Aaj Tak

ऋषभ पंत हर विदेश दौरे के बाद जूनियर्स को दे देते हैं अपना किट बैग, इंटरव्यू में बताया कारण

ऋषभ पंत ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ चार टेस्ट मैचों की सीरीज में 274 रन बनाए। तीन टेस्ट मैचों की पांच पारियों में दो अर्धशतक लगाए। उन्होंने ब्रिस्बेन टेस्ट में नाबाद 89 रन बनाकर टीम को ऐतिहासिक जीत दिलाई थी।

Tandav: ‘Entertainment के लिए कई बार liberty ले ली जाती है’, नासिर अब्दुल्ला की बात पर एंकर के साथ हो गई तू-तू-मैं-मैं

नासिर अब्दुल्ला शो के दौरान एंकरको बीच में टोकते ही रहे इसपर एंकर ने जवाब दिया कि ‘आपको प्रेस कॉन्फ्रेंस करने के लिए बुलाया है क्या यहां पर?

टि्वटर पर आशुतोष व रोहित सरदाना में गहमागहमी, बोले एंकर- ‘च्च च्च’ कर निकल लेते हैं बुद्धिजीवी

पूर्व AAP नेता आशुषोत मौजूदा समय में ‘Satya Hindi’ नाम की हिंदी वेबसाइट से जुड़े हैं। उन्होंने अपनी साइट की एक खबर शेयर की, जो कि ‘तांडव’ से जुड़ी थी। इसी पर सरदाना ने उन्हें आड़े हाथों लिया।

कांग्रेस नेता बोले- भीख मांग रही है तृणमूल कांग्रेस, TMC नेता का जवाब- आपको तो कोई भीख मांगने पर भी वोट नहीं देगा

टीएमसी के नेता ने कहा कि ‘बीजेपी या तृणमूल की रैलियों को राष्ट्रीय चैनल दिखाते हैं। लेकिन आपकी तो कोई रैली नहीं है। आपके दुश्मन कौन हैं बीजेपी, तृणमूल कांग्रेस या राहुल गांधी?

ओवैसी के बंगाल जाने से सबसे ज्यादा किस पार्टी को नुकसान होगा?, मौलाना अली कादरी ने दिया जवाब

बहरहाल आपको बता दें कि बिहार के सीमांचल क्षेत्र में 5 सीटें जीतने के बाद एआईएमआईएम का आत्मविश्वास काफी बढ़ा हुआ है। ऐसे में असदुद्दीन ओवैसी ने कुछ दिनों पहले ऐलान किया था कि वह पश्चिम बंगाल चुनाव में भी अपने उम्मीदवार उतारेंगे।

डिबेट शो में बोले TMC नेता- ‘खिसियानी बिल्ली खम्भा नोचे’, BJP का पलटवार- ‘उल्टा चोर कोतवाल को डांटे’

इस पर शो में मोजूद बीजेपी के नेता जफर इस्लाम ने जवाब दिया कि ‘हिन्दी में एक कहावत है कि उल्टा चोर कोतवाल को डांटे…इनकी दाढ़ी में तिनका है इसलिए इनको इस तरह की बातें लग रही है।

ये कैसे आदमी को पॉलिटिकल एनालिस्ट बनाकर बैठाया है? – आजतक पर डिबेट में आशुतोष पर भड़क गए ओवैसी

ओवैसी ने आशुतोष के लिए कहा- ‘ये कैसे आदमी को पॉलिटिकल एनालिस्ट बनाकर बैठाया है?’ आशुतोष और ओवैसी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर…

हर एक को इस तरह रगड़ना ठीक नहीं- जब रोहित सरदाना पर भड़क गए बाबा रामदेव, बोले- मैं जबरदस्ती आजतक पर नहीं आया

बाबा रामदेव ने सवाल का जवाब दिया तो सरदाना ने टोंकते हुए कहा, ये जानते हुए कि क्या हो रहा है, कौन कर रहा है, क्यों कर रहा है? आप इसे बैलेंसिंग कर रहे हैं लगातार, सीधा संदेश देने से क्यों डरते हैं?

