Amethi

बच्चों का झगड़ा सुलझाने गए बीजेपी नेता को उठा ले गई पुलिस, थाने में जमकर पीटा, भाई को भी नहीं बख्शा

कोतवाली के बाहर धरने पर बैठे अमेठी से भाजपा विधायक गरिमा सिंह के पुत्र एवं प्रतिनिधि अनंत विक्रम सिंह ने आरोप लगाया कि कोतवाली में पुलिस ने कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों के साथ मारपीट की।

Amethi DM की बदसलूकी कैमरे में कैद, शिकायत करने पहुंचा मृतक का भाई तो कॉलर पकड़ दिया धक्का; Video वायरल

डीएम की इस हरकत के बाद मौके पर लोगों ने उनका कड़ा विरोध किया, जिसके बाद वह लोगों को भी हिदायत देते दिख रहे हैं। बता दें कि सोनू की हत्या के बाद इलाके में तनाव व्याप्त है।

Amethi: पुलिस कस्टडी में युवक की मौत, SP बोले- 26 लाख रुपए लूट का मुख्य अभियुक्त था मृतक, आरोपी पुलिसवालों पर FIR दर्ज

Amethi Man Dies in UP Police Custody: सुल्तानपुर के पुलिस अधीक्षक हिमांशु कुमार के निर्देश पर शहर कोतवाली में एसओजी अमेठी और पीपरपुर पुलिस के संबंधित अफसरों और कर्मियों के खिलाफ धारा 302 समेत कई मामलों में एफआईआर दर्ज की है।

Amethi: कांग्रेस के पूर्व ब्लॉक प्रमुख के बेटे की गोली मारकर हत्या, अंधाधुंध फायरिंग करते हुए फरार हो गए बदमाश

Amethi Murder News: कांग्रेस के पूर्व ब्लाक प्रमुख राम आसरे पांडे के बेटे को पांच अज्ञात हमलावरों द्वारा गोली मार दी गई, जिससे उसकी मौत हो गई।

UP: शिकायत लेकर थाने पहुंची महिला, सिपाही बोला- शारीरिक संबंध बनाओ तो तुम्हारे फेवर में लगा दूंगा रिपोर्ट

Amethi Police: महिला का आरोप है कि जब सिपाही से जुर्माने के बारे में पूछा तो उसने कहा कि या तो मेरे साथ शारीरिक संबंध बनाओ या फिर आर्थिक लाभ (घूस) पहुंचाओ।

Amethi: शराब को लेकर दो गुटों में संघर्ष, मजदूर को पीट-पीटकर मार डाला, कई लोग घायल

Amethi News: पुलिस अधिकारी ने बताया कि शिकायत के आधार पर सात लोगों के खिलाफ नामजद और 10 से 15 लोगों के खिलाफ हत्या, हत्या के प्रयास और एससी-एसटी एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है।

अमेठी में सेना के रिटायर्ड कैप्टन आमान उल्ला की हत्या से सनसनी, लाठी-डंडों से पीटकर मार डाला

रिटायर्ड कैप्टन के बेटे इब्राहिम ने बताया कि माता-पिता को कुछ बदमाशों ने रस्सी से बांध दिया फिर सिर पर लाठी-डंडो से प्रहार कर उनकी हत्या कर दी।

अमेठी में बोले राहुल गांधी- यह मेरा घर परिवार, इसे नहीं छोड़ूंगा, लोगों ने खिलाई जलेबी

कांग्रेस नेता राहुल गांधी बुधवार को अपने पूर्व संसदीय क्षेत्र अमेठी के एक दिन के दौरे पर पहुंचे। इसके बाद राहुल ने पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ समीक्षा बैठक में कहा कि अमेठी उनका घर है और वह इसका दामन कभी नहीं छोड़ेंगे।

राहुल के अमेठी पहुंचने से पहले लगे विवादित पोस्टर, लिखा- संजय गांधी अस्पताल में जिंदगी बचाई नहीं, गंवाई जाती है

कांग्रेस नेता राहुल गांधी अमेठी आगमन से पहले उनसे संबंधित ट्रस्ट के अस्पताल में हुई मौत से सियासी विवाद खड़ा हो गया है। इस मामले में जिला कांग्रेस प्रवक्ता अनिल सिंह ने कहा कि यह भाजपा की साजिश है और अब तो यहां उनकी सांसद स्मृति ईरानी भी चुन ली गई हैं।

