Ahmedabad news

‘मुस्लिमों को प्रॉपर्टी बेचोगे तो इलाके में रेट गिर जाएगा’, कानून का हवाला दे पड़ोसियों ने किया विरोध, रद्द करना पड़ा सौदा

सोसायटी में रहने वाले लोगों का कहना है कि यह कानून हिंदू बाहुल्य इलाकों में मुस्लिमों और मुस्लिम बाहुल्य इलाकों में हिंदूको प्रॉपर्टी की बिक्री करने की अनुमति तब तक नहीं देता जब तक उसके आसपास रहने वाले लोग सहमत न हों।

‘झांसी की रानी’ बनीं स्मृति ईरानी, हाथों में तलवारें ले किया डांस, Video Viral

भावनगर में स्वामी नारायण (Swami Narayan) गुरुकुल मूर्ति स्थापना कार्यक्रम में डांस करतीं स्मृति ईरानी के दोनों हाथों में तलवारें थीं। इस दौरान बैकग्राउंड में गाना बज रहा था, ‘कंधों से मिलते हैं कंधें, कदमों से कदम मिलते हैं।

Tejas Express के यात्रियों को एक और सुविधा देने जा रहा IRCTC, लगेज पिक एंड ड्रॉप सर्विस की प्लानिंग तैयार

IRCTC Tejas Express Refund Policy, Status, Rules: आईआरसीटीसी की योजना है कि मुंबई-अहमदाबाद तेजस एक्सप्रेस की शुरुआत होने के साथ ही बैगेज बुकिंग की सुविधा भी शुरू कर दी जाए।

थाने में पूछताछ का वीडियो शूट कर Tik Tok पर डाला, वॉट्सऐप लिंक मिलते ही पुलिस पकड़कर ले गई

थाने से जाने के बाद आरोपियों ने वह वीडियो टिक टॉक पर डाल दिया। उप निरीक्षक ने कहा, ‘हमें वॉट्सऐप (WhatsApp) पर वीडियो का लिंक मिला जिसके बाद हमने मामला दर्ज किया और उन्हें सोमवार को गिरफ्तार कर लिया।’

बेटों के नाम रावण-दुर्योधन, घर का रख दिया मृत्यु, ऐसी है गुजराती हीरा कारोबारी की अजब-गजब जिंदगी

Dussehra (Vijayadashami) 2019: भावनगर के रहने वाले बाबू भाई 8वीं तक ही पढ़े हैं, लेकिन उन्हें तमाम धर्म ग्रंथों की बेहतरीन समझ है। टीओआई के मुताबिक उन्होंने लाओ सू, कन्फ्यूशियस, मूसा, मुहम्मद, शिंतो, जीसस, बुद्ध और महावीर सभी के दर्शन-शास्त्र को पढ़ा है।

मौसेरे भाई समेत 6 बदमाशों ने चलती कार में किया रेप, होमवर्क के बहाने सुसाइड नोट लिख रही थी नाबालिग, मां ने देखा तो पैरों तले खिसकी जमीन

लड़की ने होमवर्क की कॉपी में आरोपियों के बारे में विस्तार से जानकारी दी। अपनी दर्दनाक दास्तां बयां करते हुए उसने लिखा कि अंदर से टूटने के बाद ही वो यह कदम उठाने जा रही है।

गुजरात दंगों से चर्चा में आए अशोक परमार ने खोली ‘एकता चप्पल शॉप’, कुतुबुद्दीन अंसारी से करवाया उद्घाटन, कही दिल जीतने वाली बात

Gujarat Riots 2002: अशोक परमार ने कहा, ‘2014 में हमें एक सेमिनार में बुलाया गया था, जहां हम दोस्त बन गए। उन्होंने एक किताब लिखी थी जिसका विमोचन मैंने किया था। अब मैंने उनसे अपनी दुकान का उद्घाटन करने का निवेदन किया था।

Ahmedabad: कांकरिया के एडवेंचर पार्क में झूला टूटने से 2 की मौत, 27 घायल

अहमदाबाद नगर निगम के चीफ फायर ब्रिगेड ऑफिसर एमएफ दस्तूर ने बताया कि झूले के मुख्य शाफ्ट की एक पाइप टूट गई, जिसके चलते झूला नीचे गिर गया। गोलाकार घूमने वाले इस झूले में 32 सीटें थीं।

