AIADMK

तमिलनाडुः नहीं चाह‍िए तानाशाही चलाने वाला साथी- BJP के लिए AIADMK का कड़ा संदेश

पार्टी ने रविवार को फिर दोहाराया कि अगले विधानसभा चुनाव में भी मुख्यमंत्री के. पलानीस्वामी AIADMK का चेहरा होंगे।

जीते तो पार्टी के जिला पदाधिकारियों को देंगे इनोवा कार!, राज्य में 25 विधायक का टार्गेट लेकर चल रही भाजपा

प्रदेशाध्यक्ष ने कहा कि अगले विधानसभा चुनाव में हमारा लक्ष्य कम से कम 25 विधायकों का होना चाहिए। इससे पार्टी उस स्थिति में आ जाएगी जिससे वह यह तय कर सकेगी कि राज्य में किसकी सरकार बनेगी।

तमिलनाडु: पेरियार की मूर्ति पर चढ़ा दिया भगवा रंग, भड़के डीएमके, एमडीएमके वर्कर्स का विरोध-प्रदर्शन; पुलिस ने संभाला मोर्चा

पुलिस सूत्रों ने बताया कि यह घटना सुबह करीब 5.30 बजे हुई थी, जहां दो पुलिस कर्मी तैनात थे। जब बारिश हो रही थी, तब पुलिसकर्मी क्षण भर के लिए घटनास्थल से दूर चले गए थे। इस दौरान यह घटना हुई।

Vellore Lok Sabha Election Result 2019: 8 हजार वोटों से जीते DMK के कठिर आनंद

Vellore Lok Sabha Election Result 2019 News Updates: आनंद वरिष्ठ नेता दुरई मुरुगन के बेटे हैं और उन्होंने एआईएडीएमके के एसी शानमुगम को मात दी है। हालांकि, एआईएडीएमके मतगणना के दौरान शुरुआत में आगे चल रही थी, पर पांचवें राउंड की गिनती के बाद डीएमके ने बढ़त ले ली।

हेल्मेट पहनना अनिवार्य करने पर भड़के विधायक, विधानसभा में हेल्मेट तोड़कर किया प्रदर्शन

किरण बेदी के द्वारा हेलमेट पहनना अनिवार्य करने को लेकर एआईएडीएमके के विधायकों ने विधानसभा प्रांगण में हेल्मेट तोड़कर इस नियम का विरोध किया। एआईएडीएमके विधायक ए अंबालगन ने अपने साथी विधायकों के साथ प्रदर्शन किया।

AIADMK 18 MLAs Disqualification Case Verdict: सभी विधायक रहेंगे अयोग्य- मद्रास HC का फैसला, जानें क्या रही राजनेताओं की राय

AIADMK 18 MLA Disqualification Case Verdict Judgement: डीएमके प्रमुख ने कहा है कि कोर्ट के फैसले से 18 विस सीटें खाली हो गई हैं। चुनाव आयोग को इन्हें भरने के लिए फौरी कदम उठाने चाहिए।

एआईएडीएमके विधायक ने किरन बेदी के खिलाफ दिया विशेषाधिकार हनन का नोटिस

विधायक ने ये शिकायत विशेषाधिकार हनन प्रस्ताव के तहत लेफ्टिनेंट गर्वनर किरण बेदी के खिलाफ की है। बीते दिन(2 अक्टूबर) को एक कार्यक्रम के दौरान दोनों के बीच मौखिक झड़प हो गई थी।

AIADMK नेता ने पत्रकारों को कहा ‘गली का कुत्‍ता’, लिखा- उन्‍हें गेट पर बांधे रखना ही ठीक

हरी ने एक अन्य ट्वीट करते हुए पत्रकारों को लोकतंत्र का जंग लगा हुआ पिल्लर बताया था। इस ट्वीट के बाद पार्टी ने कड़ा कदम उठाते हुए उन्हें सभी पदों से निकाल दिया। इस नोटिस पर ओ पनीरसेल्वम और इडाप्पडी पलानीसामी ने साइन किया है।

रिपोर्टर ने पूछा सवाल, मंत्री ने कहा- आप बहुत खूबसूरत हैं, तीन बार यही बात दोहराई

