ताज़ा खबर
 

Akhilesh Yadav

मायावती बोलीं- अब किसी चुनाव में नहीं होगा बसपा का सपा से समझौता, वह कभी बीजेपी को हराने नहीं देगी

शब्दों को घुमा फिराकर बसपा प्रमुख ने कहा कि सपा भाजपा को कभी हराने नहीं देगी इसलिए गठबंधन नहीं होगा।

akhilesh yadav

योगी सरकार पर भड़के अखिलेश यादव, कहा- UP में कायम है जंगलराज, खुलेआम घूम रहे अपराधी

उत्तर प्रदेश में कानून-व्यवस्था की स्थिति को लेकर सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने राज्यपाल से मुलाकात की। साथ ही उनसे राज्य में गिर रही कानून-व्यवस्था की स्थिति को संभालने में हस्तक्षेप का आग्रह किया।

Akhilesh Yadav, Samajwadi Party, SP Chief, Shiv Bhakt, Special Prayer, Mahadeva Temple, Barabanki, Barabanki News, Uttar Pradesh News, UP, Mayawati, BSP, Alliance, Loksabha Elections 2019, General Elections 2019, UP By Elections, Akhilesh Yadav Latest News, Samajwadi Party News, Lucknow, Uttar Pradesh, State News, India News, Hindi News, Jansatta News

‘शिव भक्त’ रूप में नजर आए अखिलेश यादव, बाराबंकी के मंदिर में की विशेष पूजा, सॉफ्ट हिन्दुत्व के रास्ते पर तो नहीं?

समाजवादी पार्टी के आधिकारिक फेसबुक अकाउंट पर एक पोस्ट में मुख्य प्रवक्ता राजेंद्र चौधरी के हवाले से कहा गया, “अखिलेश रामनगर विधानसभा क्षेत्र के रानीगंज गांव में जहरीली शराब कांड के पीड़ित परिवारों से मिलने पहुंचे थे। वहां से लौटते हुए वह पौराणिक महत्व के आस्था केंद्र महादेवा मंदिर भी गए।”

akhilesh yadav

VIDEO: सड़क पर भुट्टा खरीदने लगे अखिलेश यादव, बोले- बहुत महंगा दे रहे हो

अखिलेश यादव का काफिला जैसे ही रामनगर इलाके के केसरीपुर रेलवे क्रॉसिंग पर पहुंचा काफिले में शामिल सारे वाहन अचानक रुक गए। काफिला रुका तो सभी लोग हैरान रह गए। दरअसल वह भुट्टा खाने की मंशा से वहां रुके थे।

गठबंधन में टूट पर अखिलेश यादव का गोल-मोल जवाब, कहा- सपा भी 11 सीटों पर अकेले लड़ेंगी चुनाव

अखिलेश यादव ने कहा कि अगर बीएसपी 11 सीटों पर अकेले उपचुनाव लड़ रही है तो हम भी इन सीटों पर सपा प्रत्याशी उतारेंगे।

टूटा गठबंधन! मायावती का अकेले चुनाव लड़ने का ऐलान, बोलीं- अखिलेश और डिंपल से रिश्ते बने रहेंगे

मायावती ने कहा कि सपा-बसपा गठबंधन पर यह परमानेंट ब्रेक नहीं है। अगर भविष्य में सपा प्रमुख अपने कैडर को एकजुट करने में सफल होते हैं तो हम दोबारा साथ काम करेंगे। यह हमारे लिए अच्छा होगा कि हम अलग होकर काम करें।

akhilesh yadav

करारी हार के बाद अखिलेश यादव ने तोड़ी चुप्पी, बोले- फरारी और साइकल की रेस जैसे थे लोकसभा चुनाव

अखिलेश यादव ने कहा कि समाजवादियों, मुख्य रूप से किसानों और गरीबों को समझना चाहिए कि यह एक अलग तरह की लड़ाई है। जिस दिन वे इस लड़ाई को समझ जाएंगे, वे जीत जाएंगे।

Akhilesh Yadav

आजमगढ़ में बोले अखिलेश यादव- घर में भी जीत का सर्टिफिकेट नहीं दिखाया, दिखाता तो नाराजगी कुछ और हो जाती

अखिलेश ने आजमगढ़ में कहा कि विरोधी काफी ताकतवर हैं लेकिन सामाजिक गठबंधन के जरिए उन्हें मात देने का प्रयास निरंतर जारी रहेगा।

Lok Sabha Election 2019. SamajwadiParty, Akhilesh Yadav, Mulayam Singh Yadav,

Election Results 2019: समाजवादी पार्टी में जबर्दस्त उठापटक, अखिलेश ने भंग किए सभी युवा मोर्चे, पार्टी नेता बोले- ‘चाटुकारों’ की वजह से हारे

Chunav Result 2019, Lok Sabha Election Results 2019: समाजवादी छात्र सभा, समाजवादी युवजन सभा, मुलायम सिंह यूथ ब्रिगेड और लोहिया वाहिनी को भंग कर दिया है। हालांकि इस बात की आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है लेकिन बताया जा रहा है कि इनके सभी पदाधिकारी हटा दिए गए हैं।

