Ajey Nagar

यलगार के बाद PUBG प्लेयर CarryMinati का नया धमाका, इस बार YOUTUBE को ही कर दिया रोस्ट

कैरीमिनाती के यूट्यूबर पर 23.5 मिलियन सब्सक्राइबर हैं। उनके पिछले वीडियो यलगार को 131 मिलियन व्यूज मिले थे। कैरीमिनाती ने यूट्यूबर को रोस्ट करने वाले ताजा वीडियो में शब्दों के बारे में बताया।

CarryMinati को 3 साल पहले मिला था यूट्यूब से गोल्डन प्ले बटन, TIME मैगजीन ने बताया था ‘नेक्स्ट जेनरेशन लीडर’

कैरीमिनाती ने एक इंटरव्यू में बता कि उनके लिए सफलता वह प्यार है जो दर्शकों से उन्हें मिलती है। कैरीमिनाती को 22.9 मिलियन लोगों ने यूट्यूब सब्सक्राइब कर रखा है।

CarryMinati के ‘यलगार’ को 5 दिन में 7.4 करोड़ से ज्यादा व्यूज, यहां देखिए उनके 10 और रिकॉर्डधारी VIDEO

कैरीमिनाती यलगार की सफलता से उत्साहित तो हैं, लेकिन रुके नहीं हैं। उन्होंने इस वीडियो को जारी करते हुए ही कह दिया था कि अगले वीडियो की तैयारी शुरू। कैरीमिनाती एक-एक कर सभी रिकॉर्ड तोड़ने में मदद करने के लिए फैंस को धन्यवाद दे रहे हैं।

CarryMinati ने अब Lady Gaga को भी पछाड़ा, अमेरिकी सिंगर के ‘ब्लैकपिंक’ से 3 पायदान ऊपर रहा ‘यलगार’

कैरीमिनाती ने अब ‘यलगार’ में पुराने वाले वीडियो की सच्चाई उजागर की है। उनके इस नए वीडियो को 36 घंटे से भी कम समय में करीब 6 करोड़ लोग देख चुके हैं। उनके इस वीडियो पर 11 लाख से ज्यादा लोग कमेंट कर चुके हैं।

CarryMinati बने भारत के नंबर वन यूट्यूबर, 2.1 करोड़ हुए सब्सक्राइबर्स; ‘यलगार’ ने भी तोड़ दिए पुराने रिकॉर्ड

कैरीमिनाती के 5 मई को पोस्ट किए वीडियो ‘YouTube vs TikTok: The End’ को यूट्यूब ने अपने प्लेटफॉर्म से हटा दिया था। उस वीडियो ने दुनिया भर में सबसे तेजी से 10 लाख, 20 लाख और 50 लाख लाइक्स हासिल करने का रिकॉर्ड बनाया था। उनके नए वीडियो ने पिछले सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं।

CarryMinati 2 करोड़ से ज्यादा सब्सक्राइबर वाले दूसरे भारतीय यूट्यूबर, 1 दिन में मोस्ट कमेंट्स पाने का भी बना चुके हैं रिकॉर्ड

अजय नगर ने पिछले महीने की 5 तारीख को ‘YouTube vs TikTok: The End’ शीर्षक वाला एक वीडियो यूट्यूब पर पोस्ट किया था। उसमें उन्होंने TikTok और YouTube के कंटेंट क्रिएटर्स के बीच चल रही प्रतिद्वंद्विता को लेकर बात की थी।

यह पढ़ा क्या?
X