AAP

कोरोना केयर सेंटर पर 3 दिन पहले हुआ फैसला- CM अरविंद केजरीवाल के दावे पर बोले गृह मंत्री अमित शाह

केजरीवाल ने शाह को पत्र लिखकर दस हजार बिस्तर वाले केंद्र का निरीक्षण करने और आईटीबीपी तथा सेना के चिकित्सकों और नर्सों को केंद्र में तैनात करने का आग्रह किया था, जिसके बाद शाह ने दावे का विरोध किया।

राजद, आप के बाद Aimim भी मोदी सरकार पर बिफरी, संजय सिंह बोले झूठ है सबका साथ, सबका विकास का नारा

राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने अपने एक बयान में कहा है कि “ऐसे समय में जब सभी को एकजुट होकर आगे बढ़ने की जरुरत है। आप सिर्फ सबका साथ सबका विकास जपते हैं लेकिन सभी को साथ लेकर चलने की आपकी इच्छा नहीं है।”

एमसीडी के तीनों मेयर का एकसाथ बड़ा दावा- दिल्ली में 2000 से ज्यादा मौत, डेटा छुपा रही केजरीवाल सरकार, सैलरी को तरस रहे डॉक्टर

COVID-19: एनडीएमसी की स्थाई समिति के अध्यक्ष जय प्रकाश ने संवाददाता सम्मेलन में कहा, ‘पहले केजरीवाल सरकार ने कम मौत बताई थी लेकिन श्मशान घाटों और कब्रगाहों से जुटाए गए हमारे आंकड़े ने आधिकारिक आंकड़े से करीब तीन गुणा अधिक मौत दर्शाई। अब इन आंकडों के हिसाब से दिल्ली में कोविड-19 से 2098 मौत हुई है।

…तो अब आप का दामन थामेंगे नवजोत सिंह सिद्धू, अटकलों के बीच अरविन्द केजरीवाल ने दिए संकेत

ऐसी चर्चाएं हैं कि चुनावी रणनीतिकार प्रशांत किशोर सिद्धू के संपर्क में हैं और पंजाब विधानसभा चुनाव से पहले सिद्धू आम आदमी पार्टी में शामिल हो सकते हैं।

कोरोना: आप के राघव चड्ढा बोले- गलत रिपोर्ट दे रहा दिल्‍ली का RML हॉस्‍पिटल, जांच से खुलासा

Coronavirus: आप नेता ने कहा कि आरएमएल अस्पताल द्वारा (कोविड-19) संक्रमित घोषित किये जाने के 24 घंटे के अंदर यह परीक्षण किया गया। इसका मतलब यह है कि आरएमएल अस्पताल की जांच में 45 प्रतिशत गड़बड़ी है।

दिल्‍ली को मौत का कुुुुुआं बना दिया- अरविंंद केजरीवाल पर कुमार विश्‍वास ने साधा निशाना, समर्थकों ने भी निकाली भड़ास

मशहूर कवि कुमार विश्वास (Kumar Vishwas) ने ट्वीट कर दिल्ली सरकार पर निशाना साधा है। कुमार विश्वास ने ट्वीट कर लिखा…

दिल्ली के सरकारी विज्ञापन में सिक्किम को बता दिया गया अलग देश, विवाद पर अफसर सस्पेंड; CM बोले- ऐसी गलती अस्वीकार्य

खुद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने इस मामले पर कहा है कि ऐसी गलतियां अस्वीकार्य हैं।

दिल्ली में रोजाना बढ़ रहे कोरोना के मरीज, पर सरकार ने चिट्ठी में कंटेनमेंट जोन 97 से घटाकर कर दिए 66, डेटा में गड़बड़ी की आशंका

सौरव रॉय बर्मन और आस्था सक्सेना की रिपोर्टः दिल्ली में मंगलवार को ही कोरोना के 500 से ज्यादा मरीज मिले, जिससे कुल संक्रमितों की संख्या 10,554 पर पहुंच गई, हालांकि कंटेनमेंट जोनों की संख्या अब 97 की जगह 66 कर दी गई है।

COVID-19 को लेकर 31 मार्च तक दिल्ली लॉकडाउन, CM केजरीवाल की घोषणा- नहीं चलेंगी निजी बसें, ऑटो व रिक्शा; सभी ऑफिस बंद

