ताज़ा खबर
 

air strike

National News, Indian Air force, Air strike, IAF Air Strike, Pakistan, Balakot, Balakot Airstrike, Jaish E Mohammad, Jammu Kashmir Terror Attack, Jammu Kashmir Pulwama terror Attack, IAF, JeM Terror Camp, Harkar-ul-Mujahideen camp, Terror Attack, Attack on CRPF

इटली की पत्रकार का दावा- बालाकोट एयर स्‍ट्राइक में मरे थे 170 आतंकी, परिवार को मुआवजा की भी पेशकश

Indian Air Force Air Strike: इतालवी पत्रकार ने आरोप लगाया कि पाकिस्तान यह झूठ बोल रहा है कि भारतीय वायु सेना द्वारा किए गए एयर स्ट्राइक में किसी तरह की क्षति नहीं हुई।

Air Strike पर लोग बोले- PM मोदी के प्रति विश्वास बढ़ा, पहले कभी नहीं देखा इतना डरा हुआ पाकिस्तान

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): चुनाव के दौरान जब हमने लोगों से एयर स्ट्राइक के मुद्दे पर सवाल किया तो उन्होंने कहा कि चुनावों में बीजेपी को इसका फायदा मिल सकता है। जबकि कुछ लोगों का मानना था कि इसे चुनावी मुद्दा नहीं बनाना चाहिए।

ret gn hooda

सर्जिकल स्ट्राइक की अगुआई करने वाले अफसर बोले- मोदी सरकार से पहले भी जवाबी कार्रवाई के लिए खुले थे सेना के हाथ

सर्जिकल स्ट्राइक की अगुवाई करने वाले हुड्डा ने कहा, निश्चित तौर पर सीमा के उस पार जाकर जवाब देना एक सराहनीय कदम है। पर ऐसा भी नहीं था कि इससे पहले सेना के हाथ बंधे हुए थे।

rgk kapoor

सबूतों की मांग के बीच IAF ने कहा- मिग से F-16 को मार गिराने के पक्के सबूत हैं, जारी किया वीडियो

एयर वाइस मार्शल आरजीके कपूर ने तमाम तरह के आरोपों और कयासों को खारिज करते हुए यह भी कहा कि F-16 के साथ भिड़ंत और उसे MiG बाइसन विमान से मार गिराने के पक्के सबूत होने की बात भी कही।

AIR STRIKE, nirmala sitharaman

निर्मला सीतारमण ने पाकिस्‍तानी F-16 पर अमेरिकी पत्रिका के दावे को झुठलाया, कहा- कांग्रेस की ‘भजन मंडली’ के लोग कर रहे संदेह

रक्षामंत्री निर्मला सीतारमण ने अमेरिकी पत्रिका के उस दावे को खारिज किया है जिसमें भारत द्वारा पाकिस्तानी एफ-16 विमान को मारे जाने पर शंका जताई गई थी। इसके अलावा उन्होंने कांग्रेस पर भी निशाना साधा है।

pm m0di, air strike,

पाकिस्तान में एयर स्ट्राइक के वक्त रात भर ‘कोड की भाषा’ में रिपोर्ट ले रहे थे पीएम मोदी

पाकिस्तान के बालाकोट में इंडियन एयरफोर्स की ओर से जब स्ट्राइक की गई थी, उस वक्त पीएम नरेंद्र मोदी पूरे घटनाक्रम पर नजर बनाए हुए थे। इस बात का खुलासा खुद पीएम नरेंद्र मोदी ने एक इंटरव्यू में किया है।

गहलोत के मंत्री ने मांगा Air Strike का Video, कहा- किसने देखा पाकिस्तान में मारे गए 300 आदमी?

राजस्थान सरकार में मंत्री एलसी कटारिया ने भारतीय वायुसेना द्वारा बालाकोट में की गई एयर स्ट्राइक पर बीजेपी से सबूत मांगा है। उन्होंने कहा कि पाकिस्तान में 300 आदमी मारे गए, ये किसने देखा और कौन गिनने गया था?

Mallikarjun Kharge, Mallikarjun Kharge on Alok Verma, Alok Verma case, CVC meeting, CBI vs CBI, Congress- Alok Verma, BJP, jansatta news

राजनाथ के बयान पर बोले खड़गे- यूपीए शासन में हुई थीं 12 सर्जिकल स्‍ट्राइक, हमने नहीं किया राजनीतिकरण

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने रविवार को कहा कि दो बार की संयुक्‍त प्रगतिशील गठबंधन (UPA) की सरकार में 12 बार सर्जिकल स्ट्राइक किए गए लेकिन उनका राजनीतिकरण नहीं किया गया।

राष्ट्रीय स्वयंसेवक संघ ,Air Strike,

एयर स्‍ट्राइक के सबूत मांगने वालों को अगले मिशन पर साथ लेकर जाए सेना: आरएसएस

एयर स्ट्राइक को लेकर सबूत मांगने वालों को लेकर आरएसएस ने भी खरी खोटी सुनाई।आरएसएस के सह-सरकार्यवाह दत्‍तात्रेय होसबोले ने सबूत मांगने वालों पर जमकर निशाना साधा।

