Actress Kangana Ranaut

आपत्तिजनक कमेंट केसः कंगना रनौत, बहन को तीसरा समन, पिछले 2 समन पर मुंबई पुलिस के सामने नहीं हुई थीं हाजिर

एक्टर कंगना रनौत और उनकी बहन रंगोली चंदेल ने बॉम्बे हाईकोर्ट में एक याचिका दाखिल कर दी है। इस याचिका में उन्होंने अपने खिलाफ दर्ज किये गये एफआईआर को रद्द करने की अपील की है।

इतिहास अर्नब को एक हीरो की तरह याद रखेगा- अर्नब गोस्वामी ने कहा ज़्यादाती हुई मेरे साथ तो कांग्रेस पर बरसीं कंगना रनौत

अभिनेत्री कंगना रनौत का कहना है कि अर्नब के साथ जितनी अधिक ज्यादती करेंगे वो लोग, वो उतने ही मज़बूत बनेंगे। उनका यह भी कहना है कि संविधान के चौथे स्तंभ के साथ ज्यादती को इतिहास में याद रखा जाएगा।

ये लड़ाई मेरी या अर्नब की नहीं, पूरे भारत की- बोलीं कंगना रनौत, पत्रकारों पर भी निकाली भड़ास

कंगना रनौत का कहना है कि देश में राष्ट्रवादी आवाज़े बिल्कुल कम हो रहीं हैं। उन्होंने कहा की अर्नब गोस्वामी इतने दिनों से जेल में हैं लेकिन उनके लिए कोई कुछ नहीं बोल रहा।

वेब सीरीज में कंटेंट और खून खराबे पर भड़के कुमार विश्वास, सीन वाइज कुछ ऐसे की आलोचना

कुमार विश्वास ने वेब सीरीज में इस्तेमल हो रही गालियों और आपत्तिजनक कंटेंट की आलोचना की है। उन्होंने सीन के अनुसार आलोचना करते हुए कहा कि हर 10 मिनट बाद चौंकाने वाली पटकथा में लपेट कर वेब सीरीज को हमारे सामने रखा जा रहा है।

हर चीज़ की अति होती है- वेब सीरीज में गलियों के इस्तेमाल पर भड़के तारक मेहता के ‘जेठालाल’

दिलीप जोशी ने ओटीटी प्लेटफॉर्म्स के आपत्तिजनक और अश्लील कंटेंट पर नाराजगी जाहिर की है। उनका कहना है कि वेब सीरीज में गैर जरुरी होने पर भी गालियां होतीं हैं जो ठीक नहीं है।

निकिता तोमर मर्डर : आरोपी ने कहा ‘मुन्ना’ के किरदार से था इंस्पायर तो बॉलीवुड पर भड़कीं कंगना रनौत

निकिता तोमर हत्याकांड में आरोपी के ये कहने पर कि वो ‘मिर्ज़ापुर 2’ के किरदार मुन्ना से प्रभावित था, कंगना रनौत ने बॉलीवुड को लताड़ा है। उन्होंने कहा कि बॉलीवुड ने भलाई से ज्यादा नुकसान का काम किया है।

सावरकर की तरह मुझे भी जेल भेजने की हो रही पूरी कोशिश- राजद्रोह का FIR दर्ज होने पर भड़कीं कंगना रनौत

कंगना रनौत पर राजद्रोह और दो समुदायों के बीच घृणा फ़ैलाने के आरोप में केस दर्ज़ किया गया है। कंगना ने ट्विटर पर लिखा है कि जैसे मेरे आदर्शों, लक्ष्मी बाई, सावरकर के साथ हुआ, यह फासिस्ट सरकार मेरे साथ भी वही कर रही है।

वर्ल्ड मेंटल डे पर कंगना ने की अपनी फिल्म ‘जजमेंटल है क्या’ देखने की अपील, कहा ‘डिप्रेशन की दुकान चलाने वाले’…

Kangana Ranaut Twitter: कंगना द्वारा शेयर की गई 41 सेकेंड की प्रोमो वीडियो पर ‘ब्रेक दी स्टिगमा’ लिखा हुआ है ।

कंगना रनौत को अठावले का समर्थन, RPI के नए पोस्टर में एक्ट्रेस भी; नेता बोले- VMC चुनाव में पूरे सूबे में लगेंगे ऐसे बैनर

आरपीआई का जो नया पोस्टर नजर आ रहा है उसमें कंगना रनौत रामदास अठावले के सामने हाथ जोड़ कर खड़ी हैं और उसमें लिखा गया है कि ‘कंगना तुम मत डरो, आर पी आई तुम्हारे साथ है।’

