ताज़ा खबर
 

Akhilesh Yadav

किसके कहने पर अखिलेश यादव ने छोड़ा सपा के वरिष्‍ठ नेताओं के पैर छूना , सामने आया किस्‍सा

समाजवादी पार्टी के रणनीतिकार रहे अमर सिंह ने अखिलेश यादव का नाम अध्‍यक्ष पद के लिए प्रस्‍तावित किया था, तब उन्‍होंने कहा था कि नए दौर की राजनीति को नई उम्र के नेता की जरूरत है।

बीच सड़क पर भिड़ा ‘मुलायम परिवार’, शिवपाल समर्थकों ने अखिलेश समर्थक को गाड़ी से खींच की पिटाई

समाजवादी सेक्युलर मोर्चा गठित करने वाले शिवपाल यादव के समर्थकों की गाड़ियों का काफिला रास्ते से गुजर रहा था तभी समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव के समर्थक की एक गाड़ी शिवपाल समर्थकों के गाड़ियों के काफिले के बीच में आ गई। इस पर शिवपाल समर्थकों का गुस्सा भड़क उठा।

up, up btc, up btc recruitment 2018, up btc 2018, sarkari naukri, sarkari naukri 2018, sarkari result, sarkari result 2018, up deled btc, up deled btc recruitment, up deled btc recruitment 2018, yogi government, yogi up, akhilesh yadav

UP BTC: 32 हजार अनुदेशकों की भर्ती कैंसिल, उर्दू टीचर्स की भर्ती प्रक्रिया पहले ही निरस्‍त

UP Deled BTC Recruitment 2018: तत्कालीन सपा सरकार में निकाली गई चार हजार उर्दू शिक्षकों की भर्ती प्रक्रिया को बीते अक्टूबर में निरस्त किया गया था।

akhilesh yadav

एनडी तिवारी को ‘हार्दिक श्रद्धांजलि’ देकर ट्रोल हुए अखिलेश यादव

सिद्धार्थ सचिन नाम के यूजर ने लिखा, ”ये हार्दिक श्रद्धांजलि का मतलब क्या है? हार्दिक बधाई तो समझ में आता है। हार्दिक इस्तेमाल ज्यादा खुशी हो तो होता है।” चेतन गिरि गोस्वामी ने लिखा, ”शर्म करो शर्म हार्दिक बधाइयां कब देते हैं।” साकेत झा ने लिखा, ”कुछ बातें सिखायी नहीं जा सकतीं।”

टीम इंडिया की जीत पर अखिलेश ने उमेश यादव को दी बधाई, लोग करने लगे ट्रोल

अखिलेश यादव ने जैसे ही उमेश यादव को ट्वीट कर बधाई दी, लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। सोशल मीडिया पर लगातार अखिलेश यादव लोगों की आलोचनाओं का सामना कर रहे हैं।

Akhilesh Yadav, Samajwadi Party, Madhya Pradesh, Assembly Elections, Possible Alliance, Congress, Wait, Talk, BSP, Lucknow, UP, MP, SP, Mayawati, State News, Hindi News

एमपी में गठबंधन पर अखिलेश यादव बोले- कांग्रेस ने बहुत इंतजार कराया, अब बसपा से बात करेंगे

समाजवादी पार्टी (सपा) के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने शनिवार (छह अक्टूबर) को मध्य प्रदेश में गठबंधन के मसले पर राय जाहिर की।

मुलायम की मौजूदगी में कहा- अखिलेश को पीएम होना चाहिए, रुकवा दिया गया सपा नेता का भाषण

खास बात यह है कि सपा नेता ने यह टिप्पणी पार्टी संस्थापक मुलायम सिंह यादव और अखिलेश यादव की मौजूदगी में की।

मायावती की राह पर अखिलेश, महागठबंधन छोड़ने का इशारा, सपा ने उम्मीदवारों से मंगवाए आवेदन

2013 के विधान सभा चुनाव में सपा को मात्र 0.1 फीसदी वोट मिले थे जबकि 2003 के विधान सभा चुनाव में सपा ने बेहतर प्रदर्शन किया था और कुल 2.5 फीसदी वोट हासिल किया था।

Samajwadi party, Shivpal yadav, Mulayam singh yadav, Akhilesh yadav, India, Jansatta

शिवपाल को झटका: अखिलेश के साथ मंच पर मुलायम, कार्यकर्ताओं से कहा-सपा को मजबूत करें

मुलायम सिंह यादव ने अपने बेटे और सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव के साथ न सिर्फ मंच शेयर किया, बल्कि कार्यकर्ताओं को भी पार्टी की मजबूती के लिए काम करने को कहा।

