aap kejriwal

दिल्ली चुनाव 2020: 24 घंटे बाद आया वोटिंग का आंकड़ा, पूर्व CEC ने कसा तंज, आप बोली- दाल में काला

मुख्य निर्वाचन अधिकारी सिंह ने रविवार शाम करीब सवा सात बजे संवाददाता सम्मेलन में कहा कि अंतिम मतदान प्रतिशत 62.59 रहा जबकि 2015 के विधानसभा चुनाव में यह 67.47 फीसद था

6 घंटे के इंतजार के बाद केजरीवाल ने दायर किया नामांकन पत्र, पार्टी ने भाजपा पर लगाया नामांकन में देरी की साजिश का आरोप

नामांकन पत्र दाखिल करने की देरी पर प्रदेश के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने भाजपा को निशाने पर लिया।

दिल्ली चुनाव: प्रचार के लिए तीन महीने से छुट्टी पर हैं अरविंद केजरीवाल की बेटी हर्षिता, इतवार को पत्नी और बेटे ने भी मांगे वोट

डोर-टू-डोर चुनाव प्रचार से पहले हर्षिता ने कुछ छोटी सभाओं की शुरुआत की, जिनमें कुछ सभाओं को उन्होंने खुद संबोधित किया।

केजरीवाल पर भड़की BJP, कहा- जिस कांग्रेसी शोएब इकबाल पर हत्या, लूट व डकैती का आरोप.. उसे AAP में कर लिया शामिल?

Delhi Election, BJP- AAP: संबित पात्रा ने कहा कि मोहम्मद इकबाल जो शोएब इकबाल का बेटा है ने CAA के प्रोटेस्ट के दौरान अपने भाषण में कहा था कि “ऐ नरेंद्र मोदी तू जिसका भी मोटा भाई होगा, तू सुन ले, इस जामा मस्जिद के चौक से हम तुझे कहते हैं कि हम गर्दन कटा लेंगे, लेकिन शरीयत में घुसपैठ बर्दाश्त नहीं करेंगे।”

दिल्ली: मनोज तिवारी बोले- AAP से 5 गुणा देंगे सब्सिडी, बरसे अरविंद केजरीवाल- लोगों का बना रहे मजाक, पहले और कहीं लागू कर दिखाएं?

केजरीवाल ने तिवारी द्वारा किए गए वादे की खबर में उनको टैग करते हुए एक ट्वीट में कहा, ‘‘पांच गुना अधिक सब्सिडी। मतलब? दो सौ यूनिट की बजाय आप एक हजार यूनिट (बिजली) मुफ्त देंगे। बीस हजार लीटर की बजाय एक लाख लीटर पानी मुफ्त देंगे? ऐसे वादे कर आप जनता का मखौल उड़ा रहे हैं? दिल्ली में होने वाले चुनाव से पहले इसे भाजपा शासित किसी एक प्रदेश में लागू कीजिए?’’

AAP ने ऐसी तस्वीर साझा कर दी दशहरा की शुभकामनाएं, ट्रोल्स के निशाने पर आ गए अरविंद केजरीवाल

आप द्वारा शेयर की गई इस तस्वीर में केजरीवाल धनुष चलाकर रावण का वध कर रहे हैं। कार्टून में बड़े बड़े शब्दों में लिखा है “बुराई का नाश हो…” और रावण के ऊपर लिखा है “प्रदूषण, डेंगू, अशिक्षा, बीमारी और भ्रष्टाचार।

दिल्ली: स्पीकर ने नेता विपक्ष को किया सस्पेंड, अकाली MLA को मार्शल आउट, CM ऑफिस के बाहर धरने पर चार विधायक

स्पीकर ने हंगामा कर रहे विपक्ष के सदस्यों को चेतावनी दी लेकिन जब वे नहीं माने तो मार्शल बुलाकर सिरसा और विजेंद्र गुप्ता को सदन से बाहर करवा दिया।

अंकित सक्सेना मर्डर: पीड़ित के पिता बोले- केजरीवाल सरकार वादे से मुकरी, अभी तक नहीं दिया 5 लाख का मुआवजा

अंकित के पिता यशपाल सक्सेना ने कहा कि है कि केजरीवाल सरकार अपने वादे से मुकर रही है हमें अभी तक मुआवजा प्राप्त नहीं हुआ।