दिल्ली के सीएम ने कहा कि अगर लॉकडाउन के दौरान कोई बाहर जरूरी काम से मिले, तो उसकी बात मानी जाए। पांच से अधिक लोगों को एक जगह जमा नहीं होने दिया जाएगा।

दिल्लीः BJP के विजेंदर गुप्ता को झटका, AAP को लेकर की विवादित टिप्पणी; विधानसभा से निलंबित

आरोप है कि विजेंदर गुप्ता ने दिल्ली हिंसा को लेकर आम आदमी पार्टी पर आपत्तिजनक टिप्पणी की थी, स्पीकर ने उनसे माफी मांगने के लिए कहा, लेकिन वे नहीं माने।

Delhi Riots: ताहिर हुसैन के रेस्क्यू पर पुलिस का यू-टर्न, बोली- हमने नहीं बचाया; है फरार

हालांकि, मंगलवार को निष्कासित AAP निगम पार्षद की ओर से दिल्ली की एक अदालत में अग्रिम जमानत याचिका दी गई, जिस पर बुधवार को सुनवाई होगी।

‘गृह मंत्री अमित शाह माफी मांग लें तो आधी दिक्कतें खत्म हो जाएंगी…’, दिल्ली हिंसा पर बोले अनुराग कश्यप

Delhi Violence, Anurag Kashyap: अनुराग कश्यप ने केजरीवाल पर निशाना साधते हुए ट्वीट किया, आम आदमी पार्टी ने दिल्ली का चुनाव जीता था न? अभी कहां है अरविंद केजरीवाल और उनके आपिए?

’10 लाख का सूट बनाने से बेहतर है पैसा आम आदमी पर खर्च हो’, शपथ से पहले मनीष सिसोदिया का पीएम पर निशाना

शपथ लेने से पहले मनीष सिसोदिया ने बिना नाम लिए पीएम मोदी पर निशाना साधा और कहा कि 10 लाख का सूट खरीदने से अच्छा है जनता का पैसा जनता पर खर्च करें।

शपथ लेने से पहले अरविंद केजरीवाल ने मंत्रियों को डिनर पर बुलाया, नई सरकार की रूपरेखा, विकास के एजेंडे पर महामंथन के आसार

पार्टी पदाधिकारियों के अनुसार ‘आप’ प्रमुख केजरीवाल अपने संभावित मंत्रियों के साथ उन पहलों पर चर्चा करेंगे जिन्हें प्राथमिकता दिए जाने की आवश्यकता है।

आठ सीटों पर क्‍यों हारे? AAP ने हाईलेवल मीट‍िंंग में की समीक्षा, अरव‍िंंद केजरीवाल ने द‍िए न‍िर्देश

जिन आठ सीटों पर AAP के उम्मीदवार हारे उनमें बदरपुर, लक्ष्मी नगर, विश्वास नगर, रोहिणी, गांधी नगर¸रोहतास नगर, घोंडा¸करावल नगर शामिल हैं।

Delhi Election Results 2020 सर्वे: आप को मिला युवाओं का भी साथ, पांच में से तीन युवाओं ने झाड़ू पर दबाया बटन

Delhi Vidhan Sabha Election/Chunav Results 2020: सबसे कम उम्र के मतदाताओं के समूह 18-25 साल की उम्र के हर पांच में से तीन या करीब 59% ने आप को वोट किया। वहीं भाजपा को तीन में से एक युवा मतदाता या 33 प्रतिशत का साथ मिला।

Delhi Election Results 2020: जीत के बाद बढ़ा AAP का क्रेज, 24 घंटे के भीतर 10 लाख लोग जुड़े- पार्टी का दावा

Delhi Vidhan Sabha Election/Chunav Results 2020: पार्टी ने यह भी घोषणा की है कि 16 फरवरी को अरविंद केजरीवाल के शपथ ग्रहण समारोह में ‘बेबी मफलरमैन’ को आमंत्रित किया गया है।

Delhi Election Results 2020: दूसरे राज्यों के सीएम को केजरीवाल के शपथ समारोह में न्योता नहीं, दिल्ली वालों को खुला निमंत्रण

Delhi Vidhan Sabha Election/Chunav Results 2020: तिब्बत के आध्यात्मिक नेता दलाई लामा ने भी केजरीवाल को दिल्ली विधानसभा चुनाव में मिली जीत पर बधाई दी है। उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय राजधानी के लोगों को उनके नेतृत्व का लाभ मिलता रहेगा।