2020 planet transit

आज रात पृथ्वी के सबसे करीब होगा मंगल ग्रह, नंगी आंखों से भी देख सकेंगे नज़ारा: जानें क्या है वजह और मान्यता

जानकारों का कहना हैं कि 2003 के बाद 13 अक्तूबर की रात ऐसा संयोग बनने जा रहा है। वैज्ञानिकों की मानें तो कल के बाद 15 साल बाद यानी 11 सितंबर, 2035 में ऐसा योग दोबारा बनेगा।

बुध और शुक्र ग्रह का जल्द होने वाला है राशि परिवर्तन, 3 राशि वालों की पैसों संबंधी परेशानी होगी दूर

Venus And Mercury Transit 2020: सिंह: आय के स्त्रोत बढ़ेंगे। कार्यक्षेत्र में उच्चाधिकारियों से संबंध मधुर रहेंगे। प्रेम संबंधी मामलों में मेलजोल बढ़ेगा। क्रोध को अपने ऊपर हावी न होने दें।

करीब 4 महीने बाद शुक्र का होने जा रहा है राशि परिवर्तन, 5 राशि वालों को लाभ मिलने के हैं आसार

Rashifal Shukra Transit 2020: पंचांग अनुसार शुक्र का ये गोचर 1 अगस्त दिन शनिवार को 05:29 AM पर मिथुन राशि में होगा। फिर 1 सितंबर तक शुक्र इसी राशि में गोचर रहेंगे। शुक्र के राशि परिवर्तन से वृषभ, मिथुन, सिंह, तुला और धनु वालों को विशेष लाभ प्राप्त होगा।

Sun Transit In Cancer 2020: सूर्य का राशि परिवर्तन आज, जानिए किन 5 राशि वालों को करियर में मिलेगी जबरदस्त ग्रोथ

Surya Rashi Parivartan Effects On Rashi: मिथुन राशि वालों के लिये सूर्य का राशि परिवर्तन अच्छा रहेगा। धन भाव में सूर्य के आने से धन प्राप्ति के योग बनेंगे। पैतृक संपत्ति से भी आपको लाभ मिल सकता है।

कामिका एकादशी पर सूर्य का होने जा रहा है राशि परिवर्तन, 4 राशि वालों को होगा धन लाभ

Surya Rashi Parivartan 2020 Effects: सावन कामिका एकादशी के दिन सूर्य कर्क राशि में गोचर कर रहे हैं। कर्क संक्रांति इस बार 16 जुलाई को मनाई जाएगी। सूर्य का राशि परिवर्तन मेष, कन्या और तुला वालों के करियर के लिए शानदार रहेगा।

Sun Transit 2020 Effects: सूर्य का होने जा रहा है राशि परिवर्तन, 5 राशि वालों को बरतनी होगी विशेष सावधानी

धनु: यह गोचर आपके लिए चुनौतीपूर्ण रहेगा। आर्थिक तौर पर आप असुरक्षित महसूस करेंगे। शत्रु आपके काम बिगाड़ने की कोशिश करेंगे। उधार लेने और देने से बचें।

Guru Rashi Parivartan: बृहस्पति गृह ने बदली अपनी राशि, जानिए आपकी लाइफ पर इस परिवर्तन का क्या पड़ेगा असर

Guru Rashi Parvartan 2020 Effects: वृश्चिक राशि: आर्थिक समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। खर्चों में बढ़ोतरी के आसार हैं। लेन-देन के कार्यों में सावधानी बरतें। वैवाहिक जीवन में तनाव बढ़ सकते हैं।

आज मंगल का मीन राशि में प्रवेश और शुरू होगी बुध की उल्टी चाल, जानिये- आप पर क्या पड़ेगा असर

Mars Transit In Pisces 2020: मंगल का मीन में गोचर 18 जून की रात 08:41 PM बजे पर होगा और बुध अपनी वक्री चाल इसी दिन सुबह 10:29 AM बजे से शुरू करेंगे। जानिए मंगल और बुध ग्रह की स्थिति आपकी लाइफ पर क्या असर डालने वाली है।

Astrology Prediction: जून में सूर्य, मंगल और गुरु बदलेंगे राशि, ये 6 राशि वाले हो जाएं सतर्क

Rashifal Planet Transit June 2020: सूर्य 15 जून को मिथुन राशि में, मंगल 18 जून को मीन राशि में तो गुरु 30 जून को वक्री रहते हुए धनु राशि में चले जाएंगे। इसी बीच 21 जून को मिथुन राशि में सूर्य ग्रहण (Surya Grahan) भी लगने जा रहा है। जानिए ग्रहों की ये स्थिति आपके लिए कैसी रहेगी…

Astrology: 25 जून तक शुक्र रहेंगे वक्री, इन 3 राशि वालों को पैसों के मामले में रहना होगा सतर्क

Astrology Rashifal: विशेष रूप से जिनकी जन्म कुण्डली में शुक्र खराब है, और वृषभ राशि जन्म लग्न अनुसार 3, 6, 8, 10, 12वे भाव में आती है, वह लोग इस दौरान महिलाओं से सावधानी रखें और किसी भी तरह के नए रिश्ते की शुरुआत 25 जून तक न करें तो बेहतर रहेगा।

Venus Transit 2020 Dates: शुक्र का शनि की राशि में गोचर कन्या और मीन वालों की बढ़ाएगा मुश्किलें, जानिए बाकियों का क्या होगा हाल

Planet Transit Prediction 2020: मेष वालों के लिए शुक्र का गोचर सकारात्मक दिखाई दे रहा है। खासकर बिजनेस करने वाले जातकों को इसका खास लाभ मिल सकता है। लव लाइफ भी अच्छी रहेगी। जानिए बाकियों का कैसा रहेगा हाल…

Planet Transit 2020 Date: जानिए साल 2020 में कब कौन सा ग्रह राशि बदल रहा है और कितने ग्रहण लगेंगे

Saturn, Rahu, Ketu, Jupiter, Venus Transit 2020 Date And Grahan In 2020: साल 2020 में कई ग्रहों का राशि परिवर्तन होने जा रहा है। जनवरी की शुरुआत में शनि मकर राशि में प्रवेश कर जायेंगे। इसी के साथ अन्य ग्रह भी अपनी अपनी अवधि में राशि गोचर करेंगे।

यह पढ़ा क्या?
X