ताज़ा खबर
 

agra

Agra: एलआईसी अधिकारी के बेटे का कार समेत अपहरण, फिरौती में 2 करोड़ रुपए मांगने की थी प्लानिंग

बच्चे के मुताबिक, बदमाश आपस में बात कर रहे थे कि बड़ी आसामी हाथ लगी है। 2 करोड़ रुपए फिरौती मांगेंगे। पैसा नहीं दिया तो इसे पाकिस्तान बॉर्डर पर छोड़ आएंगे। इस बीच एक बदमाश ने बच्चे को जान से मारने की बात भी कही थी।

Agra कोर्ट परिसर में UP बार काउंसिल अध्यक्ष की हत्या, आरोपी वकील ने खुद को भी मारी गोली

बताया जा रहा है कि इस वारदात को एक स्वागत समारोह के दौरान अंजाम दिया गया। बताया जा रहा है कि इस दौरान एक दूसरा अधिवक्ता भी गोली लगने से घायल हो गया।

जिस दिन था जवान का जन्मदिन, उसी दिन घर पहुंचा पार्थिव शरीर, असम में उग्रवादी हमले में हुआ था शहीद

आगरा के रहने वाले अमित चतुर्वेदी उल्फा उग्रवादियों के हमले का शिकार हो गए थे, जिसमें उन्हें शहादत मिली थी।

हिंदू महासभा ने बच्चों को चाकू बांटकर मनाई सावरकर की जयंती, कहा- मोदी ने किया राजनीति का हिंदूकरण, अब सैन्यकरण की बारी

हिंदू महासभा के प्रवक्ता ने कहा कि सावरकर का सपना था कि राजनीति का हिंदूकरण और हिंदुओं का सैन्यकरण हो। मोदी जी ने सावरकर के पहले सपने को पूरा कर दिया है (राजनीति का हिंदूकरण) अब हम दूसरे सपने (हिंदुओं का सैन्यकरण) को पूरा कर रहे हैं।

ramadan

मरकज साबरी दरगाह: यहां सिर्फ शाकाहारी पकवान से होती है इफ्तारी, रोजा-नमाज-जियारत के लिए आते हैं हिंदू

दरगाह की इंतजामिया कमिटी के सदस्य विजय जैन ने कहा, ‘हमारे पीर खुद भी मांसाहार पसंद नहीं करते थे, ऐसे में यहां सिर्फ शाकाहार व्यंजन ही परोसे जाते हैं।’

Agra: एकतरफा प्यार में लड़की को सरेराह कुल्हाड़ी से काट डाला, 6 साल से परेशान कर रहा था आरोपी

आगरा के खंडौली इलाके में एक लड़की को उसके पड़ोसी ने कथित तौर पर मौत के घाट उतार दिया। जानकारी के मुताबिक लड़की की हत्या बेरहमी से काटकर की गई है।

TajMahal, Pakistan, BJP

ताजमहल में ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ के नारे? वीडियो वायरल होने के बाद जांच शुरू

करीब साढ़े तीन बजे चादर चढ़ाने एक टोली आई और ढोल नगाड़े के साथ नारेबाजी करती हुई गई। इस बीच देखा गया कि एक युवक पाकिस्तान समर्थित नारे लगा रहा था।

Agra: पुलिस ने सुलझाई संजलि मर्डर मिस्ट्री, एक तरफा प्यार में कजिन ने जलाया था जिंदा

दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल में 20 दिसंबर को मौत से जंग हारने वाली लड़की के आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने मृतक लड़की के कजिन को इसका मास्टरमाइंड बताया है।

दिल्ली में इलाज के दौरान छात्रा ने तोड़ा दम, आगरा में युवकों ने पेट्रोल डाल लगा दी थी आग

दिल्ली के सफदरगंज अस्पताल में आखिरकार आज (गुरुवार) संजलि मौत से जंग हार गई। बता दें कि संजिल पर दो युवकों ने पेट्रोल डालकर जिंदा ही आग के हवाले कर दिया था।

Pastors, Agra, Assaulted, Woman, Clothes, Tear, Hindu Activists, Jai Shri Ram, Arrest, UP Police, Uttar Pradesh, Conversion, Pastors Conversion, Christian Preachers, Freedom of Religion Act, Uttar Pradesh, State News, India News, National News, Jansatta News, Hindi News

