Aarogya Setu

सरकार, NIC को नहीं पता किसने बनाया आरोग्य सेतु ऐप, मुख्य सूचना आयोग ने CPIOs, मंत्रालय को भेजा समन; अब सरकार ने दी सफाई

मामले में अब सरकार ने स्पष्टीकरण दिया है। सरकार ने कहा कि कोरोना वायरस महामारी से लड़ने के लिए रिकॉर्ड समय में सार्वजनिक निजी सहयोग से ऐप को तैयार किया गया।

Aarogya Setu में आया ये नया फीचर, किसे क्या मिलेगा लाभ? जानिए

Aarogya Setu India COVID-19 Tracker App: ओपन एपीआई (एप्लिकेशन प्रोग्राम इंटरफेस) सर्विस के जरिये संगठन आरोग्य सेतु की स्थिति का पता लगा सकेंगे और इसे अपने विभिन्न घर से काम (वर्क फ्रॉम होम) के फीचर्स से एकीकृत कर सकेंगे।

ये सरकारी एप बना लोगों की पसंद, करोड़ों यूज़र्स कर चुके हैं डाउनलोड, जानें एप की खासियत

Aarogya Setu download, aarogya app, Aarogya Setu app: स्मार्टफोन के बाद अब रिलायंस जियो (Reliance Jio) के जियोफोन (JioPhone) यूजर भी आरोग्य सेतु एप का खूब इस्तेमाल कर रहे हैं। ऐसे करें डाउनलोड।

Aarogya Setu App की रेटिंग MIT ने 2 से घटाकर की 1, मांगी जा रही जरूरत से ज्यादा जानकारी!

एमआईटी के मुताबिक इस एप के जरिए भारत डेटा न्यूनता के पैरामीटर खरा नहीं उतरता एप्लिकेशन कॉन्टेक्ट ट्रेसिंग के उद्देश्य के लिए आवश्यक जानकारी से ज्यादा डेटा एकत्र करता है।

Aarogya Setu एप अब तक डाउनलोड नहीं किया? ऐसा है तो नहीं मिलेंगी ये जरूरी सुविधाएं!

Aarogya Setu Mobile App: एप की सबसे बड़ी खासियत है इसके जरिए लोगों को अपने आस-पास मौजूद कोरोना के मरीजों की संख्या के बारे में पता लग जाता है। वहीं इस एप में नागरिकों को वायरस के खिलाफ कैसे लड़ना है इसकी जानकारी दी गई है। इन्हीं वजहों के चलते भारतीय रेलवे ने 12 मई से शुरू हो रही स्पेशल यात्री ट्रेनों में एप को ‘अनिवार्य’ किया हुआ है।

Aarogya Setu: कौन कर सकता है डेटा को एक्सेस और कब? जानें इन सवालों के जवाब

Aarogya Setu data: आपके मन में भी यदि आरोग्य सेतु को लेकर कोई सवाल है जैसे कि कौन कर सकता है डेटा को एक्सेस और कब? जानें, अपने सभी सवालों के जवाब।

Aarogya Setu COVID-19 App: कोरोना से लड़ने को बने आरोग्य सेतु ऐप पर नई गाइडलाइंस: 180 दिन में डेटा होगा डिलीट, यूजर्स भी डाल सकते हैं रिक्वेस्ट

Aarogya Setu India COVID-19 Live Cases Tracker App: भारत सरकार ने हाल ही में आरोग्य सेतु डेटा एक्सेस और नॉलेज शेयरिंग प्रोटोकॉल को जारी किया है। क्या है यह नया नियम, जानें इससे जुड़ी जरूरी डिटेल।

निजता विवादः ‘Aarogya Setu ऐप का इस्तेमाल जरूरी बनाना अवैध’, बोले पूर्व SC जज, केंद्र का दावा- 180 दिन में डिलीट होगा डेटा

Aarogya Setu app: एक मई को राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन को बढ़ाए जाने के बाद गृह मंत्रालय ने अपने दिशा-निर्देशों में प्राइवेट और पब्लिक सेक्टर के कर्मचारियों के लिए आरोग्य सेतु ऐप को अनिवार्य बना दिया।

कोरोना के 600 नए हॉट स्पॉट बनने का खतरा, केंद्र राज्यों को भेज रहा Aarogya Setu App से बनी लिस्ट