पंजाबः कृषि बिल का विरोध कर रहे किसान, बहस में कूदीं कंगना रनौत ने बता दिया ‘आतंकी’

राज्यसभा में बिल के पास होने के बाद पीएम मोदी ने अंग्रेजी, हिंदी और पंजाबी में किसानों को संबोधित करते हुए चार ट्वीट किये थे।

बाखबर: कंगना का थाली विमर्श

सुशांत की मौत और कंगना के शापों के बीच फंसी रसीली खबरों के बीच आप हमारे चैनलों से यह उम्मीद एकदम न करें कि वे हर रोज सत्तानबे हजार के हिसाब से बढ़ते कोरोना संक्रमण, बढ़ती बेरोजगारी और महंगाई या लद्दाख में चीनी भारतीय सैनिकों के बीच की तनातनी पर चर्चा करेंगे!

हिमाचल प्रदेश में BJP आईटी सेल चीफ ने संजय राउत के खिलाफ दी शिकायत, कंगना के खिलाफ बयान पर लिया कदम

प्रदेश आईटी सेल प्रमुख चेतन बरागटा ने कहा कि पांच सितंबर को राउत ने एक न्यूज चैनल पर असंवैधानिक और अपमानजनक भाषा का इस्तेमाल किया।

कितने करोड़ का है अभिनेत्री कंगना रनौत का दफ्तर, जिसमें बीएमसी ने की थी तोड़फोड़, डिटेल में जानें सब कुछ

इस दफ्तर का एरिया 3,075 स्क्वेयर फिट है। इसे उन्होंने 20.7 करोड़ रुपये में 2017 में खरीदा था। यह डाटा प्रॉपर्टी की मार्केट वैल्यू के बारे में जानकारी देने वाली वेबसाइट zapkey से लिया गया है।

VIDEO: शो में बोले पैनलिस्ट- हमारे टैक्स के पैसों से कंगना को क्यों दी गई सिक्योरिटी? BJP प्रवक्ता का जवाब- कसाब को बिरयानी खिलाते थे, तब दिक्कत नहीं थी?

संबित ने कंगना के समर्थन में बयान में कहा कि कंगना रनौत अगर किसी सच्चाई के लिए लड़ रही है, ड्रग्स माफिया के खिलाफ लड़ रही है, तो पूरे देश को उसके साथ खड़ा होना चाहिए।

VIDEO: संजय राउत के इशारे पर चलते हैं उद्धव ठाकरे, कोल्डड्रिंक की बोतल खुलने की आवाज से डर जाते हैं- Republic TV पर बोले अर्णब गोस्वामी

हाल ही में रिपब्लिक भारत टीवी चैनल के पत्रकार को सीएम उद्धव ठाकरे के फार्महाउस के पास से गिरफ्तार कर लिया गया था, अर्णब ने इस पर महाराष्ट्र सरकार को चुनौती दी।

बिहार चुनाव: सुशांत और कंगना मामले में शिवसेना का काउंटर करने भाजपा ने आगे किए छह नेता, रनौत को लेकर दी खास हिदायत

माना जा रहा है कि भाजपा ने सुशांत केस और रनौत बनाम शिवसेना मामले को उत्तर भारतीयों की पहचान से जोड़ते हुए बिहार चुनाव के लिए भुनाने का मौका बना लिया है।

कंगना के दफ्तर पर BMC की कार्रवाई पर संजय राउत ने तोड़ी चुप्पी, जानिए शिवसेना सांसद ने क्या कहा

इससे पहले संजय राउत ने कहा था कि बदले की भावना से कोई कार्रवाई नहीं की गई है। कंगना रनौत एक कलाकार हैं। वह मुंबई में रहती हैं। उन्होंने मुंबई और महाराष्ट्र के लिए जो भाषा का इस्तेमाल किया वह उचित नहीं है।

कंगना रनौत के समर्थन में उतरीं कईं महिला पहलवान, गीदड़ से की शिवसेना की तुलना

जिन महिला पहलवानों ने कंगना का समर्थन किया है उनमें कॉमनेवल्थ गेम्स की गोल्ड मेडलिस्ट गीता फौगाट और बबीता फौगाट, एशियाई खेलों में स्वर्ण पदक जीतने वाली पहली भारतीय महिला पहलवान विनेश फौगाट और कॉमनवेल्थ गेम्स में रजत पदक जीतने वाली पूजा ढांडा भी शामिल हैं।

यह पढ़ा क्या?
X