Aaj Tak TV Debate

‘तांडव’ पर यूपी के मंत्री बोले- ठोक देने वाली मानसिकता ठीक नहीं, नासिर अब्दुल्ला ने कहा- अंकल शांत हो जाओ

एंकर रोहित सरदाना ने अभिनेता नासिर अब्दुल्ला से पूछा कि बार-बार एक ही धर्म को क्यों टार्गेट किया जाता है फिल्मों में, बॉलीवुड तो सेक्युलर है न। इसपर अभिनेता ने कहा “मेरे से ऐसे पूछ रहे हैं जैसे इसका जवाब मेरे पास होना चाहिए, मेरे पास नहीं है। शायद इस्लाम का इसलिए नहीं दिखाते डरते हैं कि दिखाएंगे तो ठोक देंगे।”

आप जिस स्कूल से पढ़े, वहां का VC हूं- TMC नेता, एंकर ने घेरा तो बताने लगे ‘मंदबुद्धि’; देखें फिर क्या हुआ

आजतक न्यूज चैनल पर दंगल कार्यक्रम में एंकर रोहित सरदाना के साथ टीएमसी के प्रवक्ता ओम प्रकाश मिश्रा के बीच जमकर बहस हुई।

वैक्सीन पर मंत्रियों में बहस, एंकर से कहा- बोलने क्यों नहीं दे रहीं, क्यों बुलाया हमें ?

आजतक टीवी डिबेट ‘दंगल’ में एमपी के मंत्री विश्वास सांरग ने झारखंड के मंत्री बन्ना गुप्ता को निशाने पर लेते हुए कहा कि उनकी वजह से झारखंड की जनता में अविश्वास पैदा हुआ है।

MP के नेताओं को क्या हो जाता है? कभी आपके नेता कहते हैं ‘टंच माल’, तो कभी प्रजनन की बताने लगते हैं उम्र- कांग्रेसी नेता को झाड़ने लगीं एंकर

टीवी डिबेट पर बहस के दौरान भाजपा नेता और एमपी सरकार में मंत्री विश्वास सारंग ने कांग्रेस प्रवक्ता से कहा कि आपको तत्काल प्रभाव से सज्जन वर्मा को पार्टी से निकाल देना चाहिए।

राहुल गांधी का एक गुण बताइए जिससे देश उनपर भरोसा कर ले- गौरव वल्लभ से बोले संबित पात्रा, देखिए रिएक्शन

संबित पात्रा ने कहा, “मैं पूछता हूं कि कि क्या राहुल गांधी, योगेंद्र यादव, अरुंधति राय किसान हैं? ये कौन से टेंट में रहते हैं? मुझे बताइए, ये कौन से किसान हैं? बताइए ये कौन से खेत में काम करते हैं। कौन सा ट्रैक्टर चलाते हैं?”

हरियाणा में भाजपा के मंत्री को लगा था टीका, बड़ी मुश्किल से बच पाए- डिबेट में बोले पैनलिस्ट

समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव ने कहा कि वह भारतीय जनता पार्टी नीत सरकार का कोरोना टीका नहीं लगवाएंगे और उनकी सरकार आने पर सभी को निशुल्क टीका लगेगा।

फटा-नोचा रहे तभी किसान मानोगे क्या…शर्म नहीं आती, सपा प्रवक्ता ने मोदी सरकार पर साधा निशाना

अनुराग भदौरिया ने सवाल उठाया कि क्या किसान का बच्चा विदेश में नहीं पढ़ सकता। इस लायक उसे नहीं बनाना चाहते। यदि ऐसा नहीं कर सकते तो उस पर उंगली उठाओगे।

…आप सिर्फ घाटी-घाटी क्यों कर रही हैं, डीडीसी चुनाव परिणाम पर माजिद हैदरी ने अंजना ओम कश्यप की लगा दी क्लास

घाटी में भाजपा के दो सीटें जीतने पर राजनीतिक विश्लेषक माजिद हैदरी ने कहा कि इतनी सीटें तो खरीदी भी जा सकती हैं।

तुम सारे कांग्रेसी आंदोलन में रोटियां सेंक रहे हो…यहां मुकर रहे हो, डिबेट में सुप्रिया श्रीनेत पर भड़के भाजपा नेता धनखड़

कांग्रेस प्रवक्ता सुप्रिया श्रीनेत ने कहा कि पीएम मोदी ने रैलियों के जरिये किसानों को समझाने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि रैलियों से कानून नहीं बनता है।

