15 Btn PAC Agra 282001
509 Command S.O 282001
Achnera Mandi B.O 283101
Achnera S.O 283101
Agra Barrcks S.O 282001
Agra Chauk S.O 282003
Agra City S.O 282003
Agra Fort H.O 282003
Agra H.O 282001
Agra University S.O 282004
Agwar B.O 283202
Aharan B.O 283201
Akhabai B.O 283102
Akola S.O (Agra) 283102
Anwal Khera B.O 283201

माता-पिता नहीं रहे, दो बड़े भाइयों की भी मौत हो चुकी है। उसके घर पहुंचने पर उससे मिलने वाला कोई बचा नहीं है। घर की आर्थिक स्थिति भी बिल्कुल खराब है।

उन्होंने बताया कि दोनों पिता पुत्र गांव के बाहर बकरी चरा रहे थे। तभी एक बकरी गांव के ही ज्ञान सिंह के खेत में चली गयी। जिस पर दोनों के बीच गर्मा गर्म बहस हो गयी और सिंह ने दोनों को गोली मार दी ।

पुलिस के मुताबिक इन बच्चों को बेहोशी की हालत में तत्काल उपचार के लिए भर्ती कराया गया। उन्होंने बताया कि इनमें से कई बच्चों की हालत चिंताजनक है।

कराची, पाकिस्तान की रहने वाली बानो बेगम 35 साल पहले एटा में अपने रिश्तेदार के घर आई थीं। बाद में उसने स्थानीय एक अख्तर अली से शादी कर ली। तब से वह लांग-टर्म वीजा पर एटा में रह रही है।

आगरा के पास यमुना एक्सप्रेस पर मंगलवार तड़के डीजल लेकर जा रहे एक ट्रक कंटेनर से टकरा जाने के बाद एक कार में आग लग गई और उसमें सवार सभी पांच लोगों की मौत हो गई।

इसी बीच, पूर्व कांग्रेस चीफ राहुल गांधी और उनकी बहन प्रियंका गांधी वाड्रा 35 सांसदों के प्रतिनिधिमंडल के साथ हाथरस के लिए रवाना हुए हैं। हालांकि, केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कहा है कि जनता जानती है कि ये इंसाफ के लिए नहीं बल्कि सियासी कूच है।

घर के अंदर आने के बाद दारोगा ने परिवार की महिला सदस्यों से अभद्रता शुरू कर दी। उन्हें रोकने आई घर की बेटी से दारोगा की बहस हो गई। इसके बाद दारोगा ने लात-घूंसे और डंडे से लड़की की पिटाई शुरू कर दी।

महिला खिलाड़ी ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए आरोप लगाया कि यह घटना उस वक्त हुई जब वो वर्कआउट के बाद अपने घर में सो रही थीं।

प्रथम दृष्टया ऐसा लगता है कि तीन लोगों की हत्या हुई है…हत्या करने के बाद शवों को जलाने का प्रयास किया गया है। कुछ ऐसे सुराग मिले हैं जिससे उम्मीद है कि जल्दी ही इस मामले का पटाक्षेप हो जाएगा और सच्चाई सामने आ जाएगी।

योगिता गौतम की पोस्टमार्टम में उनके शरीर से तीन गोलियां मिली हैं। बताया जा रहा है कि एक गोली डॉक्टर के सिर में तथा 2 गोलियां उनके सीने में लगी थी।

Agra से जुड़ी हर खबर और उन खबरों का विश्लेषण, हर ताजा हलचल और घटनाक्रम पर पैनी नजर, क्राइम से लेकर सिनेमा और सियासत तक की खबरों और उनकी पड़ताल के साथ-साथ एजुकेशन, करियर, अर्थ जगत और बिजनेस की हलचल के साथ-साथ ऐसी खबरें जिन्हें जानना आपके लिए है जरूरी, सिर्फ एक क्लिक दूर। इसके अलावा Agra के मौसम का हाल और पल-पल बदलते मौसम के मिज़ाज़ की जानकारी और उनका विश्लेषण भी मिलेगा यहां। साथ ही अगर आप जानना चाहते हैं Agra के किसी जिले, खास इलाके और मोहल्ले का पिन कोड तो आइये इस लिंक पर। अब पाइये ताजा खबरों का डोज, मौसम की जानकारी और पिन कोड एक जगह…