ताज़ा खबर
 

Alpesh Thakor

Ahmedabad, Alpesh Thakor, Dhaval Singh Zala, join Bharatiya Janata Party, BJP, Gujarat BJP, President Jitu Vaghani

गुजरात: कांग्रेस छोड़ने वाले अल्पेश ठाकोर और धवल सिंह जाला ने थामा बीजेपी का हाथ

कांग्रेस छोड़ने वाले अल्पेश ठाकोर और धवल सिंह जाला ने भारती जनता पार्टी (बीजेपी) का दामन थाम लिया। अल्पेश और जाला पार्टी नेतृत्व से नाखुथ थे।

Alpesh Thakor, MLA, Radhanpur, Gujarat, Congress, INC, Dhavalsinh Zala, Bayad, Gujarat, State News, India News, National News, Hindi News

गुजरातः कांग्रेस को बड़ा झटका, अल्पेश ठाकोर समेत दो विधायकों का इस्तीफा

ठाकोर ने विधानसभा से इस्तीफा देने के बाद कहा, “मैंने अपना वोट ईमानदार राष्ट्रीय नेतृत्व को दिया है, जो देश को एक नए मुकाम पर ले जाना चाहते हैं। मैंने अपनी अंतरात्मा के अनुसार वोट दिया है।”

Alpesh Thakor

गुजरात के डिप्टी सीएम से मिले दलित नेता अल्पेश ठाकोर, बीजेपी में हो सकते हैं शामिल

गुजरात में साल 2017 के विधानसभा चुनाव से पूर्व अल्पेश ठाकोर कांग्रेस में शामिल हुए थे और राधनपुर से चुनाव जीत गए।

Lok Sabha Election 2019: चुनाव से ठीक पहले कांग्रेस को झटका, MLA अल्पेश ठाकोर समेत 3 विधायकों ने दिया इस्तीफा

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): गुजरात के पाटन जिले की राधानपुर सीट से विधायक अल्पेश ठाकोर ने कांग्रेस को अलविदा कह दिया है। उन्होंने बुधवार को पार्टी से इस्तीफा दे दिया। बता दें कि अल्पेश काफी समय से नाराज चल रहे थे।

Congress, Alpesh Thakor, Thakor Sena, Jagdish Thakor, lok sabha, Sabarkantha Lok Sabha seat, OBC, OBC Leader, lok sabha election, lok sabha election 2019, lok sabha election 2019 schedule, lok sabha election date, lok sabha election 2019 date, लोकसभा चुनाव, लोकसभा चुनाव 2019, chunav, lok sabha chunav, lok sabha chunav 2019 dates, lok sabha news, election 2019, election 2019 news

Lok Sabha Election 2019: ठाकोर सेना की नसीहत- कांग्रेस से इस्तीफा दें अल्पेश

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): गुजरात में एक प्रमुख ओबीसी नेता के रूप में उभरने के बाद वह 2017 विधानसभा चुनाव से पहले कांग्रेस में शामिल हुये और पाटन जिले में राधानपुर सीट से चुनाव जीते थे।

alpesh thakor gujarat, alpesh thakor rahul gandhi, rahul gandhi contact

अब अल्‍पेश ठाकोर का फोन तक नहीं उठाते राहुल गांधी, अपने पाले में कर सकती है भाजपा

राहुल गांधी तक पहुंच न हो पाने की कांग्रेसियों की यह शिकायत नई नहीं। आंध्र प्रदेश से पांच बार सांसद रहे के सी देव ने भी हाल ही में यह कहते हुए कांग्रेस छोड़ दी थी कि उन्‍हें राहुल से मिलने का समय ही नहीं दिया जा रहा है।

बिहारियों पर हमला: गुजरात के सीएम और अल्‍पेश ठाकोर की मुश्किलें बढ़ीं, कोर्ट ने FIR दर्ज करने का दिया आदेश

मंगलवार को बिहार के मुजफ्फरपुर स्थित स्थानीय अदालत ने गुजरात के सीएम विजय रुपाणी और कांग्रेस नेता अल्पेश ठाकोर के खिलाफ FIR दर्ज करने का आदेश दिया। कोर्ट ने रुपाणी और ठाकोर को प्रवासी बिहारियों के खिलाफ हिंसा भड़काने का आरोपी माना।

Gujarat: 2017 विधानसभा चुनाव में कांग्रेस का कद बढ़ाने वाले यह नेता नाराज, BJP में हो सकते हैं शामिल

ओबीसी नेता और गुजरात के कांग्रेस विधायक अल्पेश ठाकोर का कहना है कि उनके समुदाय के लोग ठगा हुआ और उपेक्षित महसूस कर रहे हैं।

अल्पेश ठाकोर से कांग्रेस ने बनाई दूरी, पार्टी के कार्यक्रम में नहीं दिया न्यौता!

विधायक अल्पेश ठाकुर एवं पार्टी के बिहार सह प्रभारी को राज्य के प्रथम मुख्यमंत्री श्री कृष्ण सिंह की जयंती समारोह को लेकर आगामी 21 अक्टूबर को आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने निमंत्रण नहीं भेजा है।

Alpesh thakor, Gujrat news

गुजरात के कांग्रेसी विधायक पर यूपी में ईनाम, अल्पेश ठाकोर का सिर कलम करने पर एक करोड़

‘महारानी पद्मावती यूथ ब्रिगेड’ नामक संगठन ने ठाकोर का सिर कलम करने वाले को एक करोड़ रुपये का इनाम देने संबंधी पोस्टर जिले के सार्वजनिक स्थानों पर चस्पा किए हैं।

Alpesh thakor, Gujrat news

बिहारियों की पिटाई: अपनी ही राजनीति में फंसे अल्‍पेश ठाकोर, कहा- मेरी गलती हुई तो जाऊंगा जेल

अल्पेश ठाकुर ने कहा कि यदि मैंने किसी को धमकी दी है तो मैं खुद जेल जाउंगा। गुजरात सभी है। यह जितना मेरा है, उतना ही आपका है।

Gujrat rape, Alpesh thakor

गुजरात: यूपी, बिहार के 15 लोगों पर हमला, केस खत्‍म कराने को लेकर धरने पर बैठैंगे अल्‍पेश ठाकोर

अल्पेश ठाकोर ने कहा कि पांच जिलों में 25 से अधिक एफआईआर दर्ज किए गए हैं, जिनमें 400 से अधिक गुजरात क्षत्रिय ठाकोर सेना के युवाओं को नामजद या गिरफ्तार किया गया है।

हार्दिक पटेल, जिग्नेश मेवानी और अल्पेश ठाकोर पर केस दर्ज, महिला ने दर्ज कराया मुकदमा

महिला का घर गांधीनगर पुलिस अधीक्षक के ऑफिस के पास ही स्थित है। उसने अपनी शिकायत में बताया कि तीनों नेताओं ने कई सारे समर्थकों के साथ उस वक्त तथाकथित रेड डाली, जब उसके घर में कोई पुरुष नहीं थे।

कांग्रेस MLA अल्पेश ठाकोर ने कलाकारों पर जमकर लुटाए नोट, वायरल हो रहा वीडियो

मेवाणी के करीबियों ने मीडिया को बताया कि ये कार्यक्रम राधनपुर में महिला हॉस्टल के निर्माण के लिए फंड जुटाने के मकसद से आयोजित किया गया था। इस कार्यक्रम में अल्पेश ठाकोर के साथ ही कई अन्य वरिष्ठ कांग्रेस नेताओं ने भी शिरकत की थी।