Akali Dal

पंजाबः SAD के सभी MLA शेष सत्र के लिए निलंबित, CM के जवाब के दौरान कर रहे थे हंगामा

विधानसभा में शिरोमणि अकाली दल (SAD) के नेताओं ने जमकर हंगामा किया। हंगामे को देखते हुए स्‍पीकर ने सदन की कार्यवाही 15 मिनट के लिए स्‍थगित कर दी। लेकिन फिर कार्यवाही शुरू होने पर अकाली विधायकों ने मुख्यमंत्री के जवाब के दौरान नारेबाजी शुरू कर दी। जिसके बाद स्‍पीकर ने शिअद विधायकों को शेष सत्र के लिए निलंबित कर दिया।

पंजाब विधानसभा में एक हो गए कांग्रेस और अकाली दल, भाजपा के विधायक नहीं दे पाए भाषण, किसान कानून पर विरोध

सोमवार को अकाली दल के विधायकों ने कृषि कानून को लेकर राज्यपाल का विरोध किया था। विधायकों ने गवर्नर वीपी सिंह बदनौर के लिए बिछाया गया रेड कारपेट भी हटा दिया था।

कृषि आंदोलन के बीच पंजाब निकाय चुनाव में बीजेपी पस्त, पार्टी में हड़कंप, जाटों की नाराजगी दूर करने की कोशिशें तेज

पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा और गृहमंत्री अमित शाह ने सांसदों, मंत्रियों और वरिष्ठ नेताओं से कहा है कि वे आंदोलनकारी खासकर जाट समुदाय के किसानों से मिलें, उन्हें पार्टी के रुख से अवगत कराएं।

MSP पर लिखित में देने को तैयार सरकार, लाइव डिबेट में बोले भाजपा सांसद मनोज तिवारी

राज्य सभा में पीएम के भावुक हो जाने पर मनोज तिवारी ने कहा कि यह नरेंद्र मोदी का यह वह परिचय है, जिसे वही समझ सकता है जो रिश्तों का कदर जानता है। जिनके अंदर ऐसा दिल है जो देश के लिए धड़कता है।

SAD अध्यक्ष सुखबीर बादल की गाड़ी पर हमला, भीड़ ने बरसाए पत्थर, गोलीबारी भी हुई, पार्टी का दावा, कांग्रेस के बदमाशों ने तीन कार्यकर्ताओं को गोली मारी

शिरोमणि अकाली दल के अध्यक्ष सुखबीर सिंह बादल की कार पर आज दोपहर हमला किया गया। हमले का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इसमें बहुत सारे लोग एक सफेद रंग की कार को निशाना बनाते देखे जा रहे हैं। इस दौरान गोली चलने की आवाज भी सुनाई दे रही है।

किसानों के समर्थन में बीजेपी नेता ने छोड़ी पार्टी, अकाली दल में गए

किसानों के साथ एकजुटता दिखाते हुए पंजाब के फरीदकोट के बीजेपी अध्यक्ष विजय छाबड़ा ने पार्टी छोड़ दी और अकाली दल में शामिल हो गए।

दशकों तक साथ रहे, अब कह रहे BJP में है ही क्या?- SAD नेता पर भड़के गौरव भाटिया, पूछने लगे- ये ‘दिव्यज्ञान’ कब हुआ?

भाजपा प्रवक्ता गौरव भाटिया ने जवाब देते हुए कहा कि सिरसा जी आपकी पार्टी हमारे साथ दशकों दशकों तक रही लेकिन आज आप कह रहे हैं कि हमारे पास है ही क्या। कम से कम रिश्तों का इतना सम्मान रखिये कि जब दोबारा नजर मिले तो शर्मिंदा ना होना पड़े।  इसके अलावा गौरव भाटिया ने कहा कि आपको यह दिव्य ज्ञान कब हुआ।

अकाली MLA ने औरंगजेब साइन बोर्ड पर पोती कालिख, कहा- हत्यारा था वो, सड़कों पर उसका नाम देख आहत होती हैं भावनाएं

