Ajay Devgan News

पानीपत के बाद अब अजय देवगन की तानाजी फिल्म विवादों में फंसी, कोली राजपूत संघ दिल्ली हाईकोर्ट में दायर की याचिका

याचिका में मांग की गई है कि इस वजह से फिल्म को सार्वजनिक रूप से दिखाने का सर्टिफिकेट न दिया जाए।

Tanhaji trailer लॉन्च के दौरान जब पत्रकार ने बोला ‘शिवाजी’, शरद केलकर ने कुछ यूं रोका, वायरल हुआ वीडियो

Tanhaji, Tanhaji trailer, tanhaji real story: मीडिया इंटरेक्शन के दौरान जब एक महिला पत्रकार ने शरद से फिल्म में उनके रोल को लेकर सवाल पूछा तो गलती से उन्होंने छत्रपति शिवाजी महाराज को शिवाजी कहकर संबोधित किया जिसके बाद शरद केलकर ने…

Koffee with Karan 6: इस बात से नाराज होकर काजोल ने अजय को दी जूता मारने की धमकी

शो के दौरान करण जौहर ने काजोल से जुड़ा एक सवाल अजय देवगन से पूछा तो काजोल ने उन्हें जूते से मारने की धमकी दी। इसके अलावा शो में दोनों ने एक-दूसरे की आदतों के बारे में भी राज साझा किए।

तो इसलिए अजय देवगन ने शेयर कर दिया था ‘काजोल’ का नंबर

हाल ही में अजय देवगन ने अपनी पत्नी काजोल का व्हाट्सएप नंबर सोशल मीडिया पर शेयर कर दिया था। काजोल का नंबर देख कर फैन्स सोशल मीडिया पर उस वक्त काफी हैरान रह गए थे। ऐसे में सोशल मीडिया यूजर्स ने अजय से सवाल करना शुरू कर दिया कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों किया। ऐसे में अब जाकर अजय देवगन ने बताया कि ऐसा करने के पीछे का कारण क्या था।

अजय देवगन ने किया खुलासा- बेटी न्यासा को फिल्मों में दिलचस्पी नहीं, मेरी भी कभी तारीफ नहीं की

हाल ही में दिए एक इंटरव्यू के दौरान अजय देवगन से सवाल किया गया कि क्या उनकी बेटी न्यासा को फिल्मों में आने की दिलचस्पी है? सवाल का जवाब देते हुए अजय ने कहा, ”नहीं, वह फिल्मों के बारे में बात ही नहीं करती है।”

Raid Box Office Collection Day 6: बॉक्स ऑफिस पर अजय देवगन की ‘रेड’ का जलवा कायम, जानिए फिल्म की टोटल कमाई

Raid Box Office Collection Day 6: यदि फिल्म की कहानी की बात करें तो फिल्म ‘रेड’ साल 1981 की एक सच्ची घटना पर आधारित है। साल 1981 में इनकम टैक्स ऑफिसर शरद प्रसाद पांडे ने इंद्र सिंह के घर पर छापा मारा था और 1 करोड़ 60 लाख रुपए और सोना जब्त किया था।

वीडियो: जब महालक्ष्‍मी मंदिर में आशीर्वाद लेने पहुंचे अजय देवगन और काजोल

अजय और काजोल के देखकर दोनों के फैंस उनकी झलक पाने के लिए मंदिर के अंदर आने लगे, हालांकि सिक्योरिटी ने भीड़ को काबू कर अजय और काजोल के दर्शन के लिए अंदर भेजा।

काजोल ने बेटी न्यासा को भेजा सिंगापुर, हैरान रह गए थे अजय देवगन, बोलीं- आसान नहीं था फैसला

अजय देवगन और काजोल की शादी करीब 19 साल हो गए हैं। अजय देवगन और काजोल ने 8 साल पहले रिलीज हुई फिल्म ‘टूनपुर का हीरो’ में काम किया था।

रूमानी फिल्म में काम करना चाहता हूं: अजय देवगन

खुद पर ‘एक्शन हीरो’ की छाप लग जाने से इंकार करते हुए बॉलीवुड सितारे अजय देवगन ने कहा कि वह रूमानी फिल्मों में अभिनय करने में भी खुद को सहज महसूस करते हैं। अपनी आगामी फिल्म ‘एक्शन जैक्सन’ के प्रचार के लिये यहां आये देवगन ने संवाददाताओं से कहा, ‘मैं बतौर अभिनेता मारधाड़ वाली फिल्मों […]

ये पढ़ा क्या?
X
Testing git commit