Aditya chopra

‘अगर मुझे कुछ हो जाए तो…’ बॉलीवुड एक्टर ने करण जौहर-सलमान खान पर लगाया आरोप, कहा-‘मुझे मारने का प्लान’

केआरके का एक ट्वीट सामने आया है, जिसमें वह बॉलीवुड के तमाम बड़े सितारों का नाम लेकर कह रहे हैं कि उन्हें जान का खतरा बना हुआ है।

Sushant Singh Rajput थे ‘यशराज’ की आंखों के तारे, फिर क्यों उनकी फिल्में रणवीर सिंह को हुईं ट्रांसफर?

Sushant Singh Rajput : सुशांत की मौत के बाद से ही उनके प्रशंसक तमाम तरह के सवाल खड़े कर रहे हैं। मसलन, जो फिल्में सुशांत को ऑफर हुई थीं, वो रणवीर की झोली में क्यों और कैसे गईं?

‘हमारे प्रोड्यूसर बड़े कंजूस हैं…’ कपिल शर्मा के शो में शाहरुख खान ने ऐसे उड़ाया था आदित्य चोपड़ा का मजाक!

The Kapil Sharma Show, Shahrukh Khan, Aditya Chopra: एक बार कपिल ने दिल्ली में शो किया था, जिसमें शाहरुख खान भी मौजूद थे। ऐसे में शाहरुख खान से कपिल ने दिल्ली की जनता के सामने..

अर्णब गोस्वामी के शो में कंगना रनौत का खुलासा, सलमान की फिल्म ‘सुल्तान’ करने से इनकार पर मिली थी धमकी

कंगना ने करण जौहर पर आरोप लगाते हुए कहा कि उन्होंने रणनीतिक तरीके से सुशांत सिंह को फ्लॉप एक्टर बनाने की साजिश रची। एक्ट्रेस ने कहा, सुशांत सिंह राजपूत ने दो साल स्ट्रगल करने के बाद बड़ी हिट फिल्म दी धोनी। लेकिन फिर…

Birthday Special: पायल खन्ना से रिश्ता टूटा तो रानी मुखर्जी जिंदगी में आईं, ऐसी है आदित्य चोपड़ा की लव स्टोरी

Aditya Chopra: 21 अप्रैल 2014 को रानी मुखर्जी और आदित्य चोपड़ा ने गुपचुप तरीके से इटली में शादी रचा ली थी। दोनों के अफेयर की किसी को कानों कान तक खबर नहीं थी।

‘मैंने जो भी सपने देखे तुम दोनों ने उसे पूरा किया’, Shahrukh Khan ने करण जौहर और आदित्य चोपड़ा के लिए किया इमोशनल ट्वीट

Shahrukh Khan Twitter Post: शाहरुख खान ने करण जौहर और आदित्य चोपड़ा के लिए ट्विटर पर भावुक कर देनी वाली पोस्ट लिखी है। फैन्स को अब दोनों डायरेक्टर्स के जवाब का इंतजार है।

‘मुझे आपकी बेटी को डेट करना है’, जब रानी मुखर्जी के घर पहुंच गए थे आदित्य चोपड़ा

एक मौका ऐसा भी आया जब आदित्य रानी के घर पहुंच गए थे और उन्होंने एक्ट्रेस के माता-पिता ने कहा था कि वह उनकी बेटी को डेट करना चाहते हैं।

Photo of the day: ऐश्‍वर्या राय ने लंच पर की फ्रांसीसी राष्‍ट्रपति से मुलाकात, फिल्‍मों पर हुई बात

ऐश्वर्या पिछले कई साल से फ्रांस में होने वाले कांस फिल्म फेस्टिवल में शामिल होती रही हैं। उन्हें 2012 में फ्रांस ने ‘नाइट ऑफ द ऑर्डर ऑफ आर्ट्स एंड लेटर्स’ सम्मान दिया था।

खुशखबरीः तो क्या रानी बनने वाली हैं मां?

ये तो सभी जानते हैं कि जब से रानी मुखर्जी से आदित्या चोपड़ा से शादी की है तभी से वे बॉलीवुड फिल्मों से दूर हैं। लेकिन ये बात शायद बहुत कम लोग जानते हैं कि आखिर शादी के बाद से वे फिल्मों से दूरी की वजह क्या है।

यह पढ़ा क्या?
X