इस घटना के सामने आने के बाद महिला पत्रकार और समाजिक कार्यकर्ता स्वास्थ्य मंत्री की इस हरकत की आलोचना कर रहे हैं। इतना ही नहीं अन्य राजनीतिक पार्टियां भी विजयभास्कर द्वारा रिपोर्टर के साथ किए गए बर्ताव की आलोचना कर रहे हैं।

पार्टी की रैली में भीड़ जुटाने के लिए रुपये और शराब की पेटियां बांटते पकड़ा गया विधायक, वीडियो वायरल

एमजीआर शताब्दी समारोह में रविवार को भीड़ जुटाने के उद्देश्य से विधायक ने शराब और रुपए बांटे थे। हालांकि विधायक आर कनगराज ने सोमवार को अपने ऊपर लगे आरोपों को खारिज कर दिया है।

कच्चातीवू द्वीप पर जयललिता और स्टालिन में हुई तीखी बहस, DMK को बताया ‘रिप वान विंकल’’

जयललिता ने सवाल किया, ‘‘वह (करूणानिधि) उस समय क्या कर रहे थे? क्या उन्होंने इसे रोकने के लिए कोई कदम उठाया या कोई आंदोलन किया?’’ उन्होंने कहा कि कच्चातीवू के संबंध में उनके रूख में कोई बदलाव नहीं आया है और इसे वापस हासिल किया जाना चाहिए।

शपथ लेते ही जयललिता ने बंद की 500 शराब की दुकानें, मुफ्त बिजली और फसल बीमा का किया एलान

शपथ लेने के तुरंत बाद जयललिता ने चुनाव पूर्व किए अपनो पांचों वादों को पूरा करने के लिए पांच फाइलों पर साइन किया।

जयललिता के शपथ ग्रहण में स्टालिन को दी गई 16वीं कतार में सीट, करुणानिधि ने बताया बेइज्जती

करुणानिधि ने कहा कि स्टालिन को जनता के बीच की सीट दी गई है जबकि एआईएडीमके के हारे हुए प्रत्याशियों के पहली कतार में सीट दी गई है।

जयललिता के शपथ ग्रहण में छाई हरियाली, पेन से लेकर साड़ी तक सबकुछ हरे रंग में

16 मई को हुए विधानसभा चुनावों में अन्नाद्रमुक ने 134 सीटों पर विजय हासिल की है। 1984 के बाद यह पहला मौका है, जब किसी पार्टी को तमिलनाडु के मतदाताओं ने लगातार दूसरी बार मौका दिया हो।

Elections 2016 …तो इसलिए तमिलनाडु में टूटा 30 साल का रिकॉर्ड और लगातार दूसरी बार सत्‍ता में आईं जयललिता

जिन लोगों को यकीन था कि AIADMK की वापसी होगी, वो गांवों में रहते हैं। आॅटो चलाने वाले और चाय बनाने वाले इन लोगों को Twitter, Whatsapp जैसे सोशल मीडिया की कोई समझ नहीं हैंं।

Tamil Nadu(TN) Election Results 2016 Live: जयललिता 62 सीटों पर जीतीं, DMK-कांग्रेस का गठबंधन 49 पर, 100 से ज्यादा सीटों के नतीजे बाकी

Tamil Nadu Election Results Live: तमिलनाडु विधानसभा चुनावों जयललिताा की एआईडीएमके और करुणानिधि की डीएमके बीच मुकाबला है। कांग्रेस का डीएमके के साथ गठबंधन है।

पुडुचेरी विस चुनाव में इस बार रंगासामी की राह आसान नहीं

2011 के विधानसभा चुनाव में रंगासामी और जयललिता ने गठबंधन किया था। एआइएनआरसी को 15 और अन्नाद्रमुक को पांच सीटें हासिल हुई थीं।

Tamil Nadu Exit poll: चल गया कांग्रेस-डीएमके का गठबंधन, जयललिता की होगी विदाई

तमिलनाडु विधानसभा चुनावों के एग्जिट पोल्‍स में सत्‍ताधारी अन्‍नाद्रमुक की विदाई होती दिख रही है।

आज का राशिफल
X