Ahmedabad

डोनाल्ड ट्रम्प के दौरे से पहले मोटेरा की झुग्गियों के 45 परिवारों को घर छोड़ने का आदेश, गर्भवती महिला, बच्चे अड़े- ‘मर जाएंगे पर नहीं छोड़ेंगे आशियाना’

मोटेरा बस्ती का झुग्गी झोपड़ी वाला यह इलाका शहर के नवनिर्मित मोटेरा स्टेडियम के नजदीक स्थित है। बता दें कि अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प और पीएम मोदी मोटेरा स्टेडियम का उद्घाटन करेंगे।

Ahmedabad: पति ने महिला के मुंह में डाला फिनायल, जान से मारने की कोशिश; बेटों ने बचाया

पुलिस के मुताबिक आरोपी का नाम सुरेश है। वह अक्सर हंसा के साथ लड़ता-झगड़ता था और बार-बार उसे छोड़ने की धमकी देता था।

अब तक का सबसे बड़ा चालान? ट्रैफिक नियम तोड़ने पर Porsche- 911 कार के मालिक से वसूला 27 लाख से अधिक का जुर्माना

Porsche 911 Car Challan: बताया जा रहा है कि यह अब तक का सबसे बड़ा चालान है। बता दें कि हाल ही में देश में नए ट्रैफिक नियम लागू होने के बाद चालान की रकम को काफी बढ़ा दिया गया है।

JNU हिंसा को लेकर अहमदाबाद में भिड़े NSUI और ABVP के कार्यकर्ता, लाठी-डंडों से की मारपीट, 10 लोग घायल

अहमदाबाद में प्रदर्शन कर रही कांग्रेस का छात्र संगठन एनएसयूआई और भाजपा के छात्र संगठन एबीवीपी के बीच झड़प होने का मामला सामने आया है। इस दौरान छात्रों ने एक दूसरे लाठी डंडो से प्रहार किया है।

Gujarat Clerk Exam: क्लर्क एग्जाम पेपर लीक मामले में गुजरात पुलिस की कार्रवाई, स्कूल के प्रिंसिपल समेत 6 गिरफ्तार

मामले में वाघेला के अलावा जिन लोगों को गिरफ्तार किया गया है उनकी पहचान मोहम्मद फारूक अब्दुल कुरैशी, फकरूद्दीन, दीपक जोशी, लखिवंदर सिंह एवं रामभाई गढ़वी के रूप में की गई है।

गुजरात: भरभराकर गिरी Sabarmati Riverfront की दीवार, 2 दिहाड़ी मजदूरों की कुचलकर मौत; 217 रुपए प्रतिदिन थी आमदनी

मौके पर मौजूद एक अन्य मजदूर नीलाम्बेन ने बताया, “दीवार ढह जाने के बाद आगे बढ़ने के लिए कोई जगह नहीं थी। दीताबेन का शव एक मशीन की मदद से बाहर निकाला गया था ”

Gujarat: दलित युवक ने बनाया TikTok Video तो भड़क उठे दबंग, पहले की पिटाई फिर मुंडवाई मूंछ, कहा- जान से मार देंगे

मोटा कोठासाना गांव के संजयभाई रांछोदभाई परमार का आरोप है कि दबंगों ने उसको जान से मारने की धमकी दी, उसकी मूंछ उड़वाने के लिए विवश किया, उसकी पिटाई की और माफी मंगवाई।

नित्यानंद को जगह दे फंस गया DPS, गुजरात सरकार ने CBSE से कहा- मान्यता रद्द हो, फर्जी दस्तावेजों से चल रहा है स्कूल

गुजरात सरकार ने पूर्वी अहमदाबाद कैंपस में दिल्ली पब्लिक स्कूल से चलाए जा रहे नित्यानंद आश्रम की जांच में गंभीर अनियमितता मिलने की बात कही है।

‘जब घरवाले नहीं मान रहे तो जीने का क्या फायदा’ सुसाइड नोट लिख युवती ने खाया जहर, युवक ने लगा ली फांसी

Gujarat News: पुलिस के मुताबिक, दरवाजा तोड़कर जब टीम फ्लैट के अंदर पहुंची तो युवक की डेडबॉडी पंखे से लटकी मिली। वहीं, युवती की लाश बेड पर पड़ी हुई थी।