Amethi में मंच पर भाषण दे रही थीं स्मृति ईरानी, अचानक पैरों में गिर गई एक महिला, करने लगी यह डिमांड

स्मृति ईरानी अमेठी लोकसभा सीट से बीजेपी सांसद भी हैं। उन्होंने महिला की शिकायत सुनी और उसका समाधान कराने का आश्वासन भी दिया।

VIDEO: मंच पर चढ़ केंद्रीय मंत्री के पैरों में गिर गई महिला, स्मृति ईरानी बोलीं- आपकी समस्या दूर करूंगी

स्मृति ईरानी शनिवार को अपने संसदीय क्षेत्र अमेठी पहुंची थीं। यहां मंच पर एक महिला उनके पैरों में गिर गई। केंद्रीय मंत्री ने महिला को हर संभव सहायता उपलब्ध करवाने का वादा किया।

VIDEO: अमेठी में स्मृति ईरानी ने अपने काफिले के एम्बुलेंस से बीमार महिला को ले जाकर कराया अस्पताल में भर्ती

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी के साथ शनिवार को बरौलिया गांव पहुचे गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा कि सुरेंद्र सिंह की हत्या बहुत ही दुखद घटना है, वह पार्टी के जूझारू कार्यकर्ता थे और भाजपा परिवार उनके परिजनो के साथ खड़ा है।

राहुल गांधी की हार के बाद अमेठी में घमासान, वायरल पैम्फलेट में इन लोगों पर फूटा ठीकरा

लोकसभा चुनाव 2019 में कांग्रेस के गढ़ अमेठी में राहुल गांधी की हार के बाद पार्टी में मंथन का दौर जारी है।

Amethi: स्मृति ईरानी ने सुरेंद्र सिंह की अर्थी को दिया कांधा, राहुल गांधी की हार के बाद हुई थी हत्या

अमेठी में स्मृति ईरानी ने अपने करीबी सुरेंद्र सिंह की हत्या के बाद आज उनकी अर्थी को कांधा दिया। कल सुरेंद्र सिंह को अज्ञात बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी।

Amethi में खून-खराबा: स्मृति ईरानी के करीबी BJP कार्यकर्ता की हत्या, बेटे ने कांग्रेस की ओर उठाई उंगली

उत्तर प्रदेश के अमेठी में स्मृति ईरानी के करीबी व बीजेपी कार्यकर्ता सुरेंद्र सिंह की हत्या कर दी गई है। बताया जा रहा है कि बदमाशों ने यह वारदात कार्यकर्ता के घर में घुसकर अंजाम दी। उससे कुछ देर पहले ही वह स्मृति ईरानी की जीत का जश्न मनाकर लौटे थे।

सिद्धू ने कहा था- राहुल गांधी अमेठी में हारे तो छोड़ दूंगा राजनीति, अब सोशल मीडिया पर पूछी जा रही इस्तीफा देने की तारीख

राहुल गांधी को अमेठी में मिली हार का असर नवजोत सिंह सिद्धू पर भी पड़ा है। दरअसल नवजोत ने चुनाव प्रचार के दौरान कहा था कि अगर अमेठी से राहुल गांधी हार गए तो राजनीति से संन्यास दे दूंगा।

Election Results 2019: अमेठी में तीसरी बार हारी कांग्रेस, हर 21 साल में होता है ऐसा, जानें क्या है इसका राज

Lok Sabha Chunav/Election Results 2019: बीजेपी की स्मृति ईरानी ने अमेठी में राहुल को मात दे दी है। अमेठी सीट पर यह तीसरा मौका है, जब कांग्रेस को हार का सामना करना पड़ा है।

राहुल को मात देने के बाद स्मृति ईरानी का दूसरा ट्वीट, लिखा- एक नई सुबह अमेठी के लिए

Chunav Result 2019, Lok Sabha Election Results 2019: बीजेपी प्रत्याशी स्मृति ईरानी ने अमेठी में राहुल गांधी को मात दे दी है। ऐसे में स्मृति ने दो ट्वीट किए। जहां पहले ट्वीट में राहुल पर तंज था तो वहीं दूसरे ट्वीट में अमेठी की जनता को धन्यवाद।