Airtel

स्पेक्ट्रम खरीदने की रेस में आगे निकली मुकेश अंबानी की Reliance Jio, Airtel को पछाड़ा

नीलामी के दौरान 800 मेगाहर्ट्ज, 900 मेगाहर्ट्ज, 1800 मेगाहर्ट्ज, 2100 मेगाहर्ट्ज और 2300 मेगाहर्ट्ज बैंड में बोलियां आईं। लेकिन 700 और 2500 मेगाहर्ट्ज में कोई बोली नहीं मिली।

स्पेक्ट्रम नीलामी के बीच Airtel के निवेशकों को बड़ा नुकसान, ​रिलायंस का ये रहा हाल

देश में पांच साल में स्पेक्ट्रम की पहली नीलामी के पहले दिन सोमवार को 77,146 करोड़ रुपये की बोलियां आईं। रिलायंस जियो, भारती एयरटेल और वोडाफोन आइडिया ने बोलियां लगायीं।

सुनील मित्तल Vs कुमार मंगलम बिड़ला: टेलीकॉम सेक्टर में प्रतिद्वंद्वी, दौलत में कहां टिकते हैं ये अरबपति

TRAI के मुताबिक वोडाफोन-आइडिया यूजर्स की कुल संख्या 269 मिलियन, यानी 26.9 करोड़ रुपये हो गई है। वहीं, दिसंबर 2020 तक एयरटेल के कुल ग्राहकों की संख्या 336 मिलियन यानी 33.6 करोड़ हो गई है।

Airtel ने जुटाए 9 हजार करोड़ रुपये, मुकेश अंबानी के Jio के लिए एक और टेंशन!

हाल ही में भारती एयरटेल, रिलायंस जियो और वोडाफोन आइडिया ने 3.92 लाख करोड़ रुपये की स्पेक्ट्रम नीलामी में भाग लेने को लेकर आवेदन दिये।

दबदबा बढ़ाने के लिए Airtel का बड़ा दांव, Reliance Jio को मिलेगी कड़ी टक्कर

टेलीकॉम रेगुलेटरी अथॉरिटी ऑफ इंडिया (TRAI) के आंकड़ों से पता चलता है कि दिसंबर माह में एयरटेल के नेटवर्क पर 40 लाख से ज्यादा वायरलेस सब्सक्राइबर जुड़े।

Jio fiber vs Airtel Braodband : दोनों कंपनियां देती हैं 500 रुपये से कम कीमत के ये प्लान, जानें स्पीड

Jio fiber vs Airtel Braodband : आज हम आपको बताने जा रहे हैं Jio fiber और Airtel Braodband के सभी प्लान्स के बारे में। इसमें आपको 500 रुपये से सस्ते प्लान, 1000 रुपये से सस्ते प्लान और दमदार स्पीड वाले प्लान्स भी मिलेंगे।

आनंद महिंद्रा या सुनील मित्तल, दोनों में ज्यादा अमीर कौन, जानिए कारोबार की डिटेल

Forbes के मुताबिक महिंद्रा एंड महिंद्रा मुखिया आनंद महिंद्रा की संपत्ति 2 बिलियन डॉलर है। वहीं, सुनील मित्तल 11.7 बिलियन डॉलर की संपत्ति के मालिक हैं।

Jio के लिए टेंशन बनी मित्तल की Airtel, जानिए क्यों पिछड़ती जा रही अंबानी की कंपनी

Reliance Jio vs Airtel, Mukesh ambani vs Sunil Mittal: दिसंबर में एयरटेल का यूजर बेस बढ़कर 33.87 करोड़ हो गया। वहीं जियो का यूजर बेस बढ़कर 40.87 करोड़ से ज्यादा यूजर का रहा।

कर्ज से उबरने में जुटी वोडाफोन-आइडिया, इस मामले में रिलायंस Jio को छोड़ चुकी है पीछे

हाल ही में कर्ज में डूबी वोडाफोन आइडिया ने बताया कि 31 दिसंबर, 2020 को समाप्त तीसरी तिमाही में उसका घाटा कम हो कर 4,532.1 करोड़ रुपये रहा।

