AICC

अमेठी की जनता ने किया खारिज, कांग्रेस कार्यकर्ताओं से बोले राहुल गांधी- हार की जिम्मेदारी लीजिए

अमेठी लोकसभा सीट से हाल में मिली हार के बाद राहुल ने पार्टी नेताओं और कार्यकर्ताओं के साथ समीक्षा बैठक की। इस दौरान उन्होंने कहा कि अमेठी उनका घर है और वह इसका दामन कभी नहीं छोड़ेंगे। मैं और कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी यहां आते रहेंगे।

कर्नाटक संकट: कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद बोले- बार में बैठकर मुख्यमंत्री तय करती है बीजेपी

कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद ने कहा जब तक बीजेपी कांग्रेस की सरकार नहीं गिरा देती तब तक सांस नहीं लेती।

हरियाणा कांग्रेस में जबर्दस्त कलह: सुदेश अग्रवाल ने कहा- मेरे रास्‍ते जो आएगा, हटा दिया जाएगा

अग्रवाल ने आगे कहा ‘सफलता हासिल करने के लिए योजना बनाना जरूरी होती है। इसलिए हमें पूरी योजना बनानी होगी और फिर इसे लागू करना होगा। लेकिन अगर जो भी मेरे रास्‍ते जो आएगा, उसे हटा दिया जाएगा।’

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के लिए पेड़ पर लटक खुदकुशी की कार्यकर्ता ने की कोशिश, बोला- इस्तीफे की पेशकश लें वापस

कार्यकर्ता ने कांग्रेस मुख्यालय के बाहर एक पेड़ के सहारे खुदकुशी की। हालांकि मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों और लोगों ने उन्हें बचा लिया।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी की तरफ से जारी हुआ नया आदेश, पर कहीं भी नाम का जिक्र नहीं, लेटर में AICC शब्द का हुआ इस्तेमाल

इस आदेश में राहुल गांधी का नाम नहीं लिखा गया सिर्फ ‘कांग्रेस अध्यक्ष’ लिखा गया है। इससे साफ है कि पार्टी के भीतर अब भी पसोपेश की स्थिति बनी हुई है।

कांग्रेस में ताबड़तोड़ इस्तीफे और बर्खास्तगी, शीला दीक्षित ने 280 ब्लॉक प्रमुखों को हटाया, 120 नेताओं ने छोड़े पद

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष शीला दीक्षित ने 280 ब्लॉक प्रमुखों को हटा दिया है। पार्टी में यह बदलाव लोकसभा चुनाव में पार्टी की करारी हार के बाद आए उठाए जा रहे हैं।

राहुल गांधी ने बढ़ाया कांग्रेस व‍िधायक अद‍ित‍ि स‍िंह का कद, द‍िया बड़ा ओहदा

रायबरेली सदर सीट से विधायक अ​दिति सिंह को अखिल भारतीय महिला कांग्रेस का नया राष्ट्रीय महासचिव बनाया गया है। इस संबंध में अखिल भारतीय कांग्रेस कमिटी के राष्ट्रीय महासचिव अशोक गहलोत ने गुरुवार को विज्ञप्ति जारी करके जानकारी दी।

गुलाम नबी आजाद संभालेंगे उत्‍तर प्रदेश कांग्रेस की कमान, पंजाब-हरियाणा कमल नाथ के जिम्‍मे

राज्‍यसभा चुनावों में हार के बाद कांग्रेस ने पंजाब और उत्‍तर प्रदेश में होने वाले चुनाव को देखते हुए राज्‍य के लिए नए प्रभारी नियुक्‍त कर दिए हैं।

बंगाल चुनाव: कांग्रेस की प्रचार समिति में प्रिय रंजन दासमुंशी का भी नाम, 2008 से हैं हॉस्पिटल में

पूर्व सांसद और सूचना एवं प्रसारण मंत्री रह चुके प्रिय रंजन दासमुंशी स्ट्रोक और पेरालिसिस अटैक के बाद 2008 से अपोलो अस्पताल में भर्ती हैं।

आम लोगों को मनरेगा की खूबियां बताएं कार्यकर्ताः माकन

दिल्ली प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन ने कहा कि दस साल पहले कांग्रेस सरकार ने मनरेगा के रूप में ग्रामीण देशवासियों को रोजगार गांरटी का एक दस्तावेज दिया था।

IPL 2020
X