Aishwarya Rai Bachchan

जब न्यूयॉर्क में बालकनी से ऐश्वर्या को पाने की मांगी थी दुआ, अभिषेक बच्चन ने उसी बालकनी में शादी के लिए किया था प्रपोज

भारत ही नहीं बल्कि विश्व की सबसे ख़ूबसूरत महिलाओं में से एक अभिनेत्री ऐश्वर्या राय का आज जन्मदिन है। अभिषेक बच्चन ने ऐश्वर्या से अपनी शादी और अपनी प्रेम कहानी का ज़िक्र करते हुए बताया था कि जब वो..

ऐश्वर्या और उनकी बेटी आराध्या ने जीती कोरोना से जंग, अस्पताल से मिली छुट्टी; अमिताभ अभिषेक अभी हॉस्पिटल में ही रहेंगे

अमिताभ बच्चन की बहू और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या बच्चन की कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद नानावती अस्पताल से छुट्टी मिल गई है।

Bachchan Family Health Update: ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती, 5 दिन पहले हुआ था कोरोना

Bachchan Family Health Update: हल्का बुखार आने के बाद कोरोना वायरस की चपेट में आईं ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या को भी अब नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

ऐश्वर्या राय और बेटी आराध्या को भी नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया, अमिताभ-अभिषेक पहले से अस्पताल में

कोरोना वायरस की चपेट में आईं ऐश्वर्या राय और उनकी बेटी आराध्या को भी अब नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है।

अमिताभ बच्चन ही नहीं, ऐश्वर्या-अभिषेक भी धारण करते हैं नीलम रत्न, जानिए क्या है इसकी खूबी

ऐसा कहा जाता है कि जब बिग बी अमिताभ बच्चन (Big B Amitabh Bachchan) की कंपनी एबीसीएल (ABCL) दिवालिया हो गई थी तब उन्होंने नीलम रत्न (Neelam Stone) पहना और उसके बाद उन्हें कौन बनेगा करोड़पति होस्ट करने का ऑफर आया। माना जाता है कि इस शो की बदौलत बिग बी ने अपना सारा कर्जा उतार दिया।

Amitabh Bhachchan Health Update, COVID-19, Update: आइसोलेशन वॉर्ड से बिग बी ने डॉक्टर्स को किया नमन, चौथे दिन भी अस्पताल में अमिताभ

Amitabh Bachchan, Ravi Kishan, Anupam Kher, Sara Ali Khan, Health Update: डॉक्टर्स की सेवा देख कर बिग बी ने सोशल मीडिया पर डॉक्टर्स के नाम एक पोस्ट लिखा है जिसमें अमिताभ बच्चन ने डॉक्टर्स को भगवान का अवतार कहा है।

The Kapil Sharma Show: ऐश्वर्या ने माना ‘खजूर’ को बेटा तो अभिषेक को देख ‘पापा- पापा’ चिल्लाने लगा चंदू चाय वाले का लड़का

The Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा शो पर जब एक बार अभिषेक बच्चन आए तो ‘खजूर’ उन्हें पापा -पापा कह कर बुलाने लगा जिसके बाद एक्टर बोले…

नानावटी हॉस्पिटल में अमिताभ बच्चन के लिए स्पेशल रूम की व्यवस्था, ऐश्वर्या-आराध्या को देखने डॉक्टर पहुंचे ‘जलसा’

Amitabh Bachchan, Abhishek Bachchan, Aishwarya Rai Bachchan: अमिताभ बच्चन और अभिषेक मुंबई के नानावटी हॉस्पिटल में भर्ती हैं। अमिताभ बच्चन को हॉस्पिटल में किसी चीज की कमी महसूस न हो इसके लिए खासा इंतजाम किए गए हैं। विले पार्ले स्थित हॉस्पिटल में अमिताभ और बेटे अभिषेक दोनों एडमिट हैं। उनका कोरोना…

कोरोना की चपेट में बच्चन परिवार: अमिताभ-अभिषेक के बाद बहू ऐश्वर्या और पोती आराध्या भी संक्रमित, जया बच्चन की रिपोर्ट निगेटिव

अमिताभ बच्चन और अभिषेक के बाद अब ऐश्वर्या राय बच्चन और उनकी बेटी आराध्या भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं। दोनों की रिपोर्ट पॉजिटिव आई है।

शादी की बात करने ऐश्वर्य़ा के घर पहुंचे थे सलमान खान, डोर बेल बजाई और फिर…, जानिये- पूरा किस्सा