इन 600 इलाकों में से किसी को भी अभी तक हॉटस्पॉट इलाके की मान्यता नहीं मिली हुई है। 6-9 किलोमीटर के ये इलाके बीते दो हफ्ते में 12,500 कोरोना मरीजों की लोकेशन हिस्ट्री का अध्ययन करने के बाद चिन्हित किए गए हैं।

आरोग्य सेतु ऐप पर पीएमओ में 5 मरीज- ‘हैकर’ ने किया दावा, कहा- राहुल गांधी ने सही थे, नौ करोड़ लोगों की प्राइवेसी खतरे में

Aarogya Setu App security issue: कोरोना वायरस के संक्रमण की देश भर में ट्रैकिंग और अपडेट के लिए बने ‘आरोग्य सेतु’ ऐप के डेटा के लीक होने के खतरे को लेकर नए सिरे से बहस छिड़ गई है।

Aarogya Setu: अब फीचर फोन और लैंडलाइन यूजर भी उठा पाएंगे आरोग्य सेतु का फायदा, जानें कैसे

Aarogya Setu India COVID-19 Tracker App IVRS Number: Corona ट्रैकिंग आरोग्य सेतु एप और AarogyaSetu Mitr सेवा के बाद अब फीचर फोन और लैंडलाइन यूजर के लिए Aarogya Setu IVRS सेवा शुरू, जानें कैसे करें इस्तेमाल।

Aarogya Setu App से किसी की प्राइवेसी को खतरा नहीं, विवाद के बाद डेटा सिक्योरिटी पर टीम ने जारी किया बयान

Aarogya Setu India COVID-19 Tracker App: लॉन्च के बाद से निजता के उल्लंघन समेत डेटा सिक्योरिटी को लेकर कई सवाल उठते रहे हैं और आज इन सभी सवालों का जवाब आरोग्य सेतु टीम ने दे दिया है।

AarogyaSetu Mitr: अब घर बैठे डॉक्टरी सलाह समेत मिलेंगी ये स्वास्थ्य सेवाएं, जानें जरूरी डिटेल्स

AarogyaSetu Mitr for Free Covid-19 Consultation: Corona ट्रैकिंग आरोग्य सेतु के बाद अब आरोग्य सेतु मित्र को किया गया लॉन्च। जानें घर बैठे कैसे मिलेंगी स्वास्थ्य सेवाएं।

Aarogya Setu डाउनलोड नहीं किया तो एफ़आईआर होगी, लेकिन ऐप पर उठ रहे कई सवाल

Aarogya Setu App: आरोग्य सेतु एप को लेकर इन दिनों कई सवाल खड़े हो रहे हैं जिसमें गोपनीयता संबंधी चिंताएं शामिल हैं। जानें क्या है डिटेल और कैसे करता है यह एप काम।

Aarogya Setu एप में आप हैं ‘हाई रिस्क’ कैटेगरी में? तो नहीं मिलेगा यात्रा के लिए पास!

how to use aarogya setup app: आरोग्य सेतु एप में टेस्ट के दौरान हाई-रिस्क कैटेगरी में आने वाले लोगों को नहीं मिलेगा ई-पास (Aarogya Setu e-pass), जानें कैसे इस्तेमाल करें ऐप।

Aarogya Setu COVID-19 Tracker App: 13 दिन में 5 करोड़ यूजर्स ने डाउनलोड क‍िया आरोग्‍य सेतु ऐप, सार्वज‍न‍िक नहीं होता आपका नाम और नंबर

Aarogya Setu India COVID-19 Live Status Tracker App: कोरोना वायरस ट्रैकिंग आरोग्य सेतु एप ने बनाया रिकॉर्ड। जानें, ऐप से जुड़ी कुछ खास बातें।

Aarogya Setu India COVID-19 Tracker: Corona से लड़ाई में आरोग्य सेतु ऐप ऐसे करता है मदद

Aarogya Setu India COVID-19 Live Status Tracker App: आरोग्य सुते का मतलब है ब्रिज ऑफ हेल्थ। यह ऐप लोगों की इस महामारी से बचाने में किस तरह से मदद करता है, आइए आपको इस विषय में जानकारी देते हैं।

Aarogya Setu India COVID-19 Tracker App: संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आते ही आरोग्य सेतु एप करेगा अलर्ट, ऐसे करें इस्तेमाल

Aarogya Setu India COVID-19 Live Status Tracker App: आज हम आपको आरोग्य सेतु एप को डाउनलोड करने और सेटअप करने का तरीका बताएंगे, आइए जानते हैं इस एप से जुड़ी हर डिटेल।

ये पढ़ा क्या?
X