ताज़ा खबर
 

Amit Shah BJP

राजस्‍थान में बोले अमित शाह- ‘दादरी’ हो चाहे ‘अवार्ड वापसी’, हम जरूर जीतेंगे

सितंबर 2015 में, 52 साल के मोहम्मद अखलाक़ की हत्या यूपी के दादरी में उग्र भीड़ ने कर दी ​थी। भीड़ को संदेह था कि अखलाक़ ने गाय की कुर्बानी दी थी। इस मामले पर विपक्ष के भारी विरोध और ​बुद्धिजीवियों के द्वारा अवार्ड लौटाने के बावजूद भी भाजपा ने चुनावों में प्रचंड बहुमत हासिल किया था।

बीजेपी की बैठक में बोले अमित शाह- 2019 तो जीतेंगे ही, फिर 50 साल कोई हटा नहीं सकता

अमित शाह ने कार्यकर्ताओं से कहा था कि उनकी नजर पश्चिम बंगाल और ओडिशा पर है। उन्होंने कहा कि, “2019 का चुनाव मोदी सरकार की उपलब्धियों और संगठन की शक्ति के आधार पर लड़ा जाएगा। हमारे सभी कार्यकर्ता सरकार के अच्छे कामों को लोगों के सामने लेकर जाएं।”

उद्धव ठाकरे का बीजेपी पर हमला- हमारी माताएं असुरक्षित हैं और आप गोमाता की सुरक्षा में लगे हैं!

उद्धव ठाकरे ने कहा कि भाजपा गायों को संरक्षण दे रही है जबकि महिला सुरक्षा के मामले पर ढुलमुल रवैया दिखा रही है। उन्होंने कहा कि हिंदुत्व के बारे में शिवसेना के विचार भाजपा के विचारों से अलग हैं।

amit shah

अमित शाह ने बीजेपी IT सेल को दी नसीहत-सोशल मीडिया पर न करो फर्जी पोस्ट, विश्वसनीयता पड़ती है खतरे में

भाजपा अध्यक्ष अमित शाह ने आईटी सेल के कार्यकर्ताओं को सोशल मीडिया में फर्जी पोस्ट न करने को कहा है। उन्होंने इसके बजाय नरेंद्र मोदी सरकार की चार साल की उपलब्धियों के बारे में जनता को बताने की सलाह दी है।

उद्धव ठाकरे ने अमित शाह को खिलाया घर का बना खाना, फिर की फडणवीस सरकार की शिकायत!

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह ने एनडीए के ढीले पुर्जे कसने की कवायद शुरू कर दी है। उन्होंने गिले-शिकवे दूर करने के मकसद से शिवसेना अध्यक्ष उद्धव ठाकरे से उनके मुंबई स्थित आवास पर मुलाकात की।

amit shah

जाना था दिल्‍ली, पर गुरुग्राम के किसी और सुहाग के घर की ओर चल पड़े अमि‍त शाह

भाजपा ने इन दिनों ‘संपर्क फॉर समर्थन’ अभियान चला रखा है। इस सिलसिले में भाजपा के राष्‍ट्रीय मीडिया प्रमुख अनिल बलूनी ने सोमावार (28 मई) को बताया था कि भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह मंगलवार (29 मई) सुबह 11 बजे दलबीर सिं‍ह सुहाग से गुरुग्राम के सेक्‍टर-46 स्थित उनके आवास पर जाकर मिलेंगे। हालांकि, पूर्व सेनाध्‍यक्ष दिल्‍ली कैंट में रहते हैं।

Amit shah, bjp, bjp president, Karnataka, karnataka assembly elections 2018, 40 lac, congress, cm Siddaramaiah, B. S. Yeddyurappa, tv debate, Hindi news, News in Hindi, Jansatta

34 दिन में 57000 किमी का सफर! अमित शाह ने ऐसे जीता कर्नाटक का किला

अमित शाह ने चुनावों से पहले ही पार्टी के लिए कार्यकर्ताओं का नेटवर्क तैयार कर लिया था। चुनाव से जुड़ी हर संभावित तैयारी अमित शाह दो महीने पहले ही कर चुके थे। उन्होंने प्रचार के वक्त सिर्फ प्रचार किया। करीब 59 जनसभाएं की और 25 से ज्यादा रोड शो किए।

चार दशक कांग्रेस में, 2014 में बीजेपी में आए, छोड़ने की धमकी भी दी, अमित शाह ने बनाया अध्यक्ष

