ताज़ा खबर
 

Alwar news

Alwar Gangrape Case: पीड़ित महिला ने दलित जाति बताई तो आरोपी बोले- क्या बिगाड़ लेंगे दलित हमारा?

पीड़ित महिला ने बताया कि रास्ते में 2 बाइक पर सवार 5 युवकों ने रोककर उनका नाम और जाति पूछी थी। पीड़िता ने खुद को दलित बताया तो आरोपियों ने कहा कि दलित हमारा क्या बिगाड़ पाएंगे?

rape

Alwar Rape: पीड़िता ने कहा- दोषियों को सजा नहीं मिली तो कर लूंगी सुसाइड, पुलिस ने दर्ज किए दो मुकदमे

अलवर रेप केस में पीड़िता ने पुलिस पर कार्रवाई नहीं करने का आरोप लगाया और कहा कि यदि दोषियों को कड़ी सजा नहीं मिली तो वह सुसाइड कर लेगी।

Alwar: दोस्तों के साथ मिलकर नाबालिग का रेप करने के आरोपी को पीट-पीटकर मार डाला, हिरासत में पीड़िता के दो रिश्तेदार

राजस्थान के अलवर जिले में एक नाबालिग से कथित तौर पर गैंगरेप के आरोपी की पीड़िता के परिजनों ने इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई।

Alwar Gangrape पर बोले पीएम मोदी- बेटी को न्याय दिलाने के बजाय चुनाव बीतने के इंतजार में थी कांग्रेस सरकार, क्यों शांत हैं अवॉर्ड वापसी गैंग

राजस्थान के अलवर में दलित महिला से गैंगरेप की घटना पर पीएम मोदी ने राजस्थान की कांग्रेस सरकार को आड़े हाथ लेते हुए कहा कि इस घटना के दोषियों को पकड़ने की बजाय राजस्थान सरकार और पुलिस मामले को दबाने में जुटी रही।

Alwar Gangrape Case: कार्रवाई के लिए चुनाव खत्म होने का इंतजार कर रही थी राजस्थान पुलिस, वोटिंग के बाद हुई गिरफ्तारी

अलवर गैंगरेप मामले की जांच में देरी को लेकर राजस्थान पुलिस पर अब सवाल उठ रहे हैं। बताया जा रहा है कि घटना 26 अप्रैल की लेकिन एफआईआर 30 अप्रैल को दर्ज की गई और 7 दिन बाद पुलिस ने कार्रवाई शुरू की। आरोप है कि चुनाव के कारण पुलिस ने इस मामले में देरी की।

rape

अलवर में फिर रेप: गर्भवती बहू का चेकअप कराने गई सास से दुष्कर्म, कागजात साइन कराने के बहाने बनाया शिकार

राजस्थान के अलवर में बलात्कार का एक और मामला सामने आया है। यहां के कठमूर इलाके में बहू की डिलीवरी के लिए गई महिला से अस्पताल में कंपाउंडर और उसके एक साथी ने वारदात को अंजाम दिया।

Alwar Gangrape: एसपी ऑफिस में आई थी धमकी की कॉल, फिर भी नहीं हुई कार्रवाई, पीड़िता बोली- हमें फांसी की सजा चाहिए उन लोगों के लिए

पीड़िता के पति ने बताया कि जब वह मामले की शिकायत करने एसपी ऑफिस गए थे, तब भी आरोपियों ने कॉल करके धमकी दी थी। इसके बाद भी पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। मैजिस्ट्रेट के सामने बयान हुए तो पीड़िता बोली कि हमें उन लोगों के लिए सिर्फ फांसी चाहिए।

Alwar Gangrape Case: पीड़िता ने सुनाई दर्दभरी दास्तां, कहा- उन्होंने गला पकड़कर मुझे घसीटा, मेरे कपड़े फाड़े और रेप किया

यह वारदात 26 अप्रैल को दोपहर 3 बजे हुई। उस वक्त पीड़िता पति के साथ अपने गांव लालवाड़ी से बाइक से तलवृक्ष जा रही थी। रास्ते में 2 बाइक पर सवार 5 लोगों ने उन्हें रोक लिया। इनमें से 2 आरोपियों ने महिला के पति को पीटा, जबकि 3 ने उनके साथ गैंगरेप किया।

राजस्‍थान बीजेपी अध्‍यक्ष बोले: मरते-मरते बाबर से कह गया था हुमायूं- गाय का सम्‍मान करना