Job: आवारा पशुओं को पकड़कर लाइए, 500 रुपए ले जाइए, अहमदाबाद नगर निगम ने लॉन्च किया प्लान

निगम अधिकारियों का मानना है कि इससे समस्या का हल भी हो जाएगा और लोगों को रोजगार भी मिल जाएगा। प्राप्त जानकारी के मुताबिक इस काम को करने के इच्छुक लोगों को निगम की वेबसाइट से एक आवेदन फॉर्म डाउनलोड करना होगा।

24 सालों से मुस्लिमों को नमाज के लिए जगह दे रहे ब्राह्मण, ईद के दिन नहीं लेते हैं मैरिज हॉल की बुकिंग

रमजान और बकरीद के दिनों में यह संस्था अन्य कार्यक्रमों की बुकिंग भी नहीं लेती और आने वाले श्रद्धालुओं के लिए हाथ-पैर धोने और पानी पीने की भी व्यवस्था करती है।

अहमदाबाद नगर निगम से पूछा- हमारे इलाके की सड़कें कब बनेंगी? जवाब मिला- वे तो कब की बन चुकीं

अहमदाबाद में राष्ट्रीय दलित मंच के यश परमार ने अपने क्षेत्र में सड़क निर्माण की स्थिति के बारे में जानने के लिए नगर निगम को पत्र लिखा था। निगम का कहना है कि कई सड़कें काफी समय से बन चुकी हैं, जबकि हकीकत में ऐसा नहीं है।

Ahmedabad: ट्रैफिक पुलिस के ई-चालान के चलते कपल की फिक्स हो गई शादी, जानें पूरा मामला

गुजरात में एक ट्रैफिक नियमों का उल्लंघन करने के चलते एक शख्स के घर पर ई चालान आया और उसके चलते उसकी शादी फिक्स हो गई है।

गुजरात: हाजियों के लिए भाजपा ने लगाया टेंट, हज कमेटी से नहीं ली गई इजाजत

भाजपा अल्पसंख्यक सेल के इंचार्ज (अहमदाबाद) इम्तियाज का दावा किया एयरपोर्ट टर्मिनल पर टेंट लगाने के लिए उन्होंने जरुरी अनुमति ली थी। उन्होंने कहा कि हमारे पास हज कमेटी की अनुमति है। हालांकि कुछ भी लिखित में नहीं है।

गुजरात: रात 2 बजे होटल में पत्नी के साथ था गैर मर्द, FIR दर्ज

नवरंग पुरा पुलिस के मुताबिक जयेश ने रविवार (11 फरवरी) को रात 2 बजे पुलिस कंट्रोल रूम में बताया कि उसने अपनी 30 साल की पत्नी को एक एक दूसरे शख्स के साथ पकड़ा है।

गुलबर्ग सोसायटी हत्याकांड में आज सुनाई जा सकती है सजा

दंगे के दौरान अमदाबाद की गुलबर्ग सोसायटी पर 400 लोगों की भीड़ ने हमला कर दिया था और पूर्व सांसद जाफरी समेत वहां के बाशिंदों को मौत के घाट उतार दिया था।

मजदूरी करते वक्त 15 महीने की बच्ची को पत्थर से बांध देती है मां, जानिए क्‍या है वजह

15 महीने की बच्ची शिवानी की मां उसके एक पैर में प्लास्टिक टेप बांध कर उसे भारी पत्थर से बांध देती है ताकि वह कहीं दूर न चली जाए, और खुद को नुकसान न पहुंचा ले।

पटेल समुदाय का सर्वेक्षण करेगा गुजरात OBC आयोग

गुजरात अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) आयोग ने राज्य में पटेल समुदाय के 14 लाख परिवारों में सर्वेक्षण के लिए कथित तौर पर एक प्रश्नावली तैयार करने की प्रक्रिया शुरू कर दी है।

ये पढ़ा क्या?
X