Aam Admi Party

अमित शाह की वर्चुअल रैली की तस्वीर शेयर कर ‘आप’ ने यूजर्स से पूछा ‘कैप्शन’, लोग बोले – जहां ना पहुंचा राशन, वहां पहुंच गया भाषण

शाह के भाषण को लोगों तक पहुंचने के लिए जगह जगह एलआईडी स्क्रीन लगाई गईं थी। ऐसी ही एक स्क्रीन की तस्वीर आम आदमी पार्टी (आप) ने ट्वीट की है और यूजर्स से उसका ‘कैप्शन’ पूछा है।

जामिया हिंसा: दिल्ली पुलिस ने दी उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया को क्लीन चिट

पुलिस ने एक्शन टेकन रिपोर्ट में कहा कि सिसोदिया ने वीडियो देखने के बाद अपनी बात रखी थी। मनीष सिसोदिया ने केवल वीडियो क्लिप पर अपनी राय ट्वीट की थी जो टीवी न्यूज चैनलों पर चल रही थी और कोई संज्ञेय अपराध नहीं था।

15 विधायकों के सहारे यूपी फतह की तैयारियों में जुटी AAP, ‘दिल्ली मॉडल’ के सहारे बीजेपी को हराने की बना रही रणनीति

संजय सिंह ने कहा कि आम आदमी पार्टी इस बात के लिए आश्वस्त है कि वर्ष 2022 में होने वाला उत्तर प्रदेश विधानसभा का चुनाव विकास के मुद्दे पर लड़ा जाएगा।

‘सत्ता में लौटे तो 5 साल तक बस में महिलाओं के लिए सफर व 200 यूनिट बिजली मुफ्त’, केजरीवाल का बड़ा ऐलान

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने दावा किया है, ‘मैंने अपने लिए विमान नहीं खरीदा .. मैंने अपनी बहनों के लिए बस का किराया माफ कर दिया। हमने फालतू खर्च पर बचत करके लोगों को मुफ्त सुविधाएं दी हैं। हम 24 घंटे मुफ्त बिजली दे रहे हैं। अधिकांश लोगों का बिजली का बिल शून्य आ रहा है।’

राम-कृष्ण के इतिहास पर AAP नेता ने उठाए सवाल! कुमार विश्वास बोले- आत्ममुग्ध बौने के मंत्री, विधानसभा चुनाव में मिल जाएगा जवाब

Kumar Vishwas, Rajendra Pal Gautam AAP: केजरीवाल के मंत्री राजेंद्र पाल गौतम ने एक ट्वीट में लिखा कि पूर्वजों का कोई इतिहास होता है, जबकि राम और कृष्ण का कोई प्रमाणिक इतिहास नहीं है। हालांकि बाद में उन्होंने यह भी कहा कि उनका ट्विटर अकाउंट हैक हो गया था।

विधानसभा में पार्टी की टोपी पहनकर पहुंचे केजरीवाल और AAP विधायक, बीजेपी ने की शिकायत

‘आप’ विधायकों द्वारा टोपी पहनने पर भाजपा नेता विजेंद्र गुप्ता ने कहा, पार्टी को दर्शाने वाली टोपी पहनकर सदन में बैठना नियम 261 के खिलाफ है।

चंदा देने वालों के बारे में नहीं बताएगी आम आदमी पार्टी, आयोग ने मांगी तो ही देगी जानकारी

दिल्ली सरकार में मंत्री और दिल्ली आप के संयोजक गोपाल राय ने इस संबंध में एक अखबार से कहा, “लोकसभा चुनाव के लिए चंदा जुटाने के उद्देश्य से हम आने वाले दिनों में वीडियो मैसेज, पत्र लिखने और कुछ अन्य खास अभियान शुरू करेंगे।”

आप विधायक के घर पर फायरिंग, सीसीटीवी में कैद हुई वारदात

ऋषि का दावा है कि घटना की फुटेज उनके पास है। उन्होंने इसी के आधार पर पुलिस में शिकायत दी है। हालांकि, पुलिस ने अभी इस पर एफआईआर नहीं दर्ज की। पुलिस का कहना है कि सीसीटीवी फुटेज से उनके हाथ जरूरी सुराग लगे हैं।

आशुतोष ने दी संजय सिंह की संपत्‍ति की जानकारी, लोग लेने लगे मजे

आशुतोष के ट्वीट करने भर की देर थी कि लोगों ने मजे लेना शुरू कर दिया।

आप नेता आशुतोष ने ल‍िखा- ह‍िंदुत्‍व से नहीं भरेगा पेट, लोगों ने कर द‍िया ट्रोल

टि्वटर यूजर्स का एक बड़ा धड़ा आशुतोष से बेहद नाराज नजर आया। कुछ ने तो उन्हें हिंदू धर्म के खिलाफ बता डाला।

केजरीवाल ने व्यापारियों के लिए लॉन्च की मोबाइल एप, अब ऑनलाइन हो सकेंगे ये काम

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार को एक ‘डीवैट एम सेवा’ नाम से मोबाइल ऐप की शुरुआत की जिसके माध्यम से व्यापारी वैट विभाग में अपना पंजीकरण करा सकेंगे।

उपचुनाव पर लगाया कांग्रेस ने दांव

लगातार कई चुनावों में आम आदमी पार्टी के हाथों अपना सब कुछ गवां चुकी कांग्रेस मई में होने वाले नगर निगमों के 13 सीटों के उपचुनाव में संजीवनी तलाशने में लगी हुई है।

दिल्ली में पार्टी हाईकमान 25 फरवरी को तय करेगा नेता प्रतिपक्ष का नाम

भारतीय जनता पार्टी की रामनगर बैठक में विधानसभा नेता प्रतिपक्ष का चयन नहीं हो पाया। भाजपा विधायकों के बागी रुख को देखते हुए पार्टी हाईकमान का दूत बिना किसी फैसले के दिल्ली चले गए।

केरजीवाल के खिलाफ पोल खोल अभियान चलाएगी BJP, मांगेगी एक साल का हिसाब

‘एक साल केजरीवाल, हर रोज नया बवाल’ के नारे के साथ दिल्ली भाजपा आप सरकार के खिलाफ अभियान चलाएगी। भाजपा यह अभियान एक पखवाड़े तक चलाएगी।

राजनीतिक लड़ाई में बली का बकरा बन रहे हैं अधिकारी

दिल्ली के उपराज्यपाल नजीब जंग के बहाने केंद्र में भाजपा की अगुवाई वाली सरकार से लड़ते-लड़ते दिल्ली की आम आदमी पार्टी (आप) की सरकार ने अफसरों के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है।

जुनून से बाहर आएं केजरीवाल: उपाध्याय

दिल्ली भाजपा अध्यक्ष सतीश उपाध्याय ने कहा है कि दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को आत्म जुनून से बाहर आने की जरूरत है।

”AAP सरकार प्रदूषण पर रोक के लिए करेगी कई उपाय”

दिल्ली सरकार ने वायु प्रदूषण के बढ़ते स्तर में सुधार के लिए निजी वाहनों पर लगाम लगाने की योजना पर बुलाई गई समीक्षा बैठक में फिलहाल आगे बढ़ने का फैसला किया है।

जनलोकपाल बिल पास, पर AAP सरकार के विधायकों का भविष्य अधर में?

दिल्ली जनलोकपाल बिल विधानसभा में शुक्रवार को पास हो गया। गुरुवार को पास हुए दिल्ली के विधायकों के वेतन और भत्ते बढ़ने वाले विधेयक की तरह लोकपाल बिल भी मंजूरी के लिए केंद्र सरकार को भेजा जाएगा।