aasif sheikh

‘शिल्पा शिंदे को को-एक्टर्स नहीं प्रोड्यूसर्स से..’ पुरानी ‘अंगूरी’ के लिए बोल पड़े ‘भाबी जी घर पर हैं’ के विभूति नारायण मिश्रा

जब शिल्पा शिंदे ने शो छोड़ा था तो खबरें आई थीं कि उनकी सेट पर शो मेकर्स से अनबन हो गई थी। वहीं को-स्टार्स से रिलेशन को लेकर भी शिल्पा शिंदे को लेकर..

Bhabhi Ji Ghar Par Hain : जब चार साल के बच्चे ने पुकारा, ‘विभू’ ; आसिफ़ शेख़ ने बताया कितना फेमस है उनका किरदार

आसिफ शेख ने करण – अर्जुन जैसी बड़ी फ़िल्में भी की लेकिन लोग उन्हें ‘विभूति नारायण’ के किरदार के बाद ही जान पाए। उन्होंने अपने किरदार के फेमस होने का ज़िक्र करते हुए बताया कि एक चार साल का बच्चा..

Bhabhi Ji Ghar Par Hain: पिता चाहते थे डॉक्टर बने ‘विभूति जी’, थियेटर करने लगे तो छोड़ दिया था एकलौते बेटे का साथ; आसिफ़ शेख़ ने बताई कहानी

आसिफ शेख ने जब होटल मैनेजमेंट की पढ़ाई बीच में ही छोड़ दी तो उनके पिता उनसे इतने नाराज़ हुए कि उन्हें Disown कर दिया। उन्होंने करीब 8 – 9 महीने बाद अपने एकलौते बेटे से बात की।

Bhabhi ji Ghar Par Hain: 55 की उम्र में भी विभूति नारायण दिखते हैं यंग,आसिफ शेख़ ने बताया फिटनेस का राज

आसिफ़ शेख़ अपने फिटनेस को लेकर बेहद सजग रहते हैं और अपना वर्कआउट कभी मिस नहीं करते। खाने- पीने को लेकर भी उनका सख्त रूटीन है, उन्हें डेढ़ साल हो गए शक्कर खाए हुए।

शेर भूल जाने पर आसिफ शेख हुए थे हूटिंग के शिकार, विभूति नारायण ने ननिहाल से जुड़ा सुनाया किस्सा

आसिफ शेख ने अपने करियर की शुरुआत बतौर टीवी कलाकार की थी लेकिन बाद के दिनों मे वह कई बड़ी फिल्मों का हिस्सा बनें।

विभूति नारायण की हरकतें देख बेटी बोलती है चीप, आसिफ शेख ने बताया पिता का कैसा होता है रिएक्शन

Bhabiji Ghar Par Hain: आसिफ शेख की शादी को 29 साल हो चुके हैं और उनकी पत्नी जेबा हाउसवाइफ हैं। उनकी बेटी मरयम और न ही उनके बेटे अलीजाह शेख का एक्टिंग में कोई इंटरेस्ट है।

दर्जनभर फिल्म करने के बावजूद करियर हो गया था खत्म, ‘भाबीजी घर पर हैं’ के विभूति नारायण ने सुनाया किस्सा

आसिफ शेख ने हमलोग सीरियल से टीवी की दुनिया में कदम रखा था। आसिफ ने इस सीरियल के लिए 4-5 एपिसोड शूट किए थे।

Bhabiji Ghar Par Hain: DD के लिए न्यूज रीडर के ऑडिशन में हो गए थे रिजेक्ट, कोई काम नहीं मिलने से तंग आकर ‘विभूति नारायण’ ने छोड़ दी थी मुंबई

साल 2015 में यस बॉस के राइटर मनु संतोषी एक और सीरियल लिख रहे थे जिसका नाम था भाबी जी घर पर हैं। इसमें विभूति नारायण के किरदार के लिए उनके दिमाग में सिर्फ आसिफ का ही नाम था।

संघर्ष के दिनों में गले की बेचनी पड़ी थी चेन, तंग आकर ‘विभूति नारायण’ ने छोड़ दी थी एक्टिंग

हमलोग के लिए सेलेक्ट होने के बाद आसिफ मुंबई पहुंचे। वहां सीरियल के लिए 4-5 एपिसोड शूट किए थे जिसके एवज में उन्हें 15 सौ रुपए मिले।

आज का राशिफल
X