जबानी जमा खर्च मत कीजिए…ये किसानों की लड़ाई है उनसे खिलवाड़ मत करें, बोली कांग्रेस प्रवक्ता तो किसान नेता ने दिया जवाब

कांग्रेस प्रवक्ता ने राज्यसभा में विपक्ष के नेता के तौर पर उद्योगपतियों की तरफ से किसानों के शोषण को लेकर अमेरिका का उदाहरण दिया गया था। उन्होंने कहा कि ऐसा कैसे माना जा सकता है कि भारत में ऐसा नहीं होगा।

थोड़ा तो लचीला रुख अपनाएं, बोलीं एंकर चित्रा त्रिपाठी तो किसान नेता राकेश टिकैत ने समझा दिया 53 साल का गणित

किसान पिछले महीने की 26 तारीख से कृषि बिलों के खिलाफ प्रदर्शन कर रहें हैं। अन्नदाताओं ने सरकार से तीनों कृषि बिलों को वापस लेने की मांग की है।

ओवैसी जी साबित कीजिए अपनी देशभक्ति, बोलीं न्यूज एंकर तो AIMIM प्रमुख कहा- ये भाड़ में जाएं

ओवैसी ने भाजपा प्रवक्ता सुधांशु त्रिवेदी से सवाल किया कि क्या वह बताएंगे कि कितने मुसलमानों ने मुस्लिम लीग को वोट दिया था। उन्होंने कहा कि आप इतिहास को आधा छुपा लेते हैं और आधा ही बताते हैं।

आपको MSP की सारी जानकारी किसान आंदोलन के बाद मिली है क्या? एंकर ने पवन खेड़ा से पूछा सवाल तो मिला ये जवाब

कांग्रेस प्रवक्ता ने कहा कि एमएसपी कौन लाया? मोदी जी तो नहीं लाए ना। हरित क्रांति के बाद जो कृषि सुधार हुए तो न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) उसका हिस्सा बनी। ये कांग्रेस सरकार लाई…किसानों के हितों के लिए लाई।

2014 के पहले से नहीं मिल रहा MSP? अंजना ओम कश्यप के सवाल पर बोले सचिन पायलट- अभी भी कांग्रेस की आलोचना कर रहीं आप

दरअसल पत्रकार अंजना ओम कश्यप ने कांग्रेस नेता से डिबेट शो में पूछा कि साल 2014 के बाद से ही MSP नहीं मिल रहा था या पहले से ही नहीं मिल रहा।

भाजपा पंचायत चुनाव में केंद्रीय मंत्री भेज रही है आप अंदरुनी लड़ाई में उलझे हैं, एंकर ने कांग्रेस समर्थक से किया सवाल तो मिला ये जवाब

न्यूज एंकर ने कहा कि भाजपा ने बिहार जीता नहीं कि अगले दिन ही पश्चिम बंगाल की तैयारी हो गई। अमित शाह वहां दौरे पर दौरा कर चुके हैं। ऐसे में कांग्रेस कैसे भाजपा का मुकाबला करेगी।

ममता राज में ‘सिटी ऑफ भय’ है कोलकाता, मारे गए हैं हमारे 119 कार्यकर्ता, टीवी प्रोग्राम में बोले संबित पात्रा

डिबेट शो में गुजरात मॉडल का भी ज्रिक हुआ। दरअसल एंकर रोहित सरदाना ने सवाल पूछा कि क्या गुजरात मॉडल से भाजपा बंगाल चुनाव जीतेगी।

नीतीश आउटगोइंग सीएम, कब जाएंगे यह देखना है- पत्रकार ने दी राय तो, बोलीं एंकर- आपने तो बम फोड़ द‍िया

पत्रकार से एंकर अंजना ओम कश्‍यप ने नीतीश के सातवीं बार सीएम बनने पर प्रत‍िक्र‍िया मांगी थी।

बीजेपी ने प्रजातंत्र का रिटेल काउंटर खोला है, डिबेट में विधायकों की खरीद फरोख्त पर के सवाल पर भड़के कांग्रेस प्रवक्ता

एंकर ने कहा कि जब प्रवासी मजदूरों ने आपको वोट दिया, बेरोजगारों ने आपको वोट दिया फिर आप होटलों में अपने होने वाले विधायकों के लिए कमरे क्यों बुक करा रहे हैं?

आज का राशिफल
X