AIMIM

कांग्रेस के आचार्य प्रमोद बोले- बीजेपी नहीं है मुसलमानों के खिलाफ, AIMIM नेता ने सुनाई तीतर की कहानी

बीजेपी के सांसद सुधांशु त्रिवेदी ने कहा कि बीजेपी हिंदू-मुसलमान में भेदभाव नहीं करती है। बल्कि कांग्रेस और दूसरी पार्टियां बीजेपी को हिंदू पार्टी बताकर खुदको मुस्लिम समर्थक बताती हैं।

BJP के सूर्या बोले- ओवैसी जिन्ना के अवतार, AIMIM चीफ का जवाब- इन्हें बिरयानी खिलाओ, होश ठिकाने…

आपको बता दें कि हाल ही में असदुद्दीन ओवैसी ने भी बीजेपी पर आरोप लगाया था कि पार्टी निगम चुनाव को सांप्रदायिक रंग देना चाहती है।

इलेक्टोरल लिस्ट में अगर 3000 रोहिंग्या हैं, तो क्या अमित शाह सो रहे हैं? BJP दिखा दे कल शाम तक ऐसे हजार नाम- AIMIM का असदुद्दीन ओवैसी का चैलैंज

ओवैसी ने आरोप लगाया, “उनका (भाजपा) इरादा नफरत फैलाना है। यह लड़ाई हैदराबाद और भाग्यनगर के बीच है। अब यह आपकी जिम्मेदारी है कि तय करें कि कौन जीतेगा।”

ओवैसी के नेता की मांग- शपथ में हिंदुस्तान के बजाय भारत हो नाम, BJP का पलटवार- जिन्हें नहीं पसंद, वे चले जाएं पाकिस्तान

AIMIM विधायक की आपत्ति पर सदन में अजीबोगरीब स्थिति पैदा हो गई। इससे पहले अख्तरुल ईमान ने उर्दू में शपथ लेने की इच्छा जाहिर की थी।

भाजपा मुसलमानों नहीं हिंदुओं को कर ही टार्गेट, ओवैसी की पार्टी के प्रवक्ता ने भाजपा पर किया हमला, बताई वजह

एआईएमआईएम प्रवक्ता असीम वकार ने कहा कि भाजपा हिंदुओं के बच्चों को कुछ नहीं दे पा रहे हैं। ये जो वादे कर सत्ता में आए थे वह सब फ्लॉप हो गए। ये लोग मेक इन इंडिया का शेर जिंदा रख पाए, वो भी मर गया।

AIMIM विधायक के घर हमला, हार के बाद सगा भाई और राजद नेता ही बना जान का दुश्मन, मां को भी नहीं बख्शा

वहीं इस घटना के बाद विधायक शाहनवाज आलम ने कहा कि उनके भाई ने ऐसा कर ना सिर्फ उनका बल्कि जोकीहाट की जनता का भी अपमान किया है।

बिहार चुनाव: शायर मुनव्वर राणा ने असदुद्दीन ओवैसी को बताया दूसरा जिन्ना

मुनव्वर राणा की यह प्रतिक्रिया ऐसे समय में आई है, जब AIMIM ने हाल ही में बिहार विधानसभा चुनाव में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए पांच सीटें हासिल की हैं।

ब‍िहार चुनाव पर‍िणाम: ओवैसी की पार्टी पांच सीटें जीतने की ओर, बसपा का भी खुला खाता, साफ हुई कुशवाहा की रालोसपा

ओवैसी ने कहा कि राज्य की जनता ने उन लोगों ने माकूल जवाब दिया है जो उन्हें ‘वोट कटवा’ कह रहे थे। असदुद्दीन ओवैसी के नेतृत्व वाली पार्टी बिहार के सीमांचल में उम्मीद से बेहतर प्रदर्शन किया है।

बिहार में आखिरी चरण के लिए मतदान, नीतीश को लेकर जदयू प्रवक्ता ने कहा- राजनेता और डॉक्टर कभी रिटायर नहीं होते

बिहार चुनाव के नतीजों से पहले शनिवार सात नवंबर को शाम पांच बजे एग्जिट पोल्स आएंगे।

बिहार चुनावः AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी है ‘भाजपाई तोता’, तीसरे चरण के प्रचार के अंतिम दिन कांग्रेस का बड़ा हमला

कांग्रेस ने सवाल खड़े किए कि जब ओवैसी तेलंगाना में सिर्फ 9 सीटों पर चुनाव लड़ते हैं तो फिर बिहार के सीमांचल में ओवैसी की पार्टी 24 सीटों पर चुनाव किसकी मदद से लड़ रही है?