कन्ना लक्ष्मीनारायण काेे आंध्र प्रदेश में भाजपा का नया अध्‍यक्ष बनाया गया है। ये घोषणा बेहद चौंकाने वाली थी। क्योंकि लक्ष्मीनारायण अप्रैल में पार्टी छोड़कर वाईएसआर कांग्रेस में शामिल होने वाले थे। ये घोषणा पार्टी अध्यक्ष अमित शाह ने की है और नाम का प्रस्ताव भी उन्‍होंने ही किया था।

जज लोया केस: भाजपा अध्‍यक्ष अमित शाह ने तोड़ी चुप्‍पी, बोले- मुझे निशाना बनाया जा रहा है

अ​मित शाह ने कहा कि,’मैंने कभी कांग्रेस पार्टी से इसका कारण नहीं पूछा। वे क्यों इस तरह का षडयंत्र करते हैं, अगर मीडिया चाहे तो ये सवाल कांग्रेस पार्टी से पूछ सकती है।’

Amit Shah, pm modi, bjp, BJP Varanasi, up bjp, 2019 general election, cm yogi Adityanath, BJP event, first time voters, hindi news, news in hindi, jansatta

काशी विद्यापीठ में बीजेपी का सम्मेलन, 2019 के लिए युवाओं को लुभाएंगे योगी आदित्य नाथ और अमित शाह, नरेंद्र मोदी भी दे सकते हैं भाषण

बीजेपी के एक नेता ने कहा कि जो युवा अभी 17 साल के हैं वो 2019 में मतदान करने के काबिल हो जाएंगे, पार्टी चुनाव से पहले ही इन युवाओं को अपने खेमे में करना चाहती है।

Amit Shah, Amit Shah Rally, Haryana Government, Amit Shah Rally in Haryana, Haryana rally, Haryana rally of Amit Shah, PUC Certified Motorcycles, NGT, NGT look, Motorcycles in rally, State news

क्रिसमस पर कांग्रेस मुख्यालय में रही छुट्टी, पर भाजपा दफ्तर में मीटिंग लेते रहे अमित शाह

भाजपा के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष ने पार्टी महासचिवों के साथ बैठक कर कुछ महत्‍वपूर्ण फैसले लिए।

मशहूर फिल्ममेकर ने मोदी, शाह और योगी को बताया फर्जी हिंदू, कहा- इनसे नफरत है मुझे

राम सुब्रमण्‍यम ने गुजरात विधानसभा चुनाव के दौरान भी एक वीडियो जारी कर पीएम मोदी की आलोचना की थी।

गुजरात: 35 विधायकों, 6 मंत्रियों का टिकट काटने की तैयारी में अमित शाह!

अगले दो हफ्तों के अंदर-अंदर बीजेपी 150 उम्मीदवारों का ऐलान कर सकती है।

अमित शाह ने टाला चेन्नई दौरा, मोदी कैबिनेट में फेरबदल के लिए ले रहे मंत्रियों का इंटरव्यू

अमित शाह ने राजीव प्रताप रूढी और उपेन्द्र कुशवाहा से अलग-अलग मुलाकात की है। माना जा रहा है कि भाजपा अध्यक्ष ने दोनों राज्यमंत्रियों के विभागों के कामकाज की समीक्षा की है।

अमित शाह ने आदिवासी के यहां दाल-बाटी तो खा ली, पर घर में शौचालय था ही नहीं

अमित शाह ने भी देश में साढ़े चार करोड़ शौचालय बनने का दावा किया था।

amit shah

दिन में अमित शाह ने बनाया 350 सीटें जीतने का प्लान, शाम में आज तक के सर्वे ने दीं 349 सीटें

अमित शाह ने पार्टी पदाधिकारियों के साथ बैठक में 350 सीटें हासिल करने का लक्ष्य रखा था।

UP Assembly Polls 2017, UP Assembly Polls 2017 News, BJP In Up Polls, BJP Narendra Modi, Amit Shah latest news, Akhilesh yadav news, Akhilesh yadav latest news

मंच पर सबके सामने अमित शाह से हो गई चूक, सोशल मीडिया पर उड़ रहा है मजाक

सोशल मीडिया पर अमित शाह का मजाक उड़ाया जा रहा है।

Amit shah, bjp, bjp president Amit shah, Amit shah uttar pradesh visit, uttar pradesh news, Lucknow news, Hindi news, Jansatta

बिहार में BJP की सरकार बनवाकर बोले अमित शाह-हमारा लक्ष्य ऐसी भाजपा बनाना जो अपराजेय हो

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने कहा, “कार्यकर्ता हमारी ताकत हैं और कार्यकर्ताओं की मेहनत से ही देश और प्रदेश में ये बड़ी विजय हासिल हुई है।