सैटेलाइट तस्‍वीरों से दावा: जहां वायुसेना ने बम गिराए, वहां अब भी मौजूद है जैश-ए-मोहम्‍मद का मदरसा

4 मार्च को ली गई इन तस्वीरों में और अप्रेल 2018 में ली गई तस्वीरों में कुछ भी अलग नहीं है। इमारतों की छतों में कोई भी छेद नहीं है, झुलसने वाली दीवारें नहीं हैं, मदरसे के आसपास टूटे हुए पेड़ या हवाई हमले के अन्य संकेत भी नहीं हैं।

सुखोई Su-30 ने उड़ाई थी पाकिस्‍तान की AMRAAM मिसाइल, भारतीय वायुसेना ने बताया कैसे

भारतीय वायु सेना ने अपनी रिपोर्ट में किया दावा सुखोई Su-30 ने उड़ाई थी पाकिस्‍तान की AMRAAM मिसाइल। पाक वायुसेना का मुंहतोड़ जवाब देने के लिए भारतीय वायुसेना की तरफ से मिराज 2000, सुखोई 30, मिग 21 बाइसन का इस्तेमाल किया गया था।

Balakot, Balakot air strike, Balakot attack, Balakot iaf strike, iaf strike balakot, balakot jaish, Jaish-e-Mohammad, February 26 IAF strike, Nirmala Sitaraman, Opposition, indian army attack, surgical stike, indian army, indian army attack on pakistan, india attack on pakistan, indian airf force, mirage 2000 india air force, india pakistan news, indian air force news, india pakistan attack, indian air force aerial strike, india army latest news, india pakistan latest news

IAF Strike: विपक्षी सवालों के बीच रक्षा मंत्री ने एयर स्ट्राइक पर तोड़ी चुप्पी- आतंकी ठिकानों पर हमला ‘सैन्य कार्रवाई’ नहीं

Indian Air Force Aerial Strike: भारत की रक्षा मंत्री ने पाकिस्तान के बालाकोट में किए गए एयर स्ट्राइक को लेकर अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने कहा कि आतंकी ठिकानों पर हमले का चुनाव से लेना-देना नहीं है।

‘एयर स्‍ट्राइक का मकसद दुनिया को बताइए’, संसदीय पैनल के सामने विदेश मंत्रालय ने नहीं दिखाए सबूत

संसद की एक समिति ने शुक्रवार को सरकार से पाकिस्तान के अंदर जैश-ए-मोहम्मद के आतंकवादी शिविर पर हवाई हमला करने के भारत के फैसले के पीछे की वजहों से अंतरराष्ट्रीय समुदाय को अवगत कराने के लिए एक व्यापक मुहिम चलाने को कहा।

दुनिया में पहली बार MiG-21 ने मार गिराया F-16, अभिनंदन की बहादुरी ने सबको हैरत में डाला

पाकिस्तानी वायुसेना के घुसपैठ को नाकाम करने और Mig-21 से पाकिस्तान के एक F-16 मार गिराने के बाद विंग कमांडर अभिनंदन की बहादुरी की चर्चा हर तरफ हो रही है।

PM Modi

पीएम के कार्यक्रम पर विपक्ष का वार, कांग्रेस बोली- वीडियो कॉन्फ्रेंस का रिकॉर्ड बनाने के लिए बेचैन हैं मोदी

भाजपा कार्यकर्ताओं के साथ वीडियो कॉन्फ्रेसिंग के जरिये प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के संवाद कार्यक्रम को लेकर कांग्रेस ने बृहस्पतिवार को उन पर निशाना साधा।

राजनाथ सिंह ने NSA और IB प्रमुख संग बैठक की, पाक सीमा से लगते इलाकों में सुरक्षा हालात की समीक्षा

गृहमंत्री राजनाथ सिंह ने पाकिस्तान में आतंकी समूह जैश-ए-मोहम्मद के सबसे बड़े शिविर पर भारतीय लड़ाकू विमानों के बम गिराने के एक दिन बाद बुधवार को देश में विशेषकर पाकिस्तान के साथ लगती सीमा की सुरक्षा स्थिति की समीक्षा की।

LK ADVANI

ऑपरेशन बालाकोट: पाकिस्तानी अखबार ने लाल कृष्ण आडवाणी को कोट करते हुए साधा भारतीय मीडिया पर निशाना, लगाया सत्य की हत्या का आरोप

Indian Air Force Aerial Strike: पाकिस्तान के अखबार डॉन में एक लेख छपा है जिसमें भारतीय मीडिया को झूठा बताते हुए कई बातें लिखी गई हैं। इस लेख में लिखा गया है कि मंगलवार को भारतीय मीडिया चैनलों पर एक भी चैनल ने दोनों तरफ की असलियत नहीं पता लगाना चाहते थे।

AIR Strike: भाजपा विधायकों ने विधानसभा में मोदी के समर्थन में लगाए नारे, मार्शलों ने बाहर निकाला

पाकिस्तान में आतंकवादी शिविरों पर भारतीय वायुसेना की कार्रवाई के बाद वायुसेना की सराहना करने की बजाए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के समर्थन में नारेबाजी करने वाले भारतीय जनता पार्टी के विधायकों को दिल्ली विधानसभा से बाहर कर दिया गया।