aazam khan

सपा सांसद आजम खान ने पत्नी, बेटे समेत कोर्ट में किया सरेंडर, जेल भेजे गए

रामपुर के एडीजी 6 कोर्ट ने यह आदेश जारी किया है। तीनों फर्जी जन्म प्रमाणपत्र बनाने के मामले में गैर जमानती वारंट जारी होने के बाद कोर्ट पहुंचे थे।

VIDEO: आंसू बहा लोगों को बहलाना चाहते हैं आजम खान, पर उन पर औरतों के आंसुओं का श्राप- SP नेता पर बरसीं जया प्रदा

वहीं, ताजीन फातिमा के सामने बीजेपी के भारत भूषण चुनौती दे रहे हैं। बीजेपी उम्मीदवार के समर्थन में चुनावी रैली को संबोधित करने पहुंची पूर्व सांसद जया प्रदा ने सपा नेता आजम खान पर जमकर निशाना साधा।

आजम खान पर मुकदमों की लिस्ट हुई लंबी, अब पायल और बकरी लूट का केस दर्ज

महिला का आरोप है कि आजम खान के कहने पर उनके आदमियों ने उसके घर से तीन भैसे, एक गाय, एक बछड़ा और चार बकरियां लूट लीं। इस एफ़आईआर में आज़म के अलावा शिया वक्‍फ बोर्ड के अध्‍यक्ष समेत 25 लोगों के नाम शामिल हैं।

‘J&K की सड़कों पर लाशें नहीं, इसका मतलब यह नहीं कि सब सामान्य’, श्रीनगर के मेयर का फूटा गुस्सा

मेयर ने कहा, ‘अभी भी ऐसे बहुत सारे परिवार हैं जो कश्मीर में मौजूदा हालात के चलते अपने लोगों से बात नहीं कर पा रहे हैं।’

जौहर विश्वविद्यालय केस: पूर्व मंत्री आजम खान की बड़ी बहन हिरासत में!

रामपुर के एसपी अजय पाल शर्मा ने कहा कि निखत जौहर ट्रस्ट की कोषाध्यक्ष हैं और हमें आजम खान द्वारा भूमि कब्जाने के बारे में किसानों द्वारा दर्ज की गई शिकायतों के बारे में उनसे पूछताछ करने की जरुरत थी।

नफरत के सौदागार मुल्क की तबाही का कर रहे इंतजार’, आजम खान ने रामपुर वालों को लिखी चिट्ठी

Azam Khan: बकरीद के मौके पर अपने संसदीय क्षेत्र रामपुर में आजम खान की पहुंचने की उम्मीद कम है। ऐसे में उन्होंने रामपुर वासियों को लेकर एक भावुक करने वाला पत्र लिखा है।

यूनिवर्सिटी के लिए आजम खान ने नदी तक की जमीन हड़प ली! किसान बोला- कैद में रखा और तस्करी में फंसाने की धमकी दी गई

आजम खान ने दावा किया कि उनके खिलाफ इस तरह के आरोप उनके लोकसभा चुनाव जीतने के बाद से लगाए जा रहे हैं। उन्होंने कहा, ‘इन किसानों ने पहले भी शिकायतें दर्ज कराई थीं। मगर ये अदालत में टिक नहीं सके। बाद में उन्होंने शिकायत के लिए माफी मांगते हुए एक हलफनामा दाखिल किया था।’

‘बदतमीज….थप्पड़ न पड़ जाए तो नाम बदल दूंगी’, लाइव डिबेट में भड़क गईं शिवसेना नेता प्रियंका चतुर्वेदी

शुक्रवार को लोकसभा सदस्यों ने आजम खां के माफी ना मांगने पर उनपर कार्रवाई करने के मामले में एकजुट हो गए हैं। स्पीकर ने उनके बयान पर कहा कि संसद की गरिमा को ध्यान में रखकर बोलना चाहिए।

