AIMIM

राजद, आप के बाद Aimim भी मोदी सरकार पर बिफरी, संजय सिंह बोले झूठ है सबका साथ, सबका विकास का नारा

राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने अपने एक बयान में कहा है कि “ऐसे समय में जब सभी को एकजुट होकर आगे बढ़ने की जरुरत है। आप सिर्फ सबका साथ सबका विकास जपते हैं लेकिन सभी को साथ लेकर चलने की आपकी इच्छा नहीं है।”

Corona Virus:कोरोना से मरने वालों के लिए ओवैसी ने दस एकड़ में बनवा दिया कब्रिस्‍तान, पहले से खोद कर रखी जा रहीं कब्रें

Corona Virus: यह कब्रिस्तान फकीरमुला में है और शहर से 15 किलोमीटर दूर है। 50 एकड़ के इलाके में 10 एकड़ की जगह पर अलग से कोरोना वायरस के संक्रमितों के लिए कब्रिस्तान बनाया गया है।

Video: ओवैसी के पार्षद मुर्तजा अली ने लाइव शो में एंकर को धमकाया, मुझे गुंडा मत कहो अपनी जुबान पर लगाम दो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में AIMIM पार्षद मुर्तजा अली को हैदराबाद के चवन्नी नदी अली बेग में एक मस्जिद के पास पुलिसकर्मी को धमकाते नजर आर रहे हैं।

डिबेट में ओवैसी के नेता ने छेड़ा कौमी राग, तारेक फतेह बोले- चले जाओ सोमालिया; जवाब में लेखक को बता दिया- ‘गद्दार की औलाद’

आगे तारेक फतेह बोले, “ये जो मोहम्मद अली जिन्नाह की दो कौमी सोच है, वो मैं आज टीवी पर सुन रहा हूं। आपकी कौम है? सोमालिया जाइए न, अगर कौम आपकी है।”

‘COVID-19 पर PM नरेंद्र मोदी संग बैठक को न मिला न्यौता’, बोले असदुद्दीन ओवैसी- ये तो बेइज्जती है

ओवैसी ने ट्वीट किया, “पीएमओ इंडिया, यह औरंगाबाद और हैदराबाद के गौरवशाली लोगों की तौहीन (अपमान) है। क्या वे इसलिए कम दर्जे के इंसान हैं क्योंकि उन्होंने एआईएमआईएम को चुना? कृपया समझाइए कि वे आपके ध्यान के काबिल क्यों नहीं हैं?’

VIDEO: हम अमन खत्म करना भी जानते हैं- मालेगांव में बोले ओवैसी की पार्टी के विधायक मोहम्मद इस्माइल

ओवैसी के विधायक ने कहा कि, मेरा सवाल है डिपार्टमेंट से अगर शहर में गोली चलती है, तो कोई केस क्यों दर्ज नहीं किया गया। क्या शहर के लोग बेवकूफ हैं, गोली चलती है और एफआईआर दर्ज नहीं होती।

वारिस पठान ने माफी मांगते हुए वापस लिया बयान पर बढ़ गईं मुश्किलें, बिहार की कोर्ट में केस दायर

हालांकि बयान को लेकर बवाल बढ़ने पर वारिस पठान ने माफी मांगते हुए अपना बयान वापस ले लिया था। उनका कहना था कि उनके बयान को तोड़-मरोड़कर पेश किया गया है।

जज का बेटा, सलमान खान का पूर्व वकील, महंगी बाइक का शौकीन और देवेंद्र फडणवीस के मेजबान रह चुके हैं वारिस पठान

वारिस पठान: AIMIM की मजबूरी ने विधायक बनवाया, टीवी ने चमकाया; जज का बेटा, महंगी बाइक का दीवाना है जहर उगलने वाला यह नेता

पाक जिंदाबाद का नारा लगानेवाली युवती के घर पर हिन्दूवादी संगठन के लोगों ने फेंके पत्थर, की तोड़फोड़; सीएम बोले नक्सलियों से है संबंध

अमूल्या लियोना ने तीन बार ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे लगाए थे। ‘संविधान बचाओ’ बैनर के तहत लियोना को सभा को संबोधित करने के लिए बुलाया गया था, इस दौरान ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन के प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी भी मौजूद थे।