Aishwarya Rai: रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में रहे सलमान औऱ ऐश्वर्या के बीच ऐसी खबरें आने लगी थीं कि दोनों के बीच कुछ भी ठीक नहीं चल रहा है औऱ तो औऱ सलमान खान ने ऐश्वर्या पर हाथ भी उठाया ऐसी रिपोर्ट्स भी छपने लगी थीं।

Aishwarya Rai Bacchan का ब्यूटी सीक्रेट-खीरे से बना फेस पैक और भी बहुत कुछ, जानिए

ऐश्वर्या अपनी स्किन के लिए खीरे से बना फेस मास्क का इस्तेमाल करती हैं। खीरे में मौजूद नेचुरल तत्व स्किन को जरूरी पोषण प्रदान करता है और हेल्दी रखने में मदद करता है।

ऐश्वर्या राय ग्लोइंग स्किन के लिए करती हैं उबटन का इस्तेमाल, जानिए और भी कई तरीके

Aishwarya Rai Bachchan Beauty Tips: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन भले ही 46 साल की हो चुकी हैं पर उनके चेहरे का निखार जरा भी कम नहीं हुआ है। अपनी त्वचा की देखभाल वह बेहद घरेलू और आसानी तरीकों से करती हैं।

Photos: अंबानी के स्कूल में पढ़ते हैं ऐश्वर्या, शाहरुख समेत इन सेलेब्स के बच्चे, देखें एनुअल फेस्ट में कैसा था इनका लुक

ऐश्वर्या की बेटी अराध्या बच्चन, शाहरुख खान के बेटे अबराम और ऋतिक रोशन के बेटे ऋेहान-ऋदान फैंसी ड्रेस में स्कूल के अंदर जाते दिखे। धीरूभाई इंटरनेशनल स्कूल में एन्युअल फंक्शन के दौरान नीता अंबानी और अमिताभ बच्चन भी मौजूद रहे।

Diwali 2019: ऐश्वर्या राय बच्चन की मैनेजर मना रही थीं दिवाली तभी लहंगे में लग गई आग, Shahrukh Khan ने आकर बचाई जान!

Diwali 2019, Jalsa Diwali Bash, Shahrukh Khan, Aishwarya Rai Bachchan: मौका था दिवाली पार्टी का, जहां बॉलीवुड के तमाम सितारे मौजूद थे। बी टाउन की सबसे आलीशान दिवाली पार्टियों में से एक Jalsa Diwali Bash चल रही थी। इस बीच ऐश्वर्या राय बच्चन, अपने पति अभिषेक बच्चन, बिपाशा बसु, करण सिंह ग्रोवर, शाहरुख-गौरी जैसे बड़े बड़े सितारे शामिल थे। तभी एक बड़ा हादसा होते होते बचा।

Diwali 2019: ऐश्वर्या राय-बिपाशा, शिल्पा, कैटरीना, रानी मुखर्जी, खास अंदाज में दिवाली मनाती दिखीं बी-टाउन की हसीनाएं..

Diwali 2019: शिल्पा शेट्टी से लेकर ऐश्वर्या राय बच्चन, रानी मुखर्जी और बिपाशा बसु तक सेलेब्स ने एक दूसरे के घर जाकर मनाई दिवाली 2019 (Diwali 2019)।

Maleficent: Mistress of Evil: 10 साल बाद हॉलीवुड में ऐश्वर्या की खतरनाक वापसी, रेड लिप्स्टिक ब्लैक गाउन में लुक हुआ वायरल

Aishwarya Rai Bachchan, Maleficent, Angelina Jolie: फिल्म में ऐश्वर्या राय को फ्रेम में देखने की एक्साइटमेंट हर फैन में देखी जा रही है। ऐसा पहली बार है जब ऐश्वर्या राय बच्चन निगेटिव किरदार में नजर आएंगी।

‘फिल्म में ऐश्वर्या का अंकल बनने का दुख है’, जब Amitabh Bachchan ने कही हैरान करने वाली बात

Amitabh Bachchan: एक इंटरव्यू में अमिताभ बच्चन ने मजाक में चौंकाने वाली बात कही थी, जबकि विवेक ओबरॉय के सवाल पर ज्यादा कुछ बोलने से इंकार कर दिया था।

‘इसके लिए हमें पहले एक-दूसरे संग..’, Aishwarya Rai संग झगड़े पर बोलीं सुष्मिता सेन

Aishwarya Rai And Sushmita Sen Fight: सुष्मिता सेन ने कई सालों के बाद ऐश्वर्या राय संग कैट फाइट को लेकर चुप्पी तोड़ी है और दोनों के रिश्ते का सच बताया है।

ये पढ़ा क्या?
X