AB de Villier

Middlesex vs Essex, Vitality T20 Blast 2019: डेब्यू मैच में डिविलियर्स का धमाका, 43 गेंदों में ठोके 88 रन, Video

Middlesex vs Essex: डिविलियर्स ने मिडिलसेक्स की ओर से खेलते हुए एसेक्स के गेंदबाजों की बखिया उधेड़ दी। उन्होंने इस पारी में मात्र 43 गेंदों में 5 चौके और 6 छक्के की मदद से नाबाद 88 रन बनाए।

डिविलियर्स के अचानक संन्यास के फैसले पर अब विराट ने तोड़ी चुप्पी, कही ये बड़ी बात

टी-20 में डिविलियर्स ने अपने देश के लिए 78 मैच खेले हैं और 1672 रन बनाए हैं। टी-20 में उन्होंने 26.12 की औसत से रन बनाए हैं। खेल के सबसे छोटे प्रारुप में उनके नाम 10 अर्धशतक हैं और नाबाद 79 उनका सर्वोच्च स्कोर है।

DD vs RCB: एबी डिविलियर्स ने अनोखे स्टाइल में मारा गजब का छक्का, पवेलियन में बैठे विराट कोहली हो गए हक्का-बक्का

IPL 2018,DD vs RCB: फिरोजशाह कोटला के मैदान में दिल्ली डेयरडेविल्स के खिलाफ मैच में एबी डीवीलियर्स ने ऐसा छक्का मारा कि कप्तान विराट कोहली रह गए दंग.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अफ्रीकी बल्लेबाजों ने रचा इतिहास, दक्षिण अफ्रीकी क्रिकेट में पहली बार हुआ ऐसा

ऑस्ट्रेलिया की शुरुआत निराशाजनक रही। वापसी कर रहे जोए बर्न्‍स (4) मौके का फायदा नहीं उठा सके और 10 के कुल स्कोर पर आउट हो गए। फिलेंडर ने 34 के कुल स्कोर पर मैट रेनशॉ का विकेट चटकाया। उस्मान ख्वाजा (53) और शॉन मार्श (14) ही दहाई के आंकड़े तक पहुंच सके।

विराट कोहली और एबी डिविलियर्स ने मुझे बेहतर क्रिकेटर बनाया : राहुल

युवा भारतीय बल्लेबाज लोकेश राहुल ने कहा है कि आइपीएल टीम रायल चैलेंजर्स बेंगलूर की ओर से खेलते हुए उन्होंने विराट कोहली और एबी डिविलियर्स जैसे क्रिकेटरों से जो सबक सीखा उसने उन्हें बेहतर क्रिकेटर बनाया।

आईपीएल-9: कोहली-डिविलियर्स के कमाल से फिर जीता आरसीबी, कोलकाता को नौ विकेट से दी मात

इस जीत के बाद आरसीबी 12 मैचों में 12 अंक लेकर अंकतालिका में पांचवें स्थान पर पहुंच गई है जबकि केकेआर 12 मैचों में 14 अंक लेकर दूसरे स्थान पर है।