Aam Aadmi Party (AAP)

मार काट की बातें क्यों करते हो, बचपन में क्या बारूद खा लिया था?- शायर ने पूछा सवाल, ऐसा था भाजपाई कपिल मिश्रा का रिएक्शन

कवि गौरव चौहान ने दिल्ली में भाजपा के हारने पर कहा, “भाजपा वालों, झाड़ू वाले से डरियो। वो दिल्ली फिर से जीतेगा, तुम देखते रहियो।”

आप मिलान से लौट आए क्या? राहुल गांधी ने विश किया न्यू ईयर तो AAP ने किया तंज

इससे पहले राहुल गांधी के इटली दौरे पर भाजपा नेता वीके सिंह ने कहा था कि स्‍थापना दिवस पर राहुल विदेश में हैं, शायद वे थक गए हैं इसलिए वहां आराम कर रहे हैं।

आप का आरोप- राघव चड्ढा के दफ्तर पर भाजपाइयों का हमला, जारी क‍िया वीड‍ियो

वहीं इस मामले पर डीसीपी (सेंट्रल), संजय भाटिया ने कहा कि ‘हमे सूचना मिली है कि दिल्ली जल बोर्ड के कार्यालय के पास कुछ भाजपा कार्यकर्ता जमा हैं। हमने वहां से करीब 30 लोगों को हिरासत में लिया है।’

कूड़े में मिला BJP के विकास कार्य का बैनर, AAP का तंज- गौतम गंभीर और MCD को किस पुरस्कार से सम्मानित किया जाए?

AAP के इस ट्वीट पर एक यूजर ने लिखा, “दिल्ली सरकार प्रदूषण के मामले में सो रही है, कोरोना बेड्स के मामले में उसका शासन बर्बाद रहा है, लेकिन उन्हें इस तरह ड्रामा करना है।

उत्तर प्रदेश में जड़ें मजबूत करने की कोशिश में ‘आप’

राजनैतिक जानकारों का मानना है कि आम आदमी पार्टी के उत्तर प्रदेश की राजनीति में आने के दूरगामी परिणाम साबित होंगे। आप पिछले कई महीनों से उत्तर प्रदेश में कानून- व्यवस्था, बेरोजगारी, महिला उत्पीड़न से लेकर कोरोना नियंत्रण जैसे मुद्दों पर प्रदेश सरकार को घेर रही है।

हिंदू देवता के खिलाफ पोस्ट करने पर आप ने पूर्व विधायक को किया सस्पेंड, केंद्रीय मंत्री पर जूता फेंक पहले भी रहे थे चर्चा में

आम आदमी पार्टी से शुरुआत से ही जुड़े रहे जरनैल सिंह पार्टी का सिख चेहरा कहे जाते रहे हैं, हालांकि दिल्ली के इस पूर्व विधायक को पंजाब में मिली हार के बाद किनारे कर दिया गया।

दिल्ली विधानसभा में NPR-NRC के खिलाफ प्रस्ताव पास, केजरीवाल बोले- केंद्र सरकार लाकर रहेगी एनआरसी

अब तक पश्चिम बंगाल में ममता बनर्जी और केरल सरकार एनपीआर के खिलाफ प्रस्ताव पारित कर चुकी हैं, तमिलनाडु में भी इस पर रोक लगाई गई।

“48 घंटे लगे शरजील को गिरफ्तार करने में, हमारे पास दिल्ली पुलिस होती तो 2 घंटे में अरेस्ट कर लेते”, बोले सीएम केजरीवाल

उन्होंने कहा कि अगर उनकी पार्टी का विधायक अमानत उल्ला किसी मामले में दोषी है तो उस पर कार्रवाई करें।

ऑर्गेनिक फार्मिंग पर कर चुकी हैं काम, थियेटर है दिल के करीब, पढ़ें- AAP नेता आतिशी मार्लेना से जुड़ी दिलचस्प बातें

आतिशी को किताबें पढ़ने का भी शौक है। खासकर दर्शनशास्त्र और थ्रिलर पर आधारित किताबें पढ़ना पसंद है। इसके अलावा फिल्मों का भी शौक है। खाली समय मिलने पर वह फिल्में देखना पसंद करती हैं।

