AIMIM Chief Asaduddin Owaisi

दिग्विजय सिंह के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी, आदेश के बावजूद नहीं पहुंचे थे कोर्ट

दिग्विजय सिंह के खिलाफ साल 2017 में ओवैसी की पार्टी  एआईएमआईएम के एक नेता ने मामला दर्ज कराया था।

जब अयोध्या मस्जिद पर बोले ओवैसी- ‘वहां नमाज पढ़ना हराम, चुल्लू भर पानी में डूब मरो’, इकबाल अंसारी बोले- ध्यान न दें

स्वामी परमहंस ने कहा, “असदु्द्दीन ओवैसी देश का ऐसा गद्दार व्यक्ति है, जो भड़काऊ भाषण देकर हमेशा लड़ाने की बात करता रहता है।

बंगाल की गरमागरम राजनीति के बीच ‘भाईजान’ की एंट्री, दूसरी सबसे बड़ी सूफी मजार के मौलाना बनाएंगे अपनी पार्टी

सिद्दीकी के मुताबिक, उनका गठबंधन 10 पार्टियों के साथ होगा और वे 60 से 80 सीटों पर चुनाव लड़ेंगे। सिद्दीकी की मानें तो उनके गठबंधन में असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी AIMIM भी शामिल हो सकती है

BJP सांसद साक्षी महाराज ने ओवैसी को कहे अपशब्द, बोले- वो हैदराबाद का #$% ओवैसी

साक्षी महाराज सदर विधायक पंकज गुप्ता के एक कार्यक्रम में शिरकत करने आए थे। इस मौके पर उन्होंने जानकी कुंड परियर से अयोध्या तीर्थाटन के लिए जा रही बस को हरी झंडी दिखाकर रवाना किया।

अखिलेश यादव ने मुख्यमंत्री रहते मुझे 12 बार यूपी आने से रोका- सपा अध्यक्ष पर बरसे ओवैसी

AIMIM प्रमुख ओवैसी ने आजमगढ़ से निकलने से पहले कहा कि वे अब हर जिले में अपने पार्टी के कार्यकर्ताओं और समर्थकों से एक-एक कर मुलाकात करेंगे।

ओवैसी के बंगाल जाने से सबसे ज्यादा किस पार्टी को नुकसान होगा?, मौलाना अली कादरी ने दिया जवाब

बहरहाल आपको बता दें कि बिहार के सीमांचल क्षेत्र में 5 सीटें जीतने के बाद एआईएमआईएम का आत्मविश्वास काफी बढ़ा हुआ है। ऐसे में असदुद्दीन ओवैसी ने कुछ दिनों पहले ऐलान किया था कि वह पश्चिम बंगाल चुनाव में भी अपने उम्मीदवार उतारेंगे।

सोनिया, ममता और अखिलेश से लेने जाएंगे राम मंदिर का चंदा, VHP नेता बोले- ओवैसी को करेंगे सलाम-नमस्ते

उन्होंने कहा कि ‘राम के तो राज्याभिषेक में भी बाधाएं आई थीं, इसलिए बाधाएं आती रहेंगी, लेकिन मंदिर करीब 36 से 39 माह में बनकर तैयार हो जाएगा। मंदिर निर्माण में देश के सभी लोगों का सहयोग मिल रहा है और उनसे और सहयोग की मांग भी की जाएगी।’

कत्लेआम से नरसंहार तक…सारी बुराइयां मेरी वजह से, बाकी राजा हरिशचंद्र की औलाद हैं- BJP प्रवक्ता के सामने ओवैसी का कड़ा कटाक्ष

डिबेट में तिलमिलाए ओवैसी ने कहा कि झगड़ा इसी बात का है कि तमात बुराइयां हम में हैं। जो सत्ता में बैठते हैं वो दूध के धुले होते हैं।

ओवैसी जी साबित कीजिए अपनी देशभक्ति, बोलीं न्यूज एंकर तो AIMIM प्रमुख कहा- ये भाड़ में जाएं

ओवैसी ने भाजपा प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी से सवाल किया कि क्या वह बताएंगे कि कितने मुसलमानों ने मुस्लिम लीग को वोट दिया था। उन्होंने कहा कि आप इतिहास को आधा छुपा लेते हैं और आधा ही बताते हैं।

