Aaditya Thackeray

आदित्य ठाकरे के नाम पर एक नया बवाल, बीजेपी ने उठाया पद्म अवार्ड पैनल में शामिल किए जाने पर सवाल

शिवसेना नीत राज्य की गठबंधन सरकार के 11 अगस्त को प्रकाशित एक प्रस्ताव में कहा गया है कि केंद्र ने राज्य सरकार को अगले साल 26 जनवरी 2021 के अवसर पर घोषित किए जाने वाले पद्म पुरस्कारों के लिए नामों की सिफारिश करने का निर्देश दिया है।

सुशांत केस में आदित्य ठाकरे और संजय राउत से पूछताछ करे CBI, भाजपा नेता ने की मांग; सबूत मिटाए जाने का अंदेशा

निखिल आनंद ने कहा कि सुशांत सिंह मामले में सीबीआई को संजय राउत और आदित्य ठाकरे से पूछताछ करनी चाहिए। उनका नार्को-टेस्ट भी किया जाना चाहिए।

UGC Guidelines के खिलाफ 31 छात्रों की याचिका, परीक्षा न कराने के लिए अभिषेक सिंघवी से लेकर आदित्य ठाकरे तक SC की जंग में कूदे, समझें- पूरा मामला

31 छात्रों के अलावा इस मामले में अन्य याचिकाकर्ता- महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री और Shivsena चीफ उद्धव ठाकरे के बेटे व Yuvasena प्रमुख आदित्य ठाकरे और अंतिम वर्ष के लॉ स्टूडेंट्स यश दुबे के साथ कृष्णा वाघमरे हैं।

संजय राउत ने बीजेपी से साठगांठ का लगाया आरोप तो उद्धव से मिले सोनू सूद, आदित्‍य ठाकरे ने कहा- साथ मिल करेंगे काम

Sonu Sood: सोनू सीएम उद्धव ठाकरे के घर ‘मातोश्री’ उनसे मिलने गए थे। ऐसे में उनकी मुलाकात उद्धव के बेटे आदित्य ठाकरे से भी हुई।

टॉम हैंक्स की ‘द टर्मिनल’ जैसी है इस फुटबॉलर की कहानी; 74 दिन से हवाई अड्डे में फंसा था, आदित्य ठाकरे ने दिया आसरा

मुलर केरल में एक क्लब के लिए खेलने भारत आए थे। उनको केन्या एयरवेज के विमान से स्वदेश लौटना था। लेकिन लॉकडाउन लागू हो गया। इस कारण वह मुंबई हवाई अड्डे पर ही फंस गए।

Sanjay Raut के बयान पर बोले आदित्य ठाकरे- बाला साहेब करते थे इंदिरा गांधी का सम्मान, कोई शिवसैनिक नहीं कर सकता उनका अपमान

Sanjay Raut, Indira Gandhi, Karim Lala: राउत के अपने विवादित बयान को वापस लेने के बाद आदित्य ने कहा, ‘‘करीम लाला जी एक पठान नेता थे। बाद में वह क्या बने, मैं नहीं जानता। मुलाकात को लेकर यह राउत जी का अवलोकन है, लेकिन अब मुद्दा खत्म हो गया है।’’

महाराष्ट्र कैबिनेट विस्तारः नहीं मिला मंत्री पद तो शपथ से गुल रहे आधा दर्जन MLA! संजय राउत बोले- धैर्य रखें, लोग समझें क्योंकि…

इसी बीच, पत्रकारों से मुंबई में संजय राउत बोले- मैं और मेरा परिवार हमेशा शिवसेना के साथ रहा है। कभी भी हमने किसी चीज को लेकर मांग नहीं की। हमने सूबे की सरकार बनाने में अहम भूमिका अदा की। भाई ने भी कभी मंत्री की मांग नहीं की। ये सब महज अफवाहें हैं।

आदित्य ठाकरे ने दिया अमृता फड़णवीस को जवाब? कहा- सत्ता से बाहर हुए लोगों का दर्द समझना चाहिए

Aditya Thackeray, Amruta Fadnavis: पूर्व सीएम देवेंद्र फड़णवीस की पत्नी अमृता फड़णवीस ने हाल ही में ट्वीट किया था, “कोई भी अपने नाम के आगे ठाकरे लगाकर ठाकरे नहीं बन सकता। लोगों को सत्ता की ललक से ऊपर उठकर लोगों और पार्टी के सदस्यों की बेहतरी के लिए सोचना चाहिए।”

मातोश्री से BMC ने हटवाए ‘Aditya Thackeray For CM’ के होर्डिंग्स, BJP-शिवसेना में खींचतान जारी

Maharashtra Government Formation, BJP-Shiv Sena: बीएमसी ने मातोश्री के बाहर लगे ‘महाराष्ट्र सीएम केवल आदित्य ठाकरे’ लिखे होर्डिंग्स हटा दिए हैं।

आदित्य ठाकरे को ढाई साल के लिए CM बनाने पर अड़ी शिवसेना, तो क्या दुष्यंत चौटाला चूक गए? कांग्रेस में भी चल रहा 50-50 फार्म्युला!

सीएम पद के लिए 50-50 का फॉर्म्युला पहले भी कई राज्यों में अपनाया जा चुका है। कई जगह यह चला और कुछ जगह फ्लॉप भी हुआ।

एक दिन पहले भाजपाई सीएम के साथ पिता ने की PC, अगले दिन बेटे ने खिलाफ में खोल दिया मोर्चा, लोग बोले- ड्रामेबाज

एक के बाद एक कई ट्वीट कर शिवसेना नेता ने अपनी ही सरकार को घेरने की कोशिश की। उन्होंने कहा कि मुंबई पुलिस को मुंबईवासियों को अपराधी की तरह नहीं बल्कि पर्यावरण प्रेमी की तरह देखना चाहिए।

Maharashtra Election 2019: डिप्टी-सीएम पद के दावेदार आदित्य ठाकरे बोले- ‘I am CM’, वर्ली में किया शक्ति प्रदर्शन

Maharashtra Assembly Elections 2019: वर्ली सीट पर फिलहाल शिवसेना के सुशील शिंदे विधायक हैं। वर्ली में बुधवार को आदित्य ठाकरे के पोस्टर लगाए गए, जिन पर लिखा था- ‘हाऊ आर यू वर्ली’।

Maharashtra Elections 2019: 29 वर्षीय आदित्य ठाकरे के पास कुल 16 करोड़ की संपत्ति, 6.5 लाख की BMW कार और 65 लाख की जूलरी

Maharashtra Elections 2019: आदित्य के पास इसके मुताबिक 11.38 करोड़ की चल संपत्ति है, जबकि 4.67 करोड़ रुपए की अचल संपत्ति है।

ये पढ़ा क्या?
X