरामोश’

पोन राधाकृष्णन का यह बयान ऐसे वक्त आया है, जब तमिलनाडु की राजनैतिक पार्टी डीएमके और एमएनएम अमित शाह के बयान पर नाराजगी जता चुके हैं।

Amit Shah, Home Minister, NSG, NSG security, CRPF, nsg commando, nsg gaurd, Home Ministry, crpf security

गृह मंत्री अमित शाह ने NSG सिक्योरिटी लेने से किया इनकार, CRPF ही देगी सुरक्षा

अमित शाह 2014 से सीआरपीएफ सिक्योरिटी की देखरेख में हैं। उन्होंने राष्ट्रीय सुरक्षा गार्ड (एनएसजी) की सुरक्षा लेने से इनकार किया हुआ है।

amit shah

अमित शाह के बयान पर बीजेपी में ही उठने लगीं आवाजें! येदि बोले सभी भाषाएं समान, बंगाल में भी नेताओं की बढ़ी मुसीबत

येदियुरप्पा ने ट्वीट कर कहा है कि, “हमलोग इसके महत्व से कभी समझौता नहीं करेंगे तथा कन्नड़ एवं अपने राज्य की संस्कृति को बढ़ावा देने के लिये प्रतिबद्ध हैं।”

कोई शाह, सुल्तान या सम्राट…’, हिंदी पर गृह मंत्री अमित शाह के बयान पर भड़के कमल हासन

उन्होंने ट्वीट करते हुए अमित शाह को आड़े हाथ लिया है। हासन ने एक वीडियो ट्वीट किया है जिसमें वो कह रहे हैं कि कोई शाह, सुल्तान या सम्राट अचानक वादा नहीं तोड़ सकता है। कोई भी नया कानून या स्कीम लाने से पहले आम लोगों से बात होनी चाहिए।

AIMIM, Asaduddin Owaisi, Amit Shah, Hindi Diwas, Hindu, Hindutva, BJP president, national language, shah tweet, article 29, education policy 2019, india news, Hindi news, news in Hindi, latest news, today news in Hindi

‘हिंदी, हिंदू और हिंदुत्व से बड़ा है भारत’, हिंदी दिवस पर अमित शाह की अपील पर भड़के ओवैसी

शाह ने कहा कि पूरे देश की एक भाषा होना अत्यंत आवश्यक है जो विश्व में भारत की पहचान बने। आज देश को एकता की डोर में बाँधने का काम अगर कोई एक भाषा कर सकती है तो वो सर्वाधिक बोले जाने वाली हिंदी भाषा ही है।

BJP, Amit Shah, Home minister, BJP president, JP Nadda, Delhi BJP leader, Vijender Gupta, AIIMS, Seva Saptah Campaign, PM Modi birthday, Gautam Gambhir, Meenakshi Lekhi, Hansraj Hans, india news, Hindi news, news in Hindi, latest news, today news in Hindi

VIDEO: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने एम्स में लगाई झाड़ू, पीएम मोदी के जन्मदिन पर ‘सेवा सप्ताह’ अभियान की शुरुआत

भाजपा सांसद हंसराज हंस ने भी एम्स पहुंचकर वहां मरीजों को फल वितरित किए। हंसराज हंस के अलावा सांसद मीनाक्षी लेखी, गौतम गंभीर भी व अन्य सांसद भी एम्स पहुंच कर वहां मरीजों से मिले।

Union home minister, modi govt, Amit Shah, P Chidambara, Natgrid, national intelligence Grid, home ministry, intelligence agencies, core securities agencies, india news, Hindi news, news in Hindi, latest news, today news in Hindi

पी चिदंबरम के ड्रीम प्रोजेक्ट को आगे बढ़ाएंगे अमित शाह, नैटग्रिड पर टॉप ऑफिसर्स गुरुवार को देंगे की-प्रजेंटेशन.

मुंबई में 26/11 के हमले के बाद तत्कालीन केंद्रीय गृहमंत्री पी. चिंदबरम ने नैडग्रिड और नेशनल इन्वेस्टिगेशन एजेंसी का गठन किया था।

Home Minister, Amit Shah, Lipoma, bjp, KD hospital, gujarat, Ahmedabad, private hospital, Lipoma illness

अमित शाह ने गुजरात में कराया लिपोमा का ऑपरेशन, अस्पताल से मिली छुट्टी

लिपोमा धीमी गति से बढ़ने वाली वसायुक्त गांठ होती है, जो अक्सर त्वचा और अंतर्निहित मांसपेशियों की परत के बीच स्थित होती है।

Amit Shah

गृहमंत्री अमित शाह आज निजी दौरे पर जाएंगे गुजरात, परिवार के साथ बिताएंगे समय

अहमदाबाद में अमित शाह अपने परिवार के सदस्यों के साथ समय बिताएंगे। बीजेपी के एक नेता ने कहा कि गृह मंत्री अहमदाबाद हवाईअड्डे पर उतरने के बाद अपने आवास पर रुकेंगे।

