ताज़ा खबर
 

akshay kumar

acid attack survivor, Akshay Kumar, Akshay Kumar Laxmi Agarwal, Laxmi Agarwal, Laxmi Agarwal story

बेटी को खिलाने तक के नहीं थे पैसे, अक्षय कुमार ने एसिड अटैक पीड़िता को दिये 5 लाख

बता दें कि लक्ष्मी ने हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में बताया था कि उनके पास इतने भी पैसे नहीं है कि वह अपना रोजाना का खर्च चला सकें।

अक्षय कुमार नहीं पूरा कर पाए वरुण धवन-अनुष्का शर्मा का चैलेंज, क्या सचिन कर पाएंगे पूरा?

हाल ही में वरूण धवन ने अक्षय कुमार को सुई में धागा डालने का चैलेंज दिया। अक्षय कुमार ने भी इस चैलेन्ज को स्वीकार किया। लेकिन खिलाड़ी अक्षय इस चैलेंज को पूरा नहीं कर पाए।

trisha krishnan trolled, Trisha Krishnan, Akshay Kumar, aishwarya rai bachchan, trisha krishnan trolled for dolphin photo, trisha krishnan troll

डॉल्फिन के साथ मस्ती पर ट्रोल हुईं अक्षय की एक्ट्रेस, लोगों ने लगाई क्लास

बता दें कि त्रिशा कृष्णन साउथ फिल्म इंडस्ट्री में एक जाना-माना चेहरा हैं। वह कई हिंदी म्यूजिक विडियोज के अलावा फिल्म ‘खट्टा मीठा’ में अक्षय कुमार के साथ काम कर चुकी हैं।

बेटे आरव को इस खास अंदाज में बर्थडे विश करते नजर आए अक्षय कुमार

बेटे आरव के जन्मदिन पर अक्षय कुमार ने उन्हें खास तरह से बर्थडे विश किया है। अक्षय ने बेटे के जन्मदिन पर एक ट्वीट पोस्ट किया है। ट्वीट में अक्षय बेटे आरव को इमोशनल हो कर जन्मदिन की बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं।

2.0: दर्शकों को नहीं पसंद आए रजनीकांत-अक्षय कुमार की फिल्म के स्पेशल इफेक्ट्स? ऐसे उड़ा रहे मजाक

फिल्म 2.0 के टीज़र को महज चार घंटों में ही 1 मिलियन बार देखा जा चुका था लेकिन इस फिल्म के टीज़र में वीएफएक्स को देखकर कई लोग फिल्म को ट्रोल करने लगे।

भारत की सबसे महंगी फिल्म में शुमार है अक्षय और रजनीकांत की 2.0, 500 करोड़ से भी अधिक है बजट

फिल्म के डायरेक्टर एस. शंकर लोगों को एक अद्भुत सिनेमाई अनुभव देना चाहते हैं। यही कारण है कि फिल्म में 3000 टेक्नीशियन्स ने अपनी सेवा दी है। फिल्म में वीएफएक्स तकनीक का जबरदस्त इस्तेमाल किया गया है।

akshay kumar, akshay kumar receive best gift ever, akshay kyumar in his 51st birthday, here is what superstar akshay got on his birthday, how actor akshay celebrates his birthday, akshay kumar, khiladi kumar akshay kumar, entertainment new,s bollywood nes, television news, entertainment news

जन्मदिन पर अक्षय कुमार को पत्नी ट्विंकल से नहीं इनसे मिला बेस्ट गिफ्ट

हाल ही में अक्षय कुमार ने अपना 51वां जन्मदिन मनाया है। ऐसे में अक्षय को बेहद खास गिफ्ट मिला है। लेकिन ये गिफ्ट उनकी पत्नी ट्विंकल खन्ना ने उन्हें नहीं दिया है।

ट्विंकल खन्ना की बुक लॉन्च पर अक्षय और रणवीर ने लगाए ठहाके, दिखी जबरदस्त बॉन्डिंग

रणवीर सिंह ट्विंवकल खन्ना के बुक लॉन्च पर पहुंचे थे। इस मौके पर रणवीर और अक्षय के बीच गज़ब की बॉन्डिंग देखने को मिली।

अक्षय ने जारी किए रजनीकांत की फिल्म 2.0 के पोस्टर्स, इस दिन होगा टीज़र रिलीज़

रिलीज़ किए गए पोस्टर में एक विध्वंसकारी बाज़ नज़र आ रहा है। इसके अलावा एक और पोस्टर में एक खतरनाक पंजा बिल्डिंगों को चीरते हुए दिखाई दे रहा है। तीसरे पोस्टर में फिल्म में अक्षय के खतरनाक लुक को देखा जा सकता है।

अक्षय के सामने ट्विंकल ने क्‍यों कहा, ‘मेरी सारी फिल्‍में बैन होनी चाहिए’

बाकी स्टार किड्स की तरह ट्विंकल पर भी बॉलीवुड में नाम कमाने का कड़ा प्रेशर था लेकिन कम दिलचस्पी होने के बावजूद ट्विंकल ने न केवल बॉलीवुड में हाथ आज़माया बल्कि ईमानदारी से ये भी माना कि वे बॉलीवुड के लिए नहीं बनी है।

