AAP

कोरोना बेलगाम! PM से बोले केजरीवाल- पराली पर दिलाएं निजात; सबसे पहले 1 करोड़ हेल्थवर्कर्स को मिलेगी वैक्सीन

बताया गया कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी से हस्तक्षेप करने का अनुरोध किया, ताकि पड़ोसी राज्यों में जलने वाली पराली के कारण होने वाले प्रदूषण से निजात पायी जा सके।

दिल्ली में COVID-19 से हाहाकार! नहीं लगेगी ‘पूर्ण बंदी’, पर छोटे स्तर पर लग सकता है लॉकडाउन, जानें क्या है CM केजरीवाल का प्लान

उधर, दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन के दावे ‘तीसरा पीक गुजर गया है’ पर AIIMS निदेशक डॉ.रणदीप गुलेरिया ने ABP News को बताया कि यह कहना फिलहाल जल्दबाजी होगी। अगले हफ्ते 10 दिन में केस कम होने चाहिए, तब ऐसा कहा जा सकता है। पर अभी ये कहना अभी मुश्किल है।

Bihar Elections 2020 में BJP ने बनाया टीके को मुद्दा, तो बोले दिल्ली CM- मुफ्त COVID-19 Vaccine हर किसी का अधिकार

इसी बीच, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण ने कहा है कि बिहार चुनाव के लिए पार्टी के घोषणा-पत्र में मुफ्त कोरोना वैक्सीन का वादा सही क्रम में है। एक पार्टी उन्हीं चीजों का ऐलान करती है, जिन्हें वह सत्ता में आकर साकार करना चाहती है।

इलेक्ट्रिक वाहन वालों के लिए बड़ी राहत! दिल्ली में अब रजिस्ट्रेशन फीस नहीं, 5 दिन पहले रोड टैक्स से मिली थी छूट

इससे पहले, मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली AAP सरकार ने 11 अक्टूबर को इलेक्ट्रॉनिक वाहनों को रोड टैक्स से राहत दी थी।

सरकार हम पर फूल बरसा रही है पर सैलरी क्यों नहीं दे रही, धरने पर बैठे हिंदूराव अस्पताल के डॉक्टरों ने बयां किया दर्द

नगर निगम द्वारा संचालित हिंदू राव अस्पताल के रेजिडेंट डॉक्टरों की तीन महीने से वेतन का भुगतान नहीं किये जाने को लेकर धरने पर बैठ गए हैं।

हाथरस में बड़ी साजिश के तहत हिंसा भड़काने जा रहे थे PFI के चारों सदस्य, यूपी पुलिस की FIR में दावा

कुलदीप ने 29 सितम्बर को घोषित किया था कि वह कोविड-19 से संक्रमित हो गये हैं, इसके बावजूद पृथक-वास के नियमों को तोड़ते हुए वह पीड़ित परिवार से मुलाकात करने के लिये हाथरस गये।

हाथरस गैंगरेपः पुलिस ने घेर रखा है पीड़िता का घर, बोला भाई- ताऊ को DM ने मारी लात, हमें डराया; AAP ने पूछा- योगी सरकार ये कहां का इंसाफ?

पीड़िता के भाई ने बताया कि “वह छिपकर, घास लेने के बहाने यहां तक पहुंचा है। भाई ने ये भी कहा कि ताऊ को डीएम ने छाती पर लात मारी, जिससे वह बेहोश हो गए थे।”

SDMC सदन में हंगामा: मेज पर चढ़ कर महापौर का स्टीकर फाड़ने लगे AAP पार्षद, 15 दिन के लिए सस्पेंड

पिछले सत्र में भी, 28 अगस्त को, कार्यवाही के दौरान अपना विरोध जताने के लिए उन्होंने अपनी शर्ट फाड़ने की कोशिश की थी।

कृषि बिलः निलंबित 8 RS सांसद रात भरे बैठे रहे धरने पर, सुबह उपसभापति लेकर गए चाय तो पीने से कर दिया इन्कार

इसी बीच, Rajya Sabha के उपसभापति हरिवंश नारायण सिंह ने एक दिन का उपवास रखने का फैसला लिया है। यह कदम उन्होंने 20 सितंबर को कृषि बिल के पारित होने के दौरान विपक्षी सांसदों के खुद के साथ किए गए ‘खराब बर्ताव’ के खिलाफ लिया है।

