airlift

Box Office: 100 करोड़ के करीब Airlift, सनी की Mastizaade ने पहले दिन में कमाए 5.59 करोड़

एयरलिफ्ट का अब तक ग्लोबल क्लेकशन 26 करोड़ रुपये हो चुका है। मस्तीजादे भी खराब रिव्यू मिलने के बावजूद बॉक्स ऑफिस पर अच्छी कमाई करती दिख रही है।

विदेश मंत्रालय ने अक्षय कुमार की ‘एयरलिफ्ट’ को बताया अच्‍छी फिल्‍म पर तथ्‍यों पर उठाए सवाल

विदेश मंत्रालय के प्रवक्ता विकास स्वरूप ने कहा कि यह एक फिल्म है और फिल्मों में अक्‍सर वास्तविक घटनाक्रमों, तथ्यों के मामले में आजादी ली जाती है।

Airlift यूपी में टैक्‍स फ्री, चार साल में 14 करोड़ का घाटा झेल चुकी है अख‍िलेश सरकार

सिर्फ बजरंगी भाईजान और पीके को टैक्‍स फ्री करने से ही सरकार को क्रमश: ढाई करोड़ और दो करोड़ रुपए का नुकसान पहुंचा है।

अक्षय कुमार की Airlift का रियल हीरो कौन? रंजीत कात्‍याल या सनी मैथ्‍यूज?

Airlift में अक्षय कुमार ने रंजीत कात्‍याल का किरदार निभाया है। फिल्‍म में उन्‍हें ही उस ‘कुवैत रेसेक्‍यू’ का हीरो दिखाया गया है, जिन्‍होंने इराक के हमले के दौरान डेढ़ लाख से ज्‍यादा भारतीयों को Airlift कराया था।

Airlift ने पहले दिन कमाए 12.35 करोड़ रुपए, पढ़ें अक्षय कुमार, निमरत कौर की इस फिल्‍म का REVIEW

फिल्‍म की कहानी 26 साल पहले कुवैत में जंग के हालात में फंसे 1 लाख 70 हजार भारतीयों को सुरक्ष‍ित बाहर निकालने पर आधारित है।

Video: अक्षय कुमार ने उड़ाया केजरीवाल के फॉर्मूले Odd-Even का मजाक

बालीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने दिल्ली की सम विषम योजना पर एक मजाकिया प्रहसन बनाया है। बॉलीवुड खिलाड़ी अक्षय ने कहा कि यातायात के उस नियम की पैरोडी के लिए अपनी आवाज दी है जो 15 जनवरी को समाप्त हो गयी।

Video: Airlift के प्रमोशन में अक्षय ने दिल्ली के Odd Even नियम का उड़ाया मजाक

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने दिल्ली की सम विषम योजना पर एक मजाकिया कॉमेडी बनाया है। ‘‘बेबी’’ फिल्म में अभिनय कर चुके इस अभिनेता में यातायात के उस नियम की पैरोडी के लिए अपनी आवाज दी है

अक्षय ने ‘एयरलिफ्ट’ की शूटिंग में महसूस किया ‘शरणार्थियों का दर्द’

अभिनेता अक्षय कुमार ने कहा कि उन्होंने आगामी फिल्म ‘एयरलिफ्ट’ की शूटिंग के दौरान शरणार्थियों का दर्द महसूस किया। फिल्म की कहानी इराक-कुवैत के बीच 1990 में हुए युद्ध के बाद भारतीयों को वहां से सुरक्षित बाहर निकालने के मिशन पर आधारित है।

फ़िल्म ‘एयरलिफ्ट’ में नज़र आएंगी अक्षय-निमरत की जोड़ी

बॉलीवुड में खिलाड़ी के नाम से लोकप्रिय अक्षय कुमार एक बार फिर फ़िल्मी पर्दे पर दस्तक देने के लिए तैयार हैं। वे आने फ़िल्म ‘एयरलिफ्ट’ में नज़र आएंगे। हाल ही में इस फ़िल्म का पहला पोस्टर जारी किया गया, जिसमें अक्षय और सह कलाकार नज़र आ रहे हैं। इस फ़िल्म में अक्षय एक व्यवसायी की […]

ये पढ़ा क्या?
X