टीआरपी स्कैम: सच दिखाना आपके DNA में नहीं क्या? आप नहीं बोल सकते तो मुझे बुलाइए- अर्नब गोस्वामी ने रिपब्लिक TV से इंडिया टीवी, जी न्यूज़ और आज तक पर बोला हमला

अर्नब गोस्वामी का कहना है कि ‘रिपब्लिक’ भारत के साथ है और भारत ‘रिपब्लिक’ के साथ है। उन्होंने कई निजी चैनलों पर निशाना साधते हुए कहा कि आप सच नहीं बोल सकते तो कहिए मैं बोल देता हूं।

आज तक वाले मैदान छोड़कर भाग गए, लेकिन हम जारी रखेंगे तहकीकात- Republic TV पर गरजे अरनब गोस्वामी

Arnab Goswami Debate, Republic TV, poochta hai bharat: रिपब्लिक भारत चैनल पर अपने शो पूछता है भारत की डिबेट के दौरान अर्नब गोस्वामी ने ‘आज तक’ पर निशाना साधा और कहा कि ‘आज तक’ वाले मैदान छोड़कर भाग गए हैं।

VIDEO: लाइव डिबेट में अंजना ओम कश्यप का नाम लेते लड़खड़ा गए शिवसेना नेता तो एंकर ने मारा ताना; लोग शेयर करने लगे पुराना वीडियो

Aaj Tak Debate, Anjana Om Kashyap Debate, Halla Bol Aaj Tak: आज तक टीवी चैनल पर अंजना ओम कश्यप के शो की डिबेट के दौरान शिवसेना नेता किशोर तिवारी अंजना का नाम लेते हुए लड़खड़ा जाते हैं जिसपर…

लाइव डिबेट में बोलीं एक्ट्रेस- हरामखोर का मतलब आलसी तो संबित पात्रा ने पूछा- कल आप देर से सोकर उठेंगी तो आलसी की जगह ये कहूं?

Aaj Tak TV Debate, Sambit Patra debate on Aaj Tak: आज तक पर डिबेट के दौरान संबित पात्रा एक्ट्रेस से पीओके का मतलब पूछने लगते हैं। जिसपर अर्शी खान…

अरे ओ ‘तक’ वालों तुम्हारा ज्ञान वाला भंडार मैं खाली करूंगा- आज तक पर फिर बरसे अर्णब गोस्वामी

Sushant Singh Rajput case: अर्णब गोस्वामी ने रिपब्लिक टीवी पर अपने कार्यक्रम ‘पूछता है भारत’ में डिबेट के दौरान प्रतिद्वंदी चैनल आज तक पर निशाना साधा है। अर्णब गोस्वामी ने कहा…

आज तक पर भड़के अर्णब गोस्वामी, बोले- रिया को बचाने के लिए हमारे सुशांत को नशेड़ी बताया; इनका बहिष्कार करिये

वरिष्ठ पत्रकार अर्णब गोस्वामी ने रिपब्लिक टीवी पर अपने कार्यक्रम ‘पूछता है भारत’ में डिबेट के दौरान प्रतिद्वंदी चैनल आज तक पर निशाना साधा है। अर्णब गोस्वामी ने कहा…

आज तक के ख़िलाफ़ रिपब्लिक टीवी पर फिर चीखे अरनब गोस्वामी- सत्य का संहार करने वालों, हम जीत रहे हैं

वरिष्ठ पत्रकार अर्णब गोस्वामी ने रिपब्लिक टीवी पर अपने कार्यक्रम ‘पूछता है भारत’ में डिबेट के दौरान सुशांत केस की कवरेज को लेकर कहा…

पुलिस के डर से शाहीन बाग में मर्दों की जगह औरतों को बिठाया गया- हसीन जहां ने दी थी यह राय तो क्‍या मिला था जवाब, देखिए

हसीन जहां ने पैनल में शामिल शोएब जमई से पूछा, ‘‘जब मैं अपने अधिकार के लिए लड़ रही हूं तो मैं बदनुमा दाग बन गई। मुझे गालियां दी जाती है। अगर आपको लगता है कि एनआरसी और सीएए देश के हित में नहीं था तो आपलोगों ने क्यों आवाज नहीं उठाया। आपने क्यों नहीं जेहाद किया?

टीवी डिबेट में कश्मीरी पैनलिस्ट ने हालात पर पूछे सवाल, बीजेपी अध्यक्ष कहते रहे ‘कांग्रेस पार्टी, कांग्रेस पार्टी!’

आर्टिकल 370 हटाए जाने के बाद कश्मीर के मौजूदा हालातों पर आज तक न्यूज चैनल के लाइव डिबेट कार्यक्रम में चर्चा हुई। इस दौरान शो की एंकर अंजना ओम कश्यप ने सभी से सवाल जवाब किए।

टीवी डिबेट में फिल्मकार ने कहा, ‘अरे चुप कर’ तो दलित MLA ने हड़काया- अक्ल घास चरने गई है क्या?

मेवाणी ने इसी पर जवाब दिया, “आपकी भाजपाई सरकार क्या झक मार रही है कि कन्हैया के खिलाफ चार्जशीट नहीं की। हर बात पर ‘टुकड़े-टुकड़े’ लेकर आ रहे हैं।”

आज का राशिफल
X