अहमदाबाद में 5 कुत्तों को तेजाब डालकर जला डाला, एक पालतू डॉगी को भी बनाया शिकार

कुत्तों को घायल करने वाले का उद्देश्य किसी को समझ में नहीं आ रहा है। अभी तक एक सोसायटी में ही यह घटना हुई है। स्थानीय लोगों के मुताबिक यह किसी सिरफिरे जैसे इंसान की करतूत है।

मुंबई-अहमदाबाद के बीच एक दिन में 70 चक्कर लगाएगी Bullet Train, सफर के लिए इतना देना होगा किराया

एनएचएसआरसीएल के प्रबंध निदेशक अचल खरे ने बताया कि इस पूरी परियोजना के लिए हमें 1380 हेक्टेयर भूमि की आवश्यकता है जिसमें निजी, सरकारी, वन और रेलवे भूमि शामिल है।

Gujarat: गणपति विसर्जन के दौरान नदी में डूबे 6 लोग, NDRF ने बरामद किए सभी के शव

राष्ट्रीय आपदा मोचन बल (एनडीआरएफ) और स्थानीय अधिकारियों के दलों को शनिवार सुबह उनके शव निकाले। सभी मृतकों की पहचान कर ली गई है।

शादी करने कराची से गुजरात आए दो हिंदू जोड़े, Article 370 पर फैसले के चलते भारत-पाकिस्तान में चल रही है तनातनी

भारत-पाकिस्तान के बीच बढ़ते तनाव में एक हिंदु कपल कराची से भारत आया है। बता दें कि यह कपल शादी रचाने के लिए भारत आए हुए हैं।

Gujarat: सवर्ण जाति के ससुराल वालों ने दलित दामाद को पीटकर मार डाला, देखते रहे अधिकारी!

पुलिस के मुताबिक हरीश सोलंकी अपनी पत्नी उर्मिलाबेन को लेने के लिए अपने ससुराल वालों को मनाने के लिए मंडल ताल्लुका के वरमोर गांव गया था। तभी वहां ससुराल पक्ष के आठ लोगों ने पीट-पीटकर हत्या कर दी।

Vayu Cyclone: गुजरात से टला ‘वायु’ का खतरा तो बोले CM रुपाणी- भगवान कृष्ण की कृपा है

भारत मौसम विज्ञान विभाग (आईएमडी) अहमदाबाद के क्षेत्रीय निदेशक जयंत सरकार ने कहा कि गुजरात में पूर्वानुमान के अनुसार चक्रवात कुछ खास असर नहीं होगा। उन्होंने कहा कि लेकिन तेज हवाओं, तेज ज्वार और बारिश के साथ तटीय इलाकों में मौसम खराब रहेगा।

NGT चेयरमैन बोले- रेप या मर्डर से छोटा अपराध नहीं है प्रदूषण फैलाना, इसके चलते हर साल होती हैं 6 लाख मौतें

एनजीटी प्रमुख ने कहा, ‘भारत में हर साल प्रदूषण के चलते होने वाली अस्थमा और कैंसर जैसी बीमारियों से हर साल लगभग छह लाख लोगों की मौत होती है, इनमें 50 हजार अकेले गुजरात से हैं।

Ahmedabad: मोबाइल पर गेम खेल रहे 16 साल के बच्चे को डांटा तो घर छोड़कर भाग गया, पिता ने दर्ज कराया अपहरण का केस

बच्चे के पिता का कहना है, हमें लगा कि बेटा गुस्से में घर छोड़कर गया है, गुस्सा शांत होने के बाद वह वापस आ जाएगा। लेकिन लंबे समय तक इंतजार करने के बाद भी वह वापस नहीं आया।

नई व्यवस्थाः अब गायब नहीं हो पाएंगे सरकारी स्कूलों के ‘गुरुजी’, सिर्फ एक फोन लगाएगा लापरवाही पर लगाम

रियल टाइम टेक्नोलॉजी इनेबल्ड सर्विलांस प्लान से सरकारी स्कूलों के 1.95 लाख शिक्षकों पर नजर रखी जाएगी। नई व्यवस्था 10 जून के बाद नए शैक्षणिक सत्र से शुरू हो जाएगी।

ये पढ़ा क्या?
X