aimim asaduddin owaisi

भागवत बोले, हिंदू होता है देशभक्त, ओवैसी ने पूछा- गांधी के हत्यारे गोडसे के बारे में क्या कहना है?

सरसंघचालक मोहन भागवत ने कहा कि अगर कोई हिन्दू है तो वह देशभक्त ही होगा . क्योंकि यही उसके मूल में है और यही प्रकृति भी है। साथ ही उन्होंने कहा कि परिस्थिति चाहे जो भी हो लेकिन कोई हिन्दू कभी भी देशद्रोही नहीं हो सकता है। साथ ही संघ प्रमुख ने महात्मा गाँधी के द्वारा की गयी एक टिप्पणी का जिक्र करते हुए कहा कि वे मानते थे उनकी देशभक्ति का श्रोत उनका धर्म ही है।

BJP की झोली में तारे नहीं गिर रहे, ओवैसी बोले- इन्हें TDP, लेफ्ट की खाली जगह का मिला फायदा

ओवैसी ने कहा कि भाजपा के झूठ का करिश्मा हैदराबाद में नहीं चल पाया। भाजपा ने नाकारात्मक चुनाव अभियान चलाया। मगर ऐसा ज्यादा दिन तक नहीं चलेगा।

इन 10 सूबों में देश की 80% मुस्लिम आबादी, पर BJP शासित चार में एक भी मुसलमान मंत्री नहीं, ओवैसी बोले- ये आंकड़ा 2014 से पहले से भी लगभग आधा

2014 के लोकसभा चुनाव से पहले सिर्फ गुजरात ही ऐसा राज्य था, जहां कोई मुस्लिम मंत्री नहीं था।

AIMIM चीफ ओवैसी का बड़ा ऐलान, कहा- कोरोना की वजह से रुका था फिर शुरू होगा सीएए के खिलाफ विरोध प्रदर्शन

ओवैसी ने बिहार के किशनगंज में एक चुनावी सभा को संबोधित करते हुए ये बात कही।

‘जो भी कोई जनेऊधारी नेतृत्व का विरोध करेगा उसे भाजपा की बी टीम बता देंगे’, ओवैसी ने कांग्रेस नेता गुलाम नबी को दिखाया आइना

AIMIM प्रमुख ने कहा “गुलाम नबी आज़ाद जब कभी हैदराबाद आते मुझपर और मेरी पार्टी पर इल्जाम लगाते कि आप भाजपा का साथ दे रहे हैं भाजपा की ‘बी’ टीम हैं। आज उनकी पार्टी के राहुल गांधी ने उन्हें कहा है कि आपने पार्टी लेटर पर साइन कर भाजपा का साथ दिया।”

राम मंदिरः भूमि पूजन से पहले ओवैसी का ट्वीट- बाबरी थी, है और रहेगी; AIMPLB ने दिया हागिया सोफिया का उदाहरण

भूमि पूजन से ठीक पहले ऑल इंडिया मुस्लिम पर्सनल लॉ बोर्ड (AIMPLB) ने भी प्रतिक्रिया दी है। बोर्ड ने कहा कि बाबरी मस्जिद थी और हमेशा एक मस्जिद ही रहेगी। हागिया सोफिया हमारे सामने महान उदाहरण है।

CAA को लेकर ओवैसी ने पीएम मोदी-शाह पर साधा निशाना, कहा- कागज दिखाने की बात होगी तो सीना दिखाएंगे कि मार दो गोली

ओवैसी ने कहा, “सरकार को साफ बताना चाहिए कि 2024 तक एनआरसी लागू नहीं की जाएगी।” पूछा कि वे 3900 करोड़ रुपए एनपीआर पर क्यों खर्च कर रहे हैं?

BJP सांसद की ओवैसी को चेतावनी, बोले- क्रेन से उल्टा लटकाकर, दाढ़ी कटवा दूंगा

नागरिकता कानून (CAA) को लेकर जारी विरोध-प्रदर्शन के बीच तेलंगाना के निज़ामाबाद से बीजेपी सांसद धर्मपुरी अरविंद ने कहा, “मैंने आपको (असदुद्दीन ओवैसी) को चेतावनी दी है कि मैं आपको क्रेन से उल्टा लटका दूंगा और आपकी दाढ़ी काट दूंगा।”

CM पद पर शिवसेना-बीजेपी की तनातनी को लेकर ओवैसी का तंज- ये 50-50 क्या है, कोई नया बिस्किट आया है क्या?

