ताज़ा खबर
 

AAP

आप नेता संजय सिंह बोले- छ‍िंदवाड़ा में मेरी गाड़ी पर हमला, मुझे बाहर खींचने की कोश‍िश

AAP सांसद संजय सिंह को मध्‍य प्रदेश के छिंदवाड़ा में जबरदस्‍त विरोध का सामना करना पड़ा है। प्रदर्शनकारियों ने उनकी कार को घेर लिया और उन्‍हें काले झंडे भी दिखाए। आम आदमी पार्टी के नेता का आरोप है कि उन्‍हें जबरन कार से बाहर निकालने का भी प्रयास किया गया।

Arvind Kejriwal, CM, AAP, Doorstep Service, Government Services, Certificate, DL, Mobile Assistant, Home, Service, Documents, Verification, Process, Call Centre, Number, 1076, Calls, New Delhi, State News, Hindi News

अरविंद केजरीवाल की डोरस्‍टेप डिलीवरी सेवा, पहले दिन 21 हजार कॉल पर सिर्फ 369 की बनी बात

दिल्लीवाले अब कई सरकारी काम इस सेवा के जरिए अपने घर के दरवाजे पर करा सकेंगे। कॉल सेंटर के नंबर-1076 पर इस सेवा के तहत फोन करना पड़ेगा, जहां सरकार एक मोबाइल असिस्टेंट को लोगों के यहां भेजेगी। उसके आने से पहले जरूरी दस्तावेजों के बारे में बता दिया जाएगा।

Bharat Bandh: ‘तेल के दाम बढ़ाओ’ नारा लगाया तो AAP नेता ने कार्यकर्ता को जड़ा थप्‍पड़, देखें वीडियो

Bharat Band, Bharat Bandh Today on 10th September 2018 News (भारत बंद): कर्नाटक में पेट्रोल-डीजल के मूल्यों में लगातार वृद्धि के खिलाफ सड़क पर विरोध प्रदर्शन के दौरान कार्यकर्ता द्वारा गलत नारा लगाए जाने से नाराज आप नेता ने सरेआम थप्पड़ जड़ दिया।

दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा: सिर पर गठरी, हाथों में चिट्ठी का बंडल ले आप विधायक पीएम हाउस कूच

आप ने 3 जुलाई से लेकर 15 अगस्त 2018 तक पूरे दिल्ली में हस्ताक्षर अभियान चलाया था। पार्टी ने दावा किया कि इस दौरान करीब 10 लाख लोगों ने दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा देने की मांग पत्र पर हस्ताक्षर किया है।

इन पांच मुश्किलों से खतरे में है आप और अरविंद केजरीवाल की राजनीति

आम आदमी पार्टी को विधानसभा चुनाव में दिल्‍ली की जनता ने प्रचंड बहुमत से जिताया। इसके बाद अरविंद केजरीवाल ने दिल्‍ली की कमान संभाली थी। सत्‍ता में आने के बाद से केजरीवाल कई बार विवादों के केंद्र में रहे हैं। केंद्र सरकार के साथ उनका शुरुआत से ही छत्‍तीस का आंकड़ा है। लेकिन, हाल के दिनों में पार्टी के अंदर से भी आवाजें मुखर तरीके से उठने लगी हैं, जिससे पार्टी के साथ ही सीएम केजरीवाल की राजनीति के लिए भी समस्‍याएं खड़ी हो गई हैं।

अरविंद केजरीवाल को एक और झटका, आशुतोष के बाद आशीष खेतान ने छोड़ी AAP, बताई ये वजह

अाशुतोष के बाद अब पूर्व पत्रकार आशीष खेतान ने आम आदमी पार्टी छोड़ दिया है। उन्होंने कहा कि मैं पूरी तरह से अपने कानूनी अभ्यास (लीगल प्रैक्टिस) पर ध्यान केंद्रित कर रहा हूं और इस समय सक्रिय राजनीति में शामिल नहीं हूं।

Sambit Patra, Sambit Patra attacks, Sambit Patra Statement, Sambit Patra on AAP, BJP Spokesperson, BJP Spokesperson Sambit Patra, Arvind Kejriwal, Arvind Kejriwal Moral Right, Moral Right, state news

आशुतोष से पहले अरविंद केजरीवाल का साथ छोड़ चुके हैं ये बड़े चेहरे

पूर्व कानून मंत्री और सुप्रीम कोर्ट के वकील शांति भूषण ने आम आदमी पार्टी की स्थापना के लिए एक करोड़ रुपये चंदा दिया था लेकिन बहुत जल्द ही उनका आप से मोहभंग हो गया था।