बांग्लादेशियों को अवैध तरीके से भारतीय बना रहे थे असदुद्दीन ओवैसी के MLA? 2 नेताओं के लेटर हेड के इस्तेमाल का लगा आरोप

असदुद्दीन ओवैसी के नेतृत्व वाली AIMIM के दो विधायकों के लेटर हेड पुलिस ने बरामद किए हैं। आरोप हैं कि इन्हीं दोनों के लेटर हेड के जरिए अवैध बांग्लादेशी नागरिकों को भारतीय नागरिक बनाने के लिए फर्जी कागजात मुहैया कराए जा रहे थे।

आरजेडी का ताबड़तोड़ चुनाव प्रचार शुरू, जारी किए दो वीडियो

इस बार तेजस्वी तय है’ बोल वाले गाने को काफी आकर्षक ढंग से फिल्माया गया है। गाने में मतदाताओं को लुभाने की पूरी कोशिश की गई है।

Bihar Elections 2020 के लिए असदुद्दीन ओवैसी की AIMIM का SJD से करार, साथ मिलकर लड़ेंगे चुनाव

आपकी योजना क्या है? इस पर ओवैसी ने बताया, “देवेंद्र प्रसाद यादव की लीडरशिप में, वह हमारे गठबंधन के कन्वीनर हैं। वह तय करेंगे। हमारे प्रदेश अध्यक्ष और डिप्टी कन्वीनर हैं, वे तय करेंगे कि हम कितनी सीटों पर लड़ेंगे।”

बोले AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी- नरेंद्र मोदी ने प्रश्नकाल रद्द किया, पर छात्रों को JEE, NEET Exams में जवाब देने को मजबूर किया

हैदराबाद से सांसद ने कहा, “आदर्श स्थिति में प्रश्नकाल होना चाहिए।” उन्होंने कहा कि कई देशों में प्रधानमंत्री कोरोना वायरस संबंधी मुद्दों पर संवाददाता सम्मेलन कर रहे हैं, वहीं मोदीजी सिर्फ वीडियो संदेश देते हैं।

लगेगी आग, तो जद में आएंगे घर कई- CAA, NRC के खिलाफ जब राहत इंदौरी ने पढ़ा था शेर, ओवैसी ने किया शेयर

AIMIM चीफ ने सोशल मीडिया पर उर्दू शायर का एक पुराना वीडियो शेयर करते हुए कहा कि उनका जाना निजी नुकसान जैसा है। अल्लाह उनकी आत्मा को शांति दे।

जयराम रमेश की अध्यक्षता वाली संसदीय समिति ने EIA ड्राफ्ट पर शुरू की चर्चा तो बीजेपी सांसदों ने बोला हल्ला, ओवैसी और NCP सांसद भी शामिल

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता जयराम रमेश इस समिति के अध्यक्ष हैं और विरोध के बावजूद वो चर्चा को आगे बढ़ाने में कामयाब रहे।

‘मंदिर जमींदोज कर फिर बनाएंगे मस्जिद’, अयोध्या में भूमि पूजन के अगले ही दिन ऑल इंडिया इमाम असोसिएशन का भड़काऊ बयान

मंदिर निर्माण पर ऑल इंडियान मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड (AIMPLB) भी विवादित बयान दे चुका है। मामले में AIMIM चीफ और हैदराबाद से सांसद असदुद्दीन ओवैसी ने भी प्रतिक्रिया दी।

राम मंदिरः भूमि पूजन में PM नरेंद्र मोदी का जाना संविधान की शपथ का उल्लंघन- असदुद्दीन ओवैसी का निशाना

ओवैसी ने आगे यह भी कहा, “हम यह भी नहीं भुला सकते हैं कि अयोध्या में बाबरी मस्जिद करीब 400 साल तक रही और उसे 1992 में अपराधियों की भीड़ ने ढहा दिया था।”

यह पढ़ा क्या?
X