संघ ने दिया था न्‍योता, अखिलेश बोले- पटेल ने बैन लगाया था, मैं तो नहीं जाऊंगा

आरएसएस के कार्यक्रम में शामिल होने के सवाल पर अखिलेश यादव ने कहा कि जिन कारणों की वजह से संघ पर सरदार वल्लभ भाई पटेल ने प्रतिबंध लगाया था, वे कारण आज भी मौजूद हैं। मैं इसमें शामिल नहीं हो पाउंगा।

Akhilesh yadav and mayawati

साइकिल आप चला रहे हैं या बुआ जी? अखिलेश बोले- इलेक्ट्रानिक है पैडल मारने की जरूरत नहीं

मायावती जी के साथ कैसे ट्यूनिंग बनेगी के सवाल पर अखिलेश यादव ने कहा कि भाजपा 40 से ज्यादा दल को साथ लेकर चल सकती है, तो क्या हम दो-तीन एक साथ नहीं हो सकते?

अखिलेश पर शिवपाल का एक और प्रहार, बोले- एक कंस आज भी है, धर्मयुद्ध होगा

शिवपाल ने कहा, ‘महाभारत धर्म युद्ध था, पांडवों ने तो अहंकारी दुर्योधन से पांच गांव मांगे थे, मैंने तो सिर्फ बड़ों का सम्मान मांगा, उसी सम्मान के लिए मैंने मोर्चे के जरिये धर्मयुद्ध का संकल्प लिया है।’

Akhilesh Yadav, Mulayam singh yadav, sp, Lucknow Bungalow, yogi adityanath, up yogi adityanath, uttar pradesh former cm, supreme court, Hindi news, News in Hindi, Jansatta

अखिलेश का हिन्दुत्व राग- बीजेपी के राम मंदिर के जवाब में बसाएंगे भगवान विष्णु के नाम पर शहर

समाजवादी पार्टी (सपा) प्रमुख अखिलेश यादव ने बुधवार (22 अगस्त) को ऐलान किया कि सत्ता में आने पर भगवान विष्णु के नाम पर एक विशाल नगर विकसित किया जाएगा, जिसमें कंबोडिया के अंगकोरवाट मंदिर की तर्ज पर एक भव्य मंदिर बनाया जाएगा।

मोदी से क्यों गले मिले राहुल गांधी, क्या हुई चूक; अखिलेश यादव का मजेदार जवाब

हुआ यूं कि उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम न्यूज 18 इंडिया के कार्यक्रम बैठक में पहुंचे थे। मंच पर उनके साथ एंकर किशोर आजवाणी भी मौजूद थे, जिन्होंने सवाल दागा, “कोई हाथ भी न मिलाएगा, जो गले मिलोगे तपाक से। ये नए मिजाज का शहर है, जरा फासले से मिला करो। बशीर बद्र की पंक्तियां आपने राहुल के लिए क्यों कहीं?”

बंगला तोड़फोड़ विवाद: अखिलेश यादव पर लग सकता है 10 लाख का जुर्माना, 266 पन्नों की जांच रिपोर्ट सौंपी

सुप्रीम कोर्ट ने सात मई को यूपी सरकार के उस प्रावधान को खत्म कर दिया था जो पूर्व मुख्यमंत्रियों को आजीवन बंगला देने की सिफारिश करता था। दो जजों की खंडपीठ ने अपने आदेश में कहा था कि यूपी के सभी पूर्व मुख्यमंत्रियों को सरकारी बंगला खाली करना होगा।

अखिलेश के साथ मंच साझा नहीं करना चाहते मुलायम! कार्यकारिणी की बैठक से रहे नदारद

पिछले साल यूपी विधान सभा चुनावों से ऐन पहले जनवरी के पहले हफ्ते में राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक बुलाकर अखिलेश ने पिता मुलायम सिंह यादव को पार्टी अध्यक्ष पद से हटाकर खुद पार्टी की कमान अपने हाथों में ले ली थी और चाचा शिवपाल को प्रदेश अध्यक्ष पद से हटा दिया था।

अखिलेश यादव बोले- 2019 में यूपी देगा नया प्रधानमंत्री!

अखिलेश ने कहा कि शिवराज सिंह चौहान किसान हितैषी होने का दावा करते हैं लेकिन उनकी सरकार में किसान हाशिए पर हैं और खुदकुशी करने को मजबूर हैं।

Akhilesh yadav and mayawati

दलबदलुओं को झटका: सपा, बसपा ने किया तय- हमारे बागी तुम नहीं लोगे, तुम्हारे हम नहीं लेंगे

सपा, बसपा के बागियों को अपनी पार्टी में शामिल नहीं करेगी जबकि बसपा भी इसी आधार पर सपा के बागियों को अपनी पार्टी में शामिल नहीं करेगी।