AAP Chief Arvind Kejriwal

‘नरम’ से ‘गरम’ की ओर ‘हनुमान भक्त’ केजरीवाल की AAP? अगले सत्र से दिल्ली के सरकारी स्कूलों में पढ़ाया जाएगा देशभक्ति का पाठ

मनीष सिसोदिया ने कहा कि पाठ्यक्रम में स्वयं, परिवार, स्कूल, समुदाय, समाज, राष्ट्र और विश्व के संदर्भ में गहरी समझ विकसित करने के पांच प्रमुख विषयवस्तु शामिल किए जाएंगे।

आप ने बदली नीति, सदस्यों के रिश्तेदारों को भी मिलेगा टिकट; कहा- पार्टी के विस्तार में आ रही थी दिक्कत

केजरीवाल के आगे भी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक बने रहने के सवाल पर दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया ने कहा कि वे इस पद पर बने रहेंगे।

मिट्टी का तेल छिड़क जिंदा जला दूंगा…’AAP’ नेता संजय सिंह को मिली धमकी! बोले- डरने वाला नहीं

इस घटना के बाद संजय सिंह ने ट्वीट कर कहा कि उन्हें ऐसी धमकियाँ पहले भी मिल चुकी हैं। इन बंदर घुड़कियों से डरने वाला नहीं। जला दो, या मार दो, जनता के मुद्दों को सड़क से सदन तक उठाता रहूंगा।

सोमनाथ भारती पर स्याही फेंकने वाले का कांग्रेस विधायक ने किया सम्मान, कहा- योगी की होती है पूजा

दिल्ली के पूर्व कानून मंत्री और आप विधायक सोमनाथ भारती इन दिनों यूपी के दौरे पर है। सोमवार को उन पर रायबरेली के गेस्ट हाउस में हिंदू युवा वाहिनी कार्यकर्ता ने स्याही फेंक दी थी।

राजपाटः अदालती नसीहत

पश्चिम बंगाल में पानीपत की लड़ाई जैसा हाल दिख रहा है। भाजपा जहां ममता बनर्जी को सत्ता से बेदखल करने के लिए हर हथकंडा अपना रही है वहीं ममता बनर्जी भी आसानी से हार मानने वाली नहीं हैं।

कहीं आगजनी, तो कहीं चक्का जाम…PHOTOS में देखें कैसा रहा किसानों का बुलाया ‘भारत बंद’

राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में अधिकतर मुख्य बाजार खुले रहे लेकिन ऐप आधारित कैब सेवाएं सड़कों पर नहीं दिखी। हालांकि, सत्तारूढ़ आम आदमी पार्टी द्वारा दिल्ली पुलिस पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को नजरबंद करने का आरोप लगाए जाने के बाद तनाव पैदा हो गया था।

‘मुख्यमंत्री ही से ख़तरा ? वाह रे ग़ज़ब सरकार ?’ सीएम केजरीवाल के हाउस अरेस्ट होने की बात पर आशुतोष ने ऐसे ली चुटकी, आने लगे लोगों के रिएक्शन

ट्वीट पोस्ट करते हुए आशुतोष ने लिखा- ‘मुख्यमंत्री ही से ख़तरा ? वाह रे वाह ! ग़ज़ब है सरकार ?’ बता दें, दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल सोमवार को सिंघु बॉर्डर…

जब तक अरविंद केजरीवाल जिंदा है, किसी का घर नहीं ढह सकता- बीजेपी को आप का जवाब, SC जाएगी दिल्‍ली सरकार

आम आदमी पार्टी के नेता राघव चढ्ढा ने प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान कहा कि, बीजेपी झुग्गी झोपड़ी वाले इलाकों में नोटिस लगा रही है जिसमें लिखा हुआ है कि उनका घर ढहा दिया जाएगा।

गांवों में ऑक्सीमीटर पहुंचाएगी ‘आप’

रविवार को मुख्यमंत्री का जन्मदिन है और उन्होंने कोरोना काल के चलते उनकी शुभकामनाएं अपने क्षेत्रों से ही देने की अपील की।

दिल्लीः केजरीवाल बोले- मेरे परिवार, कैबिनेट के पास जन्म प्रमाण पत्र नहीं, हम सभी को NPR के तहत डिटेंशन सेंटर भेज दिया जाएगा