ओवैसी ने कहा- महाराष्ट्र में मुख्यमंत्री पद को लेकर चेयर रेस चल रही है। ऐसा लग रहा कि शिवसेना को पता ही नहीं उसे करना क्या है, लगता है उद्धव ठाकरे पीएम मोदी से डरे हुए हैं।’

EU सांसदों का दौरे पर ओवैसी ने पढ़ा शेर- अपनों पर सितम, गैरों पर करम; AAP भी बोली- ये PM की कमजोरी

ओवैसी ने कहा कि मोदी सरकार ने इस फैसले के जरिए ‘अपनों पर सितम और गैरों पर करम’ किया गया है। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि सांसदों का प्रतिनिधिमंडल आधाकारिक नहीं था।

बिहार में AIMIM की जीत को पूर्व सीएम ने बताया जरूरी, केंद्रीय मंत्री ने बताया था खतरा

मांझी ने कहा कि असदुद्दीन ओवैसी की पार्टी एआईएमआईएम के द्वारा किशनगंज से उम्मीदवार उतारने एवं विजय होने के लिए वे ओवैसी और उनकी पार्टी को बधाई देते हैं। मांझी ने कहा कि ओवैसी के खिलाफ कुछ लोगों की विपरीत प्रतिक्रिया की वह आलोचना करते हैं।

असदुद्दीन ओवैसी ने पीएम मोदी से मांगा मुसलमानों के लिए आरक्षण! जानें क्या बोले AIMIM चीफ

AIMIM chief Owaisi: महाराष्ट्र के भिवंडी में रैली को संबोधित करते हुए एआईएमआईएम चीफ ने पीएम पर हमला बोला। ओवैसी ने कहा कि मुसलमानों को भी मराठाओं की तरह आरक्षण मिलना चाहिए।

NRC विवाद: असदुद्दीन ओवैसी का वार- गैर-मुस्लिमों को नागरिकता देने को बिल ला सकती है नरेंद्र मोदी सरकार

एआईएमआईएम प्रमुख ने कहा मुझे शक है कि बीजेपी नागरिक संशोधन विधेयक के जरिए एक ऐसा बिल ला सकती है जिसमें गैर-मुस्लिमों नागरिकता दी जा सकेगी।

मोदी सरकार पर बरसे असदुद्दीन ओवैसी- खुश हैं तो घरों में कैद क्‍यों हैं जम्‍मू-कश्‍मीर के लोग

पार्टी हेडक्वाटर दारुस्सलाम में आयोजित ईद मिलाप कार्यक्रम में ओवैसी ने कहा ‘मैं जानता हूं ये सरकार कश्मीरियों से मोहब्बत नहीं करती क्योंकि ये सिर्फ कश्मीर की जमीन से प्यार करते हैं न की यहां के लोगों से।’

धर्म से नहीं बल्कि नारी सम्मान से जुड़ा विषय है तीन तलाक बिलः कानून मंत्री रविशंकर प्रसाद

आरएसपी के एन के प्रेमचंद्रन ने विधेयक को चर्चा एवं पारित करने के लिये पेश किये जाने का विरोध करते हुए इस संबंध में सरकार द्वारा फरवरी में लाये गये अध्यादेश के खिलाफ सांविधिक संकल्प पेश किया। संकल्प पेश करने वालों में अधीर रंजन चौधरी, शशि थरूर, प्रो. सौगत राय, पी के कुन्हालीकुट्टी और असदुद्दीन औवैसी भी शामिल हैं।

‘आधार’, ‘तीन तलाक’ पर SC ने तो नहीं कहा फिर भी बनाया कानून, मॉब लिचिंग पर क्यों डर रही मोदी सरकार? ओवैसी का वार

ओवैसी ने कहा ‘सरकार को इसपर कानून बनाना चाहिए। उन्हें किस बात का खौफ है। सुप्रीम कोर्ट ने 2018 में कह दिया है कि मॉब लिंचिंग पर सख्त कानून बनाया जाना चाहिए।’

बीजेपी MP पर ओवैसी का तंज, ’50 लाख का इलेक्शन लड़ेंगे और 50 रुपया टोल गेट पर नहीं देंगे’

बीजेपी सांसद रामशंकर कठोरिया के गार्ड और समर्थकों द्वारा उनके सामने ही टोल पर कर्मचारियों के साथ मारपीट के आरोप पर ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी ने तंज कसा है।

आज का राशिफल
X