महिला सांसद पर आजम की टिप्पणी के बचाव में पत्नी, कहा-उर्दू भाषा में मिठास कुछ ज्यादा ही घुली हुई है और वह अच्छी उर्दू बोलते हैं

सदन में आजम आजम खान की विवादित टिप्पणी का बचाव करते हुए उनकी पत्नी फातिमा ने कहा कि उर्दू भाषा में मिठास कुछ ज्यादा ही घुली हुई है और आजम जी उर्दू अच्छी बोलते हैं।

आजम खान के बाद अब बेटे की बढ़ी मुश्किलें? कांग्रेस नेता ने दर्ज कराया मुकदमा

कांग्रेस नेता फैजल ने इंडियन एक्सप्रेस को बताया कि वो आजम खान के राजनीतिक विरोधी थे। उन्होंने कहा, ‘इससे पहले मैंने आजम खान और उनके समर्थकों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी।

समाजवादी पार्टी सांसद आजम खान की सांसदी को बीजेपी नेता जया प्रदा ने दी हाईकोर्ट में चुनौती, जानें- क्या है मामला

याचिका में कहा गया था कि आजम मौलाना जौहर अली विश्वविद्यालय के चांसलर और सांसद पद पर एकसाथ आसीन हैं। ऐसे में वह किस कानून अधिकार के तहत लाभ के दो पदों पर एकसाथ आसीन हैं।

समाजवादी पार्टी के सांसद आजम खान ने लगाया ‘एनकाउंटर’ की साजिश का आरोप, सांसदी छोड़ने के संकेत

अपने बयान को लेकर अक्सर चर्चा में रहने वाले आजम ने आगे कहा ‘संभावना है कि मैं सांसदी छोड़ दूं और विधानसभा चुनाव लड़ू।

आजम पर मामला दर्ज, चुनाव प्रचार पर रोक

उत्तर प्रदेश के रामपुर लोकसभा निर्वाचन क्षेत्र से सपा-बसपा गठबंधन के संयुक्त उम्मीदवार आजम खां के एक कथित आपत्तिजनक बयान को लेकर प्राथमिकी दर्ज की गई है। चुनाव आयोग ने भी आजम के बयान का संज्ञान लेकर उनके खिलाफ कार्रवाई करते हुए उनके चुनाव प्रचार करने पर 72 घंटे के लिए रोक लगा दी।

VIDEO: गिरिराज सिंह के बयान पर आजम ने पूछा- ये मर्दानगी उस वक्‍त कहां गई थी जब…

गिरिराज सिंह ने कहा था कि भारत के मुसलमान प्रभु राम के वंशज हैं। इसलिए वे राम मंदिर का विरोध न करें। जो राम मंदिर का विरोध कर रहे हैं, वे भी समर्थन में आ जाएं।

यूपी: आजम खान के खिलाफ चलेगा मुकदमा, योगी सरकार ने दी हरी झंडी

छत्तीसगढ़ में नक्सली हमले में शहीद हुए सीआरपीएफ जवानों को लेकर आपत्तिजनक टिप्पणी के मामले में आजम खान की मुश्किलें बढ़ गई है। इस मामले को लेकर उत्तर प्रदेश सरकार ने उनके खिलाफ मुकदमा चलाने के लिए हरी झंडी दे दी है।

SIT जांच पर भड़के आजम खान, बोले- क्या सपा में मैं ही अकेला बेईमान?

मीडिया चैनल्स के मुताबिक आजम खान ने कहा, ‘मैं कुछ भी करता हूं तो मेरे खिलाफ जांच शुरू कर दी जाती है। ऐसा जान बूझकर किया जा रहा है।’

पिछले साल पकड़े गये थे दो आरोपी, अब यूपी सरकार बोली- अलकायदा के होने का नहीं है कोई इनपुट

उत्तर प्रदेश सरकार ने सोमवार को विधानसभा में एक प्रश्न के जवाब में कहा कि आतंकवादी संगठन अलकायदा के प्रदेश में एक्टिव होने का कोई इनपुट नहीं है।