वारिस पठान के विवादित बोल का मुनव्वर राना की बेटी उरुशा ने किया समर्थन, बोलीं- ‘आजादी हमारा हक, कोई छीन नहीं सकता’

उरुशा राणा ने कहा कि वह इससे बिल्कुल सहमत हूं क्योंकि आजादी हमारा हक है और कोई हमसे आजादी छीन नहीं सकता है। उरुशा ने आरोप लगाते हुए कहा कि “ये बीजेपी-आरएसएस हमें गुलाम बनाने की कोशिश कर रहे हैं।

CAA को लेकर ओवैसी ने पीएम मोदी-शाह पर साधा निशाना, कहा- कागज दिखाने की बात होगी तो सीना दिखाएंगे कि मार दो गोली

ओवैसी ने कहा, “सरकार को साफ बताना चाहिए कि 2024 तक एनआरसी लागू नहीं की जाएगी।” पूछा कि वे 3900 करोड़ रुपए एनपीआर पर क्यों खर्च कर रहे हैं?

CAA Protest: डेरेक ओ ब्रायन का बयान, नोटबंदी की ही तरह संशोधित नागरिकता कानून (सीएए) से परेशान होंगे गरीबों

CAA-NRC Protest Latest News Today Live Updates: नागरिकता संशोधन कानून, एनआरसी और एनपीआर के विरोध में ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) के अध्यक्ष असदुद्दीन ओवैसी के नेतृत्व में लोग हैदराबाद में तिरंगा यात्रा निकाल रहे हैं।

वीडियोः JNU, JMI हिंसा पर असदुद्दीन ओवैसी का दावा- सरकार कर रही गुंडों को सपोर्ट, भड़के BJP प्रवक्ता संबित पात्रा, पूछा- आप CBI के अब्बाजान हैं?

AIMIM अध्यक्ष ने कहा कि यह बीजेपी सरकार और संघ की पुरानी नीति रही है कि जब बदनामी की बारी आती है, तो वह किसी और को आगे लाकर खड़ा कर देती है।

“ओवैसी मुस्लिम वोटों का दलाल हैं” बीजेपी सांसद बोले- पहले कांग्रेस पैसा देती थी, अब टीआरएस पैसा दे रही; कहा जोकर की तरह उलटा लटका दूंगा

निजामाबाद से बीजेपी सांसद धर्मपुरी ने कहा, “ओवैसी मुस्लिम वोटों के दलाल हैं, पहले कांग्रेस पैसा देती थी, लेकिन अब टीआरएस पैसा देती है।”

ओवैसी ने CAA को बताया सांप्रदायिक, BJP सांसद बोले- इस पर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज कर हमेशा के लिए भेज दो जेल

बीजेपी सांसद अरविंद धर्मपुरी ने पूछा कि क्या वह बांग्लादेश और पाकिस्तान से आने वाले लोगों के लिए लड़ना चाहता है? कहा कि वह एक राष्ट्र-विरोधी के रूप में काम कर रहा है।

CAA Protest पर बोले ओवैसी और मायावती- विरोध में पूरी तरह साथ, लेकिन हिंसा करने वालों का नहीं करता समर्थन

दोनों नेताओं ने कहा है कि वे नागरिकता संशोधन कानून का पूरी तरह से विरोध करते हैं, लेकिन वे हिंसा करने वालों के साथ नहीं हैं।

केंद्रीय मंत्री बोले- ओवैसी बन रहे हैं दूसरे जाकिर नाईक, ज्यादा बोलेंगे तो करा देंगे बंद

केंद्रीय मंत्री ने ओवैसी को उनके हाल के बयानों पर आड़े हाथों लेते हुए ये बयान दिया। उन्होंने कहा कि ‘अगर वे जरूरत से ज्यादा बोलते हैं तो हमारे देश में उसके हिसाब से कानून व्यवस्था है।

‘मुझे मेरी मस्जिद वापस चाहिए’, ओवैसी का ट्वीट; लोग बोले- तो फिर लौट जाएं 16वीं सदी में, ये मुगल भारत नहीं

एक अन्य यूजर ने लिखा, “ज्यादा पीछे मत भेज देना, वरना राम मंदिर ही मिलेगा।” वहीं, कुछ ऐसे भी लोग थे, जिन्होंने ओवैसी के ही अंदाज में लिखा- हमें अपने मंदिर चाहिए और लोग चाहिए।