AAP Chief Arvind Kejriwal

दिल्लीः केजरीवाल बोले- मेरे परिवार, कैबिनेट के पास जन्म प्रमाण पत्र नहीं, हम सभी को NPR के तहत डिटेंशन सेंटर भेज दिया जाएगा

दिल्ली विधानसभा में शुक्रवार को NRC-NPR के खिलाफ प्रस्ताव पारित हुआ, केजरीवाल ने केंद्र से अपील की कि सरकार इन्हें वापस ले।

दिल्ली हिंसा का पॉलिटिकल कनेक्शनः राजधानी की ज‍िन आठ सीटों पर जीती भाजपा, उनमें से पांच भयानक दंगों की चपेट में

Delhi Violence: उत्तर-पूर्व दिल्ली में रविवार को भड़की हिंसा में अब तक 35 से ज्यादा लोगों की मौत हो चुकी है

दिल्ली हिंसा पर बोले CM अरविंद केजरीवाल- राजधानी में आ रहे बाहरी, बॉर्डर सील हों; कल को किसी का भी नंबर आ सकता है…

केजरीवाल ने कहा, “पिछले कुछ दिनों से दिल्ली की शांति के जो हालात खराब हो रहे हैं वो हमारे लिए चिंता का विषय है। मेरी अपील है कि सभी लोग शांति बनाएं रखें। जिसके जो भी मसले हैं, उनका बैठकर समाधान हो सकता है। हिंसा से कोई समाधान नहीं होगा।”

अरविंद केजरीवाल के शपथग्रहण समारोह में टीचर्स के शामिल होने का फरमान, सभी स्कूलों से मांगी 20 टीचर्स की लिस्ट, कांग्रेस-भाजपा ने की आलोचना

शिक्षा निदेशालय के अधिकारी ने कहा कि इस सर्कुलर को सामान्य रूप में लिया जाना चाहिए। निदेशालय की तरफ से शिक्षकों को आप सरकार के एजुकेशन मॉडल में योगदान को देखते हुए सम्मानित करने के लिए आमंत्रित किया गया है।

Delhi Election Exit Poll Results 2020 LIVE Updates: दिल्ली में तीसरी बार सीएम बनेंगे केजरीवाल, सर्वे में आप को बहुमत

Delhi Election Exit Poll Results 2020, Delhi Vidhan Sabha Chunav/Election Exit Poll Result 2020 Today LIVE Updates: जन की बात के अनुसार इस चुनाव में आप को 48-61 सीटें मिलने का अनुमान व्यक्त किया गया। सर्वे के अनुसार भाजपा को 9-21 सीटें मिलने का अनुमान जताया गया है।

“48 घंटे लगे शरजील को गिरफ्तार करने में, हमारे पास दिल्ली पुलिस होती तो 2 घंटे में अरेस्ट कर लेते”, बोले सीएम केजरीवाल

उन्होंने कहा कि अगर उनकी पार्टी का विधायक अमानत उल्ला किसी मामले में दोषी है तो उस पर कार्रवाई करें।

प्योर वेजीटेरियन हैं दिल्ली के CM अरविंद केजरीवाल, खाली वक्त में Netflix पर…

अरविंद केजरीवाल को फैमिली के साथ फिल्में देखना पसंद है। हाल ही में ‘सांड की आंख’ देखी थी। अरविंद केजरीवाल ने कहा कि सिनेमा हॉल में फिल्म देखने का कम ही वक्त मिलता है। ऐसे में नेटफ्लिक्स पर ज्यादातर फिल्में देख लेते हैं।

Delhi Elections 2019: ‘2020 के शांत केजरीवाल 2015 से ज्यादा खतरनाक, मोदी-शाह के लिए सबसे बड़ी चुनौती’ आप के पूर्व नेता रहे वरिष्ठ पत्रकार का दावा

Delhi Elections 2019: वरिष्ठ पत्रकार का कहना है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री और केजरीवाल 2015 के अरविंद केजरीवाल की तुलना में 2020 में शांत हैं लेकिन वह पहले से ज्यादा खतरनाक हैं।

दिल्ली चुनाव 2020: प्रचार को BJP ने निकाली बाइक रैली, कई कार्यकर्ता बिना हेलमेट के; ट्रोल्स बोले- मेरा काटा था चालान, इनका भी काटो

