Alex Hales

PSL 2021: इंग्लैंड-आयरलैंड के ओपनर्स ने गेंदबाजों को कूटा; सरफराज की फिफ्टी बेकार, क्वेटा ने लगाया हार का चौका

इस्लामाबाद के लिए आयरलैंड के ओपनर पॉल स्टर्लिंग और इंग्लैंड के ओपनर एलेक्स हेल्स ने तूफानी शुरुआत की। दोनों ने क्वेटा के गेंदाबजों को जमकर धोया। हेल्स छठे ओवर में 23 रन बनाकर आउट हो गए। उस समय टीम का स्कोर 76 रन था।

PSL 2021: बाबर आजम और शर्जील खान ने बनाया बड़ा रिकॉर्ड, फिर भी कराची किंग्स हारा; एलेक्स हेल्स ने गेंदबाजों को कूटा

कराची किंग्स और इस्लामाबाद यूनाइटेड के बीच खेले गए मुकाबले में रनों की बारिश हुई। मैच में करीब 400 रन बने। कराची के ओपनर बाबर आजम और शर्जील खान ने पहले विकेट के लिए 176 रनों की साझेदारी।

BBL 10: एलेक्स हेल्स के तूफान में उड़ी एडिलेड स्ट्राइकर्स की टीम, 31 गेंद पर ठोका अर्धशतक; सिडनी थंडर्स प्लेऑफ में पहुंचा

सिडनी थंडर ने एडिलेड स्ट्राइकर्स को हराकर प्लेऑफ में अपना स्थान पक्का कर लिया है। सिडनी ने यह मुकाबला 9 विकेट से अपने नाम कर लिया। 13 मैचों में यह उसकी 8वीं जीत है। उसके 31 अंक है। वह तीसरे स्थान पर पहुंच गया है।

BBL 10: एडम मिलने ने 4 ओवर में दिए 6 रन, एक विकेट भी लिया; फिर भी एडिलेड स्ट्राइकर्स से हारी सिडनी थंडर

एडिलेड स्ट्राइकर्स ने टॉस जीता और बल्लेबाजी का फैसला किया। उसने 20 ओवर में 6 विकेट पर 159 रन बनाए। लक्ष्य का पीछा करने उतरी सिडनी थंडर 20 ओवर में 7 विकेट पर 153 रन ही बना पाई। सिडनी थंडर की ओर से ओपनर उस्मान ख्वाजा हाइएस्ट स्कोरर रहे।

BBL 10: एलेक्स हेल्स ने 51 गेंद में जड़ी सेंचुरी, एक दिन पहले ही सेलेक्टर ने भारत दौरे के लिए इंग्लैंड की टीम में चुनने से किया था मना

सिडनी थंडर ने 20 ओवर में 5 विकेट पर 232 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। बिग बैश लीग के इतिहास में यह सबसे बड़ा स्कोर है। लक्ष्य का पीछा करने उतरी सिडनी सिक्सर्स की 20 ओवर में 5 विकेट पर 186 रन ही बना पाई।

BBL 10: जोश फिलिप ने 24 गेंद में 50 ठोकी, बेकार हो गई एलेक्स हेल्स और डेनियल सैम्स की अर्धशतकीय पारियां

बिग बैश लीग 2020-21 में बारिश से प्रभावित मैच में सिडनी सिक्सर्स ने सिडनी थंडर के खिलाफ 5 विकेट से जीत हासिल की। इस जीत में सिडनी सिक्सर्स के विकेटकीपर बल्लेबाज जोश फिलिप ने अहम भूमिका निभाई।

BBL 2020: अंग्रेज ओपनर ने 21 गेंद में ठोकी फिफ्टी, मेलबर्न स्टार्स को 75 रन से हरा टॉप-2 में पहुंची सिडनी थंडर

इंग्लैंड के क्रिकेटर एलेक्स हेल्स ने 21 गेंद में अर्धशतक पूरा किया। उन्होंने 8 चौके और 5 छक्के की मदद से 29 गेंद में 71 रन की पारी खेली। कॉनिल फर्ग्युसन ने 5 चौके और एक छक्के की मदद से 33 गेंद में 51 रन बनाए।

Big Bash League: पहले मैच में 0 पर आउट होने वाले स्टोइनिस ने 29 गेंद पर ठोका अर्धशतक; मैक्सवेल की टीम दूसरे मैच में भी जीती

लक्ष्य का पीछा करने उतरी सिडनी थंडर्स की टीम 20 ओवर में 9 विकेट पर 147 रन ही बना सकी। उसके लिए सबसे ज्यादा रन कप्तान कैलम फर्गुसन ने बनाए। उन्होंने 35 गेंद पर 54 रनों की पारी खेली। इस दौरान 6 चौके और एक छक्का लगाया। एलेक्स हेल्स ने 41 गेंद पर 46 रन बनाए।

इंग्लैंड टीम से बाहर चल रहे एलेक्स हेल्स को गर्लफ्रेंड ने भी किया ‘किक आउट’, देख लिया था दूसरी औरत संग सेक्स करते

वनडे वर्ल्ड कप शुरू होने से पहले ही हेल्स को इंग्लैंड की क्रिकेट टीम से बाहर कर दिया गया था। उसके बाद से वह टीम में वापसी नहीं कर पाएं हैं। हेल्स ने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच 10 मार्च 2019 को वेस्टइंडीज के खिलाफ खेला था।

VIDEO: टी10 लीग में एलेक्स हेल्स ने 32 गेंदों में जड़ा 87 रन, बनाया नया इतिहास

ड्वेन ब्रावो और एलेक्स हेल्स ने मिलकर टीम को 5 गेंद शेष रहते ही जीत दिला दी। इस मैच के दौरान हेल्स टी-10 के इतिहास में एक पारी में सबसे अधिक रन बनाने वाले खिलाड़ी बन गए। उन्होंने जॉनी बेयरस्टो के 24 गेंदों में 84 रनों की पारी को पछाड़ते हुए यह मुकाम हासिल किया।

England v/s Sri Lanka: प्रदीप ने दिलाई श्रीलंका को वापसी, इंग्लैंड के पांच विकेट पर 165 रन

नुआन प्रदीप ने शतक की ओर बढ़ रहे इंग्लैंड के कप्तान एलिस्टेयर कुक को पवेलियन भेजा जिससे श्रीलंका ने लार्ड्स पर तीसरे क्रिकेट टैस्ट के पहले दिन चाय तक मेजबान टीम का स्कोर 165 रन पर पांच विकेट कर दिया।

ये पढ़ा क्या?
X