आशुतोष ने आम आदमी पार्टी को कहा अलविदा, फिर पत्रकारिता में लौट सकते हैं

आशुतोष एक बार फिर से पत्रकारिता में लौट सकते हैं। उन्होंने आम आदमी पार्टी से इस्तीफा दे दिया है। हालांकि, अभी अरविंद केजरीवाल ने उनका इस्तीफा स्वीकार नहीं किया है।

मुश्‍किल में अरविंद केजरीवाल, मनीष सिसोदिया समेत 13 आप नेता, मारपीट केस में आरोपी बनाए गए

प्रकाश का आरोप है कि बैठक के दौरान उन पर हमला किया गया था, जहां पर केजरीवाल के पूर्व सलाहकार वीके जैन भी मौजूद थे।

Delhi fast track courts

22 में से 19 मामलों में AAP विधायक बरी या आरोप खारिज, सिर्फ दो मामलों में दोषी

कोर्ट के फैसले में जिन नेताओं को राहत मिली है, उनमें दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, परिवहन मंत्री कैलाश गहलोत, पूर्व मंत्री असीम अहमद खान शामिल हैं।

आप सांसद बोले- राहुल गांधी खुद मांगेंगे अरविंद केजरीवाल से समर्थन तभी देंगे वोट!

शिरोमणि अकाली दल और शिवसेना ने एनडीए उम्मीदवार हरिवंश को समर्थन देने का फैसला किया है।

aap

कनाडा हवाई अड्डे पर हिरासत में लिए गए 2 आप विधायक! वापस लौटाए गए

आप प्रवक्ता के अनुसार, दोनों नेताओं से बातचीत होने के बाद ही साफ हो पाएगा कि उन्हें कनाडा में एंट्री क्यों नहीं दी गई? वहीं पंजाब में विपक्ष के नेता और आप विधायक सुखपाल सिंह खैरा ने मंगलवार को इस मुद्दे पर चर्चा के लिए आप विधायकों की एक बैठक बुलायी है।

arvind kejriwal

केजरीवाल सरकार पर 750 करोड़ के बस घोटाले का आरोप, अजय माकन ने खोला मोर्चा

अजय माकन का आरोप है कि ईपीसीए ने अपनी रिपोर्ट में एक ई-बस की लागत करीब 75 लाख से लेकर 1.75 करोड़ प्रति बस लगायी गई, लेकिन दिल्ली सरकार प्रति बस की लागत 75 लाख रुपए अधिक दिखायी है।

इस सीएम कैंडिडेट ने स्टाम्प पेपर पर जारी किया चुनावी वादा- ‘बिजली बिल हाफ, पानी साफ’

आप ने स्टाम्प पेपर पर कुल 30 वादे किए हैं। इन्हें किसानी, बिजली, पानी, रोजगार, आदिवासी, पेंशन और कर्मचारी सेगमेंट में बांटा गया है।

केजरीवाल का तंज: हिन्दुओं की पार्टी है बीजेपी तो उन्हें ही नौकरी दिला दे, कुछ तो करे!

चुनाव को देखते हुए वोटरों का धार्मिक और जातीय ध्रुवीकरण शुरु हो गया है। इसमें प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से लेकर सभी दलों के शीर्ष नेता शामिल हैं।

Arvind Kejriwal, Arvind Kejriwal birthday, Narendra Modi

दिल्ली का मूड: लोकसभा में BJP पर असेंबली में जीत सकती है AAP, 67% लोग केजरीवाल के काम से खुश

2014 के चुनाव में दिल्ली की सभी सात सीटों पर बीजेपी की जीत हुई थी। इस सर्वे में दिल्ली की सभी 70 विधान सभा सीटों पर कुल 1168 लोगों की राय ली गई है।

धरना देकर ‘बीमार’ पड़े अरविंद केजरीवाल: सारी मीटिंग्‍स रद्द, इलाज के लिए जाएंगे बेंगलुरु!

धरने की वजह से केजरीवाल के खानपान का रूटीन बिगड़ गया और पैदल चलना मुश्किल हो गया था। इससे उनका शुहर लेवल बढ़ गया है।

केजरीवाल को मिला आधा दर्जन दलों का साथ, शिवसेना और जेडीयू भी समर्थन में उतरी

इससे पहले चार राज्यों के मुख्यमंत्रियों ने शनिवार (16 जून) को धरने पर बैठे केजरीवाल से मिलने की लिखित इजाजत दिल्ली के एलजी से मांगी थी लेकिन उन्हें इसका कोई जवाब नहीं मिला। तब चारों मुख्यमंत्रियों ने केजरीवाल के आवास पर जाकर उनकी पत्नी से मुलाकात की थी।