मदन लाल सैनी की बात इतिहास में गलत साबित होती है। मुगल शासक बाबर हुमायूं के पिता थे। बाबर की मौत 26 दिसंबर 1530 ई. में आगरा में हुई थी। जबकि हुमायूं की मौत 27 जनवरी 1556 को दिल्ली में लाइब्रेरी की सीढ़ियों से गिरकर हो गई थी।

अलवर: मॉब लिंचिंग से घबराए मुसलमान दान कर रहे गायें, अब भैंस पालेंगे

मॉब लिंचिंग के बाद अलवर के मुसलमान दहशत में हैं। वे अपनी गायें दान कर रहे हैं। अब उन्होंने भैंस पालने का निर्णय लिया है। उनका कहना है कि जो गाय पालना नहीं जानते, वे उन्हें तस्कर कहते हैं।

कातिल भीड़ के हत्‍थे चढ़े रकबर के जिस्‍म में थे 13 जख्‍म- पढ़िए पोस्‍टमॉर्टम रिपोर्ट

राजस्थान के अलवर में गोतस्करी के आरोप में भीड़ ने इतना पीटा था कि शरीर कई जगहों से टूट गया। अपने जिस्म पर 13 जख्म देख वह सिहर उठा । चोटों से अपार दुख और इससे लगे सदमे के चलते उसकी अस्पताल पहुंचने से पहले ही मौत हो गई।

28 साल के शहीद को 15 दिन के बेटे ने दी मुखाग्नि, अंतिम विदाई के लिए उमड़ा गांव

जम्मू के सांबा सेक्टर की चमलियाल पोस्ट पर देश की सरहद की हिफाजत करते हुए बुधवार (13 जून) की सुबह बीएसएफ के जवान हंसराज गुर्जर शहीद हो गए। ये शहीद हंसराज की ड्यूटी का आखिरी दिन था, इसके बाद उन्हें फ्लाइट से अपने घर के लिए निकलना था।

Rajasthan bypolls, alwar, bjp, congress, Pehlu khan, Jaswant Yadav, vasundhara raje, cm vasundhara raje, Ajmer and Alwar, rajasthan assembly election 2018, Behror, Hindi news, News in Hindi, Jansatta

अलवर: जहां हुई थी पहलू खान की हत्या, वहां पूरे संसदीय क्षेत्र में कहीं नहीं जीती भाजपा

बहरोड़ के विधायक और अलवर से बीजेपी कैंडिडेट जसवंत यादव इस उपचुनाव में 1 लाख 96 हजार 496 वोटों के भारी अंतर से कांग्रेस डॉ कर्ण सिंह से हारे। यहां ये बता दें कि बहरोड़ का जिक्र होते ही अप्रैल 2017 के पहलू खान हत्याकांड की याद ताजा हो जाती है।

BJP MLA, BJP MLA Surendra Singh, Hindu culture, Hindu-Muslim, Muslims, PM Narendra modi, BJP legislator from Ballia district, Ballia, Ballia mla, bjp, rss, Hindi news, Uttar pradesh news, News in Hindi, Jansatta

अलवर, अजमेर लोकसभा उपचुनाव के लिए बीजेपी ने घोषित किये कैंडिडेट, जानिए किसे मिला टिकट

राजस्थान के मंडलगढ़ विधानसभा सीट से शक्ति सिंह हाड़ा को टिकट दिया गया है।

Posters of Kanhaiya, Owaisi, jnU, ALWAR NEWS, poster war on JNU Student, Umar Khalid, posters refer, posters with slogans, traitors, JNU Row

अलवर में लगे पोस्टरः देशविरोधी नारे लगाने वालों को जिंदा या मुर्दा पकड़ने पर 10,000 इनाम

राजस्थान के अलवर शहर में विभिन्न स्थानों पर देश द्रोहियों से सावधान रहने और उन्हें जिन्दा या मुर्दा पकड़ने वालों को 10 हजार रुपए इनाम देने वालों के 10 हजार रुपए इनाम देने की बात कही गई है।

PM मोदी ने की इमरान के हुनर की तारीफ तो राजस्थान सरकार ने दिया जॉब का ऑफर

प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी द्वारा लंदन में गत 13 नवम्बर को अपने संबोधन में अलवर के इमरान खान की प्रंशसा के बाद राजस्थान सरकार ने इमरान को विज्ञान एवं तकनीकी विभाग में परियोजना अधिकारी पद की पेशकश की है।

X