निरहुआ का अखिलेश पर तंज, कहा- मुझे हराने में लग गए और अपने परिवार की 3 सीटें गंवा बैठे

Chunav Result 2019, Lok Sabha Election Results 2019: निरहुआ ने कहा कि मैं जिस उद्देश्य के लिए चुनाव लड़ा था वो पूरा हो गया, हारे तो वो लोग हैं जिन्होंने पीएम मोदी को रोकने के लिए गठबंधन बनाया था।

Azamgarh UP Election Results 2019 Updates: आसान नहीं था आजमगढ़ का गढ़ जीतना, अखिलेश ने चला ऐसा दांव कि फेल हो गया निरहुआ का स्टारडम

Azamgarh UP Lok Sabha Election/Chunav Results 2019 Online Updates: आजमगढ़ लोकसभा सीट पर अखिलेश यादव (बबुआ) ने भोजपुरी स्टार निरहुआ को करीब ढाई लाख वोटों से हरा दिया है।

अखिलेश यादव ने ‘योगी’ को खिलाई पूड़ी, कहा- गंगाजल से सीएम हाउस धोने का लिया ‘बदला’

Lok Sabha Election 2019: अखिलेश यादव ने सीएम योगी आदित्यनाथ पर तंज कसते हुए कहा कि जब उन्होंने हमारे जाने के बाद सीएम आवास को गंगा जल से धोया था तब हमने भी तय कर लिया था कि हम उनको पूड़ी खिलाएंगे।

बीजेपी नेता का सपा प्रमुख पर वार, कहा- औरंगजेब की तरह पार्टी पर किया अखिलेश ने कब्जा

बीजेपी नेता नरेश अग्रवाल ने सपा मुखिया अखिलेश यादव सहित कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बर्नजी पर तीखा हमला किया।

Lok Sabha Election 2019: ‘हम तो गाय-भैंस चरा लेते, पर आप घंटा बजा रहे होते’, योगी के गढ़ में अखिलेश की चुनौती- चिलम ढूंढ़ कर बताऊंगा’

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): अखिलेश ने अपने साथ आये योगी आदित्यनाथ के कथित हमशक्ल ”योद्धा” का जिक्र करते हुए कहा कि हम नकली भगवान बनाने की हिम्मत नहीं कर सकते।

Loksabha Elections 2019, Amar Singh, Rajyasabha MP, Mulayam Singh Yadav, Weep, Alone, Father, Son, SP, Akilesh Yadav, Rampur, Azam Khan, Jaya Prada, Narendra Modi, PM, BJP, Rabri Devi, RJD, Mamata Banarjee, CM, West Bengal, TMC, New Delhi, Elections News, India News, Hindi News

Loksabha Elections 2019: ‘अकेले मिलते हैं तो पकड़ के रोने लगते हैं मुलायम’, अमर सिंह बोले- मजबूरी में हैं अखिलेश यादव संग

Loksabha Elections 2019: राजनीति में चले ‘शब्दों के खेल’ से जुड़े सवाल पर राज्यसभा सांसद ने बताया, “यह स्तरहीन राजनीति का दौर है, जहां राबड़ी पीएम को जल्लाद…कहीं दुर्योधन, कहीं ममता उन्हें चांटा मारने की बात कहती हैं।”

Akhilesh Yadav

Lok Sabha Election: टीवी एंकर ने पूछ दिए ऐसे सवाल- जवाब देने में कतराने लगे अखिलेश यादव

Election 2019: उत्तर प्रदेश के सियासी रण से कई चेहरे पीएम पद के दावेदार बताए जा रहे हैं। बीजेपी की तरफ से नरेंद्र मोदी का नाम तय है। लेकिन, विपक्ष की तरफ से पीएम उम्मीदवार कौन है यह तय नहीं हो पा रहा है। इसी से जुड़े एक सवाल पर सपा के अध्यक्ष अखिलेश यादव बुरी तरह फंस गए।

BJP सांसद वरुण गांधी बोले- जो सैफई में गोबर के कंडे उठाते थे, वह आज करोड़ों की गाड़ी से चल रहे

वरुण गांधी ने कहा कि जो लोग 15-20 साल पहले सैफई में गोबर के कंडे उठाते थे, वह आज पांच-पांच करोड़ की गाड़ियों में चल रहे हैं। वरुण ने आगे कहा कि इन लोगों की सोच है कि देश पर कब्जा करो और अपनी-अपनी जेबें भरो।

Loksabha Elections 2019, Akhilesh Yadav, SP, Dias, Yogi Adityanath, CM, UP, Duplicate, Baba, Gorakhpur, Faizabad, Slogan, Jai Akhilesh, State News, Elections News, Hindi News

Loksabha Elections 2019: सपा के मंच पर CM योगी आदित्यनाथ का हमशक्ल, लगाया ‘जय अखिलेश’ का नारा; देखें VIDEO

Loksabha Elections 2019: मंच पर सभा की शुरुआत हुई तो अखिलेश बोले, “यह गोरखपुर जा रहे थे। हमने कहा- क्या करोगे वहां जाकर? चलो फैजाबाद चलो…पहचाना इन्हें कि नहीं, शक्ल मिल रही है? और अब जो आपके काम नहीं होंगे, जो रुके पड़ें रहेंगे।”

X