GHMC Elections: AIMIM ने दिए 51 में से 5 हिंदू उम्मीदवार, BJP के 149 में केवल एक मुसलमान

हैदराबाद जिले की बात की जाए, तो डेटा के मुताबिक यहां हिंदुओं की आबादी 51.89 फीसदी है और मुस्लिमों की आबादी 43.45 फीसदी रही है।

उनकी नस्लें खत्म हो जाएंगी पर हैदराबाद का नाम नहीं बदलेगा, ओवैसी का सीएम योगी पर पलटवार

चुनाव प्रचार के दौरान उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा था कि अगर उत्तर प्रदेश में फैजाबाद और इलाहाबाद क्रमश: अयोध्या और प्रयागराज हो सकते हैं तो हैदराबाद भी दोबारा ‘भाग्यनगर’ हो सकता है।

भाग्य लक्ष्मी मंदिर पहुंचे अमित शाह, क्या चार मीनार से सटे इस धर्म स्थल से खुलेगा हैदराबाद में BJP का भाग्य? जानिए राजनीतिक महत्व

हैदराबाद के महानगरपालिका चुनाव में भाजपा के केंद्र के तौर पर उभरा है भाग्यलक्ष्मी मंदिर।

हैदराबाद के पुराने शहर में जब पाकिस्तानी आए तब मोदी, शाह सो रहे थे क्या? ओवैसी की चुनौती- यहां रहने वाले 100 पाकिस्तानियों के नाम बताएं

भाजपा के तेलंगाना अध्यक्ष बंदी संजय कुमार ने ओल्ड सिटी में सर्जिकल स्ट्राइक की बात कही थी, इसके बाद ओवैसी ने बयान जारी किए।

5 बेटियों और एक बेटे के पिता हैं असदुद्दीन ओवैसी, प्रॉपर्टी भी कम नहीं; जानिये क्या करती हैं पत्नी

Asaduddin Owaisi Lifestyle: 15 मई 1969 को जन्मे ओवैसी ने उस्मानिया यूनिवर्सिटी से ग्रेजुएशन के बाद लंदन से लॉ की पढ़ाई की है। वह अपने करीबियों के बीच असद भाई के नाम से भी चर्चित हैं।

बिहार चुनाव: शायर मुनव्वर राणा ने असदुद्दीन ओवैसी को बताया दूसरा जिन्ना

मुनव्वर राणा की यह प्रतिक्रिया ऐसे समय में आई है, जब AIMIM ने हाल ही में बिहार विधानसभा चुनाव में बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए पांच सीटें हासिल की हैं।

यहां सीरियाई या कोरियाई लोकतंत्र नहीं है, हमें वोट देने वालों का अपमान मत करें- BJP विरोधी मतों के बंटवारे के आरोप पर बोले ओवैसी

AIMIM पर लगे वोट काटने के आरोपों पर ओवैसी बोले- ये उन लोगों का अपमान है, जिन्होंने कोरोना के खतरे के बावजूद हमारे लिए वोट करने को घंटों लाइन में बिताए।

खूनी इतिहास के बावजूद भारत में मुस्लिम रह रहे और दूसरे मुल्क के धर्म का पालन करते हुए भी विश्व में हैं सर्वाधिक खुशः RSS चीफ

संघ प्रमुख ने कहा, “कट्टरपंथी जानबूझ कर बंटवारा करते हैं, भारत के संविधान में सबको अधिकार मिले हैं।

‘वोट कटवा’ कहने पर भड़के ओवैसी, बोले- मुस्लिम मतदाताओं पर किसी का अधिकार नहीं, RJD की वजह से BJP चुनाव जीतती रही

बिहार चुनाव में एआईएमआईएम एवं गठबंधन की संभावनाओं के बारे में पूछे जाने पर ओवैसी ने कहा कि 2015 के चुनाव में हम 6 सीटों पर चुनाव लड़े थे और तब सफलता नहीं मिली लेकिन संगठन का काम जारी रहा।

ये पढ़ा क्या?
X