AAP Chief Arvind Kejriwal

केजरीवाल बोले- मैंने 5 साल में 1 रुपया भी नहीं कमाया, Delhi Election लड़ने के लिए AAP के पास नहीं हैं पैसे

आप मुखिया अरविंद केजरीवाल ने जनता से विधानसभा चुनाव में फंडिंग करने की अपील की है। सीएम ने कहा कि चुनाव लड़ने के लिए पार्टी के पास पैसे नहीं हैं।

Odd-Even: दिल्ली सरकार के दफ्तरों का समय बदला, सोमवार से लागू यह नया नियम; जानें अपने ऑफिस की टाइमिंग

Delhi Office Timings, Odd-Even Scheme, Arvind Kejriwal: दिल्ली में एक बार फिर से ऑड-ईवन योजना लागू होने जा रही है। ऐसे में 4 नवंबर से 15 तारीख तक राजधानी के सरकारी दफ्तरों के समय में बदलाव किया गया है।

पराली जलाने को लेकर AAP का पंजाब भवन के बाहर प्रदर्शन, CM अमरिंदर बोले- राजनीतिक तमाशा ना करे केजरीवाल की पार्टी

Air pollution in Delhi: सीएम अमरिंदर ने कहा कि दिल्ली में प्रदूषण का सीधा संबंध व्यापक रूप से चलने वाली निर्माण गतिविधियों, बड़े पैमाने पर औद्योगिकीकरण और यातायात व्यवस्था के कुप्रबंधन से है।

1.5 महीने में दूसरी बार केजरीवाल ने केंद्र का किया समर्थन, नए ट्रैफिक रूल को बताया बेहतर पर गडकरी ने उनकी योजना को नकारा

अगले साल जनवरी में दिल्ली में विधानसभा चुनाव होने वाले हैं। माना जा रहा है कि केजरीवाल का यह सियासी दांव हो सकता है।

केजरीवाल ने कहा, देरी के लिए दोषारोपण नहीं, मेट्रो के लिए दिल्ली सरकार ने मांगा केंद्र का सहयोग

केंद्र ने दिल्ली सरकार की शर्तों को नजरअंदाज करते हुए यह मंजूरी दी थी। इन्हीं मतभेदों के चलते परियोजना पर काम शुरू नहीं हो सका। इस परियोजना में हुई देरी के लिए अब तक दिल्ली व केंद्र सरकार एक दूसरे पर दोषारोपण करते रहे हैं।

ई-सिगरेट पर नहीं लिया ऐक्शन, केजरीवाल सरकार को दिल्ली हाई कोर्ट ने लगाई फटकार

उच्च न्यायालय ने ई सिगरेट को ‘गंभीर ज्वलंत’ मुद्दा बताया क्योंकि यह बच्चों को नुकसान पहुंचा रहा है जिन्होंने इन उत्पादों का सेवन शुरू कर दिया है। मुख्य न्यायाधीश डीएन पटेल और न्यायमूर्ति सी हरि शंकर की पीठ ने दिल्ली सरकार से सवाल किया कि वह पिछले एक साल से क्या कर रही है?

पानी की पाइपलाइन बिछाना हो या ई-बस, दिल्ली में केजरीवाल सरकार वक्त पर पूरा नहीं कर पाई ये काम

दिल्ली सरकार ने प्रदूषण से निपटने के लिए 1000 ई-बसें खरीदने की योजना बनाई थी लेकिन अभी तक बसों की खरीद का काम पूरा नहीं हो पाया है। वहीं 291 अनधिकृत कालोनियों में पाइपलाइन बिछाने का लक्ष्य भी पूरा नहीं हुआ है।

मेरा पीएसओ भाजपा को रिपोर्ट करता है, इंदिरा की तरह 2 मिनट में हो सकता है मर्डर: केजरीवाल

सीएम ने कहा कि उन्हें अपनी राजनीतिक हत्या किए जाने का डर है। चूंकि उनका पीएसओ यानी निजा सुरक्षा अधिकारी भाजपा को रिपोर्ट करता है।

पैम्फलेट विवाद पर गौतम गंभीर की चुनौती, कहा- आरोप साबित हुए तो लगा लूंगा फांसी, नहीं तो दिल्ली के CM छोड़ें राजनीति

Lok Sabha Election 2019: पूर्वी दिल्ली लोकसभा सीट से आम आदमी पार्टी की उम्मीदवार आतिशी के खिलाफ आपत्तिजनक पर्चे बांटे जाने को लेकर बीजेपी प्रत्याशी गौतम गंभीर ने दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को चुनौती दी है।

केजरीवाल पर फिर बोले BJP सांसद बिधूड़ी- गधे को गधा नहीं कहोगे तो क्या कहोगे?