Delhi Election 2020: जहां झुग्गी, वहीं मकान, मोहल्लों में मार्शल की तैनाती, केजरीवाल ने जारी किया 10 घोषणाओं वाला गारंटी कार्ड

दस गारंटी योजना में देश की सबसे बेहतर शिक्षा व्यवस्था, सस्ता, सुलभ और बेहतरीन इलाज, हर घर नल का जल, महिलाओं के लिए सुरक्षित दिल्ली, मूलभूत सुविधा युक्त कच्ची कॉलोनियां और जहां झुग्गी, वहीं मकान की बातें शामिल हैं।

बीजेपी के आरोप पत्र पर बोले सीएम केजरीवाल- स्वागत है, सुझाव अच्छे होंगे तो अपनी सरकार में उसे लागू करेंगे

सीएम केजरीवाल ने कहा, ‘‘ हम भाजपा के आरोपपत्र का अध्ययन करेंगे और उसमें जो भी अच्छे सुझाव दिए गए हैं, उन्हें अगले पांच सालों में लागू करेंगे। हम चाहते हैं कि हर आदमी हमारे काम की समीक्षा करे और कमियां बताए।’’

Delhi: दलित छात्रों को विदेश में पढ़ाई के लिए स्कॉलरशिप देगी केजरीवाल सरकार

दिल्ली में विधानसभा चुनाव से पहले आप सरकार करीब 100 दलित छात्रों को विदेश में पढ़ाई के लिए स्कॉलरशिप देने की योजना ला रही है।

Delhi: केजरीवाल सरकार का एक और बड़ा कदम, अब पैरेंट्स घर बैठे Live देख सकेंगे बच्चे की कक्षा का हाल, ये है प्रोसेस

कक्षाओं का दृश्य सीधे मोबाइल पर देखने के लिए अभिभावकों को गूगल प्ले से डीजीएस लाइव नाम की एक ऐप डाउनलोड करनी होगी। इस पर रजिस्ट्रेशन करते ही उन्हें लॉगिन-आइडी मिलेगी।

Delhi संग NCR की महिलाएं भी Metro में मुफ्त कर सकेंगी सफर, केजरीवाल सरकार की यह है योजना

Free Metro for women: आम आदमी पार्टी ने इस योजना के लिए लोगों की ली जा रही राय की समय सीमा 15 जून से बढ़ा कर 30 जून कर दी है।

AAP नेता की प्रार्थना- हे ऊपर वाले, 2019 चुनाव में मोदी जी को उतनी ही सीटें देना, जितने पाकिस्तान में आतंकी मारे, अब लोग कर रहे ट्रोल

आम आदमी पार्टी के नेता ने ईश्वर से प्रार्थना करते हुए कहा था कि 2019 चुनाव में मोदी जी को उतनी ही सीटें देना, जितने उन्होंने पाकिस्तान (बालाकोट एयर स्ट्राइक) में आतंकी मारे हैं।

AAP के कार्यक्रमों में जाता रहा है केजरीवाल को थप्पड़ मारने वाला! सामने आया VIDEO

दिल्ली के सीएम को थप्पड़ जड़ने वाले शख्स की पहचान को लेकर नया मोड़ आया है। एक वीडियो वह आप के कार्यक्रम में शिरकत करता हुआ नजर आ रहा है।

AAP नेता संजय सिंह बोले- सिर्फ 2 गुजरातियों की पार्टी बनकर रह जाएगी BJP, एक रंगा और दूसरा बिल्ला

आम आदमी पार्टी नेता संजय सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी और बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह पर हमला बोलते हुए कहा कि बीजेपी एक दिन सिर्फ दो गुजरातियों, एक रंगा और एक बिल्ला की पार्टी बनकर रह जाएगी।

Loksabha election 2019: अरविंद केजरीवाल को ‘बेनकाब’ करने के लिए यह ‘AAP’ उतारेगी 5 उम्मीदवार

Loksabha election 2019: आपकी अपनी पार्टी (पीपुल्स) नाम से रजिस्टर इस पार्टी का चुनाव चिन्ह भी झाड़ू ही है। इस पार्टी ने आम आदमी पार्टी के खिलाफ लोकसभा चुनाव में पांच उम्मीदवारों को मैदान में उतारने का फैसला किया है।

ये पढ़ा क्या ?
X