बीजेपी की यह रैली पार्टी दफ्तर से शुरू हुई थी। इस रैली के जरिए बीजेपी ने अपनी ताकत का प्रदर्शन किया।

ABP-C Voter Opinion Poll: 8 सीटों पर सिमट सकती है BJP, AAP के 59 सीटें जीतने का अनुमान

पिछले चुनाव में तीन सीटों पर जीत हासिल करने वाली बीजेपी को ज्यादा फायदा होता नहीं दिख रहा। बीजेपी को कुल 8 सीटों पर जीत मिल सकती है।

केजरीवाल बोले- CAA के जरिए हिंदू जासूस भेजेगा PAK? कुमार विश्वास का पलटवार- ये नहीं सुधरेगा

Kumar Vishwas, Arvind Kejriwal: सीएम केजरीवाल ने शनिवार को कहा था कि इसकी कोई गारंटी नहीं है कि पाकिस्तान नगरिकता कानून के तहत हिंदुओं को जासूस के रूप में नहीं भेजेगा?

‘5 साल दिल्ली बेहाल, अब नहीं चाहिए केजरीवाल’, AAP के खिलाफ BJP का नया नारा

बीजेपी ने भी AAP को जवाब देने के लिए एक स्लोगन तैयार किया है- पांच साल दिल्ली बेहाल, अब नहीं चाहिए केजरीवाल। दोनों पार्टियां स्लोगन के माध्यम से एक दूसरे को निशाना बना रही है।

केजरीवाल बोले- मैंने 5 साल में 1 रुपया भी नहीं कमाया, Delhi Election लड़ने के लिए AAP के पास नहीं हैं पैसे

आप मुखिया अरविंद केजरीवाल ने जनता से विधानसभा चुनाव में फंडिंग करने की अपील की है। सीएम ने कहा कि चुनाव लड़ने के लिए पार्टी के पास पैसे नहीं हैं।

Odd-Even: दिल्ली सरकार के दफ्तरों का समय बदला, सोमवार से लागू यह नया नियम; जानें अपने ऑफिस की टाइमिंग

Delhi Office Timings, Odd-Even Scheme, Arvind Kejriwal: दिल्ली में एक बार फिर से ऑड-ईवन योजना लागू होने जा रही है। ऐसे में 4 नवंबर से 15 तारीख तक राजधानी के सरकारी दफ्तरों के समय में बदलाव किया गया है।

पराली जलाने को लेकर AAP का पंजाब भवन के बाहर प्रदर्शन, CM अमरिंदर बोले- राजनीतिक तमाशा ना करे केजरीवाल की पार्टी

Air pollution in Delhi: सीएम अमरिंदर ने कहा कि दिल्ली में प्रदूषण का सीधा संबंध व्यापक रूप से चलने वाली निर्माण गतिविधियों, बड़े पैमाने पर औद्योगिकीकरण और यातायात व्यवस्था के कुप्रबंधन से है।

1.5 महीने में दूसरी बार केजरीवाल ने केंद्र का किया समर्थन, नए ट्रैफिक रूल को बताया बेहतर पर गडकरी ने उनकी योजना को नकारा

अगले साल जनवरी में दिल्ली में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। माना जा रहा है कि केजरीवाल का यह सियासी दांव हो सकता है।

केजरीवाल ने कहा, देरी के लिए दोषारोपण नहीं, मेट्रो के लिए दिल्ली सरकार ने मांगा केंद्र का सहयोग

केंद्र ने दिल्ली सरकार की शर्तों को नजरअंदाज करते हुए यह मंजूरी दी थी। इन्हीं मतभेदों के चलते परियोजना पर काम शुरू नहीं हो सका। इस परियोजना में हुई देरी के लिए अब तक दिल्ली व केंद्र सरकार एक दूसरे पर दोषारोपण करते रहे हैं।

ई-सिगरेट पर नहीं लिया ऐक्शन, केजरीवाल सरकार को दिल्ली हाई कोर्ट ने लगाई फटकार

उच्च न्यायालय ने ई सिगरेट को ‘गंभीर ज्वलंत’ मुद्दा बताया क्योंकि यह बच्चों को नुकसान पहुंचा रहा है जिन्होंने इन उत्पादों का सेवन शुरू कर दिया है। मुख्य न्यायाधीश डीएन पटेल और न्यायमूर्ति सी हरि शंकर की पीठ ने दिल्ली सरकार से सवाल किया कि वह पिछले एक साल से क्या कर रही है?