amit shah in west bengal

शुभेंदु अधिकारी के गढ़ में भाजपा-टीएमसी कार्यकर्ताओं में झड़प, कई कार्यकर्ता बुरी तरह घायल

पुलिस ने बताया कि पूर्व मेदिनीपुर के रामनगर इलाके में भाजपा की रैली जब तृणमूल कांग्रेस के कार्यालय के सामने से गुजर रही थी तब यह घटना घटी।

शुभेंदु अधिकारी के शामिल होते ही भाजपा ने YouTube से डिलीट किया घूस वाला वीडियो

टीएमसी सांसद महुआ मोइत्रा ने कहा है कि पश्चिम बंगाल में अमित शाह का कपड़े धोने का जादुई अभियान जारी है।

‘ममता दीदी आपको हराने के लिए किसी को दिल्ली से आने की जरूरत नहीं, आने वाला सीएम बंगाल की मिट्टी का होगा’, बंगाल दौरे के अंतिम दिन बोले शाह

शाह ने बंगाल में भाजपा कार्यकर्ताओं के खिलाफ हो रही हिंसा का मुद्दा उठाते हुए कहा कि कार्यकर्ताओं ने तय किया है कि हिंसा का जवाब हम लोकतांत्रिक तरीकों से देंगे।

बंगाली अस्मिता से BJP को जोड़ने में जुटे अमित शाह, भड़के TMC नेता ने ‘टूरिस्ट गैंग’ का हिस्सा बता गृह मंत्री के 7 दावों को बताया गलत

डेरेक ओ ब्रायन ने बंगाल में भाजपा कार्यकर्ताओं के हत्या के आरोपों पर कहा कि यहां सुसाइड से मौतों को भी राजनीतिक हत्या करा जा रहा है।

अमित शाह के बंगाल दौरे पर ममता को झटका देने की तैयारी, भाजपा में शामिल होंगे सुवेंदु अधिकारी; ये है पूरी योजना

कुछ सूत्रों ने बताया कि सुवेंदु अधिकारी भाजपा जॉइन करने से पहले पार्टी नेतृत्व से बातचीत करने के लिए गुरुवार को ही नई दिल्ली आने पर विचार कर रहे हैं।

पश्चिम बंगाल के 79 में से 60 हज़ार बूथ तक पहुंच गई है बीजेपी, बंद कमरे में बोले अमित शाह- सीएम फेस की चिंता किए बिना काम कीजिए

गौरतलब है कि 2019 के लोकसभा चुनाव में भाजपा ने 18 सीटें हासिल की हैं। हालांकि, इसके बाद हुए तीन उपचुनावों में तृणमूल कांग्रेस ने एकतरफा जीत हासिल की है।

भक्ति के भरोसे BJP की बंगाल में शक्ति? 2015 में मां काली के दरबार गए थे मोदी, अब शाह ने लगाई हाजिरी; 5 साल में यूं बढ़ता गया पार्टी का कद

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह इन दिनों बंगाल दौरे पर हैं। अपने दौरे के दूसरे दिन शाह दक्षिणेश्वर काली मंदिर में दर्शन के लिए पहुंचे। ये वही मंदिर है जहां 2015 में पीएम मोदी गए थे।

‘परिवर्तन’ की स्क्रिप्ट लिखने अमित शाह पहुंचे बंगाल, आदिवासी कार्यकर्ता के घर जमीन पर बैठ खाया खाना, बोले- 200 सीटों का है लक्ष्य

यहां शाह ने चतुर्दिही गांव के एक आदिवासी परिवार के घर पहुंचकर लंच किया। बिभीषण हंसदा के घर में शाह के लिए केले के पत्ते पर शाकाहारी भोजन का इंतजाम किया गया था। अमित शाह ने कहा कि बंगाल में उन्हें 294 में से 200 सीटों पर जीत हासिल करनी है।

Lok Sabha Election 2019: अमित शाह के रोड शो में हिंसा पर बोलीं मुनमुन सेन- थोड़ी सी हिंसा हो गई थी

पश्चिम बंगाल में टीएमसी प्रत्याशी मुनमुन सेन ने पहले भी हिंसक गतिविधियों पर विवादित बात कह डाली थी। आसनसोल में मतदान के दौरान हुई हिंसक घटना पर सेन ने कहा था, “छोटी-मोटी हिंसक घटनाएं तो होती रहती हैं।”

रोड शो हिंसा: वीडियो फुटेज से खुलासा, भगवा शर्ट पहने लोगों ने तोड़ी विद्यासागर की प्रतिमा, कैंपस में घुसने वाले अधिकांश लोग बाहरी

पश्चिम बंगाल में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह के रोडशो के दौरान हिंसा के बाद अब आरोप प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया है। एक वीडियो क्लिप में भगवा कमीज पहने लोगों ने ईश्वर चंद्र विद्यासागर की प्रतिमा तोड़ते दिख रहे हैं।

आज का राशिफल
X