Jio, Airtel, Vi के ये हैं 200 रुपये से सस्ते प्रीपेड प्लान्स, जानें क्या-क्या मिलती हैं सुविधाएं

Jio, Airtel और Vi (वोडाफोन आइडिया) अपने ग्राहकों को ढेरों रिचार्ज प्लान के ऑप्शन देते हैं। लेकिन आज हम आपके लिए 200 रुपये से कम में आने वाले प्रीपेड प्लान्स लेकर आए हैं।

Airtel vs Vi vs Jio : जियो, एयरटेल और वोडाफोन के ये हैं 300 रुपये से कम में आने वाले बेस्ट प्रीपेड प्लान

एयरटेल (Airtel), Vi (वोडाफोन आइडिया) और रिलायंस जियो (Reliance Jio) अपने प्रीपेड कस्टमर्स को कई तरह के प्लान्स उपलब्ध कराती हैं। हर एक कंपनी के अलग-अलग प्लान्स हैं। उनके अलग फायदे और नुकसान भी हैं।

मित्तल की Airtel को हुआ बड़ा मुनाफा, लगातार 4 महीने से Jio को शिकस्त दे रही कंपनी

चालू वित्त वर्ष की तीसरी तिमाही में प्राइवेट सेक्टर की टेलीकॉम कंपनी भारती एयरटेल ने 854 करोड़ रुपये का लाभ कमाया है।

Best Affordable Prepaid Plans: Airtel, Jio, Vi और BSNL के सबसे सस्ते रिचार्ज प्लान, जानें कीमत

Airtel, Jio, Vi और BSNL के सबसे सस्ते प्लान और मोबाइल रिचार्ज के बारे में जानते हैं, जो आपकी जेब पर बोझ भी नहीं डालेंगे और परेशानी में भी नहीं पड़ने देंगे।

Airtel और Jio 600 रुपये से कम में दे रहे हैं कमाल का ऑफर, BSNL ने सालाना प्लान में किया बड़ा बदलाव

भारतीय दूरसंचार निगम लिमिटेड (BSNL) ने अपने सालाना प्लान PV 1999 में एक बड़ा बदलाव किया है, जिसमें ओटीटी प्लेटफॉर्म समेत डेटा बेनिफिट्स में भी बदलाव किया है। वहीं निजी क्षेत्र की दो दिग्गज कंपनी एयरटेल (Airtel) और जियो (JIO) 600 रुपये से कम के प्लान में बहुत कुछ दे रही हैं।

BSNL Best Recharge Plan: BSNL का प्लान, Jio, Airtel और Vi को देगा कड़ी टक्कर, 485 रुपये में है बहुत कुछ

बीएसएनएल हमेशा ऐसे प्लान्स लॉन्च करती है, जो Jio, Airtel और Vi (वोडाफोन आइडिया) को कड़ी टक्कर दे सकें। बीएसएनएल का 485 रुपये का प्लान ऐसा ही है।

Airtel ने भारत में सबसे पहले पेश किया 5G नेटवर्क, Jio और वोडाफोन-आइडिया से निकली आगे

Airtel ने Jio, vodfone-idea को पछाड़ते हुए सबसे पहले अपने 5G नेटवर्क का सफल टेस्ट कर लिया है। एयरटेल ने हैदराबाद में कमर्शियल नेटवर्क पर लाइव 5G सर्विस का परीक्षण सफलतापूर्वक पास कर लिया है।

अब लैंडलाइन से मोबाइल पर फोन के लिए शून्य लगाएं, बदला कॉलिंग का नियम

टेलिकॉम मिनिस्ट्री का कहना है कि इस कदम से भविष्य के लिये कई नए नंबर की संभावनाएं सृजित होंगी। मोबाइल नंबर की कमी को दूर करने के लिए यह व्यवस्था कारगार साबित हो सकती है।

Airtel ने लॉन्च किए शानदार प्लान्स, अब 89 रुपये में यूजर्स देख पाएंगे Airtel Prime Video

Airtel Prime Video Mobile Edition Plans: एयरटेल ने अमेजन के साथ मिलकर लॉन्च किए प्राइम वीडियो मोबाइल एडिशन प्लान्स, जानें प्लान्स की कीमत, बेनिफिट्स और वैलिडिटी।

यह पढ़ा क्या?
X