दिल्ली विधानसभा में शुक्रवार को NRC-NPR के खिलाफ प्रस्ताव पारित हुआ, केजरीवाल ने केंद्र से अपील की कि सरकार इन्हें वापस ले।

दिल्ली हिंसा का पॉलिटिकल कनेक्शनः राजधानी की ज‍िन आठ सीटों पर जीती भाजपा, उनमें से पांच भयानक दंगों की चपेट में

Delhi Violence: उत्तर-पूर्व दिल्ली में रविवार को भड़की हिंसा में अब तक 35 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है

दिल्ली हिंसा पर बोले CM अरविंद केजरीवाल- राजधानी में आ रहे बाहरी, बॉर्डर सील हों; कल को किसी का भी नंबर आ सकता है…

केजरीवाल ने कहा, “पिछले कुछ दिनों से दिल्ली की शांति के जो हालात खराब हो रहे हैं वो हमारे लिए चिंता का विषय है। मेरी अपील है कि सभी लोग शांति बनाएं रखें। जिसके जो भी मसले हैं, उनका बैठकर समाधान हो सकता है। हिंसा से कोई समाधान नहीं होगा।”

अरविंद केजरीवाल के शपथग्रहण समारोह में टीचर्स के शामिल होने का फरमान, सभी स्कूलों से मांगी 20 टीचर्स की लिस्ट, कांग्रेस-भाजपा ने की आलोचना

शिक्षा निदेशालय के अधिकारी ने कहा कि इस सर्कुलर को सामान्य रूप में लिया जाना चाहिए। निदेशालय की तरफ से शिक्षकों को आप सरकार के एजुकेशन मॉडल में योगदान को देखते हुए सम्मानित करने के लिए आमंत्रित किया गया है।

Delhi Election Exit Poll Results 2020 LIVE Updates: दिल्ली में तीसरी बार सीएम बनेंगे केजरीवाल, सर्वे में आप को बहुमत

Delhi Election Exit Poll Results 2020, Delhi Vidhan Sabha Chunav/Election Exit Poll Result 2020 Today LIVE Updates: जन की बात के अनुसार इस चुनाव में आप को 48-61 सीटें मिलने का अनुमान व्यक्त किया गया। सर्वे के अनुसार भाजपा को 9-21 सीटें मिलने का अनुमान जताया गया है।

“48 घंटे लगे शरजील को गिरफ्तार करने में, हमारे पास दिल्ली पुलिस होती तो 2 घंटे में अरेस्ट कर लेते”, बोले सीएम केजरीवाल

उन्होंने कहा कि अगर उनकी पार्टी का विधायक अमानत उल्ला किसी मामले में दोषी है तो उस पर कार्रवाई करें।

प्योर वेजीटेरियन हैं दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल, खाली वक्त में Netflix पर…

अरविंद केजरीवाल को फैमिली के साथ फिल्में देखना पसंद है। हाल ही में ‘सांड की आंख’ देखी थी। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि सिनेमा हॉल में फिल्म देखने का कम ही वक्त मिलता है। ऐसे में नेटफ्लिक्स पर ज्यादातर फिल्में देख लेते हैं।

Delhi Elections 2019: ‘2020 के शांत केजरीवाल 2015 से ज्यादा खतरनाक, मोदी-शाह के लिए सबसे बड़ी चुनौती’ आप के पूर्व नेता रहे वरिष्ठ पत्रकार का दावा

Delhi Elections 2019: वरिष्ठ पत्रकार का कहना है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री और केजरीवाल 2015 के अरविंद केजरीवाल की तुलना में 2020 में शांत हैं लेकिन वह पहले से ज्यादा खतरनाक हैं।

दिल्ली चुनाव 2020: प्रचार को BJP ने निकाली बाइक रैली, कई कार्यकर्ता बिना हेलमेट के; ट्रोल्स बोले- मेरा काटा था चालान, इनका भी काटो

बीजेपी की यह रैली पार्टी दफ्तर से शुरू हुई थी। इस रैली के जरिए बीजेपी ने अपनी ताकत का प्रदर्शन किया।

ये पढ़ा क्या?
X