फेसबुक पर इस एक्टर ने मौनी रॉय के लिप जॉब पर उठाया सवाल, GOLD को भी बताया बकवास

अक्षय कुमार की ‘गोल्ड’ सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है। इस फिल्म में आज़ाद भारतीय हॉकी टीम द्वारा साल 1948 में पहले ‘गोल्ड’ जीतने की कहानी को दिखाया गया है। फिल्म में अक्षय कुमार एक बंगाली शख़्स तपन दास की भूमिका में है। तपन भारतीय हॉकी टीम का मैनेजर है और वो किसी भी कीमत पर भारत को गोल्ड दिलाना चाहता है।

Gold Box Office Collection Day 6: बैक टू बैक हिट दे रहे हैं अक्षय कुमार, जानिए कितनी हुई ‘गोल्ड’ की कमाई

Gold Box Office Collection Day 6: गोल्ड’ की प्रोड्क्शन कॉस्ट करीब 70 करोड़ रुपए बताई जाती है। जबकि फिल्म के प्रचार-प्रसार में करीब 15 रुपए खर्च किए गए हैं, इस हिसाब से फिल्म का बजट 85 करोड़ रुपए का है। अक्षय कुमार की ‘गोल्ड’ सच्ची घटना पर आधारित फिल्म है। साल 1948 में हॉकी का पहला ‘गोल्ड’ जीतने की कहानी को दिखाया गया है। फिल्म में अक्षय कुमार हॉकी कोच की भूमिका में नजर आ रहे हैं।

Gold Box Office Collection Day 5: अक्षय कुमार की नज़र अब 100 करोड़ पर? जानिए कितनी हुई ‘गोल्ड’ की कमाई

Gold Box Office Collection Day 5: अक्षय कुमार और मौनी रॉय के अलावा फिल्म में कुणाल कपर, विनीत कुमार सिंह, अमित साध और सनी कौशल जैसे सितारे भी लीड भूमिका में हैं।

Gold, Gold collection, Gold box office collection, Gold box office collection day 4, Gold movie, Gold movie collection

Gold Movie Leaked: रिलीज के दो दिन बाद ही लीक हो गई GOLD, इंटरनेट पर ऐसे देख रहे लोग

Gold Movie: फरहान अख्तर द्वारा प्रोड्यूस की गई और रीमा कागती द्वारा निर्देशित की गई इस फिल्म ने अपनी रिलीज के पहले ही दिन 25 करोड़ की कमाई की थी,

GOLD एक्ट्रेस मौनी रॉय को अक्षय कुमार की ‘वॉर्निंग’, पार्टियों में जाने से किया मना

फिल्म में अक्षय कुमार और मोनी रॉय के अलावा कुणाल कपर, विनीत कुमार सिंह, अमित साध और सनी कौशल जैसे सितारे भी लीड भूमिका में हैं। खास बात यह है कि इसी दिन जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म ‘सत्यमेव जयते’ भी रिलीज हुई थी। अक्षय कुमार की फिल्म जहां अपनी रिलीज़ के पहले दिन 25 करोड़ कमाने में कामयाब रही है वहीं जॉन की फिल्म ने भी रिलीज़ के पहले दिन लगभग 21 करोड़ का कारोबार किया है।

GOLD स्टार अक्षय कुमार ने पाकिस्तान से की अपील, चाहते हैं मान जाएं इमरान खान

भारत के साथ ही साथ वे अपनी फिल्म को पाकिस्तान में भी रिलीज़ कराने को लेकर उत्साहित हैं। यही कारण है कि अक्षय ने पाकिस्तान के पहले क्रिकेटर प्राइम मिनिस्टर इमरान खान से गुजारिश की है कि वे फिल्म गोल्ड को पाकिस्तान में रिलीज़ कराने की इजाजत दें। इससे पहले पाकिस्तान सरकार ने पॉलिटिकल सोशल ड्रामा फिल्म मुल्क को भी पाक में रिलीज़ नहीं होने दिया।

Video में रोड पर चालान काटते दिखे अक्षय कुमार, बोले- सड़क किसी के बाप की नहीं

अक्षय कुमार की फिल्म गोल्ड कल सिनेमाघरों में दस्तक देने जा रही है। फिल्म की कहानी सच्ची घटना पर आधारित है। इस फिल्म में अक्षय एक सनकी बंगाली शख़्स का किरदार निभा रहे हैं जिसका मकसद आज़ाद भारतीय हॉकी टीम को गोल्ड दिलाना है। इस फिल्म में मौनी रॉय ने अक्षय कुमार की पत्नी का रोल अदा किया है।

गुलशन कुमार की बायोपिक MOGHUL छोड़ने के बाद भी पोस्टर में दिख रहे अक्षय, जानिए क्या है मामला

गौरतलब है कि अक्षय के इस प्रोजेक्ट से किनारा कर लेने के बाद रणबीर कपूर को इस रोल के लिए अप्रोच किया गया था। रिपोर्ट्स के मुताबिक, रणबीर के अलावा सुशांत सिंह राजपूत को भी इस रोल के लिए अप्रोच किया गया है।