मेरा पीएसओ भाजपा को रिपोर्ट करता है, इंदिरा की तरह 2 मिनट में हो सकता है मर्डर: केजरीवाल

सीएम ने कहा कि उन्हें अपनी राजनीतिक हत्या किए जाने का डर है। चूंकि उनका पीएसओ यानी निजा सुरक्षा अधिकारी भाजपा को रिपोर्ट करता है।

Lok Sabha Elections 2019: दिल्ली में कितनी सीटें जीतेंगे? केजरीवाल का जवाब- आखिरी वक्त में कांग्रेस को शिफ्ट हो गया पूरा मुस्लिम वोट

Lok Sabha Elections 2019: दिल्ली में अगले साल विधानसभा चुनाव होने हैं। केजरीवाल अपनी पार्टी की संभावनाओं को लेकर आशान्वित हैं। उन्होंने कहा, ‘दिल्ली में काम बोलता है। लोग हमें हमारे काम के आधार पर वोट देंगे।’

केजरीवाल के खरीद-फरोख्त के आरोपों के बाद आप विधायक अनिल बाजपेयी भाजपा में शामिल

आम आदमी पार्टी (आप) के गांधी नगर से विधायक अनिल बाजपेयी शुक्रवार को भाजपा में शामिल हो गए। यह कदम ऐसे समय में सामने आया है जब दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल समेत आप के नेताओं ने भाजपा पर विधायकों की खरीद-फरोख्त में शामिल होने का आरोप लगाया है।

केजरीवाल के रोड शो में शामिल नहीं हुईं अलका लांबा, बोलीं- आप ने किया मेरा अपमान

आम आदमी पार्टी (आप) की असंतुष्ट विधायक अलका लांबा ने कहा कि वह दिल्ली के मुख्यमंत्री एवं पार्टी प्रमुख अरविंद केजरीवाल के चांदनी चौक में हुए रोड शो में शामिल नहीं हुई क्योंकि पार्टी ने उनका ‘‘अपमान’’ किया था।

AAP विधायक अलका लांबा का आरोप- मीटिंग में टुच्‍चा, गधा कह देते हैं मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल

एक सवाल के जवाब में आप विधायक अलका लांबा ने कहा, ‘केजरीवाल कई बार विधायकों को टुच्चा कह चुके हैं। उनकी औकात नहीं है, कह चुके हैं।’

दिल्लीः स्पीकर की इफ्तार में एलजी को न्योता नहीं, बोले- पिछले साल आए नहीं तो इस बार बुलाया ही नहीं

यह घटनाक्रम ऐसे समय में सामने आया है जब आम आदमी पार्टी (AAP) के विधायकों की ओर से आरक्षित मुद्दों पर पूछे गए सवालों के जवाब अधिकारियों की तरफ से नहीं दिए।

केजरीवाल सरकार की इफ्तार: सबको बुलाया, पर कोई न आया

सीएम अरविंद केजरीवाल ने यहां पार्टी कार्यकर्ताओं और समर्थकों से कहा कि उन्हें पूरा विश्वास है कि ऊपर वाला उनकी सरकार को सभी बाधाओं से उबरने में मदद करेगा क्योंकि ‘उनकी नीयत ठीक है।’

कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल से पूछा- अरुण जेटली के सामने झुके तो पुलिस से भी क्यों नहीं मांग लेते माफी?

पिछले दिनों सीएम केजरीवाल वित्त मंत्री अरुण जेटली, विक्रम मजीठिया और नितिन गडकरी सहित अन्य नेताओं से माफी मांग चुके हैं। उन्होंने कांग्रेस नेता कपिल सिब्बल से भी माफी मांग ली है।

चार महीने से चल रही थी कवायद, नितिन गडकरी ने अपनी शर्तों पर मंगवाई अरविंद केजरीवाल से माफी

गडकरी को दिए अपने माफीनामे में केजरीवाल ने लिखा है, ‘अपने उस बयान के लिए खेद महसूस कर रहा हूं, जिसे प्रमाणित नहीं किया जा सका और जिससे आप को दुख पहुंचा है।

कांशीराम की बहन बोलीं, मेरे भाई की हत्यारी मायावती है दुश्मन नंबर 1

कांशीराम की बहन स्‍वर्ण कौर ने चेतावनी दी कि मायावती गांव आने की कोशिश न करें।