Afzal Guru event

देशद्रोह का मामला: अदालत ने गिलानी का फोन वापस देने की याचिका को किया नामंजूर

अदालत ने शहर की पुलिस को इस मामले में जब्त की गयी गिलानी की कार और अन्य चीजों को छोड़ने का निर्देश दिया।

राष्ट्रद्रोह मामले में अरेस्ट डीयू के पूर्व प्रोफेसर एसएआर गिलानी को कोर्ट ने दी जमानत

दिल्ली विश्वविद्यालय के पूर्व प्रोफेसर एसएआर गिलानी को दिल्ली की सेशन कोर्ट ने कथित राष्ट्रद्रोह के मामले में शनिवार को जमानत दे दी।

अमित शाह बोले- सोनिया और राहुल गांधी के साथ ठीक नहीं हैं रिश्‍ते, एक के बाद एक कसे तंज

अमित शाह ने राहुल गांधी के जेएनयू जाने पर की गई अपनी टिप्‍प्‍णी पर सफाई देते हुए कहा, ‘मैंने उनके जेएनयू जाने को गलत नहीं कहा बल्कि उनका यह कहना कि ‘छात्रों की आवाज दबाई जा रही है और वह उनका समर्थन करते हैं’, इसका विरोध किया।

अमित शाह ने कहा- देशद्रोही नहीं हैं ओवैसी उन्हें हम समझाएंगे, राहुल का JNU जाना भी गलत नहीं था

बकौल शाह हर नागरिक को भारत मां की जय बोलने पर विपक्षी दलों ने बीजेपी को संघ की मंशा थोपना बताया लेकिन उन्होंने कहा भारत माता की जय’ का नारा बीजेपी और आरएसएस की स्थापना के वर्षों पहले से बना है।

Blog: JNU विवाद को राष्‍ट्रवाद से जोड़कर मोदी सरकार ने किया सबसे बड़ा राष्‍ट्र विरोधी काम

कन्‍हैया कुमार की गिरफ्तारी और जेएनयू में राजनीतिक विरोध पर कार्रवाई से पता चलता है कि देश में ऐसी सरकार है जो नुकसानदायक होने के साथ ही राजनीतिक रुप से अक्षम है।

JNU campus पहुंचे कांग्रेस उपाध्‍यक्ष को दिखाए गए काले झंडे, राहुल गांधी ने कहा-आवाज दबाने वाले सबसे बड़े राष्‍ट्र विरोधी

प्रदर्शनकारियों को अपना सपोर्ट जताने के लिए जब राहुल गांधी वहां पहुंचे तो कुछ छात्रों ने ‘राहुल गांधी गो बैक’ के नारे लगाए।

जेएनयू में अफजल गुरु के लिए प्रोग्राम: एबीवीपी ने की छात्रों के निष्‍कासन की मांग, वीसी बोले-कराएंगे जांच

शांति व्‍यवस्‍था कायम करने के लिए पुलिस को अतिरिक्‍त बल तैनात करना पड़ा। एबीवीपी ने बुधवार को हड़ताल का आह्वान करते हुए अफजल गुरु के लिए कार्यक्रम करने वाले छात्रों को निष्‍कासित करने की मांग की है।

ये पढ़ा क्या?
X