RS में हंगामा: कैमरे का फोकस “चेयर” पर था तो सांसदों ने मोबाइल से रिकॉर्ड कर वायरल की क्लिप

सदन में उस दौरान जो हो-हल्ला हुआ, वो असल में प्रसारित नहीं हुआ। पर कुछ सांसदों ने उस दौरान पूरे वाकये को अपने मोबाइल पर रिकॉर्ड कर लिया था।

VIDEO: …जब अचानक उप सभापति की कुर्सी के सामने आकर जोर-जोर से ताली पीटने लगे आप सांसद, कंधे पर उठा कर बाहर ले गए मार्शल

हंगामे के दौरान सदन के मार्शल आप सांसद संजय सिंह को उठाकर बाहर ले जाने लगे। हालांकि अन्य नेताओं ने इसका विरोध किया।

AAP ने लखनऊ में खोला 4 गुना बड़ा दफ्तर, योगी सरकार को संजय सिंह का चैलेंज- दोबारा सील करा दिखाएं

नए कार्यालय का उद्घाटन करने के बाद संजय सिंह ने कहा, ‘लोकतंत्र में हमारा काम है कि सरकार को हम आईना दिखाएं। डेमोक्रेसी में चुनी गई सरकार कोई तुगलकी सरकार नहीं हो सकती। कोई तानाशाही सरकार नहीं हो सकती।’

यूपी में BJP का मतलब ब्राह्मण जानलेवा पार्टी हो गया है, आम आदमी पार्टी का योगी सरकार पर निशाना

उत्तर प्रदेश में इन दिनों ब्राह्मण वोटबैंक की राजनीति खूब गर्मायी हुई है। दरअसल विपक्ष का आरोप है कि योगी सरकार में ब्राह्मणों का उत्पीड़न हो रहा है।

BJP की ओर से आंदोलन करने के अनुरोध पर अन्ना हजारे ने दिया यह जवाब

सामाजिक कार्यकर्ता अन्ना हजारे को BJP ने कुछ वक्त पहले खत लिखकर आंदोलन के लिए अनुरोध किया था। शुक्रवार को इसके जवाब में हजारे ने कहा कि दिल्ली बीजेपी को AAP सरकार के खिलाफ अपने आंदोलन में उन्हें (अन्ना को) शामिल होने के लिए कहना ‘दुर्भाग्यपूर्ण’ है। ऐसा दिल्ली भाजपा तब कर रही है, जब […]

हरियाणाः गुरुग्राम में गिरा निर्माणाधीन फ्लाईओवर का हिस्सा, दो लोग जख्मी

हादसे में फिलहाल किसी के जख्मी होने की खबर नहीं है।

AAP को 2 करोड़ रुपये चंदा देने वाला दो कारोबारी गिरफ्तार, फर्जी कंपनी बनाकर ब्लैक- व्हाइट करने के आरोप

गौरतलब है कि आम आदमी पार्टी के पूर्व विधायक और बीजेपी में शामिल हो चुके कपिल मिश्रा ने भी आम आदमी पार्टी पर फर्जी कंपनियों से चंदा लेने का आरोप लगाया था।

AAP दफ्तर लखनऊ में ‘बंद’, संजय सिंह पर 6 केस, बोले- डंडेशाही से चलेगा UP? बचकाना खेल बंद करें

सिंह ने तंज में यह भी कहा, “योगी सरकार ने लखनऊ के हजरत गंज थाने छठी FIR भी दर्ज कर ली है। थाने 1700, पर FIR मात्र 6 बहुत नाइंसाफ़ी है। 1700 एफआईआर लिखवा कर दिखाइए।

‘हनुमान भक्त’ अरविंद केजरीवाल बर्थडे पर माथा टेकने पहुंचे मंदिर, बजरंगबली से जानें दिल्ली CM का क्या है जुड़ाव

दिल्ली विधानसभा चुनाव से पहले जब अरविंद केजरीवाल हनुमान जी के दर्शन के लिए गए थे तो बीजेपी ने आरोप लगाए थे कि केजरीवाल ने जिस हाथ से जूता उतारा था उसी हाथ से भगवान को भी छुआ।

यह पढ़ा क्या?
X