Lok Sabha Election 2019: अरविंद केजरीवाल को लेकर बीजेपी सांसद रमेश बिधूड़ी ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि मैंने कुछ गलत कहा था। आगर आप गाय को गाय नहीं कहोगे, चूहे को चूहा नहीं कहोगे, गधे को गधा नहीं कहोगे तो क्या कहोगे?

योगी आदित्यनाथ का केजरीवाल पर हमला, कहा- धरना और प्रदर्शन के नेता हैं दिल्ली के सीएम

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार (7 मई) को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आड़े हाथ लेते हुए सवाल किया कि आप प्रमुख शहर की सरकार के मुखिया हैं अथवा धरना और प्रदर्शन के नेता हैं?

दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा देने की ‘आप’ की मांग बचकानी है: जे पी अग्रवाल

लोकसभा चुनाव में कांग्रेस उम्मीदवार जे पी अग्रवाल ने दिल्ली को पूर्ण राज्य का दर्जा दिलाने की ‘आप’ की मांग को ‘‘बचकाना’’ बताते हुए दावा किया कि अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली पार्टी 2015 विधानसभा चुनाव में किए वादों को पूरा करने में अपनी ‘‘असफलता’’ से लोगों का ध्यान भटकाने के लिए यह मुद्दा उठा रही है।

विपक्षी विधायकों को खरीद कर सरकार बनाना ही मोदी के लिए लोकतंत्र का मतलब, केजरीवाल का तंज

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को आड़े हाथों लेते हुये सवाल किया कि क्या प्रधानमंत्री के लिए लोकतंत्र का मतलब विपक्षी पार्टी के विधायकों को ‘खरीद’ कर सरकार बनाना है?

तेज बहादुर पर बोले केजरीवाल- एक जवान से डर गए मोदी, इसलिए रद्द करा दिया नामांकन

पीएम नरेन्द्र मोदी पर आप मुखिया अरविंद केजरीवाल ने तीखा हमला किया है। वाराणसी से तेज बहादुर का नामांकन खारिज होने पर केजरीवाल ने कहा- मोदी जी, आप तो बहुत कमज़ोर निकले। देश का जवान जीत गया।

केजरीवाल ने राहुल गांधी को कहा दिखावटी, पूछा- ट्विटर और अखबारों से कौन-सा गठबंधन हुआ?

आप (आम आदमी पार्टी) संयोजक अरविंद केजरीवाल ने लोकसभा चुनाव में ‘आप’ और कांग्रेस के बीच गठबंधन नहीं हो पाने के लिए कांग्रेस को जिम्मेदार ठहराया।

केजरीवाल ने जारी किया आम आदमी पार्टी का मैनिफेस्टो, पहला एजेंडा- मोदी-शाह को केंद्र में सरकार बनाने से रोकना

Lok Sabha Election 2019 (लोकसभा चुनाव 2019): दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने गुरुवार (25 अप्रैल) को आम आदमी पार्टी का मैनिफेस्टो जारी किया। इसके तहत सबसे पहला एजेंडा केंद्र में मोदी-अमित शाह की जोड़ी को सरकार बनाने से रोकना रखा गया है।

केजरीवाल बोले, राहुल ने गठबंधन से इनकार किया

’ पत्रकारों से बातचीत के दौरान ‘आप’ प्रमुख ने कहा कांग्रेस अध्यक्ष ने ‘आप के साथ चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया।’

कांग्रेस से गठबंधन के लिए केजरीवाल बेकरार, जमकर हो रहे ट्रोल, कुमार विश्वास ने भी लिए मजे

लोकसभा चुनाव की तारीखों के ऐलान के बाद दिल्ली के सीएम व आम आदमी पार्टी के मुखिया अरविंद केजरीवाल भाजपा को हराने के लिए कई बार अपनी पार्टी ‘आप’ के साथ कांग्रेस से गठबंधन के लिए कह चुके हैं।

जस्‍ट नाउ
X