यूपी: पादरी बोले- जय श्री राम का नारा लगाते आए, हॉकियों से पीटा; महिलाओं के कपड़े फाड़ डाले

‘पादरी मुकदमा दर्ज कराने में डर रहे थे इसलिए वे अगले दिन पुलिस स्टेशन आए। मैंने पादरियों को जमानत भी दे दी। अगर उन्होंने कोई धार्मिक कार्यक्रम रखा था तो उन्हें पुलिस को सूचना देनी चाहिए थी।’

प्रेस कॉन्‍फ्रेंस से हिरासत में लिए गए कथावाचक देवकीनंदन ठाकुर

कथावाचक को पकड़ने के बाद उनके कुछ समर्थक आपे से बाहर हो गए। आनन-फानन में पुलिस ने उन्हें भी हिरासत में ले लिया।

यूपी: महीने भर काम के बदले सिर्फ 6 रुपये वेतन मिला, शख्‍स ने लगाई फांसी

मामला सिकंदरा थाना क्षेत्र का है। पुलिस अधिकारियों के मुताबिक, कर्मचारी की आयु 30 साल की है। बुधवार सुबह कारीगर ने फैक्ट्री पहुंचने के बाद खुद को छत से लटकाने की कोशिश की।

agra

विधायकों की CM योगी से शिकायत पर हुआ SP सिटी का हुआ ट्रांसफर! दरगाह के पास नहीं लगने दी थी शाखा

मामला बढ़ता देख क्षेत्र के 2 विधायकों योगेन्द्र उपाध्याय (आगरा दक्षिण) और उदयभान सिंह (फतेहपुर सीकरी) ने 21 जून को सीएम योगी आदित्यनाथ से मुलाकात की और पुलिस अधिकारियों पर कारवाई की मांग की।

महज 1860 रुपये में आगरा की सैर करा रहा IRCTC, यह है स्कीम

वहीं तीन विदेशी नागरिकों के समूह के लिए इस पैकेज का रेट 3960 रुपए निर्धारित किया गया है। 4 से 7 विदेशी नागरिकों के समूह को यह पैकेज 3790 रुपए में दिया जाएगा। वहीं आठ या उससे ज्यादा लोगों के समूह को यह पैकेज 3610 रुपए में उपलब्ध कराया जाएगा।

आगरा: लड़की ने लड़का बन लड़की से कर ली शादी, अब अलग होने से कर रहीं इन्कार

लड़कियों के घर वालों के सामने जब शादी के पीछे की असलियत सामने आई तो उनके पैरों तले जमीन खिसक गई थी। परिजन ने इस बाबत जमकर बवाल काटा। मामला इतना बढ़ गया कि पुलिस को दखल देनी पड़ी। लेकिन वे दोनों अलग होने से इन्कार कर रही हैं।

चूहों ने ढहा दिया तीन मंजिला मकान, दर्जनों मकानों में फैला आतंक

मकान मालिक के मुताबिक, शनिवार शाम को तेज बरसात हुई थी। बरसात के बाद छत का प्लास्टर टूटकर गिरने लगा। पड़ोसियों के कहने पर हमने देर रात परिवार सहित मकान खाली कर दिया, जबकि घर का सारा सामान भीतर ही रखा था। मकान छोड़ने के कुछ ही देर बाद वह ढह गया।

डीजे ने नहीं बजाया 10 बजे के बाद गाना, मेहमानों ने मिलकर पीटा; देखें वीडियो

यह घटना उत्तर प्रदेश के आगरा की है। 20 फरवरी 2018 को यहां पर थाना एत्माउद्दौला क्षेत्र स्थित बंधन मैरिज होम में शादी समारोह हुआ था। रात के 10 बज चुके थे। डीजे अपना सामान समेट कर लौटने की तैयारी में था, मगर मेहमान गाना बजाने की रट लगाए थे।

Taj Mahal, Taj Mahal ticket, Ticket, Ticket for Taj Mahal, Taj Mahal Ticket, Three Hours, Valid for Three Hours, tomb in Taj Mahal, Cast Will High, mahesh sharma, mahesh sharma Says, State news

ताज महल के आस-पास बनी इमारतें ढहाई जाएं, सुप्रीम कोर्ट का आदेश

पीठ ने उत्तर प्रदेश सरकार की उस याचिका को भी खारिज कर दिया, जिसमें परियोजना पूरी करने के लिए 11 पेड़ों को गिराने का आग्रह किया गया था।

X