accident

दिल्ली: नशे में धुत्त दारोगा ने पहले महिला को मारी टक्कर, फिर रौंदते हुए लगा भागने, लोगों ने दबोचा, सीसीटीवी में कैद दिल दहलाने वाली वारदात

घटना दिल्ली के चिल्ला गांव के नजदीक की है। सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई वारदात में नजर आ रहा है कि एक सफेद रंग की कार महिला को टक्कर मारती है और फिर रौंदते हुए आगे बढ़ने लगती है।

रोड एक्सीडेंट में घायल लोगों को 2.5 लाख रुपए तक का फ्री इलाज देने की तैयारी, जानें क्या है योजना

इस योजना को लागू करने से पहले सरकार ने राज्यों के परिवहन सचिवों और आयुक्तों से भी बात कर ली है। योजना की सीमा प्रत्यके व्यक्ति या मामले में 2.5 लाख रुपये रहेगी।

7 कुत्तों संग ड्राइव कर रही थी क्रिकेटर, बाड़ से भिड़ा दी कार, एक कुत्ते की मौत; पुलिस को लग रहा नशे में गाड़ी चलाने का मामला

राखी के परिवार ने बताया कि क्रिकेटर आगरा में अपने दोस्त के घर से दिल्ली लौट रही थीं। कोविड-19 महामारी के कारण हुए लॉकडाउन के चलते वह दो महीने से ज्यादा समय से आगरा में ही फंसी हुईं थीं।

सड़क पर पैदल चलने वालों के लिए बनाए गए हैं ये नियम, लापरवाही बरतना पड़ सकता है महंगा

नियम इसलिए बनाए गए हैं क्योंकि कई ऐसे मामले सामने आए हैं जिसमें सड़क पर पैदल चलने वालों की लापरवाही के वजह से एक्सीडेंट हुए हैं।

मध्य प्रदेश में रेल दुर्घटना, दो ट्रेनें टकराईं, तीन की मौत

सिंगरौली के अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रदीप शेंडे ने ‘पीटीआई-भाषा’ को बताया कि जिस रेल लाइन पर हादसा हुआ है, उसे नेशनल थर्मल पावर कार्पोरेशन द्वारा कोयले को मध्यप्रदेश से उत्तर प्रदेश लाने-ले जाने के लिए उपयोग किया जाता है। एनटीपीसी ही इसका संचालन एवं प्रबंधन करती है।

जमानत पर जेल से छूटे विधायक बेटे ने कार से चार को रौंदा, बेंटले कार छोड़ दोस्त संग भागा; दूसरे ने आकर ली जिम्मेदारी

संयुक्त पुलिस आयुक्त रविकांत गौडे ने बताया, “बालकृष्ण नाम का एक व्यक्ति आया और खुद को गाड़ी का ड्राइवर बताते हुए हादसे की जिम्मेदारी ली। हालांकि जांच में पता चला कि हादसे के वक्त गाड़ी नालापाड़ चला रहा था।

दिल्लीः भजनपुरा में इमारत ढही, 4 बच्चों समेत 5 लोगों की मौत, कई अन्य के मलबे में दबे होने की आशंका; अंदर चल रहा था कोचिंग सेंटर

पुलिस घटनास्थल पर स्थानीय लोगों के साथ मिलकर राहत कार्य में जुटी है। पुलिस के मुताबिक तीन छात्र अब भी लापता हैं। उनके बारे में पता लगाया जा रहा है।

अंडर कंस्ट्रक्शन हाइवे पर टायर फटने से पलट गई कांग्रेस नेता की कार, मां की मौत, पत्नी-बच्चे और बड़े भाई की हालत गंभीर

रिपोर्ट्स के मुताबिक हादसे की वजह अधूरे फोरलेन को बताया जा रहा है। गौरतलब है कि तय समय सीमा से एक साल की देरी हो चुकी है, लेकिन अब तक हाइवे का काम पूरा नहीं हो पाया है।

Rajasthan: ट्रक से टक्कर में फॉर्च्यूनर के परखच्चे उड़े, 7 लोगों की मौके पर ही मौत

सीएम अशोक गहलोत ने इस दर्दनाक हादसे पर शोक व्यक्त किया। उन्होंने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर घटना की जानकारी देते हुए मृतकों के परिजनों के प्रति सहानुभूति व्यक्त की।

