15 Btn PAC Agra 282001
509 Command S.O 282001
Achnera Mandi B.O 283101
Achnera S.O 283101
Agra Barrcks S.O 282001
Agra Chauk S.O 282003
Agra City S.O 282003
Agra Fort H.O 282003
Agra H.O 282001
Agra University S.O 282004
Agwar B.O 283202
Aharan B.O 283201
Akhabai B.O 283102
Akola S.O (Agra) 283102
Anwal Khera B.O 283201

राधा सात बार जिले में चैंपियन बनने के अलावा फर्स्ट सीनियर मेजर बैडमिंटन चैंपियनशिप-2019 की रनर अप (डबल्स) भी रही थीं। इस साल यूपी स्टेट सीनियर बैडमिंटन चैंपियनशिप में भी राधा डबल्स स्पर्धा में दूसरे स्थान पर रही थीं।

Coronavirus, (COVID-19) Calf Beaten To Death In Uttar Pradesh: थोड़ी ही देर बाद एक दूसरा शख्स भी वहां आ गया। इस शख्स ने भी गाय के बछड़े पर रहम नहीं दिखाई बल्कि इसने वहां पड़ा दूसरा डंडा उठा लिया और बछड़े की पिटाई शुरू कर दी।

बता दें कि यह पहली बार नहीं था जब नितिन सिंह ने किसी बड़ी हस्ती को ताजमहल का दीदार कराया है। नितिन सिंह इससे पहले भी उन्होंने इजराइल के प्रधानमंत्री बेंजामिन नेतन्याहू, ब्राजील के राष्ट्रपति जेयर बोल्सोनारो जैसी बड़ी हस्तियों को ताजमहल का भ्रमण करा चुके हैं।

उल्लेखनीय है कि उत्तर प्रदेश सरकार इससे पहले इलाहाबाद का नाम बदलकर प्रयागराज, मुगलसराय का रेलवे स्टेशन का नाम बदलकर दीनदयाल उपाध्याय स्टेशन कर चुकी है।

वीडियो देखकर युवती के घर पहुंची पिनाहट पुलिस ने बंधक युवक को मुक्त कराकर मायके पक्ष के पांच लोगों को हिरासत में ले लिया। मायके वालों ने अपहरण के आरोप को नकारते हुए बताया कि दो दिन पहले पति खुद ही ससुराल आया था। जहां अभद्रता और गाली गलौज करने पर उसे पकड़कर बांध दिया गया था।

बच्चों ने आरपीएफ को बताया कि एक दिन उन्होंने धड़क फिल्म देखी। तभी से हम एक-दूसरे को चाहने लगे। उन्होंने आगे कहा कि हमने अपने परिजनों से हमारी शादी करवाने के लिए कहा लेकिन उन्होंने हमे डांट दिया।

वायुसेना के उपप्रमुख एयर मार्शल आर.के एस भदौरिया के देश के नए वायुसेना प्रमुख बनेंगे। वह मौजूदा वायुसेना प्रमुख बीएस धनोआ की जगह लेंगे।

Uttar Pradesh Agra News: आगरा में सीआरपीएफ के एक हेड कांस्टेबल ने शिकायत दर्ज कराई है कि उसे उसकी साली द्वारा धमकी दी जा रही है, जो एसएसपी ऑफिस में सब-इंस्पेक्टर पद पर तैनात है।

कब्रिस्तान की मांग को लेकर मुस्लिम समुदाय ने कई बार प्रशासन के सामने प्रदर्शन किया लेकिन जब भी कर्मचारी जमीनों की नपाई के लिए आते हैं तो कब्रिस्तान की जमीन पर मकान बना लिए जाने की बात सामने आती है।

सूत्रों के हवाले से समाचार एजेंसी एएनआई ने बताया कि इन सभी को भारतीय वायु सेना (आईएएफ) के विशेष विमान के जरिए आगरा की जेल में पहुंचाया गया है।

आगरा भारतीय राज्य उत्तर प्रदेश में यमुना नदी के तट पर स्थित एक नगर है। यह राष्ट्रीय राजधानी नई दिल्ली के 206 किलोमीटर दक्षिण में स्थित है। भारत की 2011 की जनगणना के अनुसार 15,85,704 की जनसंख्या के साथ आगरा उत्तर प्रदेश का चौथा और भारत का 23वां सर्वाधिक जनसंख्या वाला नगर है।  1504 में सिकंदर लोदी ने अपनी राजधानी को दिल्ली से आगरा स्थानांतरित किया था। आगरा अपनी कई मुगलकालीन इमारतों के कारण एक प्रमुख पर्यटन स्थल है, विशेषकर ताजमहल, आगरा किला और फतेहपुर सीकरी के लिये, जो सभी यूनेस्को विश्व धरोहर स्थल हैं। दिल्ली और जयपुर के साथ आगरा गोल्डन ट्राइंगल टूरिस्ट सर्किट में शामिल है। आगरा का एक अन्य विश्व धरोहर स्थल है आगरा का किला। यह आगरा का एक प्रधान निर्माण है, जो शहर के बीचों बीच है। इसे कभी कभार लाल किला भी कहा जाता है।