Jammu and Kashmir, JK, Panch, Sarpanch, Valley, Police Security, Insurance Cover, Home Minister, BJP, Amit Shah, New Delhi, Meeting, JK, State News, Hindi News

जम्मू और कश्मीर के पंचों-सरपंचों को मिलेगी पुलिस सुरक्षा, 2 लाख रुपए के बीमा कवर की भी होगी सुविधा

गृह मंत्री ने जल्द ही विभिन्न सरकारी नौकरियों के लिए भर्ती शुरू करने का वादा किया और कहा कि सरकार प्रत्येक गांव से कम से कम पांच उम्मीदवारों की मेरिट के आधार पर भर्ती सुनिश्चित करेगी।

महाराष्ट्र में सीएम फड़णवीस समेत बीजेपी नेताओं संग अमित शाह की बैठक, शिवसेना से दूरी!

भाजपा और शिवसेना ने 2014 में अपने अपने दम पर चुनाव लड़ा था। भाजपा को तब कुल 288 सीटों में 121 सीटें मिली थीं जो राज्य में पार्टी द्वारा अबतक जीती गई सबसे अधिक सीटें हैं। विपक्षी कांग्रेस और राकांपा के कई विधायक और नेता हाल के हफ्तों में या तो भाजपा में या शिवसेना में शामिल हुए हैं।

new delhi

‘सिर्फ पवार-चव्हाण बचेंगे’, अमित शाह बोले- चंद्रकांत दादा को नहीं रोका तो खाली हो जाएगी NCP-कांग्रेस

अमित शाह ने कहा कि अगर हमारी पार्टी ने विधानसभा चुनाव से पहले अपने दरवाजे पूरी तरह खोल दिए तो शरद पवार और पृथ्वीराज चव्हाण के अलावा उनकी पार्टियों में कोई नहीं बचेगा।

RIL, RIL chairman, Mukesh Ambani, Amit Shah, ironman of india, true Karmyogi, BJP national president, home minister, Gandhinagar MP, Gujarat, Pandit Deendayal Upadhyay Petroleum University, convocation ceremony, Gujarat CM, Vijay Rupani, india news, Hindi news, news in Hindi, latest news, today news in Hindi

Reliance Industries चेयरमैन मुकेश अंबानी ने अम‍ित शाह को बताया असली ‘कर्मयोगी’ और ‘लौहपुरुष’, कहा- देश आपको पाकर धन्‍य हुआ

देश के सुरक्षित हाथों में होने का दावा करते हुए अंबानी ने कहा कि अपनी उम्मीदों की सीमाओं के दायरे में मत बांधें। कभी भी बड़े सपने देखने से मत हिचकिए। हमें उम्मीद है कि आने वाले समय में भारत अपार संभावनाएं पैदा करेगा।

अमित शाह ही महिलाओं को सलाह, पर्यावरण बचाने के लिए बंद करें प्लास्टिक के थैलों का प्रयोग

शाह ने कहा कि प्रधानमंत्री ने ‘स्वच्छ भारत’ का संकल्प लिया है, लेकिन प्लास्टिक इस संकल्प को साकार करने की दिशा में सबसे बड़ी बाधा है।

मंत्रियों से बोले पीएम- 9.30 बजे दफ्तर पहुंचिए, कश्मीरी लोगों से मिलिए; नरेंद्र मोदी के सामने अमित शाह, निर्मला सीतारमण ने दिया प्रेजेंटेशन

बुधवार को करीब 2 घंटे तक चली बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंत्रियों को समय के प्रति पाबंद होने और करीबी या रिश्तेदारों को सलाहकार या ऊंचे पदों पर नियुक्त नहीं करने की नसीहत दी।

jay shah defamation case

मानहानि केस: अमित शाह के बेटे के मामले में The Wire से SC का कड़ा सवाल- यह कैसी पत्रकारिता है?

नाराजगी जताते हुए जस्टिस अरुण मिश्रा ने कहा कि यह एक सभ्य देश है और यह कैसी संस्कृति हम विकसित कर रहे हैं, जिसमें हम रात में किसी को नोटिस भेजते हैं और फिर सुबह रिपोर्ट प्रकाशित कर देते हैं?

Amit Shah, Home Minister of India, BJP, NDA, Shift, Former PM, Bharat Ratna, Late Atal Bihari Vajpayee, Bungalow, Krishna Menon Marg, New Delhi, State News, India News, Latest News, Hindi News

अटल बिहारी वाजपेयी के आवास में शिफ्ट हुए गृहमंत्री अमित शाह, पूर्व PM के निधन बाद परिवार ने छोड़ दिया था बंगला

अटल जी की दत्तक पुत्री ने पीएमओ को एक चिट्ठी लिखी थी, जिसमें कहा गया था कि पूर्व पीएम को आवंटित किया गया 6-ए, कृष्णा मेनन मार्ग स्थित बंगला छोड़कर वे लोग लोग निजी आवास पर जाना चाहते हैं।