खेलो इंडिया गेम्स की शुरुआत से पहले हादसा; अभ्यास के दौरान तीरंदाज के गले में घुसा तीर, 12 साल की शिवांगिनी गोहेन एम्स रेफर

गुवाहाटी में पहली बार खेले इंडिया गेम्स हो रहे हैं। स्थानीय वेबसाइट ईस्टमोजो से बात करते हुए असम तीरंदाजी संघ के सचिव नवज्योति बासुमत्री ने कहा, ‘शिवांगिनी छबुआ के साई केंद्र में अभ्यास करती हैं। वे खेल और युवा कल्याण निदेशालय की प्रशिक्षु नहीं हैं।’

घने कोहरे में अनियंत्रित हुई तेज रफ्तार कार, नहर में गिरी, 2 बच्चों समेत एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत

पुलिस का कहना है कि पहली नजर में आशंका है कि हादसा कोहरे की वजह से ही हुई। कार में क्षमता से ज्यादा लोग सवार थे। आशंका है कि ड्राइवर ठंड और कोहरे की वजह से गाड़ी पर नियंत्रण नहीं रख सका, इससे गाड़ी सड़क पर फिसल कर नहर में जा गिरी।

MP के रीवा में बड़ा हादसा, ट्रक-बस की जोरदार टक्कर में 9 की मौत, 23 घायल

टक्कर इतनी तेज थी कि बस का अगला हिस्सा ट्रक के पीछे चिपक गया। टक्कर की आवाज सुनकर पहुंचे आसपास के लोगों ने पुलिस को सूचना देकर बचाव कार्य में जुट गए।

दिल्ली: खंभे से टकराकर बाइक सवार 3 नाबालिग लड़कों की मौत, आरोप- पैट्रोलिंग टीम कर रही थी पीछा

हादसा इतना जबर्दस्त था कि टक्कर के बाद स्कूटी 25 फुट दूर जाकर गिरी। खंभे से टकराकर तीनों के सिर में गंभीर चोट पहुंची। इससे उनकी मौत हो गई। पुलिस ने कहा कि वे हेलमेट लगाए होते तो शायद उनकी जान बच जाती।

आगरा-लखनऊ एक्सप्रेसवे पर टायर फटने से पलटी डबल डेकर बस, आधी रात में हुआ हादसा, 4 ने तड़प-तड़पकर तोड़ा दम

बिहार के दरभंगा, सीतामढ़ी और मुजफ्फरपुर समेत कई शहरों के काफी लोग राजस्थान के जयपुर में काम करते हैं। ये लोग बस में सवार होकर घर लौट रहे थे। घायल यात्रियों ने बताया कि कन्नौज के तिर्वा के पास अचानक जोरदार धमाका सा हुआ और बस पलट गई।

तेज रफ्तार बस ने ऑटो रिक्शा को रौंद डाला, कुचलने से 4 की मौत, क्रेन की मदद से निकालनी पड़ीं लाशें

केरल में एक तेज रफ्तार बस और ऑटो रिक्शा में हुई टक्कर से 4 लोगों की मौत हो गई है। इस हादसे के बाद क्रेन से बस को हटाकर कर लाशों को निकाली गई।

6 महीने के मासूम की मालिश कर रही थी दादी, बैक होती कार ने कुचल डाला; दोनों की मौत

चारपाई पर पोते को लेकर बैठी दादी को कार ने कुचल दिया। हादसे में पोते की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दादी ने अस्पताल में दम तोड़ दिया। घटना के वक्त कार को बैक किया जा रहा था।

मेन रोड से जा रहा था कारोबारी, गली से निकली Royal Enfield ने मारी टक्कर, हो गई मौत

युवक भदोही जिले के गोपीगंज क्षेत्र का रहने वाला था। वह चौक बाजार गया था और बाइक से लौटते समय गली से अचानक निकले एक बुलेट सवार ने उसे टक्कर मार दी। बुलेट (Royal Enfield) सवार मौके से भाग निकला।

हाइवे पर खड़े ट्रक में जा घुसी तेज रफ्तार कार, चंद मिनट में खाक, एक ही परिवार के पांच लोग जिंदा जले

कार सवार सभी लोग शादी समारोह में हिस्सा लेने के लिए नोएडा से एटा के रामपुर जा रहे थे। इसी दौरान रोड पर पहले से खड़े ट्रक से तेज रफ्तार कार जाकर भिड़ गई।

यह पढ़ा क्या?
X