शिरोमणि अकाली दल (SAD) के विधायक मनजिंदर सिंह सिरसा ने कहा कि गुरु तेग बहादुर ने औरंगजेब द्वारा जबरदस्ती धर्मांतरण के प्रयासों के खिलाफ अपने जीवन का बलिदान दिया। हम सड़कों और किताबों पर औरंगजेब के नाम का विरोध करते हैं, वह एक हत्यारा था।

अमेर‍िका गए अकाली नेता पर खालिस्‍तान समर्थकों का हमला, नशे में धुत युवाओं ने परिजनों को भी नहीं बख्‍शा

मंजीत अपने भाई और भाभी के साथ अपनी कार के अंदर बैठे हुए थे, तभी खालिस्तान समर्थकों का एक ग्रुप उनकी तरफ दौड़ता हुआ आया। समर्थकों ने कार के दरवाजे खोलने की कोशिश की और कार की खिड़कियों को भी तोड़ने का प्रयास किया।

पंजाब में अकालियों के संरक्षण में चल रहा है ‘नशे का कारोबार’: राहुल गांधी

राहुल गांधी ने कहा, ‘कांग्रेस के सत्ता में आने पर प्रदेश में नशे के कारोबार को रोकने के लिए नया कानून बनाया जाएगा।’

अनुराग कश्यप ने उत्तर कोरिया के तानाशाहीपूर्ण शासन से की Udta Punjab की सेंसरशिप की तुलना

फिल्म ‘उड़ता पंजाब’ को लेकर जारी सेंसरशिप की तुलना इसके एक निर्माता अनुराग कश्यप ने उत्तर कोरिया के तानाशाहीपूर्ण शासन से की है।

अकाली दल के नेता की डंडों से पिटाई, सीसीटीवी में दर्ज हुई वारदात

पंजाब के लुधियाना में अकाली दल नेता की पिटाई का मामला सामने आया है। पिटाई की वारदात सीसीटीवी कैमरे में दर्ज हो गई।

नवजोत सिद्धू को राज्‍यसभा भेजने के फैसले से पत्‍नी नाराज, बोलीं- उन्‍हें किया जा रहा पंजाब से दूर

पूर्व क्रिकेटर और बीजेपी नेता नवजोत सिंह सिद्धू को राज्यसभा सदस्य मनोनीत किए जाने के फैसले पर उनकी पत्‍नी नवजोत कौर सिद्धू ने नाखुशी जताई है।

BJP पर बरसे शिवसेना और अकाली दल, बोले- वाजेपयी-आडवाणी जैसा बर्ताव क्‍यों नहीं करते

संसदीय कार्य मंत्री एम वैंकेया नायडू के घर पर यह बैठक एनडीए दलों के बीच संसद के अंदर और बाहर बेहतर तालमेल के लिए बुलाई गई थी।

बीमार केजरीवाल के आवास के बाहर शिखों का प्रदर्शन

सिख पंथ के नौंवे गुरु गुरु तेग बहादर साहिब के शहीदी दिवस की सिख पंथ की सर्वोच्च ताकत श्री अकाल तख्त साहिब की ओर से निर्धारित तारीख 16 दिसंबर को बदलने के खिलाफ सिखों ने शुक्रवार को प्रदर्शन कर मुख्यमंत्री आवास घेरने की कोशिश की..

भाजपा अगर नशे के खिलाफ है तो अकाली दल से गठबंधन न करे: AAP

आम आदमी पार्टी (आप) ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कथनी और करनी में अंतर होने का आरोप लगाया है। पार्टी ने कहा है कि प्रधानमंत्री एक ओर मादक पदार्थों के खिलाफ अभियान छेड़ने की बात करते हैं, वहीं दूसरी ओर मादक पदार्थ तस्करी में शामिल होने के आरोपी शिरोमणी अकाली दल के नेताओं से पूछताछ […]

ये पढ़ा क्या?
X